गर्लफ्रेंड से किस टॉपिक पर बात करें | GF से बात करने के टॉपिक

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे की गर्लफ्रेंड से किस टॉपिक पर बात करें क्योंकि हमने देखा है कि बहुत सारे लड़कों को इस विषय पर बहुत प्रॉब्लम होती है और उनको समझ में नहीं आता कि वह एक गर्लफ्रेंड से फोन पर या आमने-सामने किस टॉपिक पर बात करें।

दोस्तों हमने कई बार देखा है की लड़का बड़ी मेहनत करके किसी भी लड़की को पटा तो लेता है लेकिन उसमें बात करने की खूबी नहीं होती है जिसकी वजह से उस लड़की को मजा नहीं आता है।

आपको तो पता ही है आजकल का जमाना कैसा है लड़कियों को केवल एक बहाना चाहिए ब्रेकअप करने के लिए और यदि उसको आपके साथ बात करने में मजा नहीं आता है तब हो सकता है कि उसका मन आपसे बहुत जल्दी भर जाएगा।

इसीलिए आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ गर्लफ्रेंड से बात करने के टॉपिक्स शेयर करने वाले हैं जिसको आप पूरा अवश्य पढ़े ताकि आपको सब कुछ अच्छे से समझ में आ जाएगी गर्लफ्रेंड से इस टॉपिक पर बात किया जा सकता है ताकि वह हमारे साथ हैप्पी रहे।

चलिए दोस्तों बिना कोई समय बर्बाद करते हुए आज के इस महत्वपूर्ण पोस्ट की शुरुआत करते हैं.

गर्लफ्रेंड से बात करने के टॉपिक्स
गर्लफ्रेंड से किस टॉपिक पर बात करें

girlfriend se kis topic par baat kare

1. हाल-चाल पूछे

दोस्तों जब कभी भी आप अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर या आमने सामने बात करते हो तब सबसे पहले उससे उसका हाल-चाल पूछना चाहिए यह सबसे अच्छी आदत होती है.

हो सकता है कि आप दोनों एक दूसरे से बहुत दिनों से बात ना किया हो या फिर आप दोनों बहुत ज्यादा बिजी थे तब ऐसी सिचुएशन में सबसे पहले आपको अपनी गर्लफ्रेंड का हाल-चाल पूछना चाहिए.

ऐसा करने से उसको अपनापन महसूस होगा और उसके मन में यह ख्याल आएगा कि आप उसके बारे में इतनी ज्यादा फिक्र चिंता करते हो.

ऐसे में उसका प्यार आपके लिए और भी ज्यादा बढ़ जाएगा और वह आपके बारे में भी पूछना ही ख्याल रखेगी जितना आप उसका रखते हो.

लव पार्टनर के बीच में जब एक दूसरे के प्रति फिकर चिंता की इतनी ज्यादा भावना होती है तब उन दोनों के बीच में प्यार भी उतना ही ज्यादा होता है.

2. रोमांटिक बातें करें

दोस्तों हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ बहुत ज्यादा रोमांटिक बातें करें. हो सकता है कि वह आपसे ज्यादा रोमांटिक बातें ना करती हो लेकिन जब आप उसके साथ प्यार भरी बातें करोगे तब उसको बहुत अच्छा लगता है.

हो सकता है कि इस समय पर आप दोनों अलग-अलग रहते होंगे तब ऐसे में रोज का मिलना जुलना संभव नहीं होता है ऐसे में यदि आप फोन पर अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक बातें करते हो तब उसके मन को बहुत ज्यादा शांति मिलती है.

रोमांटिक बातें करने से आप दोनों के प्यार में और भी ज्यादा मिठास पैदा हो जाएगी.

3. पढ़ाई लिखाई के बारे में पूछे

हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड स्कूल या कॉलेज में पढ़ती हो तब आपको उसके पढ़ाई लिखाई के बारे में भी पूछना चाहिए.

आपकी पढ़ाई कैसी चल रही है और एग्जाम कब होने वाला है तैयारी कैसी चल रही है इत्यादि. जरूरी नहीं कि आपको हमेशा प्यार और मोहब्बत की बातें ही करनी चाहिए कभी-कभी जो चीज जरूरी है उसके बारे में भी बात करना चाहिए इससे आपकी समझदारी का अंदाजा लगता है.

और आपकी गर्लफ्रेंड के मन में भी यह बात आएगी कि मेरा बॉयफ्रेंड कितना ज्यादा अच्छा है मेरी पढ़ाई लिखाई के बारे में पूछता है.

4. घर वालों का हाल पूछो

आप अपनी गर्लफ्रेंड से उसके माता पिता के बारे में अवश्य पूछे कि उनका हालचाल कैसा है. हर लड़की जाती है कि उसका होने वाला पति मेरे मां-बाप की बहुत ज्यादा इज्जत और सम्मान करें.

क्योंकि हमने देखा है कि लड़के केवल प्यार मोहब्बत की बातें करते रहते हैं और इसके अलावा उनके दिमाग में और कुछ भी नहीं आता है.

दोस्तों आपको ऑलराउंडर बनना है ताकि आप एक कंप्लीट जेंटलमैन लगो. लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत ज्यादा पसंद आते हैं जो कि हर टॉपिक पर बात कर सके.

5. मिलने की प्लानिंग करें

हो सकता है कि आप दोनों बहुत दिनों से एक दूसरे से ना मिले हो तब ऐसे में आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की प्लानिंग कर सकते हो.

कब कहां और कैसे मिलना है इसके बारे में आप उसके साथ चाचा कर सकते हो. जितनी तड़प आपको है ठीक उतनी तड़प आपकी गर्लफ्रेंड को भी अवश्य महसूस होती होगी.

लेकिन हमेशा मिलने के लिए उसको फोर्स ना करें क्योंकि हमने देखा है कि लड़के बार-बार अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते रहते हैं.

देखो लड़का और लड़की में बहुत ज्यादा फर्क होता है लड़का दिनभर कहीं भी घूम सकता है लेकिन लड़कियों की सिचुएशन अलग होती है वह ऐसा नहीं कर सकती है वरना लोग उसको गलत भावना से देखेंगे.

आप भी थोड़ा समझदारी दिखाएं और कभी कबार उसको मिलने के लिए बुलाए जब आप ऐसा करोगे तब उसको भी अच्छा लगेगा.

वह भी यह महसूस करेगी कि हम लोग एक दूसरे से बहुत दिनों से मिले नहीं है तब वह भी मिलने के लिए आपसे राजी हो जाएगी.

बहुत से लड़कों की शिकायत होती है कि उनकी गर्लफ्रेंड मिलने के लिए नहीं आती है इसका कारण यही है कि वह लोग बार-बार अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते रहते हैं जोकि संभव नहीं है.

6. अपनी फीलिंग शेयर करें

दोस्तों हो सकता है कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड की बहुत ज्यादा याद आती हो और यह हर प्यार करने वाले के साथ जरूर होता है.

तब आप अपने दिल का हाल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर कर सकते हो. हो सकता है कि जितना आप बेचैन हो ठीक उसी तरह आपकी गर्लफ्रेंड भी आपकी याद में बेचैन हो रही होगी.

आपको उसकी कितनी याद आती है और आप उसके बगैर कैसा महसूस करते हो इसके बारे में उसके साथ अवश्य बात करें यह बहुत ही अच्छा टॉपिक है.

केवल अपनी दिल की बात ही ना सुनाएं आपको अपनी गर्लफ्रेंड के दिल का हाल भी समझना चाहिए क्योंकि लड़कों से ज्यादा लड़कियों की फीलिंग बहुत गहरी होती है.

7. गर्लफ्रेंड को हटाए

दोस्तों माना कि आप दोनों एक दूसरे से दूर हो और आप हमेशा एक दूसरे की याद में दुखी होते रहते हो लेकिन एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने के नाते आपको अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान आनी होगी.

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं जो कि उनको हटाने की खूबी रखते हैं. जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को हसाएंगे तब देखना उसकी हंसी देखकर आपके दिल को कितना ज्यादा सुकून मिलेगा.

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से दिल से सच्चा प्यार करते हो तब उसकी खुशी में आपकी खुशी झलकी गी. पर इसका मतलब यह नहीं है कि आप हमेशा उसको जोकर बन कर हंसाते रहो.

थोड़ी इमोशनल बातें, थोड़ी प्यार भरी बातें, थोड़ी समझदारी वाली बातें और फिर अंत में कुछ हंसी मजाक वाली बातें आपको करना चाहिए.

8. आई लव यू बोले

दोस्तों हर गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश होती है कि उसका बॉयफ्रेंड उससे आई लव यू बोले, जब आप अपनी प्रेमिका को आई लव यू बोलेंगे उसके दिल में इतनी ज्यादा खुशी होगी कि हम आप को शब्दों में बता नहीं सकते हैं.

फोन रखने से पहले या फिर एक दूसरे से मिलने के बाद आपको हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड को आई लव यू बोलना चाहिए.

आपको उसको कहना चाहिए कि मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं और हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं. मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताना चाहता हूं क्योंकि मुझको तुमसे बेहतर और कोई नहीं लगता है.

जब आप ऐसी बातें अपनी गर्लफ्रेंड से बोलोगे तब उसका दिल पूरी तरीके से पिघल जाएगा और वह आपके प्यार में और भी दीवानी हो जाएगी.

9. उसका सहारा बने

हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड कुछ प्रॉब्लम या परेशानी से जूझ रही हो तब एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने के नाते आपको उसका हमेशा साथ देना चाहिए फिर चाहे वह दुख हो या सुख.

अच्छे बॉयफ्रेंड की निशानी होती है कि वह हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड की हर एक परिस्थितियों में उसका साथ देता है.

अच्छे समय में तो हर कोई साथ देता है लेकिन बुरे समय में जो साथ देता है उसकी बात ही कुछ और होती है.

ऐसे व्यक्ति जीवन में बहुत ज्यादा कम मिलते हैं और यह बात आपकी गर्लफ्रेंड को भी आपको एहसास कराना चाहिए.

उसको यह महसूस होना चाहिए कि चाहे कोई भी परिस्थिति हो इसमें मेरा बॉयफ्रेंड मेरा हमेशा साथ देता है.

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों यह दे कुछ बेहतरीन टॉपिक्स गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए, हम उम्मीद करते हैं कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप सभी को पता चल गया होगा कि गर्लफ्रेंड से किस टॉपिक पर करें।

इसके अलावा आप भी अपने सुझाव और सवाल हमारे साथ कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं और हम आपको आपके सवालों का जल्दी जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे।

इसके अलावा हमारे ब्लॉग पर लव रिलेशनशिप से संबंधित अन्य पोस्ट है उसको भी आप जरूर पढ़ें और हमें पूरा विश्वास है कि आपको हमारे लिखे हुए आर्टिकल जरूर पसंद आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X