लड़की को अपने प्यार का एहसास कैसे दिलाये

लड़की को प्यार का एहसास कैसे दिलाये – हेल्लो फ्रेंड्स आपका हमारे ब्लॉग पर बहुत बहुत स्वागत है, आज इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी लड़की को अपने प्यार का एहसास कैसे दिलाये और कैसे उस लड़की जो जताए की आप उससे कितना ज्यादा प्यार करते हो.

दोस्तों ये एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है की जब कोई लड़का किसी लड़की से बहुत ज्यादा और दिल से सच्चा प्यार करता है लेकिन उस लड़की को इसकी खबर ही नहीं होती है या फिर उसको इसका पता ही नहीं होता है.

इसमें शायद उस लड़की की कोई गलती नहीं होती है क्यूंकि क्या पता उस लड़की को आपके प्यार का एहसास ही ना हो और हो सकता है की शायद वो आपके केवल अपना एक अच्छा दोस्त मानती हो.

लेकिन आप उस लड़की से लव करते हो तब आपको शायद बहुत प्रॉब्लम होती होगी की वो लड़की मेरे प्यार को समझ ही नहीं पा रही है. यदि आपकी भी यही प्रॉब्लम है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े आपको इसका पक्का सलूशन मिल जायेगा और आप जिस किसी भी लड़की को लाइक, पसंद या प्यार करते हो उसको आपके प्यार का एहसास भी हो जायेगा और वो भी आपको प्यार करने लगेगी.

लड़की को प्यार का एहसास कैसे दिलाये

ladki ko pyar ka ehsas kaise dilaye

१. उससे बात करे

दोस्तों ये सबसे ज्यादा जरुरी है और ये पॉइंट हम इस लिए लिख रहे है क्यूंकि आज के टाइम पर ऐसे बहुत सारे लड़के है जो केवल दूर से ही लड़की को देखते है और उनसे प्यार करते है और आजतक उस लड़की से उन्होंने कभी बात तक नहीं करी होती है.

तब दोस्तों ऐसे में बताओ की उस लड़की को आपके प्यार के बारे में कैसे पता चलेगा की आप उससे सच्चा प्यार करते हो. यदि आपको वो लड़की दिल से पसंद है तो सबसे पहले तो उस लड़की से आपको बात करना चाहिए.

जब बात होगी तभी तो आपकी कहानी आगे बढ़ेगी और वो आपसे इम्प्रेस होगी वरना केवल दूर से देखने से और मन ही मन उससे प्यार करने से कुछ नहीं होगा और यदि आपने बहुत देर कर दी तो हो सकता है की वो किसी और की गर्लफ्रेंड बन जाये जो की आप बिलकुल भी नहीं चाहते हो राईट?

तो यदि आपने उस लड़की से अभी तक बात नहीं करी है तो आपको सबसे पहले तो उस लड़की से बात करना चाहिए.

२. बेस्ट फ्रेंड बनाये

हो सकता है की आप उस लड़की से बात भी करते हो या फिर आपकी उस लड़की से दोस्ती है लेकिन क्या वो दोस्तों और दोस्तों से अलग है? क्या वो लड़की आपको अपने हर सीक्रेट और दिल की बात बताती है? यदि नहीं तो शायद अभी तक उसने आपको उसका हक़दार नहीं समझा है.

एक बात हमको लड़कियां की बहुत अच्छी लगती है की यदि उनको कोई लड़का पसंद आता है या अच्छा लगता है तो वो लोग अपनी दिल की बात उनके साथ जरुर शेयर करती है और आपको भी उस लायक बनना होगा.

आपको उस लड़की से अपनी दोस्ती को इतनी गहरी बनानी होगी की वो लड़की आपसे अपनी ज्यादा से ज्यादा बातों को शेयर करे. एक बात आपको हमेशा ध्यान में रखनी चाहिए की हर प्यार की शुरुवात दोस्ती से ही होती है.

इसलिए यदि आप उस लड़की को पाना चाहते हो तो आपको उससे अपनी दोस्ती को बेस्ट बनाना होगा और फिर देखना आपका काम कितना जल्दी हो जायेगा.

३. उसकी मद्दद करे

दोस्तों हर लड़की चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड उसकी हर बात में मद्दद करने वाला हो और लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद भी होते है. यदि आपको उस लड़की को अपने लव का एहसास दिलाना है तो आपको उसकी हर मुसीबत में उसकी मद्दद करनी चाहिए फिर चाहे वो प्रॉब्लम कितनी बड़ी या कितनी छोटी क्यों ना हो.

जब वो देखेगी की यार ये लड़का तो मेरी हर प्रॉब्लम में मद्दद करता है तो वो आपसे और भी जायदा इम्प्रेस हो जाएगी और उसके मन में भी ये बात चलना स्टार्ट हो जायेगा की शायद ये लड़का मुझको लाइक करता है.

और आपको निस्वार्थ होकर उसकी मद्दद करना चाहिए क्यूंकि यही सच्चा प्यार होता है, यदि आप केवल अपनी जरुरत के लिए उसकी मद्दद करते हो तो सायद ये सच्चा प्यार नहीं है और लड़कियां इस बात को बहुत अच्छे से समझती भी है.

४. इज्जत दे

दोस्तों यदि आप उस लड़की का दिल जीतना चाहते हो तब आपको उस लड़की की दिल से रेस्पेक्ट करनी चाहिए. जब आप उस लड़की की दिल से इज्जत करोगे और हमेशा उसकी रेस्पेक्ट करोगे तब उस लड़की को भी ये एहसास हो जायेगा की यार ये लड़का सच में बहुत अच्छा है और मेरी कितनी रेस्पेक्ट करता है.

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते है जो की लड़कियों की रेस्पेक्ट करना जानते हो. चाहे कुछ भी हो जाये आपको हमेशा उसकी दिल से इज्जत करनी चाहिए और यदि आपका दिल सच्चा है तो उस लड़की को भी आपके प्यार का एहसास एक ना एक दिन जरुर हो जायेगा.

५. फीलिंग को समझे

दोस्तों लड़कियों के अन्दर बहुत सारी फीलिंग होती है और यदि आप उस लड़की की फीलिंग को समझते हो और उसको सपोर्ट करते हो तो उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा. किसी भी लड़की की हमेशा यही खाविश होती है की जो भी लड़का उसका बॉयफ्रेंड बने वो उसकी दिल की हर फीलिंग को अच्छे से समझे और मेरा सपोर्ट करे.

तो आपको उसकी इस उम्मीद पर खरा उतरना होगा और हम आपको गारंटी देते है की वो लड़की भी आपको जरुर पसंद करने लग जाएगी. किसी भी लड़की को पटाने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है की आपको उसकी भावनाओं को अच्छे से समझना होगा की वो क्या फील करती है.

६. दुख में साथ दे

दोस्तों सुख में तो हर कोई साथ देता है लेकिन जो इंसान दुख में साथ आये वही सच्चा दोस्त होता है. यदि आप उस लड़की को प्यार करते हो तो चाहे कुछ भी हो जाये आपको उस लड़की के दुख और सुख दोनों में साथ देना चाहिए.

यदि आप उस लड़की की हर प्रॉब्लम में दिल से साथ दोगे और यदि उसको इस बात का एहसास होगा की चाहे कुछ भी हो जाये ये लड़का हमेशा मेरा साथ देता है तो वो भी आपको १००% लाइक करना स्टार्ट कर देगी.

क्यूंकि सच्चे दोस्ती और प्यार का पता बुरे समय में ही पता चलता है और आपको इसमें खरा उतरना होगा.

७. प्रपोज करे

अब अंत में आपको उस लड़की को प्रोपोज कर देना चाहिए, यदि आपने उस लड़की को प्रोपोज कर दिया है और उसके बाद भी वो लड़की आपसे प्यार नहीं करती तो आपको हमारे ऊपर बताये गए टिप्स को रेगुलर फॉलो करना है एक ना एक दिन उस लड़की को भी आपसे जरुर प्यार हो जायेगा.

और यदि आपने अभी तक उस लड़की को प्रोपोज नहीं किया है तो आपको सही टाइम देखकर उस लड़की से अपने दिल की बात बोल देना चाहिए और उससे अपने प्यार का इजहार करना चाहिए.

लेकिन दोस्तों एक बात हम आपसे जरुर बोलना चाहते है की आपको आई लव यू बोलने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए क्यूंकि हो सकता है की अब तक उस लड़की को आपके प्यार का एहसास हुआ ही ना हो.

आपको उस लड़की को तभी प्रोपोज करना चाहिए जब आपको लगे की वो लड़की भी आपको लाइक करती है या प्यार करने लग गयी है.

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये थे हमारे कुछ टिप्स जिसको फॉलो करके आप अपने मन पसंद की लड़की को अपने प्यार का एहसास दिला सकते हो. हम उम्मीद करते है की आपको ये पोस्ट जरुर अच्छी लगी होगी और यदि लगी है तो प्लीज १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ whatsapp और फेसबुक पर भी जरुर शेयर करे.

हम चाहते है की इस पोस्ट से ज्यादा से ज्यादा लड़कों की हेल्प हो पाए और वो अपनी पसंद की लड़की का प्यार हासिल कर पाए. और यदि आपके मन में किसी भी प्रकार का सवाल है तो आप कमेंट में अपने सवाल हमसे जरुर पूछे और हम आपको उसका जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे धन्येवाद दोस्तों.

Leave a Comment

Your email address will not be published.