हॉट सेक्सी भाभी को कैसे पटाये आसान तरीके

हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट लड़को के लिए बहुत ही रोमांचक है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी  भाभी को कैसे पटाये या उनको को इम्प्रेस कैसे करे वैसे तो हर लड़के की खाविश होती है की वो किसी सुंदर लड़की को पटाये और उसको सेट करे लेकिन कुछ लड़को की चॉइस थोड़ी अलग है.

दोस्तों आजकल लड़को की चॉइस थोड़ी हटके होती है और उनको लडकियों से ज्यादा भाभी पसंद होती है और वो लोग हमेशा येही सोच में रहते है की कैसे किसी सुंदर स्मार्ट और खूबसूरत भाभी को पटाया जाये.

यदि किसी भी लड़के को चॉइस दिया जाये की वो किसी लड़की को पटाना चाहता है या नई भाभी को जिसकी अभी अभी शादी हुए है तो ९९% लड़को को चॉइस नई नवेली शादीशुदा भाभी ही होगी.

क्यूंकि लड़की से ज्यादा नई और जवान भाभी बहुत सुंदर और खूबसूरत लगती है जिसको देखकर किसी भी लड़के का दिमाग वश में नहीं रहता है और वो लोग उस खूबसूरत भाभी को पटाने के तरीके और उपाय सोचने लगते है.

वो लोग सोचते है की हम क्या करे और कैसे उस भाभी को पटाये या इम्प्रेस करे. दोस्तों यदि आपको भी इसका उत्तर जानना है तो इस पोस्ट को किसी भी हाल में पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको सभी बेस्ट टिप्स और उपाय पता चल पाए. तो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

हॉट सेक्सी भाभी को कैसे पटाये आसान तरीके

भाभी को कैसे पटाये तरीका

१. आंख मिलाये

दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है किसी भी भाभी को इम्प्रेस करने का. यदि वो भाभी आपकी पड़ोसी है तो आप रोज उससे आंख मिलाने की कोशिश करनी चाहिए इससे उसके अंदर भी एक फीलिंग आयेगी. और यदि आप रोज ऐसा करते हो तो उसको भी पता चल जायेगा की तुम उसको लाइक, लव या पसंद करते हो.

और यहाँ से कहानी आगे बढ़ेगी. लेकिन एक बात का आपको भरपूर ध्यान रखना है की जरुरत से ज्यादा ना आंख मिलाये वरना उस भाभी को अच्छा नहीं लगेगा और शायद हो सकता है की आपका काम बिगड़ जाये.

आप हर रोज थोडा थोडा आंख जरुर मिलाये और यदि वो आपकी पड़ोसी है या फिर ऑफिस या घर के आस पास रहती है तो ऐसा करने में आपको ज्यादा प्रॉब्लम नहीं होगी.

२. भाभी का रिएक्शन

अब दोस्तों आपको देखना है की क्या वो शादीशुदा भाभी भी आपके eye कांटेक्ट करती है की नहीं, यदि वो भी आपको बार बार देखती है तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छी बात है और समझो की गाड़ी सही ट्रैक पर है.

अब आप जिस समय पर रोज उस सुंदर भाभी को देखते हो ठीक उसकी टाइम पर देखे की क्या वो बहार आती है की नहीं. यदि ऐसा होता है तो समाज लो की वो भी आपको कही ना कही पसंद करने लग गयी है.

३. स्माइल करो

जब आपको थोड़े दिन हो जायेंगे तब आपको एक स्टेप आगे बढ़ना है और जब कभी भी वो स्मार्ट और खूबसूरत भाभी आपको देखती है तो आपको थोडा सा स्माइल करना है. हो सकता है की पहले दिन वो आपको स्माइल ना दे लेकिन कुछ दिन बात यदि उसके मन में भी कुछ होगा और आप उसको अच्छे लगते होंगे तो वो भी आपको जरुर स्माइल पास करेगी.

यदि वो भाभी ऐसा करती है तो समझ लो की आपकी बात बन गयी है और वो भी आपसे इम्प्रेस हो रही है.

४. बात करे

यदि वो नई और सुंदर भाभी आपकी पड़ोसी है तो आपको बात करने के कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी आपके पास बहुत ही बहाने होंगे बात करने के लिए. जैसे की यदि आपके घर में कोई चीज नहीं है तो आप उस भाभी से मांग सकते हो और पूरा चांस है की वो आपको वो चीज दे देगी.

इसीके बहाने आपकी उस भाभी से बातचीत करनी स्टार्ट हो जाएगी और फिर आपको नियमित रूप से उस भाभी से बात करते रहना है. और यदि वो भी आपसे बहुत ही अच्छे से बात करती है तो समझ लो की वो आपसे आसानी से पट जाएगी.

५. मजाक मस्ती करे

अब जैसे वो भाभी आपसे बात करने लग जाएगी तब आपको उसके साथ थोडा मजाक मस्ती करना चाहिए इसे वो भाभी आपके साथ थोडा खुल जाएगी और वो भी अपने मन की बात आपसे खुल कर कह पायेगी. और यदि वो ऐसा करती है तो समाज लो की वो शादीशुदा भाभी भी आप में इंटरेस्ट ले रही है और आपसे मजाक मस्ती करना उसको अच्छा लगता है.

ध्यान रखे की आप अपनी तरफ से ऐसा कोई भी काम ना करे की आपकी वो आपसे गुस्सा हो जाये आपको सब्र से काम लेना है और यही सही तरीका है किसी भी नई सुंदर और खूबसूरत भाभी को पटाने का.

यदि वो आपसे बहुत ही ज्यादा मजाक मस्ती करती है जैसे की आपको टच करना तो ये तो आपके लिए बहुत ही खुश खबरी की बात है इससे ये पता चलता है की उसकी इक्छा कुछ और है और वो आपको लाइक पसंद या प्यार करने लग गयी है.

६. मन की बात कहे

जब आपको पूरा कॉन्फिडेंस हो जायेगा की वो भाभी भी आपको love या पसंद करती है तो आपको अपने मन की बात उसको कह देना चाहिए की आप भी उसको बहुत पसंद या प्यार करते हो. अब ये उस भाभी पर डिपेंड करता है की उसका क्या करना है, आपने अपनी तरफ से सभ कुछ सही किया है और अब उसकी बारी है. यदि उसको भी आप में इंटरेस्ट है तो वो भी आपका पूरा पूरा साथ देगी और फिर वहा से आप दोनों के बीच में जो कुछ भी होता है वो आप दोनों की जिम्मेदारी है.

भाभी को कैसे पटाये फार्मूला

भाभी को इम्प्रेस करने का फार्मूला

दोस्तों अब हम आपको भाभी को पटाने या इम्प्रेस करने का फार्मूला बताने वाले है और ये बहुत ही सिंपल है और इसको फॉलो करके आप किसी भी सुंदर भाभी को पटा सकते हो.

भाभी को पटाने का फार्मूला = अच्छी बातें + इम्प्रेस करे.

नोट – दोस्तों लेकिन एक बात हम आपको कहना चाहते है की ये काम सही नहीं है और यदि उसके पति को थोड़ी से भी बात या आप दोनों के चक्कर के बारे में शक होगा या पता चल जायगा तो आप दोनों को प्रॉब्लम हो सकती है क्यूंकि ये बहुत ही गलत रिश्ता होता है.

एक शादीशुदा महिला से अफेयर रखना कोई अच्छी बात नहीं है इससे आपकी लाइफ में बहुत सारी प्रॉब्लम हो जाएगी और एक टाइम ऐसा होगा की आप उस भाभी से सच में दिल से प्यार करने लग जाओगे और उसके साथ शादी करने के बारे में भी सोचने लग जाओगे.

लेकिन ऐसी सोच की वजह से आपको बहुत प्रॉब्लम होगी हम तो किसी को भाभी पटाने की सलाह नहीं देंगे. दुनिया में बहुत से सुंदर खूबसूरत और जवान लड़की है आप उनको पटा सकते हो और आप उनके साथ शादी भी कर सकते हो इसमें कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी.

इस पोस्ट में बतायगे गए सभी तरीके और टिप्स आप अपने जोखिम पर उठाये और इनके उपयोग से कोई भी होने वाले परिणाम के हम बिलकुल भी जिम्मेदार नहीं है.

रिलेटेड पोस्ट:

औरत को कैसे पटाये

सुंदर भाभी की फोटो

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था नई सुंदर और खूबसूरत भाभी को कैसे पटाये, और यदि आप लोगो ने हमारे बतायगे गए उपाय और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी शादीशुदा भाभी को पटाने में कामयाब हो जाओगे.

यदि आपको ये पोस्ट सच में रोमांचक और हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को भाभी को पटाने के तरीके पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.

Please share:

Similar Posts

31 Comments

  1. VIVEK KUMAR says:

    भाई बता भी दिया और डरा भी दिया वैसे बात तो सही कहा है आपने.

    1. विवेक जी जो हकीकत है वही सब बातें हमने आपके साथ शेयर किया है.

  2. krishna raj says:

    जी में और मेरी भाभी एक दुसरे से बहुत प्यार करते है लेकिन वो कभी कभी हमसे गुस्सा हो जाती है.

    1. क्या वो आपकी सग्गी भाभी है?

  3. भाई तरीका तो बहुत ही बढ़िया है लेकिन डरा दिया.

    1. चिराज जो जो फार्मूला हमने बताया है तो काम तो करता है लेकिन जो सच है वो हम अपने रीडर्स के साथ जरुर शेयर करते है.

  4. में आपके टिप्स जरुर try करूँगा.

    1. कृष्णा जी जरुर लेकिन हमारी सभी बातों का ध्यान जरुर रखे.

  5. आपका फार्मूला बहुत ही बढ़िया है पर डर भी लग रही है.

    1. राजन जी ये आपकी मर्जी है हमने तो केवल जानकारी शेयर करी है लेकिन इसको करना या ना करना आपकी जिम्मेदारी है.

  6. bhai meri bhabhi mujhe bhot jyada line deti hai mujhe lagta hai unko bhi mai pasand hu propose kar du kya?

    1. त्रिलोक जी इसका फायदा क्या होगा नहीं आप ऐसा मत करो आगे आपकी मर्जी है.

  7. agar bhabhi ready hai to suruvat pehle kaise karni chahiye.. kyuki mujhe to sharm aati hai …..unko mai chahta to bhut hu ..par baar start kaise kare jisse kaam ban jaye…. tell me sir… please

  8. Sinu Kumar says:

    भाभी के साथ उसके पति रहता है तो उसे कैसे पटाये

    1. सिनु जी भाभी के साथ तो उसका पति ही होगा राईट.

  9. दीपक says:

    मैं और मेरी भाभी एक दूसरे से बहुत प्यार करते है,लेकिन वो मुझसे सम्बन्ध नहीं बनाना चाहती

    1. दीपक आप उनके साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते है और ना ही आप उनको फ़ोर्स करे.

  10. कबीर says:

    Sir-
    मेरे घर के बगल में एक भाभी रहतीं हैं
    वो जब छत पर आतीं मुझे देखती
    कभी कभी जब मैं देखने लगता तो नजर झुका लेती
    तो क्या लाइन दे रहीं हैं——

    1. शायद और नहीं भी क्यूंकि देखने का मतलब लाइन देना नहीं होता है. यदि स्माइल देती तो बात कुछ और होती.

  11. Kamlesh komary says:

    bhabi to line deti hai lekin kabhi kabhi ignore karti hai aisa feel kyU hota hai

    1. भाभियों के नखरे बहुत होते है इसलिए.

  12. भाभी पट गई है अब वो बात करने मे डर लगता है कही वो मुझ पर भड़क न जाये

    1. अगर आपने भाभी को पटा लिया है तो फिर तो वो नहीं भड़केगी.

  13. Mujhse bhabhi aakhe milakar baat karti hai mei kya karu sir

    1. जब वो आपसे आंख मिला रही है तो आप भी मिलाये और स्माइल करे.

  14. Bhai meri problem ye hai ki mere jo bagal mei bhabhi rhe te hai but mei un ko aunty bol ta hun suru se jab se wo rhe ne aai hai but interest mere ko aab aaya hai un mei to bhai aap he btao mei un ko kaise impress kru

    1. भाई ये तो गलती आपकी है पहले आपने उसको आंटी बोला और फिर आप उसको पटाना चाहते हो. कोई भी भाभी को आपको भाभी जी ही बुलाना चाहिए था किसी भी महिला को आंटी बोलना पसंद नहीं होता है.

      1. Mujhe dekh kar muskura deti hai bhabhi

  15. Amar Sare says:

    Sir babhi muje Dekh ti hai aur Maine Dekha to apni Najar niche Kar Leti hai Mai unke Dukan se tik samane baitatha Hu aur Mai aage Kay. Kro sir. Bolo Mai vet karuga ,,

  16. Sar mai apni bhabi ko bahut pyar karta hu aur meri bhabi bhi lakin vo mujse galat samand nahi bnana chati
    Sar kya kru jisse vo mujse संबंध bna le

Leave a Reply

Your email address will not be published.