हमारे बारे में – About Us

“Welcome To KaiseKareinHindiMe.com”

कैसे करे वेबसाइट

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम रोबिन है और हम सबसे सबसे पहले तो आप हमारे ब्लॉग पर बहुत बहुत स्वागत है. हम हमारे इस ब्लॉग के माधयम से भारत की आम जनता की हेल्प करते है.

इस साईट को हमने १ जनवरी २०१८ को शुरू किया था और उसके बाद हमने हमारी एक टीम तैयार करी और फिर हमने दिल से इस वेबसाइट पर मेहनत की. आज हमारे टीम में बहुत लोग काम करते है जिसमे की बहुत सारे प्रोफेशनल कंटेंट राइटर भी शामिल है.

यदि आपको भी हमारी वेबसाइट पर आर्टिकल लिखना है तो आप इस पोस्ट को पढ़े – हिंदी ब्लॉग गेस्ट पोस्ट

इसके अलावा हम आपको हर आर्टिकल लिखने के पैसे भी देते है पूरी जानकारी के लिए आप हमें kaisekareinhindime@gmail.com पर ईमेल करे और हम आपको उसका जवाब जल्दी देंगे.

इस ब्लॉग पर हम वो आर्टिकल्स पब्लिश करते है जो आम लोगों की हेल्प करती है. हमारे ब्लॉग पर बहुत सारे ऑथर है जो की अपने एक्सपीरियंस के हिसाब से हमे अपने आर्टिकल्स पब्लिश करने के लिए देते है.

इस ब्लॉग पर आपको हेल्थ, फिटनेस, बॉडीबिल्डिंग, टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, लव और रिलेशनशिप टिप्स, हिंदी कहानी मिलेंगे जिसको पढ़कर आपको बहुत अच्छी जानकारी मिलेगी.

हमारी टीम मेम्बेर्स की जानकारी

१. रोबिन – फाउंडर एंड सीईओ

२. गंगा – एजुकेशनल टॉपिक रिसर्च

३. जॉनी झा – टेक्निकल एक्सपर्ट

४. सोनिया – कंटेंट राइटर

५. पवन – हेल्थ एंड फिटनेस एक्सपर्ट

इस ब्लॉग पर जो कुछ भी आर्टिकल्स शेयर किये गए है वो एजुकेशनल पर्पस के लिए है जो की आपको जरूर हेल्प करेगी। हम आपके लिए बेस्ट हिंदी आर्टिकल्स पब्लिश करने की कोशिश करते है जो की अलग अलग ऑथर की मद्दद से संभव हो पाया है.

हमने पिछले एक साल में १००० से ज्यादा पोस्ट इस ब्लॉग पर पब्लिश कर दिया है और ये हमारे सभी कंटेंट writers की हेल्प से पॉसिबल हो पाया है. हम आगे भी आपके लिए ऐसे ही अच्छे अच्छे आर्टिकल्स पब्लिश करते रहेंगे।

हम चाहते है की जिस तरह से आप सभी लोगो का सपोर्ट हमको मिला है वैसे ही आप फ्यूचर में भी ऐसे ही सपोर्ट करते रहे. धन्यवाद दोस्तों।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

X