बॉयफ्रेंड कैसे बनाये (Best Tips in Hindi)

बॉयफ्रेंड कैसे बनाये – हेलो फ्रेंड्स नमस्कार आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने लिए एक अच्छा और नया बॉयफ्रेंड बना सकती हो. दोस्तों हर लड़की की यह ख्वाहिश जरूर होती है कि उसके जीवन में कोई उसको अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करने वाला बॉयफ्रेंड मिले.

आजकल तो हर किसी लड़की का कोई ना कोई बॉयफ्रेंड तो जरूर होता है, लेकिन ऐसी भी बहुत सारी लड़कियां हैं जिन लोगों का अभी कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है और वह लोग अपने लिए बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं.

लड़कों और लड़कियों की सोच में थोड़ा फर्क जरूर होता है, लड़कियां केवल उन्हीं लड़कों को अपना बॉयफ्रेंड बनाती है जिनको वह लाइक करती हैं और पसंद करती है.

तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ अच्छे टिप्स देने वाले हैं जिसको फॉलो करके आप किसी भी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बना सकती हो, हो सकता है की वो लड़के पहले से ही आपका फ्रेंड हो तब तो आपका काम बहुत ही जायदा आसन हो जायेगा. हम आपसे यह रिक्वेस्ट करेंगे कि इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें क्योंकि आपको बहुत अच्छे टिप्स मिलने वाले हैं.

पोस्ट जरुर पढ़े लड़के को अपना दीवाना बनाने का तरीका

बॉयफ्रेंड कैसे बनाये टिप्स

बॉयफ्रेंड कैसे बनाये

१. लड़के को देखा करें

आप जिस किसी भी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हो उसको आपको रेगुलर तौर पर देखना चाहिए. इससे उस लड़के को यह पता चल जाएगा कि आपके मन में उसके लिए कुछ है.

जब आप उसको नियमित तौर पर हमेशा देखा करोगी तब उसको पता चल जाएगा कि आप उसको कहीं ना कहीं लाइक करती हो.

और फिर उसके बाद वह लड़का बेचैन हो जाएगा और वह यह बात जानने में लग जाएगा कि आप उसके बारे में क्या सोच रही हो.

२. स्माइल करें

जब कभी भी आप उस लड़के को देखें तब हल्का सा स्माइल कर दीजिए इससे वह लड़का आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा. जब कभी भी कोई लड़की किसी लड़के को देखकर स्माइल देती है तब उस लड़के की रातों की नींद गायब हो जाती है.

और वह रात दिन यही सोचता है कि वह लड़की मुझे रोज रोज देखकर स्माइल क्यों देती है. और जब लड़की किसी लड़के को स्माइल देती है तब लड़का भी जरूर स्माइल पास करता है.

३. उससे नजरें मिलाए

अब आपने उस लड़के के मन में बहुत सारी बातें और डाउट पैदा कर दिए हैं. अब इसको थोड़ा आगे बढ़ाने के लिए आपको उस लड़के से नजरें मिलाने की होगी.

जब कभी भी आप को मौका मिले तब आप उस लड़के से अपनी नजरें मिलाए. कुछ देर के लिए उस लड़के की तरफ देखें उससे नजरें मिलाए और फिर अपनी नजरें वहां से हटा लीजिए.

ऐसा करने से उस लड़के को पक्का पता चल जाएगा कि आपको उसमें इंटरेस्ट है और आप उसको पसंद करती हो. जब आप हमारे बताए गए अभी तक के टिप्स को फॉलो करोगी तो वह लड़का इतना ज्यादा बेताब हो जाएगा कि वह आपसे बात करना चाहेगा.

४. उससे बात करें

वैसे तो लड़के लड़कियों से बात करने में बहुत ज्यादा डरते हैं लेकिन जब आप उसको वह सभी हिट देती हो कि आप उसको पसंद करती हो तब उसकी हिम्मत बढ़ जाती है.

बहुत ज्यादा चांद से कि वह लड़का खुद ही आपसे आकर बात करेगा और आपसे दोस्ती करने का प्रस्ताव रखेगा. अब आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है और फिर उसके बाद आपको उस लड़के से बात करते रहना है और उससे अपनी दोस्ती बनाए रखनी है.

५. प्रपोज का इंतजार करें

लड़के जब किसी भी लड़की से बात करते हैं तब उनके अंदर सब्र बिल्कुल नहीं होता है और वह लोग जल्दी से जल्दी उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना लेना चाहते हैं और वह लोग उस लड़की को प्रपोज कर देते हैं.

क्योंकि आप एक लड़की हो तब आप लोगों को केवल सब्र करना है और हम आपको हंड्रेड परसेंट बोलते हैं कि वह लड़का आपको बहुत ही जल्दी प्रपोज कर देगा और अपने प्यार का इजहार आपसे कर देगा.

जब वह लड़का आपको प्रपोज करेगा तब आपको उसको केवल स्वीकार कर लेना है और बस वह लड़का आपका बॉयफ्रेंड बन जाएगा.

आपकी और दोस्तों

दोस्तों यह था अपने लिए नया बॉयफ्रेंड कैसे बनाएं, हम उम्मीद करते हैं कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप सभी लड़कियों को बहुत अच्छे टिप्स मिल गए होंगे और आपको स्टेप बाय स्टेप पता चल गया होगा कि आप लोगों को क्या करना चाहिए.

यदि आप लोगों को हमारे यह टिप्स और तरीके पसंद आए तब प्लीज इस पोस्ट को एक लाइक जरुर कर दीजिए और अपनी सहेलियों के साथ जरूर शेयर करें. धन्यवाद दोस्तों.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.