कैसे पता करे लड़का बॉयफ्रेंड टाइम पास, यूज़, इस्तेमाल कर रहा है



हेल्लो फ्रेंड्स आज का पोस्ट आप लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा जरुरी है क्यूंकि आज के पोस्ट में हम बात करेंगे की कैसे पता करे की लड़का या बॉयफ्रेंड आपके साथ टाइम पास कर रहा है की नहीं. दोस्तों ये बहुत ही जरुरी है पता लगाना क्यूंकि ये आपकी लाइफ है और आपको अपने पार्टनर की पहचान करना बहुत ही जरुरी है.

यदि कोई लड़का आपके साथ टाइम पास कर रहा है तो समाज लेना की बाद में आप बहुत ही ज्यादा पछताओगी और फिर आपको भी अपने आप पर पछतावा होगी की क्यों मैंने ऐसे लड़के के साथ रिलेशनशिप बनाया.

यदि आपको लगता है की आपका बॉयफ्रेंड आपसे टाइम पास कर रहा है तो आपको ये पोस्ट को पूरा जरुर पढना चाहिए क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसी बाते शेयर करेंगे जिसको पढ़कर आपको पूरा कन्फर्म हो जायेगा की आपका बॉयफ्रेंड आपसे प्यार करता है या टाइम पास कर रहा है. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – कैसे पता करे प्रेमी धोखा दे रहा है

कैसे पता करे लड़का बॉयफ्रेंड टाइम पास, यूज़ या इस्तेमाल कर रहा है

Kaise Pata Kare Ladka Boyfriend Time Pass Kar Raha Hai

१. रेस्पेक्ट नहीं करता

यदि वो लड़का आपकी रेस्पेक्ट नहीं करता है तो समझ लो की वो आपसे प्यार नहीं करता है. क्यूंकि जो लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार करता है तो हमेशा उसकी रेस्पेक्ट करता है. प्यार में रेस्पेक्ट करना बहुत ही ज्यादा जरुरी होता है.

यदि वो आपको थोडा सा भी मान और सम्मान नहीं देता है तो समझ लेना की उसके दिल में आपके लिए प्यार और मोहब्बत नहीं है और हो सकता है की वो आपसे टाइम पास कर रहा है.

२. गाली देना

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपको गाली देता है तो ये भी बहुत ही अच्छा हिंट है की वो आपको लाइक नहीं करता है. कोई भी बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को गंदी गंदी गलियाँ नहीं देता है. किसी को भी गाली देना बहुत ही बुरी बात होती है.

कोई इंसान किसी को तभी गाली देता है जब वो उसको लाइक नहीं करता है और यदि वो लड़का आपको बहुत ही ज्यादा गाली गलौच करता है तो उसको आपके साथ रिलेशनशिप में रहने का कोई भी हक नहीं है.

पढ़े – कैसे पता करे की बॉयफ्रेंड प्यार करता है या नहीं

३. कहना नहीं मानता

जो आपसे सच्चा प्यार करता है वो हमेशा आपका कहना मानेगा और मानता रहेगा लेकिन यदि वो लड़का आपका बिलकुल भी कहना नहीं मानता है तो ये भी तगड़ा हिंट है की वो आपके साथ केवल टाइम पास कर रहा है और केवल आपका इस्तेमाल कर रहा है.

४. मरता है

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपको छोटी छोटी बात पर मरता है तो ये तो पक्का है की वो आपसे प्यार तो नहीं करता है और केवल आपके शरीर का इस्तेमाल कर रहा है और आपका केवल यूज़ कर रहा है.

कोई भी प्यार करने वाला बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को मरता नहीं है छोटी छोटी बात पर और यदि वो लड़का ऐसा करता है तो इसका मतलब है की वो आपको पसंद नहीं करता है और अब आपसे पिचा छुड़ाना चाहता है.

५. कोई मतलब नहीं रखना

बहुत लड़के ऐसे होते है की जब उनका काम निकल जाता है तो वो लड़की से ज्यादा मतलब नहीं रखते है. यदि आपको भी लगता है की वो लड़का आपसे आजकल ज्यादा मतलब नहीं रखता है तो समझ लो की उसका काम निकल गया है और अब वो आपसे छुटकारा पाना चाहता है.

मतलब नहीं रखना स्ट्रोंग हिंट होता है की वो आपके साथ टाइम पास कर रहा है और आपका केवल यूज़ या इस्तेमाल कर रहा है. आपको ऐसे लड़के से जल्द से जल्द दूर हो जाना चाहिए और इसमें ही आपकी भलाई है.

पढ़े – अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकउप कैसे करे

६. शादी से मुखारना

ये तो इतना जबरदस्त तरीका है जिससे की आप बहुत ही आसानी से पता लगा सकती हो की आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ सीरियस है की केवल टाइम पास कर रहा है. आपको अपने बॉयफ्रेंड से कहना है की अब बहुत टाइम हो गया है और अब हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए.

यदि वो लड़का आपसे सच्चा प्यार करता है तो आपसे शादी करने के लिए तैयार हो जायेगा और यदि वो आपका केवल इस्तेमाल और यूज़ कर रहा है तो हमेशा कोई ना कोई बहाना बनाएगा.

ये बहुत ही अच्छा तरीका है उस लड़के की पहचान और दिल की बात जानने का और आपको ये ट्रिक को जरुर अजमाना चाहिए.

७. प्रेग्नेंट हु

आपको अपने बॉयफ्रेंड से बोलना है की में प्रेग्नेंट हो गयी हु अब में क्या करू. अब देखो की वो लड़का आपसे क्या कहता है. यदि वो आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता है तो वो आपको कहेगा की तुम टेंशन मत लो और में तुमसे शादी करूँगा.

यदि नहीं कहता है और आपसे कहता है की बच्चे को गिरा दो और तुमपर गुस्सा करता है तो ये भी अच्छा संकेत है की वो आपके साथ केवल मजा मरने के लिए था और केवल टाइम पास और आपका यूज़ इस्तेमाल कर रहा था.

ऐसे लड़के या बॉयफ्रेंड से आपको तुरंत ही सभी रिश्ते तोड़ना चाहिए और तुरंत ही अपने लाइफ को सवारने की कोशिश करना चाहिए. क्यूंकि उस लड़के को पता है की आप प्रेग्नेंट क्यों हुई हो और उसके बाद भी वो आपके ऊपर चिल्लाता है तो ऐसे लड़के से प्यार करके कोई भी फायदा नहीं है.

पढ़े – धोखेबाज लड़के से बदला कैसे ले तरीका

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था कैसे पता करे की लड़का या बॉयफ्रेंड आपसे टाइम पास कर रहा है या नहीं, और यदि आपने हमारी सभी बातो को ध्यान से अध्यन किया तो आपको पता चल जायेगा की आपके साथ क्या हो रहा है.

यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी हो तो इस पोस्ट को अपने सहेलियों को साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लडकियों की लाइफ बर्बाद होने से बाख पाए.

कैसे पता करे लड़का बॉयफ्रेंड टाइम पास, यूज़, इस्तेमाल कर रहा है
कृपया पोस्ट को रेट और शेयर करे

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *