क्या करे की लड़की खुद Propose करे | लड़की खुद I love you बोलेगी

क्या आपको कोई लड़की बहुत पसंद है और उसको आप बहुत लाइक करते हो लेकिन आप चाहते हो की लड़की खुद आपको propose करे तो ये पोस्ट आपके लिए है क्यूंकि इस पोस्ट में आपको में कुछ बहुत ही अच्छे टिप्स देने वाली हु जिसको यदि आप फॉलो करेंगे तो देखना लड़की खुद आकार आपको i love you बोलेगी.

वैसे देखा जाये तो ज्यादातर लड़कियां कभी भी लड़कों को propose नहीं करती है और वो चाहती है की लड़के ही उनको आकर propose करे लेकिन ऐसे कुछ बहुत ही अच्छे टिप्स है जिसकी हेल्प से आप उस लड़की को आपको propose करने पर मजबूर कर सकते हो.

चलो दोस्तों ज्यादा टाइम ना लेते हुए हम इस पोस्ट को स्टार्ट करते है और हां इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाये की आपको क्या करना चाहिए.

क्या करे की लड़की खुद Propose करे

ऐसा क्या करे की लड़की खुद I Love You बोले

kya kare ki ladki khud propose kare

१. लड़की की रेस्पेक्ट करे

यदि आप चाहते हो की लड़की खुद आपको propose करे तो इसके लिए सबसे पहले उस लड़की का दिल जीतना पड़ेगा. किसी भी लड़की का दिल जीतने के लिए आपको सबसे पहले उस लड़की की रेस्पेक्ट करना होगा.

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते है जो की उनकी रेस्पेक्ट करे. आपको कभी भी उस लड़की का अपमान नहीं करना है. यदि आप उस लड़की की हमेशा इज्जत करोगे तो देखना उस लड़की के दिल में आपके लिए अच्छी फीलिंग पैदा होगी.

चाहे आप उस लड़की की बात करलो या फिर किसी और लड़की की, एक पढ़े लिखे इन्सान को हमेशा लड़कियों की रेपेक्ट करनी चाहिए.

२. मीठी बातें

आप उस लड़की से हमेशा मीठी, प्यारी और अच्छी बातें करे इससे उस लड़की को आपसे बात करने में बहुत अच्छा लगेगा और वो खुद आपसे बात करने में इंटरेस्ट दिखाएगी.

किसी भी लड़की का दिल जीतन के लिए आपको उससे ऐसे बातें करनी है जो की उसको बहुत अच्छी लगे. लड़कियों को मीठी और प्यारी बात करने वाले लड़की बहुत अच्छे लगते है.

आपको ऐसे बहुत लड़के दिख जायेंगे जो की कुछ खास नहीं दीखते है लेकिन वो लोग केवल मीठी और प्यारी बातें करके किसी भी लड़की को पटा लेते है. तो आपको इस पॉइंट को हमेशा अपने दिमाग में रखना होगा.

३. बहुत ज्यादा इम्प्रेस करे

देखो जैसा की मैंने पहले आपसे कहा की लड़कियां लड़को को खुद आकर I love you नहीं बोलती है, लेकिन आप इसको बदल सकते हो यदि आप उस लड़की को इतना ज्यादा इम्प्रेस कर दो की वो लड़की अपने आप को कंट्रोल ही ना कर पाए.

आपको उस लड़की को पूरा फिदा कर देना है और जब वो लड़की आपके ऊपर पूरी तरह से फिदा हो जाएगी तब वो लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी और फिर जैसे जैसे आप उसको और भी ज्यादा इम्प्रेस करोगे वो लड़की को भी आपसे प्यार हो जायेगा और वो खुद आपको आकर propose कर देगी.

हो सकता है की इसमें थोडा जायदा समय लग जाये लेकिन आपको इसमें कोई भी जल्दबाजी नहीं करनी है और लगतार उस लड़की को अपनी तरफ attract करने की कोशिश करते रहना है.

४. लड़की का दिल जीते

अब जैसा की मैंने आपको कहा की आपको उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करना चाहिए, इससे ये होगा की आप उस लड़की का दिल जीतने में सक्सेस हो जायोगे और इससे उस लड़की को भी आपसे प्यार हो जायेगा.

लड़की आप आकर खुद i love you तभी बोलेगी जब उसको आपसे प्यार हो जायेगा और आप उसका दिल जीतने में कामयाब हो जायेंगे इससे पहले वो लड़की आपसे अपने प्यार का इजहार नहीं करेगी.

५. हर तरीके से हेल्प करे

किसी भी लड़की के दिल में प्यार जगाने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है की आपको उस लड़की की हमेशा हेल्प करनी चाहिए इससे आप उस लड़की के दिल में १००% जगह बनाने में कामयाब हो जायेंगे.

जब कभी भी वो लड़की कोई प्रॉब्लम या परेशानी में हो तो आपको उसकी मद्दद करने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए इससे ये होगा की वो लड़की सोचेगी की यार ये लड़का कितना अच्छा है और हमेशा मेरे मद्दद करता है.

इससे उस लड़की का दिल पिघल जायेगा और धीरे धीरे वो आपको लाइक और love करने लग जाएगी. दोस्ती ये इतना अच्छा तरीका है जो की हमेशा काम करता है.

रिलेटेड आर्टिकल:

अगर किसी लड़की से प्यार हो जाये तो क्या करे

लड़की की रेस्पेक्ट कैसे करे

लड़की के मन की बात कैसे जाने

लड़की को अपने प्रेम का एहसास की दिलाये

लड़की के दिल में प्यार कैसे जगाए

Final Words

दोस्तों में आपको सच बोल रही हु की यदि आपने केवल इन सभी बातों का ध्यान रखा तो देखना जिस लड़की को आप पसंद करते हो वो खुद आपको आकर propose करेगी और अपने प्यार का इजहार करेगी.

फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे और यदि आपको मुझसे कोई भी सवाल पूछना है तो आप कमेंट में अपने किसी भी तरह का डाउट पूछ सकते हो और में आपकी दोस्त आपकी पूरी पूरी हेल्प करेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.