Kiss कैसे करे सही तरीका (Step by Step)

Kiss कैसे करे – क्या आप Kiss करने का सही तरीका जानना चाहते हो तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर हो क्योंकि आज हम आपको बताएंगे की Kiss कैसे करते है. हम दिल से आशा करते है की ये लेख आपको बहुत पसंद आएगी। दोस्तों Kiss करना एक कला के तरह है और इसको मास्टरी करने में थोड़े एक्सपीरियंस की जरुरत होती है।

जरूर पढ़े – लिंग मोटा लंबा कैसे करे 

पर आपको बिलकुल भी घबराने की कोई भी जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ  तरीके लाये है की आप बिलकुल एक एक्सपीरियंस लवर की तरह अपने प्रेमिका को Kiss कर पाओगे। हमे बहुत से लोग ये प्रश्न पूछा था की Kiss कैसे करे और Kiss करने का सही तरीका क्या होता है।

तो हमने ये निर्णय लिया की हम इस टॉपिक के बारे में एक लेख लिखे और आज हम इससे के बारे में लिख रहे है।  बहुत से लोग जो पहली बार Kiss करने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा रहे है तो ये आर्टिकल उनके लिए  बहुत ही उपयोगी होगा।

Kiss करना अपने प्यार का इज़हार करने के बराबर होता है और आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को Kiss करके बता सकते है की आप उनसे कितना प्यार करते है।  Kiss करने से आपका दिमाग भी अच्छा महसूस करता है और Kiss करने से आपका टेंशन भी बहुत कम होती है।

ये बहुत से एक्सपेरिमेंट में पाया गया है की Kiss करने से आपके दिमाग में कोर्टिसोल की मात्रा काम होती है जो टेंशन को बढाती ही तो दोस्तों Kiss करने के शारारिक फायदे भी बहुत है।  पर ये टॉपिक Kiss के फायदे और Kiss कैसे करे के बारे में है और हम आपसे अनिरोध करेंगे की आप निचे दिए गए तरीके को बहुत ध्यान से पढ़े और उनका उपयोग करे।

अगर आपने हमारे दिए गए तरीके को फॉलो किया तो आप भी एक अच्छे किसर बन जाओगे और आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को बहुत कुश रख पाओगे।

हमारे समाज में ऐसे टॉपिक के बारे में खुल के बात चित नहीं की जाती है और ये ही कारन है की बहुत से लोग Kiss करने में सफल नहीं हो पते है। पता नहीं लोग ऐसी बाते करने में क्यों शरमाते है क्या इसमे कोई बुराई है क्या अपने गर्ल फ्रेंड ये बॉय फ्रेंड को Kiss करना जुर्म है या अपने पति या पत्नी को Kiss करना कानों के खिलाफ है हरगिज़ नहीं आप अपने गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, पति और पत्नी को दिल खोलकर Kiss कर सकते है।

तो दोस्तों चलिए अब सीधे चलते है अपने असली मुद्दे पर और जानते है की Kiss कैसे करे और उनके तरीके

Kiss कैसे करे सही तरीका ( Step by Step )

Kiss kaise kare step by step in hindi

  1. टेंशन दूर करे

    • Kiss करने से पहले आपको पुरे तरीके से तनाव मुक्त होना पड़ेगा क्योंकि टेंशन में Kiss अच्छा नहीं होगा और नहीं आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड खुस नहीं होंगे। Kiss करते वक़्त आपको अपने दिमाग से हर एक टेंशन दूर  करना ही होगा तभी आप Kiss का भरपूर आनंद ले पाओगे।
  2. नर्वस न हो

    • हमने बहुत से लड़के और लड़कियों को देखा है जो Kiss करने से पहले बहुत नर्वस हो जाते है और यदि आप पहली बार Kiss करने जा रहे है तो आपको और भी ज्यादा नर्वस फीलिंग होगी पर दोस्तों इसमे घबराने की कोई भी जरुरत नहीं है।
    • पहली Kiss के दौरान आपको थोड़ा नर्वस फील होगा पर ये बिलकुल सामान्य है और हर किसी के साथ ये ही होता है। तो अगर आप सोच रहे हे की मैं ही अकेला ऐसा लड़का या में ही अकेली ऐसी लड़की हु तो ये गलत बात है।  पहली Kiss के दौरान हरकोई नर्वस होता है क्योंकि उन्होंने पहले कभी भी Kiss किया नहीं होता है।
    • तो आपको पुरे कॉन्फिडेंस में रहना होगा।
  3. अछि मु की सांस की खुश्बू

    • ये बहुत ही जरुरी है की जब आप Kiss करने जाये तो आपको अपने मु की सांस पर बहुत ध्यान देना होगा क्योंकि बहुत से लोग होते है जिनके मु से बदबू आती है। तो अगर आप के भी मु ये बदबू अति है तो आप किसी डेंटिस्ट के पास जाकर अपने समस्या का हल पूछे और डॉक्टर आपको सही इलाज बताएगा।
    • अगर आप सिगरेट पीते है या शराब पीते है तो आपको Kiss करने से पहले ब्रश जरूर करे और कोई माउथ फ्रेशनर या च्युइंग गम जरूर खाये और इससे आपकी सिगरेट या शराब की बदबू दूर  जाएगी।
    • सबसे पहले तो हम आपसे कहेंगे की आपको सिगरेट बंद करनी होगी और शराब भी क्योंकि कोई भी लड़की या औरत को सिगरेट या शराब पिए हुए इंसान को Kiss करने में बहुत ही गन्दा फील होता है। तो आपको ये चीज़ को छोड़ना होगा।
  4. गुटका न खाये

    • हमारे आज के युवक गुटका, तम्बाकू और पान मसाला खाने में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट लेती है तो मई तो आपसे कहूंगा की आपको गुटका कहना बिलकुल ही छोड़ना होता क्योंकि गुटका खाने से आपके दांत घराब और पीली हो जाते है।
    • हमे पूरा यकीन है की आपने कोई भी गुटका या तम्बाकू खाने वाले का दांत तो जरूर देखा ही होगा तो आपको घिन तो जरूर अति होगी हमे तो बहुत ज्यादा आती है तो ऐसा ही आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड भी फील करेगी आपके प्रति।
    • अगर आप शौच रहे होंगे की लडकिया भी गुटका कहते है क्या तो हम कहेंगे की आज के दौर में लडकिया भी कोई कम नहीं है।
  5. स्लो स्टार्टिंग करे

    • हमने बहुत से लोगो को देखा है जो पुरे जोश में आकर स्टार्टिंग में ही बहुत जोर जोर का Kiss करना चालू करते है ये बहुत ही गलत तरीका है और कोई भी लड़का और लड़की इस तरीके को पसंद नहीं करती है।
    • तो आपको ये ध्यान में  रखना होगा की आप Kiss को धीमे धीमे स्टार्ट करे और कोई जल्दबाज़ी करने की कोई भी जरुरत नहीं है यहाँ पर।
    • और कुछ देर बाद आप अपने स्पीड को बढ़ सकते है और इससे दोनों को बहुत ही मजा आएगा और आप Kiss का भरपूर आनंद ले पाओगे।
  6. बालो को सहलाये

    • ये टिप्स बहुत ही उपयोगी साबित होगा आपके लिए चाहे आप लड़का या लड़की हो ये तरीका बहुत ही अच्छा है और इससे आपके पार्टनर को बहुत संतुष्टि मिलेंगे।
    • जब आप Kiss करोगे तो आपको अपने पार्टनर के बालो को अपने हाथ से सहलाना होगा इससे वो बहुत ही ज्यादा उतेजित हो जायेंगे और आपको Kiss करने में बहुत माश आएगा।
    • ये नहीं  की एकदम जोर जोर से आप उनके बालो को सलाह जैसे कीआप अपने चोट पे मलहम  लगते है वैसे नहीं करना है आपको पूरी फीलिंग लेकर धीरे धीरे उसके बालो को सहलाना है।
  7. गर्दन पे Kiss करे

    • गर्दन पे Kiss करने से आपका पार्टनर बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जायेगा और वो बिलकुल मदहोश हो जायेगा। ये टॉप्स बहुत ही अछि है दोस्तों क्योंकि गर्दन पे Kiss करने से बहुत ज्यादा मात्रा में एक्ससिटेमेंट फील होती है और ये आपके Kiss की सुरुवात को बेहतरीन बना देगा।
    • आपको ये बात का याद रखना है की आप ये Kiss करने के स्टार्टिंग में करे और Kiss करते वक़्त भी भीच बीच में हो सकते तो गर्दन को अपने हाथ से सहलाते रहे।
  8. जीभ का मिलान करे

    • किसे करते वक़्त एक दूसरे के जीभ से टच करे और इस तरीके को इंग्लिश में फ्रेंच Kiss कहा जाता है और ये Kiss बहुत ही ज्यादा उत्तेजित कर देती है फिर चाहे आप लड़का हो या  लड़की हो।  फ्रेंच Kiss करने से आप पुरे दूसरे दुनिया में पहुँच जायेंगे।
    •  ये तरीका थोड़ा एडवांस्ड है पर प्रैक्टिस करेने से आप फ्रेंच Kiss करने में एक्सपर्ट बन जाओगे।  साद रखके की ज्यादा जोस्ट में आकर आप अपने पार्टनर का जीभ ही न काट ले इससे उनको बहुत ख़राब लगेगा।
  9. होंटो को हलके हलके कटे

    • यदि आप हमसे पूछेंगे की Kiss कैसे करे तो हम आपको कहेंगे की ये टिप्स बहुत ही उपयोगी है और आपको  Kiss करते वक़्त अपने पार्टनर के होंटो को अपने दांतो से धीरे धीरे काटना होगा।
    • ऐसा न हो की आप माइक टीसों बन जाओ जैसे माइक टीसों ने अपने प्रतिद्धवंदी का कण काट लिया था आपको इस बिलकुल नहीं करना है और आपको बीच बीच में धीरे से अपने पार्टनर के होंटो को अपने दांत से हलके हलके से काटना है ये बहुत ही आनंद देगा आपके पार्टनर को।
  10. Kiss का अंत धीरे से करे

    • अब जब आप Kiss करके पूरी तरह से संतुष हो जाओगे तो आप की को धीरे धीरे से अंत करे और ऐसा न हो की एक ही जातक में आप चादर ओढ़कर सो जाओ।
    • ऐसा करने से आपके पार्टनर को अच्छा नहीं लगेगा जैसे ही आपका Kiss समाप्त हो जायेगा तो आपको हलके से दो तीन Kiss करना है और फिर उसेक बाद आपको Kiss को समाप्त कर सकते है इससे आपके पार्टनर को बहुत ही अच्छा लगेगा।
    • दोस्तों  ये छोटी छोटी बाटे होती है जो आपके रिलेशनशिप को बहुत ज्यादा मजबूत बनाती है।

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था की Kiss कैसे करे और Kiss करने का सही तरीका step by step हम दिल से आशा करते है की ये पोस्ट आपको बहुत अच्छा लगा होगा और ये तरीके आप जरूर अपनाये इससे आप Kiss करने में एक्सपर्ट बन जाओगे और अपने बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड, पत्नी, पति कोई खुश रखने के सफल हो जाओगे।

अगर आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो आप इसे फेसबुक , व्हाटसअप में शेयर करे और अपने दोस्तों को बताये की Kiss करने का सही तरीका क्या होता है। और  आपके मन में कोई भी डाउट है तो आप हमसे कमैंट्स के माध्यम से पूछ सकते है और हम आपके हर एक उत्तर का आंसर देंगे। धन्येवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *