लड़के को अपने प्यार का एहसास कैसे दिलाये

लड़के को प्यार का एहसास कैसे दिलाये – नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे किसी भी लड़के को आप अपने प्यार का एहसास करा सकते हो.

कई बार ऐसा होता है कि हमको कोई लड़का बहुत ज्यादा पसंद होता है या फिर हम उसको लाइक भी करते हैं लेकिन उस लड़के को इस बात का एहसास बिल्कुल भी नहीं होता है.

यदि आप एक लड़की हो और आप किसी लड़के को पसंद या प्यार करती हो और यदि उस लड़के को इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं है तब आपको जरूर प्रॉब्लम होती होगी.

आप यह सोचती होंगी की इस लड़के को मैं कितना लाइक करती हूं और पसंद करती हो लेकिन यह लड़का मेरी दिल की फीलिंग को समझ ही नहीं पाता है, तब ऐसी सिचुएशन में आप लोगों को समझ नहीं आता होगा कि आपको क्या करना चाहिए और कैसे उस लड़के को यह एहसास दिलाएं कि आप उससे कितना प्यार करती हो.

यदि आपकी भी यही प्रॉब्लम है तब आपको इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना चाहिए क्योंकि आज इस प्रॉब्लम का सलूशन हम अपने इस पोस्ट में आप लोगों को देने वाले हैं. चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए सीधे हम अपने इस महत्वपूर्ण पोस्ट की शुरुआत करते हैं.

लड़के को प्यार का एहसास कैसे दिलाये

ladke ko pyar ka ehsas kaise dilaye

१. अच्छे से बात करें

हो सकता है कि आप उस लड़के से बात करती हो, लेकिन क्या आप उस लड़के से अच्छे से बात करती हो? क्या आप उससे दिल से बात करती हो क्योंकि यह बहुत ज्यादा जरूरी है.

जब कभी भी आप उस लड़के से बात करो तो बहुत अच्छे तरीके से बात करो ताकि उस लड़के को भी पता चल पाए कि आपको उससे बात करने में अच्छा लगता है.

दिल से बात करना और नॉर्मल बात करना अलग बात होती है, यदि आप उस लड़के को स्पेशल फीलिंग कराना चाहती हो तब आपको उससे बहुत ही अच्छे से बात करना चाहिए.

२. पक्की दोस्ती करें

दूसरा पॉइंट यह है कि आपको उस लड़के से अपनी दोस्ती को बहुत बेहतर बनानी होगी, आप अपनी छोटी से छोटी बात उस लड़के से जाकर जरूर शेयर करें ताकि उसको भी एहसास हो जाए कि आप उसको स्पेशल मानती हो और इसी वजह से आप उनके साथ अपने सारे सीक्रेट शेयर करती हो.

हो सकता है कि आपकी दोस्ती उस लड़के के साथ पहले से ही हो लेकिन आपको उसको बेस्ट बनाना चाहिए. आप लोगों की दोस्ती ऐसी होनी चाहिए कि एक दूसरे के बीच में कोई भी सीक्रेट नहीं होना चाहिए.

३. मदद करें

किसी इंसान का दिल जीतने का यह सबसे अच्छा तरीका है, यदि आप उस लड़के को पाना चाहती हो तब आपको उस लड़के की हमेशा मदद करनी चाहिए.

यदि आपको लगता है कि आपकी मदद करने से उस लड़के की प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी तब आपको हमेशा उस का साथ देना चाहिए.

जब आप ऐसा करोगी तब उस लड़के को पक्का एहसास हो जाएगा कि यह लड़की मुझ को लाइक करती है और मुझको दिल से पसंद करती है.

४. कांटेक्ट में रहे हैं

हो सकता है कि उस लड़के का फ्रेंड सर्कल बहुत बड़ा हो और उसके बहुत सारे दोस्त हो. यदि आपको उन सभी दोस्तों से अलग होना है और उस लड़के के दिल में अलग जगह बनानी है तब आपको हमेशा उस लड़के के साथ फेसबुक या व्हाट्सएप पर कांटेक्ट में रहना चाहिए.

जब कभी भी आपको वह लड़का ऑनलाइन दिखे तब आपको उसके साथ बात करना चाहिए और हमेशा उसके बातों का अच्छे से रिप्लाई देना चाहिए.

सुबह और रात के समय पर आप उस लड़के को गुड मॉर्निंग और गुड नाईट विश करना ना भूले, इससे उस लड़के को पक्का पता चल जाएगा कि आप उसको लाइक करती हो.

५. हमेशा उसका साथ दें

यदि आप उस लड़के से दिल से प्यार करती हो तब आपको हमेशा उस लड़के का साथ देना चाहिए फिर चाहे सिचुएशन कैसी भी हो.

सच्चे प्यार की परीक्षा इसी समय पर होती है कि आप हर सिचुएशन में अपने लवर का साथ दो. यदि आप हर सिचुएशन में उस लड़के का साथ देती हो तब उसके दिल में भी आपके लिए अच्छी फीलिंग पैदा जरूर होगी और वह आपके प्यार को जल्दी समझ जाएगा.

यदि आप उस लड़के से सच्चे दिल से प्यार करती हो तब आपको एक बात का पता होना चाहिए कि प्यार कभी भी छुपता नहीं है. सामने वाले व्यक्ति को आज नहीं तो कल आपके प्यार का एहसास जरूर हो जाता है.

६. प्रपोज करें

जब आपको लगे कि वह लड़का भी अब मुझ को लाइक करने लग गया है या पसंद करने लग गया है तब आपको उस लड़के से अपने दिल की बात कह देना चाहिए.

आप अपनी पूरी ईमानदारी के साथ उस लड़के से अपने दिल की बात कहे कि आप उसके बारे में क्या सोचती हो और उसको कितना ज्यादा पसंद करती हो.

लेकिन प्रपोज करने में आपको कोई भी जल्दबाजी नहीं दिखानी है क्योंकि हो सकता है कि अभी तक उस लड़के के दिल में आपके लिए कोई प्यार की फीलिंग पैदा ही ना हुई हो.

लेकिन जब आपको लगे कि वह लड़का भी मुझसे इंप्रेस हो गया है तब आपको उस लड़के से अपने प्यार का इजहार कर देना चाहिए.

जरुर पढ़े इस आर्टिकल को

अच्छा बॉयफ्रेंड कैसे बनाये टिप्स

आपकी और दोस्तों

दोस्तों यह थे कुछ हमारे टिप्स की किसी भी लड़के को अपने प्यार का एहसास कैसे दिलाएं, यदि आपने हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो किया तब हमको पूरा विश्वास है कि उस लड़के को भी आपका प्यार का पता चल ही जाएगा कि आप उसको कितना प्यार करती हो.

यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज इस पोस्ट को एक लाइक जरुर करें और अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप और फेसबुक पर जरूर शेयर करें.

इसके अलावा यदि आपके मन में कोई भी सवाल या डाउट है तब आप कमेंट में अपने सवाल हमसे जरूर पूछे और हम उसका उत्तर आपको जल्दी देने की जरूर कोशिश करेंगे धन्यवाद.

Leave a Comment

Your email address will not be published.