लड़की पटाने का फार्मूला क्या है – No.1 Formula



लड़की पटाने का फार्मूला – हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप सभी इस पोस्ट को आपको बहुत ही ध्यान से पढना होगा क्यूंकि इस पोस्ट में हम आप लोगो के साथ लड़की पटाने के कुछ जबरदस्त और सीक्रेट फार्मूला शेयर कर रहे है जिसको फॉलो करके आप बहुत ही जल्दी किसी भी लड़की को सेट कर सकते हो.

दोस्तों आजकल हर लड़का चाहता है उसके पास भी एक बहुत ही सुंदर और स्मार्ट गर्लफ्रेंड हो लेकिन प्रॉब्लम की बात तो ये है की आज भी ऐसे बहुत लड़के है जो की सिंगल है और उनकी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है और इस वजह से वो लोग बहुत परेशान रहते है.

वो लोग हमेशा सोचते है की क्या बात है की और लडको के पास एक नहीं दो दो गर्लफ्रेंड होती है लेकिन मेरे पास एक भी नहीं. कोई कहता है की लड़की पटाने के लिए आपको बहुत ही स्मार्ट होना चाहिए.

अगर आप स्मार्ट हो तो आपका काम बहुत आसन हो जाता है लेकिन ये बिलकुल भी जरुरी नहीं है की लड़की पटाने के लिए सिर्फ स्मार्ट होने ही काफी है. आपको लड़की पटाने के लिए और भी बहुत कुछ चाहिए होता है वो क्या है आपको इस पोस्ट में हम बताएँगे.

दोस्तों लड़की पटना एक कला है और जिस लड़के को ये पता चल जाये तो उसके लिए नयी लड़की पटना बहुत ही आसन होता है. आपकी हेल्प करने के लिए इस पोस्ट में हम आप लोगो के साथ बहुत ही जबरदस्त फार्मूला शेयर करने वाले है जिसको फॉलो करके आप किसी भी लड़की को आराम से पटा सकते हो और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो.

तो चलिए दोस्तों आज के पोस्ट को स्टार्ट करते है और हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको ये फार्मूला कैसे काम करता है अच्छे से पता चल पाए.

पढ़े – लड़की को पटाने के तरीके

लड़की पटाने का फार्मूला

दोस्तों यहाँ पर हम आपके साथ कुछ ऐसे जबरदस्त टिप्स शेयर करेंगे जो की किसी भी लड़की को पटाने के लिए बहुत ही कारगर साबित होगा. यहाँ पर हम आपको बताएँगे की आपको क्या क्या करना है.

१. ड्रेसिंग स्टाइल

दोस्तों सबसे पहले आपको अपना ड्रेसिंग करने का स्टाइल को बदलना होगा, क्यूंकि आपके कपडे भी आपके पर्सनालिटी को बहुत निखारती है. आप हमेशा अच्छे कपडे पहनकर रखे और हो सके तो सिंपल जीन्स और अच्छी सी शर्ट पहने. शर्ट के स्लीव्स को फोल्ड जरुर करे इससे लड़के और भी ज्यादा स्मार्ट लगते है.

बहुत लड़के ऐसे होते है जो की बहुत स्मार्ट भी नहीं होते है लेकिन उनका ड्रेसिंग स्टाइल इतना मस्त होता है की हम आपको बता नहीं सकते है. कोई भी लड़की उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर फ़िदा हो जाती है.

पढ़े – पर्सनालिटी कैसे सुधारे

२. अच्छी बाते

ये एक ऐसी कला है जिसमे आपने महारती हासिल कर ली तो समझो की आप एक के बाद एक अच्छी से अच्छी लड़की को पटा सकते हो. दोस्तों यदि आपको लडकियों से अच्छी बाते करना आता है तो आप अपनी मनपसंद लड़की को सेट बहुत ही आराम से कर सकते हो.

लुक्स ज्यादा मायने नहीं रखते है लेकिन आप किस तरीके से लड़की से बात करते हो ये बहुत ही इम्पोर्टेन्ट है. कुछ लड़के तो ऐसे होते है जो बिलकुल भी स्मार्ट नहीं होते है लेकिन वो किसी भी लड़की को अपनी बाते से ही इम्प्रेस कर देते है और बाद में उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते है.

पढ़े – लड़की से बात करने का तरीका

३. नो ओवर एक्टिंग

यदि आपको लगता है की ज्यादा स्टाइल मारने से या ज्यादा ओवर एक्टिंग करने से लड़की पट जाती है तो ये गलत है. लडकियाँ ज्यादा स्टाइल मरने वाले और ओवर एक्टिंग करने वाले लडको को पसंद ही नहीं करती है और आपको भी ऐसा नहीं करना चाहिए.

दरसल ये होता है की जिन लडको की गर्लफ्रेंड नहीं होती है वो लड़की को पटाने के लिए इतना ज्यादा कोशिश करते है की वो लड़की उनके हाथ नहीं लगती है. आपको कभी भी नार्मल स्टाइल में एकदम डिसेंट लुक रखना है और ओवर एक्टिंग तो बिलकुल भी नहीं करना है.

पढ़े – क्लास की लड़की को कैसे पटाए

४. पैसे खर्च करो

हालाकि की ये बहुत ज्यादा जरुरी नहीं है लेकिन हर किसी को पता है की यदि लड़का पैसे वाला है तो उससे लड्किया बहुत आसानी से सेट हो जाती है. जो लड़के लडकियों पर पैसे खर्च करते है उनको पास कभी भी लड़की की कमी नहीं होती है.

हमको ये कहने में अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन ऐसी बहुत से लड्किया होती है जिनको शकल सूरत से कोई वास्ता नहीं होता है वो लोग केवल ये देखती है लड़के के पास कितने पैसे है और लड़का मालदार है की नहीं.

पढ़े – गर्लफ्रेंड कैसे बनाये टिप्स

५. शर्माना छोड़ दो

हां दोस्तों आपने सही सुना की यदि आपको लड़की को सेट करना है तो आपको शर्माना छोड़ना होगा. आकार जिन लडको के पास गर्लफ्रेंड नहीं होती है वो लोग अक्सर बहुत ज्यादा शर्मीले मिजाज के होते है.

और उनको लडकियों से बात करने में बहुत जायदा शर्म आती है और इसकी वजह से वो लोग कभी भी किसी लड़की से क्लोज नहीं हो पाते है. प्रोपोसे मरने की बात तो दुरे की है.

आपको थोडा ओपन होना होगा और लडकियों से बात चित करनी होगी. जिस किसी भी लड़की को आप पटना चाहते हो उससे आपको बात करना चाहिए और दिल की बात कह देना चाहिए.

पढ़े – लड़की से दोस्ती कैसे करे

आपकी और फ्रेंड्स

दोस्तों ये थे लड़की पटाने के फोर्मुले, और हम आपको गारंटी देते है यदि आपने ये सभी टिप्स को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी लड़की को बहुत ही आसानी से इम्प्रेस करके पटा सकते हो.

यदि आपको हमारे ये पोस्ट अच्छा लगा तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि जिन लडको को लड़की पटाने में प्रॉब्लम होती है उनकी लाइफ में भी एक स्मार्ट और ब्यूटीफुल लड़की आसके. Best of Luck dosto.