पत्नी प्यार नहीं करती तो क्या करे | बीवी प्यार ना करे तो क्या करे

पत्नी प्यार नहीं करती तो क्या करे – हेल्लो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की यदि आपकी पत्नी आपको प्यार ना करे तो क्या करे. दोस्तों इस प्रॉब्लम का सलूशन निकालना बहुत जरुरी है क्यूंकि पत्नी के प्यार के बिना शादी में कोई खुशी महसूस ही नहीं होती है.

हमको काफी लोगो के कमेंट मिलते है की हमारी पत्नी हमसे प्यार नहीं करती तो हम क्या करे और कैसे हम अपनी पत्नी का प्यार पा सकते है. तो दोस्तों यदि आपकी भी यही शिकायत है तो आपको इस पोस्ट को एक बार पुर जरुर पढ़ना चाहिए ताकि आपको समझ में आ जाये की आप क्या गलती कर रहे हो और कहां पर आपको सुधार करना करना होगा.

दोस्तों हम चाहते है की ज्यादा से ज्यादा पति को अपनी पत्नी का ढेर सारा प्यार मिले और वो दोनों एक दुसरे के साथ खुश रहे. तो फिर चलिए दोस्तों इस पोस्ट को स्टार्ट करते है.

मेरी पत्नी प्यार नहीं करती तो क्या करे

बीवी प्यार ना करे तो क्या करे

patni pyar na kare to kya kare

१. आप रोमांटिक बने

दोस्तों कई बार ऐसा होता है की पति अपने काम या जॉब में इतना ज्यादा बिजी होता है की उनकी रोमांटिक लाइफ जैसे पहले थी वैसी नहीं रहती. वो अपना सारा समय पैसे कमाने के चक्कर में या फिर अपने बिजनेस में लगते है.

हम ये बिलकुल भी नहीं कहते की आपको ये नहीं करना चाहिए चाहिए और पैसे भी कमाना जरुरी है लेकिन आपको अपनी बीवी को भी टाइम देना चाहिए.

आप अपनी पत्नी से ज्यादा से ज्यादा रोमांटिक बातें करे और अपने पत्नी को बहुत सारा प्यार दे इससे आपकी पत्नी को बहुत अच्छा लगेगा और फिर वो भी आपको प्यार करना स्टार्ट कर देगी.

२. झगड़ा ना करे

आजकल के पति अपनी बहार की टेंशन घर पर आकर अपनी पत्नी पर निकालते है. टेंशन सब को होती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की आप अपनी टेंशन की वजह से अपनी पत्नी को परेशान करे इससे उसको अच्छा नहीं लगता और वो दुखी हो जाएगी.

लड़ाई झगड़े से आपके मैरिड लाइफ में बहुत प्रॉब्लम हो सकती है और इससे आप दोनों के बीच में दर्रार पैदा जरुर होगी जिसका बुरा असर आपके घर घ्रिस्थी पर भी अवश्य पड़ेगा.

हम जानते है की हर पति और पत्नी के बीच में थोड़ी बहुत अनबन होती है लेकिन यदि ये जरुरत से ज्यादा और रोज रोज होने लगे तो इससे आपकी बीवी जरुर परेशान होगी और इसी वजह से वो आपसे अच्छे से बात नहीं करते है.

आपको हमेशा ये कोशिश करना चाहिए की आपके दोनों के बीच में कम से कम झगड़ा हो और आपकी फिर देखना आपकी पत्नी का नेचर भी जरुर बदल जायेगा.

३. शराब ना पिए

अब बहुत सारे पति है जो की बहुत शराब पीते है या फिर अन्य प्रकार के नशे करते है इससे तो महिलाएं बहुत ज्यादा गुस्सा होती है और उनको बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है की उनके पति रोज रोज शराब पीकर घर आये.

कुछ हस्बैंड ऐसे होते है जो की शराब तो पीते ही है लेकिन जब बीवी शराब पीने से मना करे या उनसे बहस करे तब वो उनके साथ मारपीट भी करने लग जाते है.

कोई भी बीवी ये नहीं चाहती है की उसका पति शराब या किसी भी दुसरे प्रकार का नशा करे. यदि आप भी बहुत ज्यादा शराब पीते है या कोई नशा करते है तो हो सकता है की ये वजह हो सकती है जिसकी वजह से आपकी पत्नी आपसे प्यार नहीं करती.

यदि आप चाहते हो की आपकी पत्नी आपसे बहुत सारा रोमांस और प्यार करे तो आपको ये नशे की आदत को छोड़ना होगा और शराब पीना बंद करना होगा और फिर देखना की आपकी बीवी आपसे कितना ज्यादा प्यार करेगी.

४. उसका सपोर्ट करे

आजकल के पति ऐसे होते है की जो चाहे उनकी पत्नी उनको कितना भी प्यार दे या केयर करे फिर भी वो अपने माँ बाप की ही हमेशा साइड लेते है फिर चाहे वो गलत क्यों ना हो.

हम ये आपको नहीं बोल रहे है की आपको अपनी माँ बाप की सुनना नहीं चाहिए लेकिन आपको अपनी आंखे बंद भी नहीं करनी चाहिए. यदि आपको लगता है की आपकी पत्नी सही है तो आपको उसकी साइड लेनी चाहिए और उसका सपोर्ट भी करना चाहिए.

दोस्तों आपको एक बात सोचना चाहिए की आपके अलावा वो किसपर भी भरोसा नहीं करती है और यदि आप ही उसका सपोर्ट नहीं करेंगे तो उसको कितना दुख होगा.

इस वजह से भी महिलाएं अपने पति से चिड़ि रहती है और जिसके वजह से वो अपने पति से प्यार ही नहीं करती. जब आपकी बीवी सही हो तब आपको उसका साइड लेना चाहिए इससे आपकी बीवी को बहुत ख़ुशी होगी.

५. उसको इग्नोर करना

कुछ पति ऐसे होते है जो की अपनी पत्नी को पूरी तरह से इग्नोर करते है और उनका बिलकुल भी ख्याल नहीं रखने है. वो ना तो उनकी कोई खाविश पूरी करते है और ना की उनसे अच्छे से बात करते है.

जब भी बात करते है तो गुस्से से करते है और जब उनकी बीवी उनसे किसी चीज की डिमांड करते है तो वो भी उसको इग्नोर कर देते है.

यानि के एक पत्नी होने के बावजूद भी उसके साथ कोई लेना देना नहीं और उसके साथ पराये जैसे सुलूक करना. ये बिलकुल भी अच्छी बात नहीं है. आपको अपनी बीवी की खावाश पूरी करना है और उसकी जरुरत को भी पूरी करना होगा तबी तो वो आपकी जरुरत का ख्याल रखेगी.

यदि आप उसके साथ कोई मतलब नहीं रखे तो तो भला वो कैसे आपके साथ कैसे अच्छे से रहेगी. आपको हमेशा उसको पत्नी होने का दर्जा देना चाहिए और फिर देखा वो भी आपको पति होने का सारा हक़ देगी.

रिलेटेड पोस्ट आपके लिए

पत्नी बात नहीं सुनती तो क्या करे

पत्नी परेशान करे तो क्या करे

पत्नी धोखा दे तो क्या करे

कैसे पता करे की आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है

अपनी पत्नी को खुश कसी करे जबरदस्त तरीके

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था पत्नी प्यार नहीं करती तो क्या करे, यदि  आपने हमारे बताये गए उपाय और तरीके को फॉलो किया तो देखना आपको ये प्रॉब्लम धीरे धीरे सोल्व होने लग जाएगी और फिर आपको कभी भी पत्नी के प्यार ना करने की शिकायत भी नहीं होगी.

दोस्तों यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज इस पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और यदि आपके मन में कोई भी सवाल है या आप हमसे अपनी प्रॉब्लम शेयर करना चाहते हो तो निचे कमेंट में अपने अपने सवाल पूछ सकते हो. हम आपके हर सवाल का जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे. धन्येवाद दोस्तों.

Leave a Comment

Your email address will not be published.