रूठी नाराज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये तरीके – रूठी प्रेमिका को कैसे मनाये



रूठी गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये – हेल्लो क्या हाल है आपके आज का पोस्ट आप सभी लोगो के लिए बहुत ही इम्पोर्टेन्ट है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की रूठी और नाराज गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये. दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और तरीके शेयर करेंगे की आपकी गर्लफ्रेंड तुरंत ही मान जाएगी और बल्कि खुश भी हो जाएगी और आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लग जाएगी.

जब आप किसी से बहुत ज्यादा प्यार करते हो और उसको अपना सभ कुछ मान लेते हो और वो ही जब आपसे रूठ जाये तो बहुत बुरा लगता है और कुछ भी करने का दिल नहीं करता है. दिल पूरी तरीके से उदास हो जाता है.

ऐसे में आपको समझ में नहीं आता है की कैसे अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाये, यदि ये प्रॉब्लम का सामना आपको करना पड़ रहा है तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढना चाहिए क्यूंकि इस पोस्ट में आपको कुछ ऐसे टिप्स और तरीके हम बताएँगे की आपकी नाराज प्रेमिका तुरंत ही मान जाएगी. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है.

रूठी गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये तरीके

नाराज प्रेमिका को मानाने के तरीके

Ruthi Girlfriend Ko Kaise Manaye Tarike

१. फोन करे

सबसे पहले तो आपको अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को फ़ोन करके मनाना चाहिए, और जब वो फ़ोन पिक करेगी तब आपको उससे माफ़ी मंगनी चाहिए और उसको तहे दिल से सॉरी भी बोलना चाहिए. और जितना हो सके उससे फ़ोन पर प्यार से बात करे क्यूंकि इस टाइम पर वो गुस्से में होगी और आपसे बहुत ज्यादा नाराज भी होगी.

तो ऐसे में आपको कुछ भी ऐसी बात नहीं बोलनी है जिससे की उसको और ज्यादा गुस्सा आ जाये. आपको उससे केवल प्यार से बात करनी है.

२. उसकी बात सुने

कई बार ऐसा होता है की जब कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड से रूठी होती है तो उसके मन में बहुत बाते होती है जो की वो आपसे बोलना चाहती है. तो जब कभी भी वो आपसे बात करती है तो सबसे पहले तो आपको उसकी बात अच्छे से सुन्नी चाहिए.

ऐसा करने से उसको अच्छा लगेगा और जब उसकी बात कम्पलीट हो जाये फिर आपको सोच समझ कर बोलना है. यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी दिल की बात नहीं बोलने दोगे और केवल अपनी ही बोलते जाओगे तो हो सकता है की वो फ़ोन काट दे या आपका नंबर बिजी में दाल दे.

३. माफ़ी मांगे

यदि आपको लगता है की आपसे कोई गलती हुई है जिसकी वजह से आपकी प्रेमिका आपसे नाराज है तो सबसे पहले तो आपको अपनी गलती को स्वीकार करना है और केवल इतना ही नहीं आपको अपनी gf से माफ़ी भी मंगनी चाहिए.

माफ़ी मांगने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी बोल सकते है. लेकिन प्रॉब्लम की बात ये है की ज्यादातर लड़के लड़कियों से सॉरी या माफ़ी मांगने में बहुत कतराते है. उनको लगता है की ये उनके शान के खिलाफ है.

दोस्तों ऐसा नहीं होता है ये कवल एक बेकार की सोच होती है, किसी से माफ़ी मांगने या सॉरी बोलने से आपकी शान बिलकुल भी कम नहीं होती है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की. यदि आपने कोई गलती करी है तो आपको अपनी प्रेमिका को सॉरी बोलने में कोई शर्म नहीं आनी चाहिए.

४. I love you बोले

यदि आपकी gf तभी भी नहीं मानती है तो आपको उसको प्यार से I love you बोलना चाहिए और उसको ये बोलना है की में तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हु और तुम मुझको दिल से बहुत अच्छी लगती हो.

मुझे मेरी गलती का एहसास है और में आज से कभी भी ऐसी गलती फिर दुबारा नहीं करूँगा प्लीज मुझको माफ़ कर दो. जब आप अपनी प्रेमिका से ऐसा बोलोगे तो उसका मन पूरी तरह से पिगल जायेगा और वो आपको माफ़ कर देगी.

पढ़े – लड़की को i love you कैसे बोले

५. I miss you बोले

दोस्तों I miss you शब्द में बहुत शक्ति होती है और जब आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बिलकुल भी मान नहीं रही है तो आपको अपनी gf को I miss you बोलना है. दोस्तों I miss you बोलने के लिए आप सोशल मीडिया साइट्स का उपयोग कर सकते हो.

आजकल तो हर कोई फेसबुक और whatsapp इस्तेमाल करता है, और आप भी अपनी प्रेमिका से रोज फेसबुक या whatsapp पर बात करते हो राईट? तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को I miss you मेसेज या फोटो सेंड करनी है. हम आपको गारंटी देते है की उसका दिल जरुर पिघल जायेगा और वो मान जाएगी.

सेंड करे – I miss you फोटो इमेज डाउनलोड

६. मिलने के लिए बुलाये

यदि आपकी प्रेमिका फ़ोन पर नहीं मानती है या आपसे बात नहीं करती है तो आपको किसी भी तरीके से उसको एक बार मिलने के लिए बुलाना है. आमने सामने बात करने से आप इस प्रॉब्लम को सोल्व कर सकते हो और उसका दिल फिर से जीत सकते हो.

आपकी हेल्प करने के लिए हमने एक बहुत ही अच्छा पोस्ट लिख रखा है जिसकी मद्दद से आप अपनी gf को मिलने के लिए राजी कर सकते हो. उसके बाद आपको आमने सामने बैठ कर बात करना है और प्रॉब्लम का समाधान निकलने की कोशिश करनी है.

पढ़े – प्रेमिका को मिलने के लिए कैसे बुलाये तरीके

७. रोने लगे

दोस्तों वैसे तो बहुत लड़को को ये बात थोड़ी ख़राब लगेगी लेकिन जब आप किसी से दिल से सच्चा प्यार करते हो और वो आपसे गुस्सा है तो आंख से आंसू निकल जाते है. जब आपकी गर्लफ्रेंड किसी भी तरीके से नहीं मानती है तो आपको उसके सामने रोना है इससे किसी भी लड़की का दिल पिघल जाता है.

और यदि आपकी प्रेमिका भी आपसे बहुत प्यार करती है तो उसको आपके आँखों में आंसू बिलकुल भी अच्छे नहीं लगेंगे और वो मान जाएगी और आपसे प्यार से गले लग जाएगी.

८. गिफ्ट दे

फ्रेंड्स आपको तो पता ही होगा की लडकियों को गिफ्ट कितना ज्यादा पसंद होता है, आप अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को एक लाल गुलाब का फूल या अच्छा सा ग्रीटिंग कार्ड सेंड कर सकते हो. याद रखे की ग्रीटिंग कार्ड में I miss you या I love you लिखा होना चाहिए.

आप किसी भी गिफ्ट शॉप पर जाकर ऐसे ग्रीटिंग कार्ड खरीद सकते हो. यदि आपको गुलाब का फूल लेने में प्रॉब्लम हो रही है तो आप फेसबुक या whatsapp पर भी अपनी प्रेमिका को लाल गुलाब का फूल भेज सकते हो और साथ में निचे लिखो की I love you और में तुमसे सच्चे दिल से प्यार करता हु. मुझसे गलती हो गयी है और में इसको मानता हु, में तुमको खोना नहीं चाहता हु क्यूंकि मुझको नहीं लगता है की तुम्हारे जैसी मुझको इतना प्यार करने वाली कोई और लड़की मिलेगी.

आपकी मद्दद करने के लिए हम आपके साथ लाल गुलाब के फूल के कुछ बहुत ही अच्छे इमेजेज शेयर कर रहे है आप इनको अपनी gf को फेसबुक या whatsapp पर जरुर शेयर करे वो मान जाएगी.

सेंड करे – लाल गुलाब का फूल इमेज फोटो डाउनलोड

९. तारीफ करे

ये बही एक बहुत ही बढ़िया तरीका है अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का, दोस्तों आप लोगो को पता ही होगा की लड़कियों को अपनी तारीफ सुनने में कितना अच्छा लगता है. लेकिन इस समय पर आपको थोडा दिमाग लगाना है वरना वो समझ जाएगी की आप मस्का लगा रहे हो.

आपको बोलना है की तुम्हारे चेहरे पर गुस्सा बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है, जब तुम मुझसे नाराज होती हो तो मुझको बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है, खाना खाने का मन भी नहीं करता है.

तुम मुझसे जब अच्छे से हस खेल कर रहती हो तो मुझको ऐसा लगता है की मुझको सभ कुछ मिल गया है लेकिन जब तुम मुझसे रूठ जाती हो और मुझसे नाराज हो जाती हो तो ऐसा लगता है की दुनिया में अब मेरी लिए कोई ख़ुशी है ही नहीं.

फ्रेंड्स जब आप ऐसा अपनी प्रेमिका से कहोगे तो १००% उसका दिल पिघल जायेगा और वो मान जाएगी, आपकी हेल्प करने के लिए निचे वाला पोस्ट पढ़े.

पढ़े – गर्लफ्रेंड की तारीफ कैसे करे टिप्स

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था रूठी गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये, यदि आपने हमारे बताये गए सभी टिप्स को अच्छे से फॉलो किया तो आप अपनी नाराज प्रेमिका और जल्दी मनाने में कामयाब हो जाओगे और वो अपना सारा गुस्सा थूक देगी.

यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को अपनी रूठी प्रेमिका को मानाने का तरीका पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.