Girlfriend की याद आये तो क्या करे

आप अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करते हो और आप उसको बहुत miss भी करते हो ना? खैर ये तो प्यार में होता ही है. लेकिन प्यार करने वालो के बीच में ये याद का सताना बहुत परेशान करता है और इससे दिल बहुत ही ज्यादा उदास और बेचैन हो जाता है.

हो सकता है की आपकी gf कही गयी हो या फिर आपसे दूर रहती हो तब इस सिचुएशन में आपको उसको बहुत याद आती होगी. जब आपको अपनी गर्लफ्रेंड की याद बहुत सताती है तो उस टाइम पर आपका दिल बहुत ही ज्यादा उदास हो जाता है.

आपको अब ये समझ में नहीं आता है की अब में क्या करू? तो दोस्तों आपको उदास होने की जरुरत नहीं है आपको केवल इस पोस्ट को पूरा पढ़ना है और हो सकता है की में आपकी थोड़ी सी हेल्प कर पाऊ. तो चलो देखते है की जब आपको अपनी gf की याद बहुत ज्यादा सताती है और परेशान करती है तो इस सिचुएशन में आपको क्या करना चाहिए.

Girlfriend की याद आये तो क्या करना चाहिए

girlfriend ki yaad aaye to kya kare

१. फोन करे

दोस्तों यदि आपकी gf आपसे दूर रहती है या फिर किसी दुसरे शहर में रहती है तो आप उसको कॉल कर सकते हो ये सबसे आसन और बढ़िया तरीका है अपनी दिल को थोड़ी राहत देने का.

जब हम अपने पार्टनर से फोन पर बात करते है तो तुरंत ही हमारे दिल को बहुत ज्यादा आराम और सुकून मिलता है और इससे आपकी gf को भी बहुत अच्छा लगेगा.

जितना आप उसको miss कर रहे हो तो हो सकता है की उसको भी आपकी उतनी ही याद आ रही होगी, तो आप जब उसको फोन करोगे तो देखना वो बहुत खुश हो जाएगी.

उसको ये लगेगा की सच में मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करता है और इस तरह से आप दोनों का प्यार और भी ज्यादा मजबूत होगा.

२. उसकी फोटो देखे

ये हलाकि उतना अच्छा सलूशन नहीं है लेकिन अक्सर हमको अपनी गर्लफ्रेंड का चेहरा देखने की आदत होती है और जब आपको उसकी बहुत याद आती है तो आप अपनी जणू की फोटो देख सकते हो.

इससे आपके दिल को देखना बहुत ज्यादा सुकून मिलेगा, आज के टाइम पर तो हर किसी के मोबाइल में अपनी gf की ढेरो फोटो और पिक्स होती है.

तो जब कभी भी आपको अपनी gf की बहुत ज्यादा याद आये तो आप उसकी कोई अच्छी सी पिक देख सकते हो इससे भी आपके दिल को बहुत आराम मिलेगा.

३. Video कॉल

voice कॉल में आजकल कहाँ मजा आता है आजकल तो सभी के पास फ़ास्ट इंटरनेट कनेक्शन तो होता ही है. इसमें आप जिओ को शुक्रिया कर सकते हो 🙂

सच में जिओ ने जबसे नेट सस्ता कर दिया है तो सबसे ज्यादा फायदा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को होता है. क्यूंकि वो लोग जहां पहले voice कॉल करके अपने मान को शांत करते थे अब वो इंटरनेट बहुत सस्ता होने की वजह से वो लोग video कॉल कर पाते है.

यदि आपकी गर्लफ्रेंड फ्री हो तो आप उसको रिक्वेस्ट कर सकते हो की प्लीज २ मिनट के video कॉल करे, यदि आप अपनी gf से बहुत ज्यादा प्यार करते हो तो देखना वो भी आपको तुरंत ही आपको video कॉल कर देगी.

जब आप अपनी gf का चेहरा देखोगे तो सच बताऊ तो आपके दिल को बहुत सुकून मिलेगा और आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं लगेगा की वो आपसे दूर है.

४. सोशल मीडिया

आज का जमाना इंटरनेट का है तो आप यदि अपनी gf को वोइस कॉल या video कॉल नहीं कर पाते हो तो आप सोशल मीडिया साईट जैसे की फेसबुक और whatsapp पर उससे chat कर सकते हो और आप लड़की को बोले की मुझको तुम्हारी बहुत याद आ रही है.

थोडा बहुत प्यार की स्माइली भेज दे उसको भी बहुत अच्छा लगेगा. वैसे तो chat करने से आपका ज्यादा आराम नहीं मिलेगा लेकिन हां प्यार करने वालो को अपने प्यार से थोडा भी बात करने का मौका मिल जाता है तो दिल ठंडा हो जाता है.

५. मिलने जाये

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपके घर के पास रहती है तो आप उससे रिक्वेस्ट कर सकते हो की प्लीज मुझको तुम्हारी बहुत याद आ रही है और में तुम्हारा चेहरा देखन चाहता हु. तो प्लीज क्या तो तुझसे थोड़ी देर के लिए मिलने आ सकती हो क्या?

यदि आपकी gf भी आपसे उतना ही प्यार करती है तो जाहिर सी बात है की वो भी आपको बहुत ज्यादा miss कर रही होगी और वो आपकी ये तड़प देखकर आपसे मिलने के लिए तैयार हो जाएगी.

यदि आप जॉब की सिलसिले में शहर से दूर हो तो आप छुट्टी लेकर भी उस लड़की से मिलने के लिए जा सकते हो इससे आपके दिल को बहुत सुकून मिलेगा.

Related post:

girlfriend बात ना करे तो क्या करे

गर्लफ्रेंड किसी और से बात करे तो क्या करे

gf msg का रिप्लाई नहीं देती तो क्या करे

गर्लफ्रेंड प्यार नहीं करती तो क्या करे

Final Words

दोस्तों ये कुछ तरीके थे जो की मैंने आपके साथ शेयर किया है जो की आपकी थोड़ी सी हेल्प करेगी अपने दिल को थोडा रहत देने के लिए.

आप अपनी gf से कितना प्यार करते हो ये मेरे साथ कमेंट में जरुर शेयर करे क्यूंकि जब आपका कोई नहीं होगा तो में हु ना आपकी दोस्त शिवानी. और क्या आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी ये भी कमेंट में मुझको जरुर बताये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 Comments

  1. Thank you sir. Pr mene ik or idea nikala hai . Jab bhi mujhe meri gf ki yaad ati hai or us se baat na ho paye .. To mai .. Pubg khel ta hun. Es se bohot acha lagta hai gf ki yaad bhi nahi ati agar galti se khelte sme uskki call a jaye to call bhi nhi uthata . Jai pubg

X