भाभी से फ्लर्ट कैसे करे (जबरदस्त तरीके)

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी भाभी से फ्लर्ट कैसे करे ताकि आप किसी भी भाभी को इम्प्रेस करके पटा पाओ।

दोस्तों आजकल के लड़कों को लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा भाभी पसंद आती है क्यूंकि उनकी उम्र ज्यादा होती है और उनमे समझ बहुत ज्यादा होती है।

लड़कियों में ऐटिटूड बहुत ज्यादा होता है और उनको पटाना भी थोड़ा मुश्किल है लेकिन भाभी को पटाना बहुत आसान होता है।

लेकिन भाभी को पटाने के लिए सबसे पहले उसके दिल में जगह बनानी होगी और उसको इम्प्रेस करना होगा तभी वो आप से इम्प्रेस हो पायेगी।

किसी भी अनजान भाभी को पटाने से पहले उससे दोस्ती करनी होगी और उसका विश्वास जीतना होगा और उसके लिए आपको फ्लर्ट करना आना चाहिए।

तो फिर देर किस बात की सीधे  इस पोस्ट की शुरुवात करते है और हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की आप इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़े ताकि आपको step by step अच्छे से समझ में आ जाये।

भाभी से फ्लर्ट कैसे करे (जबरदस्त तरीके)

bhabhi se flirt kaise kare

1. उसके सामने रहे

जब कभी भी मौका मिले तो आपको भाभी के नजरो के दायरे में रहना है ताकि वो आपको ज्यादा से ज्यादा देख पाए।

आपने देखा है की कोई भी हमको पहली नजर में अच्छा नहीं लगता है लेकिन अगर हम उसको बार बार देखते है तो हमको को धीरे धीरे पसंद आने लग जाता है।

ठीक इसी तरह आपको भी ज्यादा से ज्यादा उस भाभी की नजरो के दायरे में रहना है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप पागल की तरह उसके पीछे भागे।

औरतों को ऐसे लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते है आपको थोड़ा अपना भी दिमाग लगाना है।

2. हलकी स्माइल करे

जब आपको लगे की वो भाभी भी आपको देखती है तब आप कुछ दिनों तक इस बात को कन्फर्म करे की वाकई में वो आपको देखती है की नहीं।

वरना वो आपको देखती ही नहीं होगी तो कोई फायदा ही नहीं है। जब आपको पक्का विश्वाश हो जाये की ये भाभी मुझको हमेशा देखती है तब मौका मिलने पर आपको हलकी सी स्माइल देना है।

ऐसा आप कुछ दिनों तक करे और बिलकुल हलकी स्माइल और फिर देखे की भाभी का रिएक्शन कैसा होता है। हो सकता है की पहले वो स्माइल ना करे लेकिन कुछ दिनों के बाद अगर उसने भी स्माइल कर दिया तो समझो आपकी बात बन गयी।

भाभी का स्माइल करना आपके लिए बहुत ही पॉजिटिव सिग्नल है इससे ये पता चलता है की आप उसको अच्छे लड़के  लगते हो।

लेकिन अभी आपको जोश में नहीं आना है हमेशा एक बात ध्यान में रखे की सब्र का फल हमेशा मीठा होता है तो अभी कोई जल्दबाजी करने की कोई भी जरुरत नहीं है।

3. बात करने की कोशिश करे

अगर आपको पक्का विश्वाश है की वो भाभी भी आपको हमेशा देखती है और स्माइल भी करती है तब आपको ज्यादा टाइम बर्बाद नहीं करना चाहिए और मौका मिलने पर उससे बात करनी चाहिए।

लेकिन जब कभी भी उससे बात करे तो बिलकुल एक अच्छे लड़के की  तरह बात करे ताकि उसको आपकी बातें अच्छी लगे।

जब आपकी बातें उसको अच्छी लगेगी तभी तो वो आपसे इम्प्रेस होगी। वरना वो आपसे एक बार बात करके आपको टाटा बाई बाई बोल भी सकती है।

4. आँखों से फ़्लर्ट करे

हमारी आंखे बहुत पावरफुल होती है हम बिना बात करे भी सामने वाले से बहुत कुछ बातें कर सकते है।  हो सकता है की आपको हमेशा उस भाभी से बात करने का मौका ना मिले।

 आँखों से फ़्लर्ट करना भी एक कला होती है, जब कभी भी आप उस भाभी को देखे तो ऑय कांटेक्ट बनाये और फिर नज़ारे हटा दीजिये इससे आप उसको बैचेन कर देंगे।

आँखों से कांटेक्ट करते समय आप हलकी सी स्माइल भी करे और ये बहुत ही जबरदस्त तरीका है भाभी से फ्लर्ट  करने का।

लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रखे की  आँखों से flirting भी एक लिमिट तक होनी चाहिए वरना बहुत सारे लड़के ऐसी गलती करते है की वो भूके भेड़िये की तरह देखते ही रहते है।

औरतों को ये बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है।  एक बार देखो फिर नज़ारे हटालो फिर कुछ देर बाद देखो और फिर हटा लो ये बेस्ट तरीका होता है आँखों से फ्लर्ट करने का।

5. फोन पर फ्लर्ट करें

अब जब आपको पूरा विश्वाश हो जाये की वो भाभी भी आपको लाइक या पसंद करती है तब आपको अब मौका देखकर उससे फोन नंबर मांग लेना चाहिए।

ये बहुत ही ज्यादा जरुरी है क्युकी आप हर समय  तो उसके घर पर जाकर बात नहीं कर सकते हो ना राइट ? तब उसके साथ फ्लर्ट करने के लिए आपके पास उसका फोन नंबर होना चाहिए।

जब आपके पास उस भाभी का फोन नंबर आ जायेगा तब आपको फ्लर्ट  करने में कोई भी दिक्कत नहीं होगी और धीरे धीरे आप उसको इम्प्रेस करके पटा सकते हो।

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों ये था किसी भी भाभी से फ्लर्ट कैसे करे, अगर आपने हमारे बताये हुए तरीके को स्टेप बय स्टेप फॉलो किया तब देखना वो भाभी कितनी जल्दी आपकी दीवानी हो जाएगी।

इसके अलावा अगर आपके मन में कोई भी सवाल या डाउट है तो कमेंट में आप अपने सवाल हमसे पूछ सकते हो और हम आपको जल्दी से जल्दी उसका उत्तर देने की पूरी कोशिश करेंगे।

पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर करना ना भूले और इसी तरह  हमारे ब्लॉग पर लव और प्यार से रिलेटेड अन्य पोस्ट को भी पढ़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X