अगर लड़की (GF) रिप्लाई ना दे तो क्या करे

क्या आप जिस लड़की को मेसेज भेजते हो और वो लड़की आपको रिप्लाई नहीं करती है तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ना चाहिए क्यूंकि में शिवानी आज आपके लिए इस प्रॉब्लम को सोल्व करने के कुछ अच्छी टिप्स शेयर करने वाली हु.

जब कभी भी आप अपनी gf या किसी लड़की को मेसेज भेजते हो और वो जब वो लड़की आपका मेसेज का रिप्लाई नहीं करती तो आपको बहुत टेंशन हो जाती है ना?

आप सोचने लगते है की क्या बात है की आज ये लड़की मेरे मेसेज का रिप्लाई ही नहीं दे रही है, यदि वो आपकी gf है तो आपकी और भी ज्यादा टेंशन होने लगती है और आपको समझ में ही नहीं आता है की वो ऐसा क्यों कर रही है और आखिर वो मेरे किसी भी मेसेज का कोई जवाब क्यों नहीं दे रही है.

देखो दोस्तों इसके कई कारण हो सकते है और आज में आपकी इस समस्या को सोल्व करने में अपनी तरफ से हेल्प जरुर करुँगी इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े.

लड़की या गर्लफ्रेंड रिप्लाई ना दे तो क्या करे

ladki reply na de to kya kare

१. वो आपसे नाराज है

हो सकता है की अपने उस लड़की या अपनी gf को कुछ ऐसा बोल दिया होगा जिसकी वजह से वो आपसे बहुत ज्यादा नाराज है और इसकी वजह से वो आपके किसी भी मेसेज का रिप्लाई नहीं दे रही है.

ऐसे में आपको उस लड़की से सॉरी बोलना चाहिए और इसके लिए आप एक बार उसको I am sorry प्लीज वाला मेसेज भेजकर देखो. यदि फिर भी नहीं मानती तो फिर दुबारा से I am really sorry मेसेज भेजो.

देखो लड़कियों को मानना कोई आसान बात नहीं है और इसमें आपको उनको मनाने में ये सभ कुछ करना ही होगा तभी जाकर वो आपको कोई रिप्लाई करेगी.

लेकिन जब आप अपनी गलती मान लोगे तो बहुत जायदा चांस है की वो आपके मेसेज का रिप्लाई जरुर देगी. आपको कोशिश करते रहना है और हार नहीं मानना है.

२. आप उसके मेसेज का रिप्लाई नहीं देते

अब ये तो जैसे को तैसा वाला हिसाब हो जाता है और लड़कियां इस बात का इस्तेमाल करना बहुत अच्छी तरह से जानती है. हो सकता है की आप भी उसके मेसेज का रिप्लाई नहीं देते हो जो की उसको अच्छा नहीं लगता है.

लड़कियां सोचती बहुत है और वो बहुत ही जल्दी उदास और नाराज हो जाती है, इसलिए यदि आपको इस प्रॉब्लम से बचना है की तो आप कभी भी उसके मेसेज को इग्नोर ना करे और जब कभी भी वो लड़की या आपकी girlfriend आपको फेसबुक या whatsapp पर कोई भी मेसेज भेजती है तो आप उसका रिप्लाई जरुर करे.

३. उसको विश नहीं करना

आपने तो ये देखा ही होगा की लड़की जिसको अच्छा मानती है या जिससे प्यार करती है उसको हमेशा गुड मोर्निंग और गुड नाईट का मेसेज भेजती है.

यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है तो आपने भी इस बात को देखा होगा की बिना भूले वो लड़की आपको हर रोज गुड मोर्निंग या गुड नाईट के मेसेज भेजती है.

लेकिन आजकल के लड़के और बॉयफ्रेंड अपनी gf में मेसेज को इग्नोर करते है और उसका कोई जवाब ही नहीं देते है. वो लड़की आपको कितने दिल से गुड मोर्निंग या गुड नाईट विश करती है और यदि आप उसके मेसेज का कोई रिप्लाई नहीं देते हो तो जरा सोचकर देखो की उसको कितना बुरा लगता होगा.

लड़की को ये लगता है की अब इस लड़के को मुझसे बात करने में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है और उसका दिल पूरी तरह से टूट जाता है. इसलिए आपको जब कभी भी वो लड़की या आपकी gf आपको गुड मोर्निंग या गुड नाईट विश करती है तो आपको भी विश करना चाहिए इससे उस लड़की को बहुत अच्छा लगेगा.

४. कॉल करे

जब बहुत बार उसको मेसेज करने के बाद भी अगर वो लड़की आपको रिप्लाई नहीं करती है तो आपको उसको एक बार कॉल कर लेना चाहिए और उससे पूछना चाहिए की क्या बात है और किसी वजह से वो आपको रिप्लाई नहीं दे रही है.

ये इसलिए बहुत अच्छा तरीका है क्यूंकि मेसेज पर आपको पता नहीं चलेगा की लड़की का मूड कैसा है और क्या वो आपसे नाराज है. लेकिन कॉल करने से और उससे बात करने से आपको पता चल जायेगा की क्या वो आपसे नाराज है की नहीं.

यदि वो आपका फोन pick कर लेती है तो आपको उसकी आवाज से ही पता चल जायेगा की वो आपसे नाराज है तभी आपको उससे माफ़ी मंगनी चाहिए इससे उसको अच्छा लगेगा और हो सकता है की वो आपको माफ़ कर दे.

५. मिलकर बात करे

यदि वो लड़की ना तो आपके मेसेज का रिप्लाई करती है या फिर आपका फोन उठाती है तो आपको उस लड़की से आमने सामने बात करना चाहिए.

यदि आपकी किसी गलती की वजह से वो लड़की आपसे नाराज है तो आपको उससे माफ़ी जरुर मंगनी चाहिए और उसको सॉरी भी जरुर बोलना चाहिए.

दोस्तों ये सबसे अच्छा तरीका है इस प्रॉब्लम को सोल्व करने का, क्यूंकि जब वो आपके किसी भी मेसेज या कॉल का जवाब ही नहीं दे रही है तो आपके पास फिर तो यही आप्शन बचता है की आपको उस लड़की से आमने सामने जाकर बात करना चाहिए और उस लड़की से पूछना चाहिए की क्या बात है.

दोस्तों लड़कियों को मनाने में थोडा टाइम जरुर लगता है लेकिन उनका दिल बहुत सॉफ्ट होता है और वो जल्दी पिघल जाती है. यदि वो आपकी gf है तो थोड़ी देर अपनी girlfriend से प्यार से बात करने से उसका सारा गुस्सा शांत हो जायेगा और वो हैप्पी हो जाएगी.

रिलेटेड पोस्ट:

लड़की आपको ignore करे तो क्या करे?

Gf को कैसे मनाये

पता करे की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे प्यार करती है यां नहीं?

Final Words

फ्रेंड्स ये कुछ टिप्स थे जो में आपके साथ शेयर करना चाहती थी, में उम्मीद करती हु की अब आपको थोडा बहुत आईडिया मिल गया होगा की जब लड़की रिप्लाई ना करे तो क्या करना चाहिए.

यदि आपको इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी सवाल पूछना है तो आप अपने सवाल कमेंट में पूछ सकते हो और में आपके हर सवाल का जवाब देने की कोशिश करुँगी. पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर भी जरुर करे.

Please share:

Similar Posts

3 Comments

  1. Ladki pale bohot bolte te hi karte te dekte the ab pata nhi kya oo gaya ab dekte be nhi na hi na bolte hai pata nhi esa kyu whatsapp paar massage be karta oo dek lete ha magar reply nhi dete phone uska nhi ha uske papa ka ha aur uske bhai be ha Ghar paar be nhi bool sakta kya karu help karye please

  2. Govind parjapat says:

    Hello
    मेरी gf को मेरी साथ 5 साल हो गए है उस ने येसा कभी नहीं किया
    वो ना मेरे किसी sms का जवाब दे री है ना ही call पिक कर री है
    मै 5,6 दिन से रोज़ good night good morning भी बोलता हूं but वो seen करके भी रिप्लाइ नहीं कर री है
    और ना तो हमारी लड़ाई हुई ना ही कुछ येसी बात हुई उस ने मुझ से सिर्फ इतना कहा था कि सब टिक हो जाएगा मतलब इश के 3,4 दिन पहले से हमारी बात नहीं हो री थी family problem की वजह से इश लिए उसने कहा था लेकिन वो ये 3,4 में रोज़ good night good morning sab bolti थी लेकिन अब कुछ नहीं बोल री है reply nahi kar ri hai sms seem कर री है only और कुछ नहीं बोल री है

    क्या वजह होगी ?
    क्यों कर री है ?
    क्या रिजन होगा ?

  3. peris kumar says:

    Meri gf kuchh dino se ignour kar rahi h aur kahti h k abhi exam ki bajahse busy hu
    Par kal bo massenger par kisi ladke se do ghante tak busy thi
    Maine puchha to din bhar rply nhi diya saam ko bol rahi thi k bo mai use apna bhai maanti hu

    Kya karu mai

Leave a Reply

Your email address will not be published.