लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है

हेल्लो मेरे दोस्तों कैसे हो आप लोग में शिवानी आज एक बहुत ही इंटरेस्टिंग पोस्ट आपके लिए लेकर आई हु और आज में आपको बताने वाली हु की लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है. इस पोस्ट को लिखने की वजह ये है की बहुत लड़के से सोचते है की जब कोई लड़के किसी लड़के को देखती है तो वो उसके बारे में क्या सोचती होगी.

ये उनके मन में चलता रहता है और वो इस बात का रहस्य जानना चाहते है. इसी वजह से में आज ये पोस्ट लिख रही हु ताकि उन तमाम लड़कों को इसके बारे में थोडा आईडिया मिल जाये की लड़कियों में मन में क्या चलता है और वो उनके बारे में क्या सोचती है.

तो फिर देर किस बात की दोस्तों, सीधे पोस्ट की शुरुवात करते है और यदि आपको इसका पूरा उत्तर जानना है तो आपको इस पोस्ट को किसी भी हाल में पूरा जरुर पढ़ना चाहिए. क्यूंकि जो बात में आपको इस पोस्ट में शेयर करुँगी वो बिलकुल सच है और इससे आपको पता चल जायेगा की लड़की जब किसी लड़के को देखती है तो उसके बारे में क्या सोचती है.

लड़कियां लड़को के बारे में क्या सोचती है ?

 

१. जब कभी भी कोई लड़की किसी स्मार्ट और handsome लड़के को देखती है तो वो ऐसा behave करती है जैसे की उसको कोई फर्क नहीं पड़ता की वो कितना स्मार्ट दीखता है. लेकिन मन ही मन उस लड़की को उससे बात करने के बारे में सोचती है.

२. जब किसी लड़की कोई कोई स्मार्ट लड़का पसंद होता है तो वो उसको बार बार नहीं देखती है क्यूंकि वो ये सोचती है की यदि लड़के ने ये देख लिया तो उसको लगेगा की लड़की उसको लाइन दे रही है.

इसलिए भले ही वो उस लड़के को बार बार देखना तो बंद कर देती है लेकिन चुपके चुपके उस लड़के को जरुर देहती है.

अब ये तो वो सिचुएशन है जब लड़की को लड़का पसंद या अच्छा लगता है चलो अब देखते है की एक नार्मल लड़की लड़कों के बारे में क्या सोच रखती है.

लड़कियों की सोच लड़कों के लिए क्या और कैसी होती है

ladkiya ladko ke bare me kya sochti hai

१. Handsome समझना

लड़कियों को लगता है की हर लड़का अपने आप को बहुत ज्यादा handsome और गुड लूकिंग समजते है, भले ही वो लड़का गुड लूकिंग और handsome हो ना हो लेकिन ज्यादातर लड़के अपने आप को handsome ही समझते है.

अकिर कौन ऐसा होगा जो की अपने आप को अच्छा नहीं समजता होगा. हर कोई यही समझता है की वो दुसरे लड़कों से बहुत ज्यादा handsome है.

२. ओवर स्मार्ट

९०% लड़कियां ये सोचती है की ज्यादातर लड़के अपने आप को बहुत ज्यादा स्मार्ट समजते है भले ही वो स्मार्ट हो ना हो. चाहे लड़का कितना भी मंदबुद्ध क्यों ना हो वो लडकियों को ऐसा दिखना चाहता है की वो बहुत ही जायदा इंटेलीजेंट और स्मार्ट है.

खास करके वो लड़के जो की किसी लड़की को पटाना या इम्प्रेस करना चाहते है उनके सामने तो वो ऐसा दिखाते है जैसे की वो दुनिया के सबसे ज्यादा तेज और बुद्धिमान लड़का है.

३. पावरफुल

ये बात कुछ हद तक सही भी है की लड़को में लड़कियों के मुकाबले ज्यादा ताकत होती है, लेकिन केवल ताकत होने से कुछ नहीं होता है.

जिम में २० किलो का dumbbell उठाने से और बेहंकर बॉडी बनाने से कुछ भी नहीं होता है और ना ही लड़की पटती है. हर लड़के को यही लगता है की लड़की को पटाने के लिए एक अच्छी बॉडी बननी बहुत जरुरी होता है.

यदि लड़को की अच्छी बॉडी होती है और उनकी पर्सनालिटी अच्छी होती है तो हां लड़कियां इम्प्रेस जरुर होती है लेकिन केवल ताकत होने से और बड़ा शरीर होने से कुछ नहीं होता है दिमाग भी होना चाहिए.

जब कभी भी कोई भी लड़का जिसकी बॉडी अच्छी होती है तो वो बहुत attitude में चलता है और वो सोचता है की हर लड़की उससे इम्प्रेस हो जाएगी लेकिन लड़कियों की सोच इस पॉइंट में आपको पता चल गया होगा 🙂

४. अपनी बात करना

लड़कियों को ये बहुत ज्यादा लगता है की हर लड़के को केवल अपनी बात सुनानी अच्छी लगती है, उनको ये पसंद होता है की हर कोई केवल मेरी ही बात सुने जैसे की वो कोई बड़ा लीडर हो.

उनको ये लगता है की लड़के कभी भी लड़कियों की बात सुनना ज्यादा पसंद नहीं करते है और हमेशा चाहते है की कोई भी लड़की या उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा उनकी बात ही सुने.

जब उनकी गर्लफ्रेंड उनसे कोई बात करती है तो उनका इंटरेस्ट कम हो जाता है या फिर वो लोग उनकी बातों को सुनते ही नहीं है.

५. हम बेस्ट है

खास करके india में ९०% लड़कों की सोच ये होती है की वो हमेशा लड़कियों से बेस्ट और बेहतर होते है. लड़कियों को ये बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है क्यूंकि ये जरुरी नहीं है की हमेशा लड़का ही बेस्ट होता है.

इस टाइम पर ऐसे बहुत सी लड़कियां आपको देखने को मिल जाएँगी जो की लड़को से बहुत आगे है और बड़े बड़े पोस्ट पर बैठी हुई है.  बेस्ट कोई भी हो सकता है और ये जरुरी नहीं है की हमेशा लड़के ही बेस्ट होते है.

आज के टाइम पर जो लड़के सोचते है की लड़की कोई काम की नहीं होती है और वो धरती पर बोझ होती है तो ऐसे लड़को की सोच पूरी तरह से गलत है. क्यूंकि अब जमाना बदल गया है और आज के टाइम पर लड़कियां किसी भी angel से लड़को से कम नहीं है.

६. साफ़ सफाई नहीं रखते

बहुत लड़कियों की ये सोच होती है की लड़के अपनी साफ़ सफाई अच्छे से नहीं रखते है और वो लोग गंदे कपडे पहनते है. वो ये भी सोचती है की लड़को कोई कोई फर्क नहीं पड़ता है की उनकी साफ़ सफाई कैसी है और लड़कियां उनके बारे में क्या सोचती है.

लेकिन हां उनको ये पूरा पता होता है की जब कोई लड़का उनको पटाना चाहता है तो वो हर रोज अच्छे अच्छे कपड़े पहकर उनको इम्प्रेस करने की कोशिश करता है भले ही रियल लाइफ में वो बिलकुल भी साफ़ सफेल नहीं रखा हो. लेकिन जब कभी भी लड़की से मिलने के जाता है तो वो बिलकुल नए कपड़े पहनकर जाता है.

७. बहस करते है

बहुत सारी लड़कियां ये सोचती है की लड़के बहुत ज्यादा बहस करते है और हमेशा ये सोचते है वो ही सही है. दरसल ऐसा हमेशा कैसे हो सकता है क्या लड़के भगवान होते है 🙂

खास करके बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से तो हर बात पर बहस करते है और वो लोग सोचते है की जो में कहूँगा वो ही इसको करना होगा और यदि उनकी gf कोई बात नहीं मानती है तो वो लोग बहस करना शुरू कर देते है और कहने लगते है वो उनसे प्यार नहीं करती है.

८. परफेक्ट है

हर लड़के को यही लगता है की वो परफेक्ट है और उसमे कोई भी कमी नहीं है लेकिन जरा आप ही खुद सोचकर देखो क्या ऐसा हो सकता है? क्या कोई भी लड़का १००% परफेक्ट हो सकता है क्या?

दुनिया में ऐसा कोई भी इंसान नहीं है जो की हर एक चीज में परफेक्ट होता है और उसमे कोई ना कोई कमी तो जरुर होती है लेकिन लड़के कहा किसी की मानते है वो तो ये सोचते है की भगवान में दुनिया का सबसे परफेक्ट लड़का उन्हीको बनाया है.

९. पीछे पड़ना

बहुत लड़कियों को ये लगता है की ९५% लड़के चिपकू टाइप के होते है और यदि उनको थोडा सा भी भाव दे दिया जाये तो वो लोग अपना पूरा काम धंदा छोड़कर उस लड़की के पीछे पड़ जाते है.

सच बताये तो ऐसा ही होता है, लड़के केवल इसी बात का इंतेजार करते रहते है की कब, कौन लड़की उनको थोडा से भाव दे ताकि वो उनके पीछे पड़ जाये.  लड़कियां ऑलमोस्ट हर लड़के को इसी नज़र से देखती है और वो ये सोचती है की यदि मैंने इस लड़के को थोडा सा भाव या स्माइल दे दिया तो वो मेरे पीछे हाथ धोकर पड़ जायेगा और उसको पटाने में लग जायेगा.

इस लिए तो लड़कियां लड़को को ज्यादा भाव नहीं देती है क्यूंकि लड़के फिर पागलों की तरह उस लड़की को पटाने में लग जाते है फिर भले ही उनका एग्जाम करीब आरहा हो. उनको एग्जाम में पास होने की कोई पड़ी नहीं होती है लेकिन उनको उस लड़की के दिल में जगह बनाने में पास होना होता है.

Related articles:

लड़की का इशारा कैसे समझे

क्या लड़की भी लाइन मारती है

लड़कियों को कैसे boys अच्छे लगते है

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने वाले टिप्स

सुंदर लड़कियों को कैसे सेट करे

Final Words

तो मेरे प्यारे दोस्तों कैसा लगा से सब बातें पढ़कर, थोडा दुख तो जरुर हुआ होगा लेकिन क्या करू फ्रेंड्स अब जो हकीकत है वो तो मुझको आपको बताना ही था ना राईट.

क्यूंकि में आप सभी को अपना दोस्ती मानती हु और दोस्तों से हमेशा सचाई बोलनी चाहिए. आपको क्या लगता है की लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है? कमेंट में अपनी बातें मेरे साथ जरुर शेयर करे.

Spread the love

2 thoughts on “लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है”

Leave a Comment

Your email address will not be published.