लड़की पटाने के 5 आसान घरेलू टोटके

नमस्कार दोस्तों मेरे नाम बाबा हरी प्रसाद है और आज हमको इस वेबसाइट पर अपनी पोस्ट लिखने का मौका मिला है. आज में आपको लड़की पटाने के कुछ बहुत ही जबरदस्त और पावरफुल टोटके बताने वाला हु जिसकी मद्दद से आप किसी भी लड़की को पटा सकते हो.

फिर चाहे वो लड़की कोई भी हो, कितनी भी सुंदर और खूबसूरत क्यों ना हो या कितनी भी घमंडी हो वो लड़की आपके वश में हो जाएगी. ये मंत्र इतना ज्यादा शक्तिशाली है.

आपको केवल इस पोस्ट को पूरा अच्छे से पढ़ना है और मेरे बताये गए टोटके को फॉलो करना है आप किसी भी लड़की का दिल जीतने में कामयाब हो जायोगे.

इस लेख को शुरू करने से पहले तो में इस वेबसाइट के मालिक को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हु जिन्होंने हमको अपने वेबसाइट पर लिखने का मौका दिया है.  तो चलो मित्रों शुरवात करते है.

लड़की पटाने के 5 आसान घरेलू टोटके

ladki patane ke totke

१. आप उस लड़की को खिलाने के लिए कुछ बनाये और उसको बनाते समय इस मंत्र का जाप करते रहे ” ॐ स्त्री मंगलम स्वाहा  ” इस मंत्र को आपको वो भोजन बनाते समय लगातार दिल से जाप करना है और फिर उस लड़की को खिला देना है.

२. सफ़ेद कपड़े पर स्वास्तिक बनाये और सिंदूर से उस लड़की का नाम लिखे और फिर उसमे १ मिर्ची और निम्बू डालकर पीपल के पेड़ के निचे रख दे. ये आपको किसी भी शनि या मंगल के दिन सुबह ५ बजे करना होगा.

३. एक निम्बू में दो लंबी सुई कोर्स एंगल से डाले और नुम्बू पर सिंदूर फकते हुए उस लड़की के बारे में सोचे या उसका नाम ले और फिर वो निम्बू उस सड़क या रस्ते पर डाल दे जहाँ से उस लड़की का आना जाना होता है.

४. आप एक पान का पत्ता लीजिये उसमे २ सुपारी रखे और हल्दी से उस लड़की का नाम लिखे. ये आपको मंगल को शुरू करना है और शनि को खत्म करना है.

५. रूमाल जितना लाल कपडे में सिंदूर, टूटी हुई चूड़ी, और लाल धागे का २ छोटे छोटे गोले बनाये और फिर उस रुमाल पर उस लड़की का शुरुवात का अक्षर लिखे और ” ॐ सम्मोहन भोती मोहनी होए भव” इस मंत्र का जाप करे.

ये आपको १० से १२ बार करना है और उस लाल कपड़े को नदी में बहा देना है या फिर आप किसी पीपल के पेड के पास जाकर रख दीजिये.

मित्रों ये कुछ ५ आसान घरेलू टोटके है जिसको आप मेरे बताये हुए तरीके से करने पर वो लड़की आपकी तरफ धीरे धीरे आकर्षित होती चली जाएगी. आप जब कभी भी उस लड़की से बात करो या मुलाकात करो तब उसकी अंकों में देखकर ये मंत्र पढ़े ” अति प्रसन्नी काली भाति भाव नमः”

स्पेशल चेतावनी – मित्रों ये जो टोटका मैंने आपको बताया है उसको आप अपने झोखिम पर करे इससे होने वाले किसी भी प्रकार के नुकसान के हम जिम्मेदार नहीं होंगे. ये जो भी घरेलू टोटका और वशीकरण मंत्र है उसको आप पूरी तरह से अपनी रिस्क पर करे. इस टोटके का उपयोग करने से यदि किसी को किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो इसके जिम्मेदार आप होंगे.

हमारी स्पेशल पोस्ट:

निष्कर्ष:

तो दोस्तों ये लड़की पटाने के टोटके, हम बाबा हरी प्रसाद जी के दिल से शुक्रगुजार है की उन्होंने टाइम निकालकर ये लेख हमको लिख कर भेजा. धन्येवाद बाबा हरी प्रसाद जी.

दोस्तों यदि आपको ये घरेलू टोटके अच्छे लगे तो प्लीज इस पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर कर.  इससे पहले हमने हमारे इस ब्लॉग पर लड़की पटाने का आसान मंत्र बताया था यदि आप चाहो तो उस पोस्ट को भी पढ़ सकते हो. धन्येवाद दोस्तों.