बॉयफ्रेंड से बात करने के टॉपिक | BF से किस टॉपिक पर बात करें

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे की अपने बॉयफ्रेंड से किस टॉपिक पर बात करें ताकि वह ज्यादा से ज्यादा इंप्रेस हो पाए और आपसे सच्चे दिल से प्यार करना शुरू कर दें.

इस आर्टिकल में आपको बॉयफ्रेंड से बात करने के बेस्ट टॉपिक बताने जा रहे हैं जिसको यदि आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ फॉलो करती हो तब देखना आप दोनों का रिलेशनशिप कितना बढ़िया और मजबूत हो जाएगा।

एक बात तो हमने देखा है कि जब हम अपने बॉयफ्रेंड से बात नहीं करते हैं तब उस वक्त तो हमारे दिमाग में बहुत सारी बातें आती है कि हम अपने बॉयफ्रेंड से यह बात करेंगे वह बात करेंगे।

लेकिन जब फोन पर या आमने-सामने आ जाते हैं तब हमारा दिमाग पूरी तरीके से blank हो जाता है जिसकी वजह से हम को समझ में ही नहीं आता कि अब हमको अपने पार्टनर के साथ क्या बात करना चाहिए।

इसी वजह से आज भी पोस्ट हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं ताकि आपको अपने बॉयफ्रेंड से बात करने में कोई भी परेशानी ना हो और आपको टॉपिक की कभी कमी महसूस ना हो.

हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे कि एक बार हमारे बताए गए सभी टॉपिक को अच्छे से पढ़िए ताकि आपको भविष्य में कभी भी अपने बॉयफ्रेंड से बात करने में कोई भी परेशानी ना हो.

चलिए बिना कोई समय बर्बाद करते हुए सीधे हम अपने आर्टिकल की शुरुआत करते हैं.

बॉयफ्रेंड से बात करने की बेस्ट टॉपिक्स
BF से किस टॉपिक पर बात करें

boyfriend se baat karne ke topic

1. उसका हालचाल पूछिए

हो सकता है कि आप दोनों एक दूसरे से बहुत दिनों से बात नहीं किया हो या फिर भगवान ना करे आप की बॉयफ्रेंड की कभी तबीयत खराब हो गई हो तब सबसे पहले आपको उसका हाल-चाल पूछना चाहिए.

ऐसा करने से उसके मन को बहुत ज्यादा सुकून मिलेगा और उसको यह फीलिंग आएगी कि उसकी गर्लफ्रेंड उसका कितना ख्याल रखती है.

चाहे कुछ भी हो जाए फोन पर या आमने-सामने आपको सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड का हाल-चाल पूछना चाहिए ऐसा करने से उसके मन में एक बहुत ही प्यारी फीलिंग पैदा होगी जिससे आप दोनों के बीच का प्यार और भी ज्यादा गहरा होता चला जाएगा.

2. आई लव यू बोले

दो प्यार करने वालों के बीच में यह तीन शब्द बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है और हर बॉयफ्रेंड की उम्मीद होती है कि उसके गर्लफ्रेंड उसको बाहर बार आई लव यू बोले.

ऐसा करने से उसका कॉन्फिडेंस बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और उसको मन में इतनी ज्यादा खुशी होती है कि हम आपको बता नहीं सकते.

क्योंकि आजकल की लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को केवल जब उसका बॉयफ्रेंड उसको आई लव यू बोलने के लिए बोलता है तब वह बोलती है.

लेकिन आपको इसका इंतजार नहीं करना चाहिए और जब कभी भी आप अपनी प्रेमी से बात करो तब बात खत्म होने से पहले एक बार उसको आई लव यू वेरी मच जरूर बोलना चाहिए.

और यदि आप उसको सुबह फोन करती हो तब “आई लव यू बाबू आप कैसे हो” यह कहकर अपनी बात शुरू करें तब देखना उसके दिल में कितनी ज्यादा खुशी होगी.

3. ऑफिस में दिन कैसा था

अगर आपका बॉयफ्रेंड ऑफिस या फिर कहीं पर भी काम करता है तब उससे उसका दिन काम पर कैसा रहा यह आपको अवश्य पूछना चाहिए.

क्योंकि आपको पता ही है कि हर बीवी अपने पति के घर आने के बाद उसका ऑफिस में दिन कैसा रहा इसके बारे में जरूर पूछती है.

इससे अपनेपन की भावना पैदा होती है क्योंकि हो सकता है कि ऑफिस में उसकी अपने बॉस से अनबन हो गई हो और वह टेंशन में हो.

ऐसे में एक अच्छी पार्टनर की खूबी यह होती है की वह उसके मन को तसल्ली दे की टेंशन लेने की कोई बात नहीं.

4. अपनी फीलिंग बताएं

दोस्तों जब तक आप दोनों की शादी नहीं हो जाती है तब तक आप दोनों एक दूसरे से अलग रहते होंगे ऐसे में आप दोनों को एक दूसरे की बहुत ज्यादा याद आती होगी.

आपको अपने बॉयफ्रेंड को अपने दिल की हर एक फीलिंग शेयर करनी चाहिए. आप उसे कहें कि आप उसको कितना ज्यादा मिस करती हो.

आप उसको बताएं कि आपके दिल में क्या-क्या चलता है और आपको उसके कितनी याद आती है और इसके वजह से आपको कितनी ज्यादा परेशानी होती है.

कहा जाता है कि एक दूसरे की फीलिंग शेयर करने से प्यार की भावना और भी ज्यादा मजबूत हो जाती है और एक दूसरे के बीच में प्यार बहुत ज्यादा बढ़ जाता है.

5. मिलने की प्लानिंग करें

हमको पता है कि आप अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए कितनी ज्यादा बेताब हो और ठीक उसी प्रकार आपका बॉयफ्रेंड भी आपसे मिलने के लिए तड़प रहा होगा.

दो प्यार करने वालों के बीच में अक्सर एक दूसरे को मिलने के लिए तड़पन महसूस होती रहती है. ऐसे में अगर आप अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बोलती हो तब देखना वह कितना ज्यादा खुश हो जाएगा.

अगर आप एक दूसरे से बहुत ज्यादा दिनों से मिले नहीं हो तब आप उससे मिलने की प्लानिंग कर सकते हो कि आपको कब कहां और कैसे मिलना है.

हम आपसे यह नहीं कह रहे हैं कि आपको रोज रोज अपने लवर के साथ मिलना चाहिए लेकिन समय-समय पर एक दूसरे से अवश्य मिलना चाहिए वरना धीरे-धीरे प्यार में कमी होना शुरू हो जाती है.

6. रोमांटिक बातें करें

अक्सर हमने देखा है की बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा रोमांटिक बातें करते हैं और रोमांटिक बातों की शुरुआत भी वही करते हैं.

लेकिन प्यार तो आप भी उतना ही उससे करती हो ना? तब आपको भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोन पर रोमांटिक बातें करनी चाहिए.

आप एक दूसरे से मिल तो नहीं पा रहे हो शायद लेकिन फोन पर ही रोमांटिक बातें करके थोड़ी मन को तसल्ली मिल जाती है.

इसके अलावा आप अपने बॉयफ्रेंड से यह भी बात बोल सकती हो कि जब हम मिलेंगे तब मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करूंगी.

फोन पर आप उसको यह बोल सकते हैं कि मुझको तुमसे प्यार करने का बहुत मन कर रहा है और मैं तुमसे गले मिलना चाहती हूं, तुम्हारे गालों पर और होठों पर किस करना चाहती हूं.

तुमको अपनी बाहों में समा लेना चाहती हूं मैं तुमसे इतना ज्यादा प्यार करती हूं. जब आप ऐसी बातें अपने बॉयफ्रेंड से बोलोगी तब देखना आपका बॉयफ्रेंड आपके बगैर एक पल भी रह नहीं पाएगा.

ऐसी बातें बोलने से आपके बॉयफ्रेंड के दिल में यह भावना पैदा होगी कि आप उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हो.

7. बॉयफ्रेंड को हंसाने की कोशिश करें

दोस्तों एक अच्छे पार्टनर की खूबी यह होती है कि वह अपने लवर को हमेशा खुश रखे. आपको अपने बॉयफ्रेंड को हंसाने की कोशिश करना चाहिए.

ऐसा करने से उसकी टेंशन दूर हो जाएगी और उसका मन भी बहुत ज्यादा हल्का हो जाएगा. एक अच्छे रिलेशनशिप की खूबी यह होती है कि एक दूसरे को हटाना चाहिए.

जीवन में वैसे ही बहुत ज्यादा टेंशन है तब ऐसे में कुछ पल अपने पार्टनर के साथ हंसी मजाक कर ले तब दिमाग बुरी तरीके से फ्रेश हो जाता है.

प्यार करने वाले को अपने प्रेमी के होठों पर मुस्कान से ज्यादा और क्या चाहिए होता है तब आपको भी बात करते समय अपने बॉयफ्रेंड को हंसाने की कोशिश करनी चाहिए.

8. उसकी पसंद पूछें

दोस्तों एक प्यार करने वाला अपने हिसाब से नहीं रहता, उसके प्रेमी को क्या अच्छा लगता है इसमें ही उसकी खुशी होती है.

हो सकता है कि आपके बॉयफ्रेंड को जींस टीशर्ट वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती है, यादें सलवार सूट वाली.

आपको अपने बॉयफ्रेंड से पूछना है कि मैं तुमको किस में ज्यादा अच्छी लगती हूं और कोशिश करे की जब कभी भी उससे मिलने जाए तब उसके मनपसंद के कपड़े पहनकर जाए इससे उसको बहुत ज्यादा खुशी होगी.

वह जो कलर के कपड़े पहनने को आप से कहता है आप वही पहनने की कोशिश करें, वह जैसा मेकअप करने के लिए बोलता है वैसा ही करें.

ऐसा करने से उसको ही लगेगा कि मेरी गर्लफ्रेंड कितनी अच्छी है और मेरी सभी बातें मानती है इसे ज्यादा एक प्रेमी को और कुछ नहीं चाहिए होता है.

9. हमेशा सपोर्ट करें

हमेशा हर दिन ऐसा नहीं होता है कभी खुशी होती है तो कभी गम यह जीवन का चक्र है. एक अच्छी गर्लफ्रेंड होने के नाते आपको चाहे बुरा वक्त चाहे अच्छा वक्त हो हर समय पर अपने बॉयफ्रेंड का साथ देना चाहिए.

अगर आप बुरे समय में उसका साथ नहीं देती हो तब आपने और गैरों में क्या फर्क रह जाएगा. जब कभी भी उसको किसी बात की टेंशन हो या उसका दिमाग परेशान हो तब आप उसको सपोर्ट करें कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.

चाहे परिस्थिति कितनी भी खराब क्यों ना हो आप उसको बोले कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं मरते दम तक तुम्हारा साथ दूंगी.

ऐसे वाक्य बोलने से आपके बॉयफ्रेंड का कॉन्फिडेंस बहुत ज्यादा बढ़ जाएगा और हम आपको करेंगे देते हैं कि आप दोनों का प्यार इतना ज्यादा मजबूत हो जाएगा कि उसको तो वरना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाएगा.

10. करियर पर बात करें

हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसको जीवन में अपनी क्या करना है और किस फील्ड में अपना करियर बनाना है.

आपके बॉयफ्रेंड को भी किसी क्षेत्र में करियर बनाना होगा. ऐसे में आप उसे करियर के बारे में बात करें कि आगे क्या करना है और आगे की प्लानिंग क्या है.

हमने देखा है कि चाहे लड़का अपने एग्जाम में बिजी हो, या फिर अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं तब उनकी गर्लफ्रेंड नाराज हो जाती है.

वह जाती है कि उसका बॉयफ्रेंड हमेशा उससे फोन पर बात करता रहे लेकिन यह प्रैक्टिकल बात नहीं होती है.

जीवन में आगे बढ़ने के लिए अच्छा करियर भी होना चाहिए. यदि आप दोनों को एक साथ जीवन बिताना है तब आपको अपने बॉयफ्रेंड के कैरियर पर भी ध्यान देना चाहिए और जब उसका कोई एग्जाम चल रहा हो या फिर वह किसी भी चीज की तैयारी कर रहा हो तो उसको ज्यादा डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए.

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों यह था अपने बॉयफ्रेंड से बात करने के टॉपिक्स, हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी को पता चल गया होगा कि आपको अपने बॉयफ्रेंड से किस टॉपिक पर बात करनी चाहिए.

अगर आपके मन में कोई भी बात या डाउट है तब आप उसको हमारे साथ कमेंट में अवश्य शेयर करें और हम आपका जवाब जरूर देने की कोशिश करेंगे.

Please share:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.