लड़की का दिल कैसे जीते आसान तरीका टिप्स

लड़की का दिल कैसे जीते टिप्स – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का ये पोस्ट लडको के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद और उपयोगी होगा क्यूंकि आज के इस पोस्ट में हम बताएँगे की लडकियों का दिल कैसे जीते. दोस्तों इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसे जबरदस्त टिप्स और तरीके शेयर करेंगे जिसकी मद्दद से आप बहुत ही आसन तरीके से किसी भी लड़की का दिल जीतने में कामयाब हो जाओगे.

दोस्तों कई बार ऐसा होता है की हमको कोई लड़की दिल ही दिल में बहुत ज्यादा पसंद आने लग जाती है और हम उनको लाइक या लव कुछ भी कह सकते हो करने लग जाते है. लेकिन लडको की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये होती है की उनको लडकियों के दिल में जगह बनानी नहीं आती है और इसी वजह से वे लोग मार खा जाते है.

हमसे बहुत लडको ने रिक्वेस्ट किया था की इस टॉपिक पर पोस्ट जरुर करे ताकि हम जिस लड़की को पसंद करते है उनको इम्प्रेस कर सकते और उनके दिल में जगह बना सके. तो चलिए दोस्तों ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए हम आज के इस पोस्ट की शुरुवात करते है.

पढ़े – लोगो का दिल कैसे जीते

किसी भी लड़की का दिल कैसे जीते टिप्स
लड़की का दिल जीतने का तरीका उपाय

Ladki Ka Dil Kaise Jeete Tarika Aur Tips

१. लड़की से बात करे

दोस्तों ये सबसे पहला स्टेप है की आपको सबसे पहले तो उस लड़की से बात करना चाहिए. क्यूंकि बिना बात करे आपकी गाडी आगे नहीं बढ़ेगी. जब भी आप किसी लड़की से बात करते हो तो अच्छी बात करने की कोशिश करे और उलटी सीधी बात बिलकुल भी ना करे.

अनापशनाप बाते लडकियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आती है और फिर वो आपसे नाराज हो जाएगी और आपसे कभी भी बात नहीं करेगी. इसलिए आप अच्छे तरीके से लड़की से बात करे.

पढ़े – लड़की से बात कैसे करे

२. लड़की से दोस्तों करे

दोस्तों यदि आप उस लड़की से बात करना स्टार्ट कर दिया है तो अब आपको उस लड़की से अपनी दोस्ती को गहरी करने की कोशिश करनी चाहिए. क्यूंकि यदि आपकी दोस्तों बहुत ही अच्छी होगी तो वो लड़की आपको अच्छे से समाज पायेगी और आप भी.

अगर आप किसी भी लड़की को पटना चाहते हो तो सबसे पहली सीढ़ी होती है अपनी दोस्तों को पक्का बनाना.

पढ़े – लड़की से दोस्तों कैसे करे

३. लकड़ी की हेल्प करे

दोस्तों ये तो इतना अच्छा तरीका है की हम आपको बता नहीं सकते है. क्या कभी आपका किसी ने जरुरत के टाइम पर या मुसीबत के समय पर हेल्प किया है? अगर हां तो आप उस इंसान को बहुत अच्छा मानते होंगे और आपके दिल में उनके प्रति रेस्पेक्ट और अच्छी भावना होगी राईट?

तो ठीक इसी तरीके से आपको भी उस लड़की की हमेशा जरुरत के टाइम और मुसीबत के समय पर हेल्प करनी चाहिए इससे तो आपका समझो पूरा काम हो जायेगा और आप बहुत ही आसानी से किसी भी लड़की का दिल जीत पाओगे.

पढ़े – लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

४. लड़की के फीलिंग को समझे

यदि आप लड़की का दिल जीतना चाहते हो तो आपको हमेशा लड़की के फीलिंग को समझना चाहिए और दोस्तों ये सबसे आसन तरीका है. क्यूंकि जब भी कभी कोई लड़की परेशान होतो है तो उनकी फीलिंग को आपको समझना चाहिए इससे उसके दिल में आपके प्रति भी एक अच्छी फीलिंग आयेगी.

यदि वो किसी बात से परेशान होती है तो आपको उसको सहारा देना चाहिए और उनके फीलिंग को समझने की कोशिश करनी चाहिए.

पढ़े – अनजान लड़की से फ्रेंडशिप कैसे करे

५. गाली गलौच ना करे

दोस्तों हमने देखा है की बहुत लडको को गली ब़कने की आदत होती है लेकिन आपको इस हैबिट को छोड़ना चाहिए क्यूंकि यदि आपको कभी भी उस लड़की ने गाली देते वक़्त सुन लिए तो आप कभी भी उस लड़की के दिल को हासिल नहीं कर पाओगे.

इसलिए यदि आपको ये बुरी आदत है तो आपको इस आदत को तुरंत ही छोड़ना होगा.

पढ़े – लड़की पटाने के आसन तरीके

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये था किसी भी लड़की का दिल कैसे जीते, और अगर आपने हमारे बताये गए सभी टिप्स और उपाय को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी लड़की का दिल बहुत ही जल्दी और आराम से जीत लोगे.

यदि आपको ये पोस्ट में शेयर किये गए टिप्स और उपाय पसंद आये हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे और ऐसे ही लव और रिलेशनशिप से रिलेटेड आर्टिकल्स पढने के लिए नियमित रूप से हमारे ब्लॉग पर आते रहे.

4 thoughts on “लड़की का दिल कैसे जीते आसान तरीका टिप्स”

  1. Me jis ladki ko pasand karta hu who mujhe kabhi Gusse Se dekhti Hai to Kabhi Itna Pyar se Dekhati hai ki usse jyada koi mujhe pyar hi Nahi karta. Par Mujhe Gam is Baat Ka Hai ki Mujhe Abhi Tak ye Malum nahi hai Ki Wo Mujhe Pyar Karti bhi hai Ya nahi.

    1. दुर्गेश जी इस टॉपिक पर हमने एक डिटेल में पोस्ट लिख रखा है आप उस पोस्ट को सर्च करके जरुर पढ़े “कैसे पता करे की लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं” ये टाइटल हमारे ब्लॉग पर सर्च करे आपको वो पोस्ट मिल जायेगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published.