फोन पर गर्लफ्रेंड से क्या कैसे बात करे तरीका – बात करने के टॉपिक



गर्लफ्रेंड से फोन पर बात कैसे करे – हेल्लो फ्रेंड्स आज के पोस्ट में हम आपको बताएँगे की गर्लफ्रेंड से फोन पर कैसे बात करे. दोस्तों मोबाइल पर बात करना भी एक कला होती है और इस कला में जिसने महारथी हासिल कर ली तो समझो वो लड़कियों के दिल में राज करता है.

हमसे बहुत लड़के पूछते है की हम अपनी गर्लफ्रेंड को फोन पर इम्प्रेस कैसे करे और यदि उनकी अभी अभी नई गर्लफ्रेंड बनाई है तो उनको समझ में ही नहीं आता है की अपनी gf से फोन पर क्या बात करे. उन लोगो को उनके बात करने का टॉपिक ही समझ में नहीं आता है.

लेकिन जिन लोगो की गर्लफ्रेंड थोड़ी पुरानी है और वो लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को और भी ज्यादा इम्प्रेस करना चाहते है तो इस पोस्ट को आप लोगो को पूरा जरुर पढना चाहिए. क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको सभ कुछ बताने वाले है गर्लफ्रेंड से फोन पर कैसे बात करे या अपनी गर्लफ्रेंड को फोन पर इम्प्रेस कैसे करे. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – गर्लफ्रेंड को propose करने का तरीका

फोन पर गर्लफ्रेंड से बात कैसे करे तरीका

GF से फोन पर क्या बात करे टॉपिक

१. हाल चाल पूछे

दोस्तों ये तो बहुत ही जरुरी है की जब कभी भी आप अपनी gf से फोन पर बात करते हो तो सबसे पहले आपको अपनी गर्लफ्रेंड का हाल चाल पूछना चाहिए इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा और उसको ये लगेगा की आपको उसकी बहुत ज्यादा फिक्र और चिंता रहती है इससे आपकी गर्लफ्रेंड और भी ज्यादा इम्प्रेस हो जाएगी.

दोस्तों ये बहुत ही छोटी सी बात है लेकिन ये आपकी gf पर जो छाप छोड़ता है उसका इम्पैक्ट बहुत ही ज्यादा होता है. किसी की लड़की को केयर करने वाला बॉयफ्रेंड बहुत ही ज्यादा पसंद होता है.

२. तब्येत कैसी है

यदि आपकी gf की तब्येत थोड़ी खराब चल रही है जो की आपको तो पता ही होगा की लड़कियों की तब्यत कितनी ज्यादा खराब होती रहती है. तो आपको उससे पूछना है की तुम्हारी तब्यत कैसी है. दोस्तों जब किसी भी इंसान का स्वास्थ खराब होता है तो उसको केवल दो बूल प्यार के चाहिए होते है.

ऐसे में आपको अपनी गर्लफ्रेंड की तब्यत के बारे में पूछना चाहिए इससे उसको इतना ज्यादा अच्छा लगेगा की हम आपको बता नहीं सकते है और वो आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लगेगी.

३. रोमांटिक बाते करे

दोस्तों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में अगर रोमांस ना हो तो रिश्ता बोरिंग लगता है. इसलिए यदि आपकी gf का मूड अच्छा लग रहा है तो आप उससे रोमांटिक बाते करे. लड़कियों को रोमांटिक बाते करना बहुत अच्छा लगता है और हां लेकिन अपनी gf के टेस्ट के हिसाब से बाते करे और बहुत ही ज्यादा रोमांटिक ना होए. आप समाज ही सकते हो हम क्या बोलना चाहते है.

ऊपर ऊपर से बात करे और फिर देखना वो आपकी ऐसी देवानी हो जाएगी की आपको यकीन ही नहीं होगा.

पढ़े – अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ कैसे करे

४. जोक्स मारे

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करते हो तो जाहिर से बात है की आप उनके चेहरे पर हसी देखना पसंद करते हो राईट? तो दोस्तों इसके लिए आपको फोन पर थोड़े बहुत जोक्स भी मारना चाहिए जिससे की उसको हसी आये.

दोस्तों लडकियों को ऐसे बॉयफ्रेंड बहुत अच्छे लगते है जो की उनको किसी भी सिचुएशन में हँसा सके. ये एक स्पेशल टैलेंट होता है. यदि उसका मूड थोडा ख़राब है तो आपको उनको अच्छे और मजेदार चुटकुले सुनाकर उनका मूड ठीक कर सकते हो और उनके होंटो पर हसी ला सकते हो.

५. स्माइल की तारीफ करे

दोस्तों यदि आप अपनी gf को फोन पर और भी ज्यादा इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको उनको बोलना चाहिए की जब तुम फोन पर हस्ती हो तो बहुत ही अच्छी लगती हो तुम ऐसे ही हस्ते रहो. क्यूंकि हमने देखा है की जब कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से बात करती है तो वो बहुत हस्ती है तो आपको उनकी हसी की तारीफ करनी चाहिए.

६. बात करने में इंटरेस्ट

आपको उससे कहना है की जब में तुमसे बात करता हु तो बहुत अच्छा लगता है और मन करता है की तुमसे दिन भर बातें करता रहू और ये किसी भी लड़की को सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है. इससे सामने वाले हो लगता है की उनको आपसे बात करने में इंटरेस्ट आता है.

जब आप ऐसा अपनी गर्लफ्रेंड से बोलोगे तो उसके दिल में बहुत सुकून आयेगा और वो आपसे और भी ज्यादा फोन पर अच्छे से बात करेगी.

७. I love you बोले

किसी भी प्यार करने वाले के लिए ये प्यार के ३ शब्द बहुत ही ज्यादा मूल्यवान है. आपको टाइम टाइम पर अपनी gf को I love you बोलना चाहिए इससे उस्सो बहुत अच्छा लगेगा और वो और भी ज्यादा इम्प्रेस हो जाएगी.

लेकिन बहुत लड़के ये गलती करते है की जब उनकी gf उनके पास रहती है तो ही वो लोग बहुत ज्यादा I love you बोलते है लेकिन फोन पर बहुत कम बोलते है. लेकिन आपको ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए और आपको उसको फोन पर बात करते समय भी जताना चाहिए की आप उनसे कितना ज्यादा प्यार करते हो और ये आपके रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनता है.

पढ़े – फ़ोन पर लड़की से कैसे बात करे

८. लड़ाई ना करे

वैसे तो बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के रिलेशन में लड़ाई झगड़ा तो होता रहता है लेकिन आपको इसको हमेशा कण्ट्रोल में रखना चाहिए. आपको फोन पर अपनी gf से बहुत ज्यादा लड़ाई या झगड़ा नहीं करना चाहिए इससे आप दोनों के बीच में दरार पैदा होती है.

यदि किसी वजह से आप दोनों में झगड़ा चल रहा है तो आपको उसको सोल्व करने की कोशिश करनी चाहिए ना की उसको और भी ज्यादा बढ़ना चाहिए.

९. गर्लफ्रेंड को मनाये

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे किसी बात से गुस्सा है या नाराज है तो आपको उसको फोन पर मानाने की कोशिश करनी चाहिए इससे उसका गुस्सा पूरी तरह से शांत हो जायेगा. और लडकियों को ये अच्छा भी लगता है और इससे ये जाहिर होता है की आप उससे दिल से प्यार करते हो.

ये अपनी गर्लफ्रेंड को और भी ज्यादा इम्प्रेस करने का बहुत ही आसान तरीका है. जब कोई भी lover अपने पार्टनर को मनाता है तो सामने वाले को बहुत अच्छा लगता है.

१०. टच में रहे

यदि आप काम के सिलसिले में कही दूर हो तो आपको नियमित रूप से अपनी गर्लफ्रेंड से कांटेक्ट में रहना चाहिए और हर रोज थोडा बहुत टाइम निकालकर उससे बात करना चाहिए. इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा.

लेकिन बहुत बॉयफ्रेंड ये गलती करते है की जब वो काम में बहुत ज्यदा बिजी होते है तो वो लोग अपनी gf को समय ही नहीं दे पाते है जिसकी वजह से उनको बहुत बुरा लगता है. चाहे आपका schedule कितना भी बिजी क्यों ना हो आपको रोज उनसे थोड़ी बात जरुर करनी चाहिए और ये अपने प्यार को बरकरार रखने का बहुत ही अच्छा तरीका है.

११. याद आती है

आपको अपनी गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर बात करते समय बोलना चाहिए की आपको उनकी बहुत याद आती है और मिलने का मन करता है. दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है अपनी gf को इमोशनल करने का और इससे वो और भी ज्यादा इम्प्रेस हो जाएगी.

तुमको बोलना है की हर समय मुझको तुम्हारी बहुत याद आती है और तुम्हारे बिगैर कुछ भी अच्छा नहीं लगता है. ये सच बताऊ तो आपकी gf के दिल में और भी ज्यदा प्यार जगाने का बहुत ही अच्छा तरीका है.

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात कैसे करे, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट में बताये गए सभी टिप्स आपको पसंद आये होंगे. यदि आपको हमारे ये टिप्स हेल्पफुल लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को पता चल पाए की अपनी खुद की gf से मोबाइल फोन पर क्या और कैसे बात करे. धन्येवाद दोस्तों.