अगर लड़की प्यार नहीं करती तो क्या करे

क्या जिस लड़की से आप प्यार करते हो वो लड़की आपसे प्यार नहीं करती तब आपके दिमाग में ये बात आई होगी की अब क्या करे ? राईट क्यूंकि आप उस लड़की से दिल से सच्चा प्यार करते हो और उस लड़की का प्यार पाना चाहते हो.

में आपकी दिल की फीलिंग को अच्छी तरह से समझती हु और सबसे पहले तो ये सोचकर ही बहुत दुख होता है की जिस लड़की से आप true love करते हो वो लड़की आपसे love नहीं करती है.

अब इसमें भी दो सिचुएशन हो सकता है की या तो अपने लड़की को i love you बोल दिया है और उसने आपको ना बोल दिया हो या फिर आपको लगता है की वो लड़की आपसे प्यार नहीं करती है.

चाहे सिचुएशन कोई भी हो लेकिन आप उस लड़की को इतना प्यार करते हो की उसको खोने के बारे में सोच भी नहीं सकते हो. जिस लड़की को आप अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते थे उसने ही आपको मना कर दिया तो अब आपको क्या करना चाहिए.

यदि आपको इसका सलूशन चाहिए तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि में अपनी पूरी कोशिश करुँगी आपकी हेल्प करने के लिए, तो चलो लेख को स्टार्ट करते है.

लड़की प्यार ना करे तो क्या करना चाहिए ?

ladki pyar nahi karti to kya kare

 

दोस्तों चाहे आपने लड़की को propose कर दिया है या फिर आपको लगता है की वो लड़की आपसे प्यार नहीं करती है तो आपको सबसे पहले तो में ये बोलूंगी की ज्यादा टेंशन मत लो.

क्यूंकि कुछ ट्रिक्स को फॉलो करके अभी भी आप उस लड़की को अपना बना सकते हो, हां ये सच है इसमें थोडा टाइम जरुर लगेगा लेकिन बहुत ज्यादा चांस है की वो लड़की भी आपको प्यार करना स्टार्ट कर देगी.

अब इसके लिए आपको क्या करना है उसके टिप्स में आप लोगो के साथ निचे शेयर कर रही हु इसको ध्यान से पूरा पढ़े.

१. हिम्मत ना हारे

दोस्तों ये सबसे पहली बात है जो की आपको अपने दिमाग में डालनी है की यदि वो लड़की आपसे अभी प्यार नहीं करती है ओ इसका बिलकुल भी मतलब नहीं है की वो आपसे कभी भी प्यार नहीं करेगी.

मैंने खुद अपनी आँखों से देखा है की बहुत सारी लड़कियां ऐसे लड़कों के बाँहों में बाहें डालकर घुमती है जिनको पहले वो लाइक नहीं करती थी.

यदि आप उस लड़की से दिल से मोहब्बत करते हो तो आपको हिम्मत नहीं हारना चाहिए और अपने प्यार पर आपको पूरा भरोसा रखना होगा.

जब आपका दिल सच्चा है और आपका प्यार भी तो कुछ समय के बाद उस लड़की के दिल में भी आपके लिए प्यार की फीलिंग पैदा होने लगेगी और उस लड़की को भी आपसे प्यार हो जायेगा.

केवल आपको रेगुलर प्रयास करते रहना है और बहुत ही जल्दी उस लड़की को आपसे प्यार हो जायेगा.

२. ज्यादा इम्प्रेस करे

यदि लड़की भी आपको लाइक करती है तो उसको इम्प्रेस करने में ज्यादा टाइम नहीं लगता है. लेकिन यदि वो लड़की आपको इस समय पसंद नहीं करती है तो आपको उस लड़की को और भी ज्यादा इम्प्रेस करना होगा.

जब आप उस लड़की को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाओगे तब वो लड़की भी आपसे attract होती जाएगी और धीरे धीरे उस लड़की को भी आपसे प्यार हो जायेगा.

हो सकता है उस लड़की ने आपको ज्यादा नोटिस नहीं किया हो, तो आपको उस लड़की को अपनी और ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करना होगा तभी वो लड़की आपको लाइक करना स्टार्ट करेगी.

किसी भी लड़की को पटाने का ये सिंपल फार्मूला होता है की सबसे पहले उसको ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करना होता है और फिर वो लड़की खुद ब खुद लाइन पर आने लग जाती है.

३. दोस्ती मजबूत करे

यदि आप उस लड़की के फ्रेंड हो तो हो सकता है की उस लड़की से आप इनता ज्यादा क्लोज नहीं हो. इसके लिए आपको उस लड़की से अपनी दोस्ती को बेस्ट बनाना होगा ताकि आप दोनों के बीच में एक बेस्ट फ्रेंड का रिश्ता बन पाए.

प्यार की शुरुवात दोस्ती से ही होती है और यदि दोस्ती लंबे समय तक चले तो प्यार कब हो जाता है पता भी नहीं चलता है क्यूंकि आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी की ” एक जवान लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं होते”

तो यदि आप उसको अपना बेस्ट फ्रेंड बनाने में कामयाब हो जाओगे तो उस लड़की का दिल जीतने में आपको जायदा टाइम नहीं लगेगा.

आपको उस लड़की से अपनी पर्सनल बातें और सीक्रेट्स शेयर करनी है ताकि उस लड़की को लगे की यार ये लड़का मुझपर कितना भरोसा और ट्रस्ट करता है की मुझको अपनी सभी पर्सनल बातें और सीक्रेट्स को शेयर करता है.

दोस्तों ये किसी भी लड़की के दिल में जगह बनाने का बहुत ही अच्छा तरीका है, आप उस लड़की को जबरदस्ती ये दिखा रहे हो की में तुम पर पूरा भरोसा करता हु और ये बात उस लड़की को भी जरुर अच्छा लगेगा और इस तरह से आप दोनों की फ्रेंडशिप बेस्ट होती जाएगी 🙂

४. तारीफ करे

हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है और आपको भी इसका फायदा जरुर उठाना चाहिए. यदि वो लड़की आपसे अभी प्यार नहीं करती तो कोई बात नहीं.

यदि आप हमेशा उस लड़की से बात करते समय उसकी तारीफ करोगे तो १००% वो लड़की भी आपसे बात करने के लिए जायदा इंटरेस्ट लेगी.

लेकिन एक बात का आपको बहुत ज्यादा ध्यान रखना होगा की जरुरत से ज्यादा तारीफ ना करे वरना उस लड़की को पता चल जायेगा की ये लड़का मेरी झूटी तारीफ कर रहा है.

पुरे ईमानदारी के साथ जो चीज़ आपको उस लड़की की अच्छी लगती है उस चीज की आपको तारीफ करना है. इससे ये नेचुरल लगेगा और उस लड़की का धीरे धीरे आपसे अटैचमेंट बढ़ता जायेगा.

५. इमोशनल करे

किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए ये बहुत ही अच्छा तरीका है आपको उस लड़की को जायदा से ज्यादा इमोशनल करना है. दोस्तों ये थोड़ी एडवांस्ड ट्रिक है लड़कियों को पटाने का.

बहुत लड़के इसका बहुत ही अच्छा इस्तेमाल करते है और फिर क्या है लड़की का दिल तो लड़की जैसा ही होगा राईट? वो लोग लड़कों की भोली भाली और इमोशनल बातों पर पिघल जाती है.

यदि आपको पता है की वो लड़की आपसे प्यार नहीं करती है तो आपको इस ट्रिक को तो १००% जरुर try करना है. क्यूंकि ये तरीका बहुत ही जबरदस्त है और किसी भी लड़की के दिल में प्यार जगाने का बहुत ही मस्त तरीका है.

किसी भी लड़की को इमोशनल करने के लिए आपको अच्छी अच्छी बातें करना आना चाहिए और जो लड़के लड़कियों से अच्छी और सेंटी बाते करते है वो किसी भी लड़की को अपनी तरफ खीचने में कामयाब हो जाते है.

५. सब्र करे

अब आपको केवल सब्र करना है क्यूंकि यदि आपने उस लड़की को पहले ही propose कर दिया है और उसने आपको ना बोल दिया है तो जल्दबाजी ना करे.

जल्दबाजी की वजह से आप उस लड़की को खो भी सकते हो, लेकिन यदि आपने सब्र किया और उस लड़की का दिल जीतने में अपनी पूरी कोशिश कर दी तो देखा वो लड़की को आपसे १००% प्यार हो जायेगा.

आपको इस बात का पता लग ही जायेगा, क्यूंकि लड़कियां जब किसी लड़को से प्यार करने लग जाती है तो वो लड़कों को इशारे देती है और आपको इन गुप्त इशारों को ध्यान से परखना होगा.

लेकिन फिर से में एक बार आपको जरुर बोलूंगी की जल्दबाजी ना करे और रिलैक्स करे.  जब आपको २००% पता चल जाये की ये लड़की को मुझपर पूरी फिदा हो गयी है तो आपको उस लड़की को propose कर देना चाहिए.

रिलेटेड पोस्ट

लड़की इग्नोर करती है तो क्या करे?

कैसे पता करें की लड़की आपको लाइक करती है की नहीं?

लड़की भाव ना दे तो क्या करे

लड़की प्यार करती है पर बात नहीं करती

इस पोस्ट को पढ़े लड़की खुद बात करेगी

Final Words

दोस्तों इस पोस्ट में मैंने आपको ज्यादा से ज्यादा हेल्प करने की कोशिश करी है, में एक लड़की होने के नाते जो भी फीलिंग मेरी है वो मैंने आपके साथ शेयर किया है.

यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर करे और यदि आप अपने दिल की बात मेरे साथ कमेंट में जरुर शेयर करे और हम मिलकर उसका समाधान निकालेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 Comments

    1. राजेश जी आप अपनी प्रॉब्लम को हमारे साथ शेयर करे हम आपकी हेल्प करने की कोशिश जरुर करेंगे.

  1. mein ek ladki se 6 year se pyar karta hu fir bhi wo pyar nahi karti Or maine Us ladki ko 4 baar propose Kiya Lekin uske samne jake nahin Doston se bataya hain par wo ladki mujhe pyar nahi karti. Ab mein kya karu, 😫Us ladki ko impress Karne ke liye Roz sad status lagata hu instagram par lekin wo ladki boli ki mera BF already hain.. Par mein fir bhi us ladki he pyar karta hu.. Wo ladki itna acha bhi nahin hain uska 4 bf ho chuka hain… par fir bhi i love him😣😞 Mere ghr ke thori dur uska ghar hain. Mein uske sath instagram par roj mssg karta hu.. kuch trick dedo usko patane ke liye😌😞😞😞😞

    1. बबलू जी हमारे ब्लॉग पर लड़की कैसे पटाए वाली पोस्ट को सर्च करके पढ़ो उसको आपको कुछ तरीके मिल जायेंगे।

X