लड़के लड़कियों के बारे में क्या सोचते हैं

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि लड़के लड़कियों के बारे में क्या सोचते हैं. बहुत सारी लड़कियां यह जानना चाहती है कि कोई भी लड़का उसके बारे में क्या सोचता है या फिर आम लड़को की बात करें तो उनके मन में क्या चलता है आज इस विषय पर हम चर्चा करेंगे.

यदि आप जानना चाहती हो की ज्यादातर लड़के लड़कियों के बारे में कैसे सोच रखते हैं और उनके मन के भीतर क्या बातें चलती रहती है तब आपको यह पोस्ट को पूरा अंत तक पढ़ना चाहिए.

तो चलिए दोस्तों बिना कोई वक्त बर्बाद करते हुए सीधे इस पोस्ट की शुरुआत करते हैं.

लड़के लड़कियों के बारे में क्या सोचते हैं

ladke ladkiyon ke bare me kya sochte hai

1. कितनी सुंदर है

अगर कोई भी लड़का किसी भी सुंदर लड़की को देखता है तब उसके मन में यही बात चलती है कि यह लड़की कितनी सुंदर है.

और उसके मन में उसकी सुंदरता को लेकर अनेक प्रकार की भावनाएं आती है जैसे कि काश यह लड़की मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए.

या फिर काश इस लड़की से मेरी शादी हो जाए और यह मेरी पत्नी बन जाए तब मेरी जिंदगी मैं मजा ही मजा होगा.

हर लड़के को सुंदर लड़की चाहिए होती है फिर चाहे वह लड़का कैसा भी दिखता हो उसको केवल सुंदर और स्मार्ट लड़की चाहिए होती है.

2. चरित्र पर विचार

अगर लड़के को कोई लड़की ज्यादा फ्रेंडली दिखाई देती है तब उसके मन में उस लड़की के चरित्र के प्रति खराब विचार आना शुरू हो जाते हैं.

उसको लगता है कि इस लड़की का कैरेक्टर थोड़ा सा गड़बड़ लगता है और यदि में इसके पीछे पड़ जाऊं तब यह लड़की आराम से फट जाएगी.

लेकिन लड़कों की यह सोच बहुत गलत है किसी भी लड़की का फ्रेंडली होना कोई जुर्म नहीं है लेकिन पता नहीं लड़कों की सोच ज्यादातर ऐसे ही होती है.

3. बॉडी के बारे में विचार करना

अगर किसी लड़की के स्तन बहुत बड़े या हिप्स चौड़े होते हैं तब उनके मन में गलत विचार पैदा होने लगता है और वह सोचते हैं कि यह लड़की बहुत चालू किस्म की है.

हम इतने कॉन्फिडेंस से इसलिए बोल पा रहे हैं क्योंकि हम एक खुद लड़के हैं और हमारे मन में ज्यादातर यही सब बातें चलती रहती है इसलिए हम आपके सामने बिल्कुल स्पष्ट बात रख रहे हैं.

लेकिन हमको लगता है कि लड़कों की यह सोच बहुत गलत है क्योंकि किसी भी लड़की के शरीर का विकास उसके हारमोंस पर निर्भर करता है.

4. एटीट्यूड

अगर कोई लड़का किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहता है और वह लड़की उसको भाव नहीं देती है या पसंद नहीं करती है तब लड़के को लगता है कि यह लड़की कितनी ज्यादा एटीट्यूड वाली है.

लेकिन उस लड़की की इसमें कोई गलती नहीं होती है, अगर उस लड़की को वह लड़का पसंद नहीं है तब वह उसकी तरफ क्यों देखेगी और उसको भाव क्यों देगी.

अगर किसी लड़की को कोई भी लड़का लाइन मारने की कोशिश करता है लेकिन उस लड़की को वह लड़का पसंद नहीं होता है तब वह उसकी तरफ देखना भी पसंद नहीं करती हैं.

क्योंकि उसको पता है कि अगर मैंने इस लड़के को देख लिया तब यह मेरे पीछे पड़ जाएगा और मेरा पूरी तरीके से दीवाना हो जाएगा.

और फिर शायद इस लड़के से पीछा छुड़ाना मेरे लिए मुश्किल हो जाएगा इसी वजह से लड़कियां एटीट्यूड दिखाती है.

5. जींस पहनने वाली लड़की खराब होती है

आजकल का जमाना मॉडर्न हो चुका है लेकिन आज के समय पर भी कुछ ऐसे लोग हैं जिनकी सोच कभी भी विकसित नहीं हो सकती.

उनकी यह धारणा है कि अगर कोई लड़की जींस टीशर्ट पहनकर मार्केट में घूमती है तब उसके संस्कार अच्छे नहीं है.

और अगर कोई लड़की सलवार सूट पहनकर घूमती है तब वह बहुत अच्छी लड़की होती है. अब क्या करें लेकिन हकीकत यही है.

इसलिए आज के जमाने में भी बहुत सारे माता-पिता ऐसे हैं जो अपनी लड़कियों को जींस टीशर्ट पहनने की इजाजत नहीं देते हैं.

6. इसका तो पक्का बॉयफ्रेंड होगा

लड़कों को लगता है की हर लड़की का बॉयफ्रेंड तो पक्का होता है लेकिन ज्यादातर केस में वो सच होते है लेकिन ये जरुरी नहीं है।

अगर कोई लड़की किसी के साथ लंच भी करती है तो लड़के को लगता है की वो लड़का उसका बॉयफ्रेंड है लेकिन हो सकता है की वो केवल उसका दोस्त हो।

लेकिन लड़का ये बात मानाने को तैयार होता ही नहीं है क्यूंकि उसके मन में तो एक ही डायलॉग फिक्स है की एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते है।

7. हसी तो फसी

ये तो हर लड़के के दिल में बात होती है की अगर कोई लड़की उसको देखकर हसी तो इसका मतलब है की वो लड़की उसको लाइक करती है।

हां ये बात तो सच है की अगर वो लड़की उसको देखकर हस्ती है तो उसको वो लड़का  अच्छा लगता है लेकिन एक दोस्तों और अच्छे इंसान की वजह से भी तो वो हस सकती है ना।

लेकिन लड़कों के मन में अलग अलग प्रकार की फीलिंग पैदा होने लग जाती है और फिर कुछ दिनों के बाद वो उस  को प्रोपोज कर देता है और फिर लड़की उसको बोलती है की उसके मन में ऐसी कोई भी बात नहीं है।

और फिर उस लड़के का दिल टूट जाता है इसमें उस लड़की की कोई भी गलती नहीं होती है ये केवल उस लड़के की सोच होती है की अगर कोई लड़की उसको देखकर हस्ती है तो वो उसको लाइक करती है।

8. वो संबंध बनाने की भुकी होती है

ज्यादातर लड़कों को ये लगता है की हर लड़की को केवल संबंध बनाने की इक्छा होती है लेकिन ऐसा नहीं होता है. लड़के ना जाने ऐसी फिल्म देखते रहते है और फिर हर लड़की के बारे में उनकी सोच ही बदल जाती है।

लेकिन लड़कियों के दिल में ऐसी ज्यादा कोई फीलिंग नहीं होती है वो केवल वही इंसान से प्यार करने की इक्छा रखती है जिससे वो दिल से प्यार करती है ना की किसी भी लड़के के साथ वो रिलेशनशिप बनाने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों यह था लड़के लड़कियों के बारे में क्या सोचते हैं, हम उम्मीद करते हैं कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको लड़कों की सोच के बारे में पता चल गया होगा.

अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें और यदि आपके मन में कोई भी सवाल है तो हमारे साथ नीचे कमेंट में अपने सवाल पूछे.

आपको क्या लगता है जो भी बातें हमने इस पोस्ट पर लिखी है क्या आप इन सभी बातों से सहमत हैं? यदि हां तब अपनी राय नीचे कमेंट में हमारे साथ जरूर शेयर करें.

Click Below To Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.