सुंदर भाभी को कैसे पटाये तरीके – भाभी को इम्प्रेस करे जबरदस्त टिप्स



भाभी को कैसे पटाये तरीके – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट लड़को के लिए बहुत ही रोमांचक है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी शादीशुदा भाभी को कैसे पटाये या उनको को इम्प्रेस कैसे करे.

दोस्तों आजकल लड़को की चॉइस थोड़ी हटके होती है और उनको लडकियों से ज्यादा शादीशुदा भाभी पसंद होती है और वो लोग हमेशा येही सोच में रहते है की कैसे किसी सुंदर स्मार्ट और खूबसूरत भाभी को पटाया जाये.

यदि किसी भी लड़के को चॉइस दिया जाये की वो किसी लड़की को पटाना चाहता है या शादीशुदा नई भाभी को जिसकी अभी अभी शादी हुए है तो ९९% लड़को को चॉइस नई नवेली शादीशुदा भाभी ही होगी.

क्यूंकि लड़की से ज्यादा नई और जवान भाभी बहुत सुंदर और खूबसूरत लगती है जिसको देखकर किसी भी लड़के का दिमाग वश में नहीं रहता है और वो लोग उस खूबसूरत भाभी को पटाने के तरीके और उपाय सोचने लगते है.

वो लोग सोचते है की हम क्या करे और कैसे उस भाभी को पटाये या इम्प्रेस करे. दोस्तों यदि आपको भी इसका उत्तर जानना है तो इस पोस्ट को किसी भी हाल में पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको सभी बेस्ट टिप्स और उपाय पता चल पाए. तो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – किसी भी सुंदर लड़की को पटाने के तरीके

खूबसूरत भाभी को कैसे पटाये तरीके

नई सुंदर शादीशुदा भाभी को इम्प्रेस करे

१. आंख मिलाये

दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है किसी भी शादीशुदा भाभी को इम्प्रेस करने का. यदि वो भाभी आपकी पड़ोसी है तो आप रोज उससे आंख मिलाने की कोशिश करनी चाहिए इससे उसके अंदर भी एक फीलिंग आयेगी. और यदि आप रोज ऐसा करते हो तो उसको भी पता चल जायेगा की तुम उसको लाइक, लव या पसंद करते हो.

और यहाँ से कहानी आगे बढ़ेगी. लेकिन एक बात का आपको भरपूर ध्यान रखना है की जरुरत से ज्यादा ना आंख मिलाये वरना उस भाभी को अच्छा नहीं लगेगा और शायद हो सकता है की आपका काम बिगड़ जाये.

आप हर रोज थोडा थोडा आंख जरुर मिलाये और यदि वो आपकी पड़ोसी है या फिर ऑफिस या घर के आस पास रहती है तो ऐसा करने में आपको ज्यादा प्रॉब्लम नहीं होगी.

पढ़े – शादीशुदा औरत को कैसे पटाये

२. भाभी का रिएक्शन

अब दोस्तों आपको देखना है की क्या वो शादीशुदा भाभी भी आपके eye कांटेक्ट करती है की नहीं, यदि वो भी आपको बार बार देखती है तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छी बात है और समझो की गाड़ी सही ट्रैक पर है.

अब आप जिस समय पर रोज उस सुंदर भाभी को देखते हो ठीक उसकी टाइम पर देखे की क्या वो बहार आती है की नहीं. यदि ऐसा होता है तो समाज लो की वो भी आपको कही ना कही पसंद करने लग गयी है.

३. स्माइल करो

जब आपको थोड़े दिन हो जायेंगे तब आपको एक स्टेप आगे बढ़ना है और जब कभी भी वो स्मार्ट और खूबसूरत भाभी आपको देखती है तो आपको थोडा सा स्माइल करना है. हो सकता है की पहले दिन वो आपको स्माइल ना दे लेकिन कुछ दिन बात यदि उसके मन में भी कुछ होगा और आप उसको अच्छे लगते होंगे तो वो भी आपको जरुर स्माइल पास करेगी.

यदि वो शादीशुदा भाभी ऐसा करती है तो समझ लो की आपकी बात बन गयी है और वो भी आपसे इम्प्रेस हो रही है.

४. बात करे

यदि वो नई और सुंदर भाभी आपकी पड़ोसी है तो आपको बात करने के कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी आपके पास बहुत ही बहाने होंगे बात करने के लिए. जैसे की यदि आपके घर में कोई चीज नहीं है तो आप उस भाभी से मांग सकते हो और पूरा चांस है की वो आपको वो चीज दे देगी.

इसीके बहाने आपकी उस भाभी से बातचीत करनी स्टार्ट हो जाएगी और फिर आपको नियमित रूप से उस भाभी से बात करते रहना है. और यदि वो भी आपसे बहुत ही अच्छे से बात करती है तो समझ लो की वो आपसे आसानी से पट जाएगी.

५. मजाक मस्ती करे

अब जैसे वो भाभी आपसे बात करने लग जाएगी तब आपको उसके साथ थोडा मजाक मस्ती करना चाहिए इसे वो भाभी आपके साथ थोडा खुल जाएगी और वो भी अपने मन की बात आपसे खुल कर कह पायेगी. और यदि वो ऐसा करती है तो समाज लो की वो शादीशुदा भाभी भी आप में इंटरेस्ट ले रही है और आपसे मजाक मस्ती करना उसको अच्छा लगता है.

ध्यान रखे की आप अपनी तरफ से ऐसा कोई भी काम ना करे की आपकी वो आपसे गुस्सा हो जाये आपको सब्र से काम लेना है और यही सही तरीका है किसी भी नई सुंदर और खूबसूरत भाभी को पटाने का.

यदि वो आपसे बहुत ही ज्यादा मजाक मस्ती करती है जैसे की आपको टच करना तो ये तो आपके लिए बहुत ही खुश खबरी की बात है इससे ये पता चलता है की उसकी इक्छा कुछ और है और वो आपको लाइक पसंद या प्यार करने लग गयी है.

६. मन की बात कहे

जब आपको पूरा कॉन्फिडेंस हो जायेगा की वो शादीशुदा भाभी भी आपको love या पसंद करती है तो आपको अपने मन की बात उसको कह देना चाहिए की आप भी उसको बहुत पसंद या प्यार करते हो. अब ये उस भाभी पर डिपेंड करता है की उसका क्या करना है, आपने अपनी तरफ से सभ कुछ सही किया है और अब उसकी बारी है. यदि उसको भी आप में इंटरेस्ट है तो वो भी आपका पूरा पूरा साथ देगी और फिर वहा से आप दोनों के बीच में जो कुछ भी होता है वो आप दोनों की जिम्मेदारी है.

नोट – दोस्तों लेकिन एक बात हम आपको कहना चाहते है की ये काम सही नहीं है और यदि उसके पति को थोड़ी से भी बात या आप दोनों के चक्कर के बारे में शक होगा या पता चल जायगा तो आप दोनों को प्रॉब्लम हो सकती है क्यूंकि ये बहुत ही गलत रिश्ता होता है.

एक शादीशुदा महीले से अफेयर रखना कोई अच्छी बात नहीं है इससे आपकी लाइफ में बहुत सारी प्रॉब्लम हो जाएगी और एक टाइम ऐसा होगा की आप उस शादीशुदा भाभी से सच में दिल से प्यार करने लग जाओगे और उसके साथ शादी करने के बारे में भी सोचने लग जाओगे.

लेकिन ऐसी सोच की वजह से आपको बहुत प्रॉब्लम होगी हम तो किसी को भाभी पटाने की सलाह नहीं देंगे. दुनिया में बहुत से सुंदर खूबसूरत और जवान लड़की है आप उनको पटा सकते हो और आप उनके साथ शादी भी कर सकते हो इसमें कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी.

इस पोस्ट में बतायगे गए सभी तरीके और टिप्स आप अपने जोखिम पर उठाये और इनके उपयोग से कोई भी होने वाले परिणाम के हम बिलकुल भी जिम्मेदार नहीं है.

देखे – सुंदर भाभी की फोटो

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था नई सुंदर और खूबसूरत भाभी को कैसे पटाये, और यदि आप लोगो ने हमारे बतायगे गए उपाय और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी शादीशुदा भाभी को पटाने में कामयाब हो जाओगे.

यदि आपको ये पोस्ट सच में रोमांचक और हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को भाभी को पटाने के तरीके पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.