अगर लड़की भाव ना दे तो क्या करे – लड़की भाव खाए तो क्या करना चाहिए

क्या आप किसी लड़की को लाइक करते है या आप उसको दिल से प्यार करते हो लेकिन वो लड़की आपको भाव ही नहीं दे रही है या वो लड़की बहुत भाव खाती है तो आप लोगो को ये समझ में नहीं आता होगा की इस लड़की को कैसे पटाये.

जब हम किसी लड़की को दिल से बहुत लाइक और प्यार करते है लेकिन लड़की बहुत जायदा attitude दिखाए तो आप लोगो का दिमाग ख़राब हो जाता होगा और आप सोचते होंगे की क्या ये लड़की मुझसे कभी इम्प्रेस हो पायेगी या नहीं.

यदि आपके सामने ये प्रॉब्लम आ रही है तो आपको चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है, क्यूंकि इस सिचुएशन में आपकी शिवानी आपकी हेल्प करेगी. आपको सिर्फ इस पोस्ट को पूरा पढना है क्यूंकि इस पोस्ट में आपको बताउंगी की आपको क्या करना चाहिए.

तो चलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट को स्टार्ट करते है और में उम्मीद करती हु की आपको इस पोस्ट से बहुत मद्दद होगी.

लड़की भाव ना दे तो क्या करना चाहिए

अगर लड़की भाव खाए तो क्या करे

ladki bhav na de to kya kare

१. हिम्मत ना हारे

दोस्तों सबसे जरुरी बात ये है की यदि कोई लड़की आपको भाव ना दे तो आपको अपनी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए क्यूंकि लाइफ में यदि आपको कुछ भी हासिल करना होता है तो उसमे आपको भरोसा होना चाहिए और कभी भी अपनी हिम्मत हारनी नहीं चाहिए.

क्यूंकि लाइफ में कोई भी चीज आपको आसानी से नहीं मिलती है आपको इसमें परिश्रम करना होता है. ठीक इसी तरह यदि वो लड़की बहुत ज्यादा भाव खाती है तो आपको केवल अपनी हिम्मत को बरकरार रखना है और हिम्मत नहीं हारनी है.

यदि आपका प्यार सच्चा है और आप उस लड़की को दिल से चाहते हो तो वो लड़की आपको जरुर मिलेगी और इस बात का आपको पूरा पूरा भरोसा होना चाहिए.

हो सकता है की आज वो लड़की आपके प्यार को इगनोर कर रही है लेकिन जैसे जैसे टाइम बीतेगा उस लड़की को भी आपके प्यार का एहसास होगा और वो भी आपसे प्यार करने लग जाएगी.

ये बात में इसलिए बोल रही हु क्यूंकि बहुत लड़के इस सिचुएशन में हार मान लेते है और वो अपने प्यार को कभी भी हासिल नहीं कर पाते है.

यदि आप उस लड़की से दिल से सच्चा प्यार करते हो तो आप उस लड़की को जाने नहीं दोगे और अपनी पूरी कोशिश करोगे उस लड़की को पाने के लिए.

२. कॉन्फिडेंस

दोस्तों ये एक बहुत ही जबरदस्त फार्मूला है किसी भी लड़की की इम्प्रेस करने का और उस लड़की को पटाने का. आपको अपने अंदर कॉन्फिडेंस लाना होगा क्यूंकि लड़कियां हमेशा ऐसे लड़को को ज्यादा पसंद करती है जो कॉन्फिडेंस से भरे हो.

आपको भी उस लड़की को अपना कॉन्फिडेंस दिखाना होगा और जब कभी भी वो लड़की आपके आमने सामने हो तो आपको अपने कॉन्फिडेंस को हमेशा high रखना होगा.

वो लड़की भी आपके कॉन्फिडेंस को १००% नोटिस करेगी और सोचेगी की वाह क्या बात है ये लड़का कितना कॉंफिडेंट है और इसमें कोई खास बात है जो और लड़के में नहीं है इससे वो लड़की आपसे जरुर इम्प्रेस होगी और आपसे attract होगी.

३. ड्रेसिंग स्टाइल

हो सकता है की आपकी ड्रेसिंग स्टाइल अच्छी नहीं है या आप उस तरीके के कपड़े नहीं पहनते है जिससे की वो लड़की आपको नोटिस करे और आपसे इम्प्रेस हो जाये.

देखो फ्रेंड्स आपकी ड्रेसिंग स्टाइल किसी भी लड़की को पटाने में बहुत हेल्प करती है. आप यकीन मानो या ना मानो लेकिन लड़कियां लड़को के कपड़े जरुर देखती है और नोटिस करती है.

आप खुद ही देख लो ना क्या आप किसी लड़की की ड्रेसिंग स्टाइल से इम्प्रेस नहीं होते क्या? जरुर होते हो ना तो ठीक इसी तरह से यदि आप अच्छे कपड़े पहनोगे तो वो लड़की आपको जरुर नोटिस करेगी और ये बहुत ही आसान तरीका है लड़की को attract करने के लिए.

में आपको ये नहीं कह रही हु की आपको हमेशा महंगे और नए कपड़े पहनने है लेकिन आप जो भी कपड़े पहनते हो तो ये जरुर चेक कर लीजिये की वो आपके ऊपर सूट हो रहा है की नहीं.

४. स्माइल रखे

हम लोग बहुत जल्दी किसी की स्माइल पर फिदा हो जाते है तो अगर वो लड़की भाव खाती है तो आपको उसको attract करना चाहिए और इसके लिए आप अपने चेहरे पर हमेशा हलकी सी स्माइल रखे इससे वो लड़की आपसे जायदा इम्प्रेस होगी.

ये बहुत ही सिंपल तरीका है जो की आपको उस लड़की को पटाने में बहुत हेल्प करेगी. आप जब कभी भी उस लड़की के आमने सामने होते हो उस टाइम पर अपने फेस पर हलकी और प्यारी स्माइल जरुर रखे और वो लड़की आपकी स्माइल को जरुर नोटिस करेगी.

बहुत लड़के है जो की सीरियस रहते है और उनको लगता है की लड़कियों को सीरियस लड़के पसंद होते है. नहीं लड़कियों को हमेशा सीरियस रहने वाले लड़के बोरिंग लगते है. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए और स्मिलिंग फेस बनाये रखे.

५. ज्यादा इम्प्रेस करे

किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए और उसको अपनी girlfriend बनाने के लिए आपको उसको ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करना होता है.

हो सकता है की वो लड़की आपसे इम्प्रेस नहीं हुई होगी और तभी वो लड़की आपको भाव नहीं दे रही है या बहुत भाव खा रही है.

आपको उस लड़की को जायदा से ज्यादा इम्प्रेस करना होगा तभी वो लड़की attitude दिखाना छोड़ेगी और आपसे आकर्षित होगी.

आपकी हेल्प करने के लिए मैंने एक बहुत ही अच्छा पोस्ट लिखा है आप उस पोस्ट को जरुर पढ़े आपको बहुत हेल्प होगी किसी भी लड़की की इम्प्रेस करने के लिए.

Final Words

दोस्तों में उम्मीद करती हु की आपको ये पोस्ट पढ़ने के बाद्द आईडिया मिल गया होगा की लड़की अगर भाव खाए तो क्या करना चाहिए. फ्रेंड्स यदि आप लोगो ने मेरे बताये गए टिप्स को फॉलो किया तो वो लड़की भाव खाना छोड़ देगी और आपसे इम्प्रेस भी हो जाएगी.

यदि आपको मुझसे कुछ भी पूछना है तो आप कमेंट में मुझसे अपने सवाल पूछ सकते हो और आप अपनी प्रॉब्लम भी शेयर कर सकते हो में आपकी पूरी हेल्प करुँगी. पोस्ट अच्छी लगी तो पोस्ट को शेयर जरुर करे.

6 thoughts on “अगर लड़की भाव ना दे तो क्या करे – लड़की भाव खाए तो क्या करना चाहिए”

  1. Bhole PAINKRA

    लड़की मेरे को देखती तुरंत भाग जाती है तो उस टाइम में मेरे को क्या करना चाहिए

    1. शायद वो आपसे डरती है या शर्माती है. क्या वो आपको स्माइल देती है?

  2. Somnath Chakraborty

    Mai ek ladki se pichle 2 saal se pyar karta hu, Halaki woh mera fb friend hai, physicaly kabhi nahi mila hu, kuch din pahele confidence grow karke propose kar diya. Lekin bol rahi hai ki uski shadi tai ho gai hai. Mujhe lagta hai jhut bol rahie ha. Abhi mai 10bat karta hu to woh ek reply deti hai. Main usse milne ki koshis ki lekin mana kar diye. Us ladki ke bina main zinda nahi rahe sakta pls kuch help kijie

    1. अरे भाई लगता है की उस लड़की को आपमें ज्यादा इंटरेस्ट ही नहीं है. लेकिन यदि आप उससे प्यार करते हो तो उसके साथ हमेशा अच्छे से रहे क्या पता कब वो भी आपसे आपकी तरह ही प्यार करने लग जाये.

    2. Bhai mujhe ek ladki fb me mili maine bahut kosish karke usse ek bar baat bhi Kia fir uske baad wo fb se whatsapp se block kar di fir bolti hi mujhe tumse koi bat nahi Karni please help me

      1. भाई इसका मतलब साफ़ साफ़ है की उस लड़की को कोई इंटरेस्ट नहीं है. और भाई ये fb पे प्यार करना बंद करो. रियल gf बनाओ.

Leave a Comment

Your email address will not be published.