लड़की पटाने के 101 तरीके

लड़की पटाने के 101 तरीके – नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आप को लड़की पटाने के 101 तरीके हिंदी में बताने वाले हैं, दोस्तों वैसे तो हमने अपने ब्लॉग पर इससे पहले भी अनेक पोस्ट इससे संबंधित लिख रखे हैं.

लेकिन आज जो पोस्ट हम लिख रहे हैं उसमें हम आपको ऐसे छोटे-छोटे ट्रिक्स बताने वाले हैं जिसको आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हो. तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए आज के इस पोस्ट की शुरुआत करते हैं.

दोस्तों हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे कि हमारे बताए गए सभी 101 तरीके को आप किसी भी लड़की को पटाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हो और आपको हंड्रेड परसेंट वह लड़की जरूर पट जाएगी.

लड़की पटाने के 101 तरीके

ladki patane ke 101 tarike

1. हमेशा लड़कियों से अच्छी बातें करें क्योंकि लड़कियों को अच्छी बातें करने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं.

2. लड़की का दिल कभी भी ना दुखाए, आज के टाइम पर किसी भी लड़की को ऐसा बॉयफ्रेंड नहीं चाहिए होता है जो उसका बार-बार दिल दुखाता हो.

3. आपको हमेशा ईमानदार रहना चाहिए और उस लड़की को यह कभी भी लगना नहीं चाहिए कि आप एक चालाक लड़के हो.

4. अपनी पर्सनैलिटी को बेहतर बनाएं जिससे कि वह लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी. अक्सर देखा गया है कि जिन लड़कों की पर्सनैलिटी अच्छी होती है उनसे लड़की बहुत जल्दी पट जाती है.

5. हमेशा कॉन्फिडेंस में चलें, जब कोई लड़की किसी भी लड़के को देखती है तो उसकी चलने की स्टाइल पर वह ध्यान देती है और हमेशा आपको अपना सीना चौड़ा करके चलना चाहिए इससे आपका कॉन्फिडेंस उस लड़की को दिख जाएगा.

6. कभी भी लड़की से जरूरत से ज्यादा फ्लर्ट ना करें इससे वह लड़की आपसे नाराज हो सकती है.

7. हमेशा साफ-सुथरे कपड़े पहने, लड़कियों को साफ-सुथरे कपड़े पहनने वाले लड़के पसंद होते हैं. और जो लड़के वाले कपड़े पहनते हैं उनसे वह कभी भी इंप्रेस नहीं होती है.

8. अपने बोलने का तरीके को सुधारें, आपको एक बात का ध्यान हमेशा रखना चाहिए कि आपको हमेशा अपने बोलने पर कंट्रोल होना चाहिए कभी भी आप अपने मुंह से ऐसी कोई बात ना निकाले जिससे कि वह लड़की नाराज हो जाए.

9. लड़की के बर्थडे पर उसको गिफ्ट दीजिए इससे वह लड़की आपसे बहुत जल्दी खुश हो जाएगी. क्योंकि लड़कियों को गिफ्ट बहुत ज्यादा पसंद होता है.

10. उसके पसंद के अनुसार बात करें, इसमें आपको हमेशा उस लड़की के पसंद के हिसाब से बात करना चाहिए इससे उस लड़की को पता चल जाएगा कि आप दोनों की सोच में बहुत मिलन है.

11. कभी भी दूसरी लड़कियों के साथ फ़्लर्ट ना करें, आपको हमेशा एक बात का ध्यान रखना चाहिए कि जिस लड़की को आप पटाना चाहते हो उसके सामने किसी दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट ना करें इससे वह लड़की आपसे कभी भी नहीं पटेगी. और उसको लगेगा कि यह लड़का इसी टाइप का है जिसको अलग-अलग लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने में मजा आता है.

12. लड़की के इमोशन को समझे, आपको हमेशा उस लड़की के इमोशन को समझना चाहिए और उसकी फीलिंग की कदर करनी चाहिए इससे वह लड़की आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाएगी.

13. लड़की से बात करें, यदि आप किसी अनजान लड़की को पटाना चाहते हो तब सबसे पहले आपको उस लड़की से बात करना चाहिए क्योंकि जब आपकी बात होगी तभी आप की कहानी आगे बढ़ेगी.

14. लड़की से दोस्ती करें, बात करने के बाद अब आपको उस लड़की से अपनी दोस्ती को बेहतर बनानी चाहिए और नियमित रूप से उस लड़की से बात करना चाहिए इससे आपकी दोस्ती गहरी होगी.

15. अपने मन के डर को निकाले, दोस्तों यदि आप लोग किसी भी लड़की को पटाना चाहते हो तब सबसे पहले आपको उस लड़की से बात और दोस्ती करनी चाहिए. क्योंकि बहुत लड़के हैं जो कि लड़की को पसंद तो बहुत करते हैं लेकिन उससे कभी भी बात नहीं कर पाते हैं और इस प्रकार का डर आपको अपने मन के अंदर से निकालना होगा.

16. उस लड़की के जन्मदिन पर सबसे पहले उसको हैप्पी बर्थडे विश करें, आप व्हाट्सएप या फेसबुक पर भी उस को हैप्पी बर्थडे विश कर सकते हो इसे उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा.

17. लड़की की हेल्प करें, किसी भी लड़की को पटाने के लिए यह बहुत ही अच्छा तरीका है कि जब कभी भी लड़कियों को आपकी मदद चाहिए तब आपको हमेशा उस लड़की की हेल्प करना चाहिए.

18. बुरे वक्त में साथ दें, लड़की का दिल जीतने का यह बहुत ही अच्छा तरीका है कि यदि वह लड़की किसी बड़ी प्रॉब्लम में फंस गई है तब आपको उस बुरे वक्त में उसका साथ देना चाहिए. ऐसा करने से आप उस लड़की का दिल बहुत ही जल्दी जीत पाओगे.

19. फेसबुक और व्हाट्सएप पर हमेशा कांटेक्ट में रहे और उसको अपने से दूर जाने ना दे, कोशिश करें उसको गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भेजने की इससे उस लड़की के दिल में एक अलग फीलिंग पैदा होगी जो कि बात में धीरे धीरे प्यार की फीलिंग में तब्दील हो जाएगी.

20. यदि आपकी पॉकेट मनी अच्छी है तब आप उस लड़की को शॉपिंग कराने के लिए ले जा सकते हो जिससे वह लड़की बहुत खुश हो जाएगी और उसको यह लगेगा कि यह लड़का मेरी सारी मांग को पूरी करता है और यह मेले परफेक्ट है.

21. लड़की को हंसाने की कोशिश करें, दोस्तों लड़कियां ऐसे लड़के बहुत पसंद करती हैं जो कि उनको हंसाने में कामयाब होते हैं इसलिए आपको बात करते समय कभी कभी मजाक मस्ती और जोक्स भी बोल देना चाहिए.

यह हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आपने एक कहावत तो सुनी होगी कि “यदि लड़की हंसी तो समझो वह फसी” इसका मतलब यह होता है कि यदि आप उस लड़की को हंसाने में कामयाब हो जाते हो तब आपसे और लड़की पट जाती है.

22. आई कांटेक्ट बनाकर बात करें, जब वह लड़की आपसे बात कर रही होती है तब आपको उसके साथ आई कांटेक्ट बना कर बात करना चाहिए.

23. यदि लड़की आपके स्कूल कॉलेज या क्लास में पढ़ती है तब आपको उसको हेलो हाय बोलना चाहिए.

24. लड़की को देखकर प्यारी मुस्कान दीजिए, हमेशा उस लड़की को देखकर अपने चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान लाए इससे वह लड़की आपकी तरफ अट्रैक्ट होगी.

25. ज्यादा ओवर एक्टिंग ना करें, हम समझ सकते हैं कि आपको उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना है लेकिन इसके लिए आप कभी भी ज्यादा और एक्टिंग ना करें क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं.

26. समझदारी वाली बात करें, दोस्तों बात करना तो एक अलग बात है लेकिन समझदारी से बात करना और समझदारी वाली बात करना बहुत जरूरी होता है. लड़कियों को समझदार लड़के बहुत ज्यादा पसंद होते हैं.

27. रोमांटिक गाने गाए, जब कभी भी आप उस लड़की के साथ हो तब आपको बीच-बीच में रोमांटिक गाने गाना चाहिए और प्यार भरे गाने गाना चाहिए. इससे उस लड़की को लगेगा कि आप बहुत ज्यादा रोमांटिक हो और आपके दिल में बहुत ज्यादा प्यार है.

28. अपनी प्रॉब्लम बताएं, दोस्तों जब कभी भी आपको कोई प्रॉब्लम आती है तब आप उस लड़की से जाकर उसकी सलाह जरूर मांगे इससे उस लड़की को अच्छा लगेगा और वह यह सोचेगी कि यह लड़का मुझको अपनी लाइफ में कुछ अलग समझता है इसलिए वह अपनी प्रॉब्लम का सलूशन मुझसे पूछ रहा है.

29. पढ़ाई में उसकी मदद करें, यदि वह लड़की आपके स्कूल कॉलेज या कोचिंग क्लास में पढ़ती है तब आपको पढ़ाई लिखाई में उस लड़की की मदद करनी चाहिए जैसे कि किसी चीज को उसको समझने में प्रॉब्लम हो रही है तब आपको उसको समझाना चाहिए.

30. मजाक मस्ती करना अच्छी बात होती है और लड़कियों को फनी लड़के पसंद होते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी जोकर को अपना बॉयफ्रेंड बना लेती है. आपको हमेशा लिमिट में मजाक मस्ती करना चाहिए.

31. आप जैसे हैं वैसे ही उस लड़की को दिखाएं, दोस्तों आज के टाइम पर लड़के किसी भी लड़की को पटाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन आपको हमेशा वैसा ही रहना है जिस प्रकार के आप हो.

हमारे कहने का मतलब यह है कि आप किसी दूसरे लड़के की तरह बनने की कोशिश ना करें आप हमेशा ओरिजिनल रहे.

32. अपने लुक्स का ध्यान रखें, आपको अपने चेहरे का हमेशा ध्यान रखना चाहिए इसके लिए आप अपने चेहरे की देखभाल अच्छे से करें.

33. अच्छे हेयर स्टाइल बनाएं, आप वही हेयर स्टाइल रखें जो आपके चेहरे पर सूट होता हो. इससे आप का लुक अच्छा हो जाएगा और आप बहुत ज्यादा स्मार्ट देखोगे.

34. यदि उस लड़की की तबीयत कभी खराब हो जाती है तब आपको हमेशा सबसे पहले उस लड़की से उसके तबीयत के बारे में पूछना चाहिए इससे उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा.

35. समय-समय पर लड़की को छोटे-छोटे गिफ्ट देते रहें, क्योंकि हमने आपको पहले ही बताया है कि लड़कियों को गिफ्ट बहुत ज्यादा पसंद होते हैं.

36. भूलकर भी अपने मुंह से कभी भी कोई गाली ना निकाले यदि ऐसा होगा तब वह लड़की आपसे हंड्रेड परसेंट दूर हो जाएगी.

37. उसका सहारा बने, यदि वह लड़की बहुत अकेला फील करती हो तब आपको उसका सहारा बनना चाहिए. दोस्तों यह इतना जबरदस्त तरीका है कि आप किसी भी लड़की को बहुत ही जल्दी अपनी और आकर्षित कर सकते हो.

39. स्टाइलिश बने, दोस्तों आजकल का जमाना मॉडर्न है और लड़कियां भी काफी मॉडर्न हो गई है. इसलिए आपको थोड़ा स्टाइलिश बनना पड़ेगा और आज के जमाने के स्टाइल के हिसाब से आपको अपने कपड़े और ड्रेसिंग स्टाइल रखनी होगी.

40. जूते हमेशा साफ करें, दोस्तों इंसान की औकात उसके जूतों से पता चलती है इसलिए आप कभी भी फटे जूते ना पहने.

इंटरेस्टिंग पोस्ट लड़की पटाने का मंत्र

41. हाथ में घड़ी पहने, दोस्तों यदि कोई लड़का हाथ में घड़ी पहनता है तब वह और भी ज्यादा स्मार्ट दिखता है.

42. लड़की की तारीफ करें, यदि आप उस लड़की को जल्दी पटाना चाहते हो तब आपको उस लड़की की ज्यादा से ज्यादा तारीफ करनी चाहिए.

43. एक बात को हमेशा ध्यान रखें कि कभी भी आप झूठी तारीफ ना करें इससे उस लड़की को पता चल जाएगा और फिर दोबारा वह आपसे कभी भी बात नहीं करेगी.

45. यदि वह लड़की आपके पड़ोस में रहती है तब आपको उससे बात करना चाहिए और समय-समय पर उसको हल्की-हल्की स्माइल औराई कांटेक्ट देना चाहिए.

46. यदि वह लड़की आपके ऑफिस में काम करती है तब जब कभी भी आपकी उनसे मुलाकात हो तब आपको उनको गुड मॉर्निंग और कैसे हो जरूर पूछना चाहिए.

47. पॉजिटिव एटीट्यूड बनाएं, आजकल का जमाना एटीट्यूड वाला है और लड़कियों को भी एटीट्यूड वाले लड़के पसंद आते हैं लेकिन आपको हमेशा पॉजिटिव एटीट्यूड बना कर रखना चाहिए इससे वह लड़की आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाएगी.

48. शायरी भेजें, आप उस लड़की को व्हाट्सएप या फेसबुक पर बहुत अच्छे-अच्छे शायरी भेज सकते हो. आज के टाइम पर बहुत सारी प्यार भरी और रोमांटिक शायरी मौजूद है.

आप फेसबुक या व्हाट्सएप पर उनको अच्छी शायरी भेज सकते हो और इसके लिए आप हमारी यह पोस्ट पढ़ें लव शायरी डाउनलोड करें

49. लड़की का इशारा समझे, कुछ समय के बाद यदि वह लड़की आपको लाइक करती है तब वह आपको इशारे देना शुरू करेगी आपको इन इशारों को समझना चाहिए.

50. पॉजिटिव सोच रखें, जब कभी भी आप उस लड़की से बात कर रहे हो उस समय पर आपको हमेशा अपनी सोच को सकारात्मक रखना चाहिए क्योंकि लड़कियों को पॉजिटिव थिंकिंग वाले लड़के अच्छे लगते हैं.

51. पढ़े-लिखे लड़के की तरह बर्ताव करें, दोस्तों आपको हमेशा उस लड़की के साथ एक अच्छे और पढ़े-लिखे लड़के की तरह पेश आना चाहिए.

Related post  – लड़की को पटाने का सबसे आसान तरीका (Updated)

आपकी और दोस्तों

दोस्तों यह थे लड़की पटाने के 101 तरीके, दोस्तों इस पोस्ट को हम नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारे यह छोटे-छोटे तरीके जरूर पसंद आए होंगे.

यदि आपको कोई अन्य तरीका पता है जो काम करता है तब आप उसको कमेंट में हमारे साथ जरूर शेयर करें और आपके टिप्स को हम आपके नाम के साथ इस पोस्ट में शामिल करेंगे.

यदि आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज एक लाइक जरुर करें और अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप और फेसबुक पर भी शेयर करें धन्यवाद दोस्तों.

Leave a Comment

Your email address will not be published.