लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र

लड़की पटाने का मंत्र – नमस्कार मित्रों मेरा नाम पंडित हरी प्रसाद है और मुझे गुरु मंत्र और वशीकरण मंत्र का बहुत ज्ञान है. में पिछले १० साल से यही काम कर रहा हु और में इस काम को फुल टाइम करता हु. हमे इस वेबसाइट के ओनर ने ये पोस्ट लिखने की अनुमति दी है.

वैसे हमने उनसे इस पोस्ट को लिखने के लिए रिक्वेस्ट किया था तो मैंने उनको अपने बारे में बताया और फिर वो रेडी हो गए. में उनका दिल से शुक्रिया करना चाहता हु.

मित्रों इस लेख में हम आपको लड़की पटाने का अचूक वशीकरण मंत्र बताने वाले है जिसको यदि आप सही तरीके से करते हो वो आप किसी भी लड़की को अपने वश में कर सकते हो और फिर वो लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी.

अक्सर हमारे पास ऐसे बहुत लड़के आते है जो की किसी लड़की से बहुत प्यार करते है लेकिन वो लड़की कही ना कही उस लड़के को ज्यादा पसंद नहीं करती है. वो लोग बहुत परेशान रहते है और मुझसे कहते है की बाबा कुछ भी करके हमको कोई उपाय बताये जिससे की उस लड़की के दिल में मेरे लिए प्यार पैदा हो जाये और वो मुझको लाइक करना स्टार्ट कर दे.

सच बताऊ तो मेरे पास हर रोज १५ से २० पुरुष आते है वैसे तो तो अलग अलग वजह से मेरे पास हाल प्राप्ति के लिए आते है लेकिन ऐसे भी लड़के मेरे पास बहुत आते है जिनको किसी लड़की को पटाना होता है और उसको हासिल करना होता है और वो मुझसे पूछते है की बाबा कोई लड़की पटाने का मंत्र बताये.

चाहे वो लड़की कितनी भी सुंदर, खूबसूरत या घमंडी हो इस मंत्र के उपयोग से वो उस लड़की को आप बहुत ही आसान तरीके से पटा सकते हो.

इसी वजह से में ये पोस्ट लिख रहा हु ताकि अधिक से अधिक लोगो की हेल्प हो पाए और वो अपना मन चाहा प्यार पा सके. तो चलो शिग्र इस लेख को शुरू करते है.

लड़की पटाने का आसान वशीकरण मंत्र

लड़की पटाने का मंत्र
लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र

वशीकरण सामग्री

  • रुमाल जितना सफ़ेद कपड़ा
  • १ निम्बू
  • १ छोटी डिब्बी सिंदूर
  • काजल
  • १ टूटी चूड़ी

लड़की को पटाने का मंत्र बताएं

“तेल-तेल महातेल हो, दूखूं री मोहिनी अब तेरा खेल,
लौंग, लौंगा, लौंगा, बैर एक लौंग मेरी आती-पाती होए,

भ्रम्हाशक्ति शक्ति मोहन तथास्तु 
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए!
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए, मनमोहित कराये

काजल नैना मोहनी होए शिग्र
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!
(लड़की का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन.”

मंत्र जाप विधि

मित्रों अब आपको सबसे पहले निम्बू पर सिंदूर से चारो तरफ तिलक लगाना है. फिर आपको किसी शांत जगह पर बैठकर इस मंत्र को सुबह और शाम सनी और मंगल को दिन में २ बार पढ़ना है.

इसको आप सुबह और रात को पढ़े लेकिन ध्यान रहे की जब आप इस मंत्र का जाप करोगे तब आपको अकेले बैठना है और उस लड़की का चेहरा याद करना है और उस लड़की के बारे में सोचकर इस मंत्र का जाप करना है.

इस मंत्र का जाप आप ७ बार करे और फिर उस सफ़ेद कपडे में उस निम्बू को रखे, कपडे के बीच में एक स्वस्तिक का चिन्न बनाये और स्वस्तिक के चार खानों में काजल से बिंदु बनाये.

अब आपको १ टूटी चूड़ी को निम्बू के साथ उस सफ़ेद कपड़े में लपेटकर उस जगह पर रख देना है जहाँ से उस लड़की का आना जाना होता है.

यदि उस लड़की की उस कपड़े पर नजर भी पड़ी या वो उसको नांग कर चले जाती है तब ये मंत्र अपना काम करना शुरू कर देगा. मित्रों ये बहुत ही पावरफुल और शक्तिशाली वशीकरण मंत्र है जो की कुछ ही समय के बाद अपना काम करना शुरू कर देगा.

अब इसके बाद भी आप इस मंत्र का जाप दिन में २ बार करते रहे और फिर आपको कुछ ही सप्ताह में सकारात्मक संकेत और बदलाव देखने को मिलेगा.

आप ये देखोगे की वो लड़की आपको देखती है और आप भी उसकी नजरो से हलकी हलकी नज़ारे मिलाये फिर उसके बाद आपको उस लड़की से किस प्रकार बात करना है ये आपको सोचना होगा.

ये मंत्र का काम है की उस लड़की को आपके वश में करने योग्य बनाना. अब आपको केवल उस लड़की से बात करना है और फिर देखना किस तरह से वो लड़की आपकी दीवानी होती चली जाएगी और वो आपसे धीरे धीरे आकर्षित भी होती रहेगी.

Note – मित्रों इस वशीकरण मंत्र का उपयोग आप अपने जोखिम पर करे. इस मंत्र से यदि किसी लड़की या लड़के को किसी भी नुकसान होता है या किसी को किसी भी प्रकार की तकलीफ या परेशानी होती है तो में ” पंडित बाबा हरी प्रसाद” और इस वेबसाइट के मालकी का कोई भी लेना देना नहीं है. ये पोस्ट केवल educational purpose के माध्यम से शेयर किया जा रहा है.

ये नोट हम इस लिए लिख रहे है क्यूंकि इस वेबसाइट के मालिक ने हमे कहा था की इसको जरुर लिखना ताकि इस वशीकरण मंत्र से होने वाला किसी भी प्रकार का नुकसान फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की इसके जिम्मेदार वो खुद ही होंगे और इसमें हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी.

इस पोस्ट को भी जरुर पढ़े लड़की पटाने के टोटके

आपकी और दोस्तों

फ्रेंड्स ये थे पंडित हरी प्रसाद जी, जिन्होंने हमारे साथ लड़की को पटाने का वशीकरण मंत्र शेयर किया, हम उनके बहुत बहुत आभारी है. क्यूंकि उनको इस चीज की जानकारी थी तभी उन्होंने ये बेहतरीन आर्टिकल हमको लिखकर दिया.

दोस्तों वैसे तो हम हमारे इस ब्लॉग पर लड़की पटाने के बहुत सारे तरीके और उपाय शेयर करते है और इस पोस्ट की बहुत ज्यादा डिमांड आ रही थी जिसको पूरा करने का आज हमने प्रयास किया है. उम्मीद करते है की ये पोस्ट आपको जरुर अच्छी लगी होगी. धन्येवाद दोस्तों.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.