लड़कियों को कौन सी बात अच्छी लगती है

कैसे हो मेरे दोस्तों और क्या हाल है? आज में आपको बताउंगी की लड़कियों को कौन सी बात अच्छी लगती है और पसंद आती है. यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो या इम्प्रेस करना चाहते हो तो आप हमेशा यही सोचते होंगे की में उस लड़की से क्या बोलू ताकि उसको वो बात अच्छी लगे और वो मुझसे जल्दी से जल्दी इम्प्रेस होकर पट जाये.

इस पोस्ट में जो बातें में आपको बताउंगी वो आप किसी भी लड़की को बोल सकते हो और में आपको गारंटी देती हु की उसको ये बातें बहुत पसंद आयेगी. यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है तो उनको भी ये बातें बोलकर आप उसका और भी ज्यादा प्यार पाने में कामयाब हो जाओगे.

सबसे बड़ी कमजोरी लड़कों की ये होती है की उनको पता ही नहीं होता की कौन सी बात लड़कियों को पसंद आती है और उनको ये डर लगता है यदि उन्होंने कोई ऐसी बात बोल दी जो उनको पसंद ना आये तो बात बिगड़ सकती है.

इस लिए में आपको कहूँगी की इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको अच्छे से पता चल पाए की लड़की को क्या बात बोलना चाहिए, तो फिर देर किस बात की चलो पोस्ट को स्टार्ट करते है.

लड़कियों को कौन सी बात पसंद आती है

ladki ko konsi baat achi lagti hai

१. I Love You

किसी भी लड़की को ये बात बहुत ज्यादा अच्छी लगती है फिर चाहे वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड हो या बीवी या फिर कोई भी अनजान लड़की. हर लड़की की हमेशा ये खाविश होती है कोई अच्छा सा लड़का उनको i love you बोले और ये बात सुनकर उनको बहुत अच्छा लगता है.

यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है तो आप समय समय पर उसको i love you बोलते रहे इससे आप दोनों के बीच प्यार और भी ज्यादा बढ़ेगा और आप दोनों का प्यार और भी ज्यादा मजबूत होता चला जायेगा.

हर कुवारी लड़की की खावाश यही होती है की जो भी उसका बॉयफ्रेंड हो या पति हो वो उसको रेगुलर i love you बोले. इससे उनका आत्मविश्वाश बढता है और उनको बहुत अच्छा लगता है.

यदि आप किसी लड़की को पसंद और लाइक करते हो और यदि लड़की भी आपको लाइक करती है तो उसको प्यार के ये ३ शब्द आपके मुह से सुनने का बेसब्री से इंतज़ार रहता है.

I love you का मतलब होता है की में तुमसे बहुत प्यार करता हु और ये किसी भी इंसान चाहे वो लड़का हो या लड़की हर किसी को बहुत पसंद होता है. तो आप ये प्यार के ३ शब्द को रेगुलर बोला करे.

२. I Miss You

I miss you शब्द में भी बहुत पॉवर होता है और ये भी लड़कियों को सुनना बहुत अच्छा लगता है, यदि आप किसी लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करते हो तो  जब कभी भी आपको उसकी याद आये तो आप उसको I miss you जरुर बोले इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा.

I miss you बोलने से हम सामने वाले को ये बताते है की हमको तुम्हारी बहुत याद आ रही है और इससे पता चलता है की आप उससे कितना ज्यादा प्यार करते हो. यदि आपकी कोई gf है तो जब कभी भी आपको उसकी बहुत याद आये तो आप उससे I miss you जरुर बोले उसको बहुत अच्छा लगेगा.

उसको ये लगेगा की आप उसको बहुत miss करते हो और ठीक उसी तरह वो भी आपको बहुत याद करेगी. दोस्तों ये ३ शब्द में बहुत ज्यादा ताकत होती है और सामने वाली के दिल में बहुत ज्यादा प्यार और लगाव पैदा करती है.

३. बाल बहुत अच्छे है

लड़कियों को अपने बालों से बहुत प्यार होता है और यदि कोई उनकी बालों की तारीफ करता है तो उनको बहुत अच्छा लगता है. यदि आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो तो आप उसकी बालों की तारीफ जरुर करे.

उससे कहे की आपके बाल मुझको बहुत अच्छे लगते है और आपकी हेयर cutting भी आपके ऊपर बहुत सूट होती है फिर देखना लड़की को कितना ज्यादा अच्छा लगेगा.

४. स्माइल की तारीफ

लड़कियों को हसने की बहुत आदत होती है वो छोटी छोटी बातों पर भी बहुत ज्यादा हस्ती है और यदि आप उनकी स्माइल की तारीफ करते हो तो उनको ये बात बहुत पसंद आती है.

जब कभी भी वो लड़की हसे तो आप उनको कहे की आपकी स्माइल बहुत ही ज्यादा मीठी है और आपके ऊपर स्माइल बहुत अच्छी लगती है. आप ऐसे ही हस्ते रहे क्यूंकि आपके होंठो पर मुस्कान बहुत खिलती है.

यदि आपने ये बात किसी भी लड़की से बोल दिया तो वो लड़की आपको भी कही ना कही लाइक करने लगेगी क्यूंकि आपको उनकी हसी पसंद है.

५. ड्रेस

ऐसी कोई भी लड़की नहीं है जिनको अच्छे अच्छे और नए ड्रेस पहनने का शौक नहीं होता है. हर लड़की को अच्छे अच्छे और नए ड्रेस पहनने का बहुत ही ज्यादा शौक होता है.

उनका कभी भी ड्रेस बनाने से मन भरता ही नहीं है और उनकी हमेशा यही खाविश होती है की में हर महीने अपने लिए नए और अच्छे ड्रेस खरीदू या बनाऊ.

लड़कियां अपने ड्रेस की स्टाइल और बनावट पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है और यदि आप उनके ड्रेस की तारीफ करेंगे तो उनको बहुत अच्छा लगेगा. यदि वो कोई ड्रेस पहनती है तो आपको सीधे उससे ये कहना है की ये ड्रेस आपके ऊपर बहुत ही ज्यादा अच्छी लग रही है और इसका कलर और डिजाईन भी बहुत बढ़िया है.

लड़कियों ये सुनना बहुत पसंद होता है और इसलिए जब कभी भी आपको मौका मिले तो आप उस लड़की के ड्रेस के बारे में तारीफ करे.

६. प्यारी बातें

८०% बात हम दुसरो की बातों से इम्प्रेस होते है और यदि हम लड़कियों की बात करे तो जो लड़के उनसे अच्छी अच्छी और प्यारी बातें करते है उनसे वो बहुत जल्दी पट जाती है.

जब कभी भी आप उस लड़की से बात करते हो तो आप उसको बोले की आपकी बातें मुझको बहुत अच्छी लगती है आप जो भी बातें करती हो वो बहुत ही प्यारी होती है और ऐसा मन करता है की दिन भर तुम्हारी भी बातें सुनता रहू.

जब आप ये उस लड़की से बोलोगे तो उसको बहुत अच्छा लगेगा और वो आपसे और भी ज्यादा बात करेगी क्यूंकि उसको पता होगा की आपको उसकी बातें बहुत पसंद आती है.

७. उनकी अदाए

लड़के लड़ियों की अदा फिर लट्टू हो जाते है और यदि किसी लड़की की अदा बहुत अच्छी है तो आपको उसकी तारीफ जरुर करनी चाहिए इससे उनको बहुत अच्छा लगेगा.

जब आप किसी भी लड़की से बोलोगे की आपकी अदा मुझको बहुत अच्छी लगती है तो ये बात सीधे दिल पर जाकर लगती है और लड़की आपके बारे में जरुर कुछ अलग ही सोचेगी और ये उस लड़की के दिल में बात डालने का बहुत अच्छा तरीका है की तुम उसको लाइक करते हो.

आप उसको कहे की जिस तरीके से तुम अपने बाल फेरती हो, जिस तरह से तुम हस्ती हो, जिस तरह से तुम अपनी आंखे घुमती हो वो मुझको बहुत अच्छा लगता है. यदि आप किसी भी लड़की की अदा के बारे में तारीफ करोगे तो वो लड़की समझो की आपसे बहुत ज्यादा इम्प्रेस हो जाएगी.

८. परफ्यूम की तारीफ

भले ही लड़कों को ये फर्क नहीं पड़ता है की उनके परफ्यूम की स्मेल कैसी है और कोई उनकी तारीफ ना भी करे तो उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है.

लेकिन लड़कियों को उनकी परफ्यूम की तारीफ सुननी बहुत अच्छी लगती है. यदि उस लड़की ने कोई अच्छा परफ्यूम लगाया हो तो आप उसकी परफ्यूम की तारीफ जरुर करे.

आप उसको कहे की तुमने कौन सा परफ्यूम लगाया है? उसके बाद वो आपसे पूछेगी की क्यों क्या हुआ? फिर आप कहना की इसकी महक बहुत ही अच्छी है. ये बात उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा.

९. तुम्हारा साथ

यदि आपकी कोई अच्छी दोस्त है तो आप उसको ये कहे की तुमको उनका साथ बहुत अच्छा लगता है. इससे उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा. आप उससे कहे की जब में तुम्हारे साथ होता हु तो पता नहीं एक अजीब ही ख़ुशी होती है और मन ही मन बहुत अच्छा लगता है.

में चाहता हु तुम्हारा साथ मुझको ऐसे ही मिलता रहे. फ्रेंड्स में आपको गारंटी देती हु की यदि आपने ये बात किसी भी लड़की को बोल दिया तो वो लड़की जरुर आपसे पट जाएगी क्यूंकि उसको पता चल जायेगा की मेरा साथ इस लड़के को बहुत अच्छा लगता है.

१०. जी नहीं सकता

यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हो तो आप उसको ये जरुर कहे की में तुम्हारे बगैर नहीं जी सकता हु और जुदा होने के बारे में सोचकर भी बहुत डर लगता है.

ये बात लड़कियों को बहुत अच्छी लगती है, और इससे पता चलता है की आपको वो लड़की कितनी ज्यादा पसंद है और आप उसको अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हो और कभी भी अलग नहीं होना चाहते हो.

दोस्तों इस बात में बहुत दम है लेकिन ये बात तभी सुनने में बहुत अच्छी लगती है जब आप सच में दिल से ऐसा फील करते हो. जब आप उस लड़की को ये बोलोगे तो वो आपके फेस को देखकर ही पहचान लेगी की आपकी फीलिंग क्या है.

११. तुम्हारा नेचर बहुत अच्छा है

हर किसी का नेचर अलग होता है, यदि आपको किसी लड़की का नेचर बहुत अच्छा लगता है तो आप उस लड़की से ये बात जरुर बोले की आपका स्वभाव मुझको बहुत पसंद आता है.

आप बहुत ही सिंपल हो और आपका स्वभाव बहुत प्यारा है. हर लड़की का स्वभाव ऐसा क्यों नहीं होता है? अगर हर लड़की का स्वभाव आपके जैसा होता तो वो लड़की और भी ज्यादा प्यारी लगती.

१२. बेस्ट फ्रेंड

आज के टाइम  पर तो हर किसी के दोस्त होते है लेकिन एक चीज जो हर दोस्तों में से किसी एक को अलग करती है वो की आपका बेस्ट फ्रेंड कौन है.

यदि आपकी किसी लड़की से अच्छी दोस्ती है तो आप उस लड़की से कहे की तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो क्यूंकि तुम्हारे में जो बात है वो मुझको और दुसरे फ्रेंड्स में नहीं दीखता है.

में जितना तुम पर भरोसा करता हु उतना में किसी और पर भरोसा नहीं कर सकता हु. दोस्तों इस बात में बहुत दम है और यदि आप उस लड़की को अपना बेस्ट फ्रेंड बोलते हो और कहते हो की में तुम पर आंख बंद करके भरोसा करता हु तो उस लड़की को इतना ज्यादा अच्छा लगेगा की में आपको बता नहीं सकती हु.

Important posts:

लड़कियां लड़को के बारे में क्या सोचती है

कैसे लड़के लड़कियों को ज्यादा अच्छे लगते है

लड़की का दिल जीतने का आसन तरीका

पतये किसी भी लड़की को इन टिप्स से

लड़की का गुप्त इशारा कैसे समझे

Final Words

तो मेरे प्यारे दोस्तों कैसा लगा आपको ये पोस्ट, मैंने अपनी पूरी कोशिश करी की इस पोस्ट को बेस्ट बना सकू और में उम्मीद करती हु की इस पोस्ट को पढने के बाद आप लोगो को पता चल गया होगा की लड़कियों को कौन सी बातें पसंद आती है.

आपको ये पोस्ट कैसा लगा आप कमेंट में जरुर बताये और हां पोस्ट को शेयर भी जरुर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़कों की हेल्प हो पाए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *