औरत को कैसे पटाये तरीके – शादीशुदा महिला को इम्प्रेस कैसे करे



शादीशुदा औरत को कैसे पटाये तरीके – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट आप लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा इन्तेरेस्तिंग है क्यूंकि आज हम आपको बताएँगे की शादीशुदा महिला को कैसे पटाये.

दोस्तों प्यार और दिल ऐसा होता है की कब किस पर आजाये ये पता नहीं होता है और आजकल लड़को को ज्यादा उम्र वाली महिलाएं पसंद होती है और उनको अपने से ज्यादा उम्र वाली औरत को पटाने का बहुत इंटरेस्ट होता है.

ऐसे लड़के हमेशा ये सोच में रहते है की किसी शादीशुदा महिला को कैसे इम्प्रेस करे और उनके साथ अफेयर कैसे करे. हमको बहुत लोग प्रश्न पूछते है की मुझको किसी औरत से प्यार हो गया है और मुझको बहुत पसंद है में उसको कैसे इम्प्रेस करू.

यदि आपको भी बड़ी उम्र वाली महिलाये और औरत पसंद है तो आपको इस पोस्ट को पूरा पड़ना चाहिए क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसे टिप्स, तरीके और उपाय शेयर करेंगे जिसको फॉलो करके आप आसानी से किसी भी शादीशुदा महिला को इम्प्रेस करके पटा सकते हो. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – भाभी को कैसे पटाये

सुंदर औरत को कैसे पटाये तरीके

शादीशुदा महिला को पटाने के तरीके

Aurat Mahila ko Kaise Pataye Tarike

१. पर्सनालिटी

आप चाहे औरत की बात करो या लड़की की आपको किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए अपनी पर्सनालिटी को अच्छी बनानी चाहिए. अच्छी पर्सनालिटी बनाने के लिए आपको जिम जाना चाहिए और रोज ३० मिनट एक्सरसाइज करनी चाहिए.

शादीशुदा महिलाओं को अच्छी बॉडी और पर्सनालिटी वाले लड़के बहुत पसंद होते है और वो उनके तरफ बहुत जल्दी आकर्षित होती है. इसलिए आपको रेगुलर जिम जाना चाहिए और वर्कआउट करना है ताकि जो भी औरत आपको देखे वो आपकी पर्सनालिटी पर फिदा हो जाये.

२. सहारा बने

कोई भी शादीशुदा औरत ऐसे ही किसी दुसरे लड़के को पसंद या प्यार नहीं करती है. उनकी प्यार करने की कोई वजह होती है. जैसे की उनके पति उनको खुश नहीं कर पाते है और उनकी सभी खाविश पूरी नहीं करते है, या उनको मारते पिटते है और उनको दुख देते है.

तो इस बात का आपको फायदा उठाना है और आप जिस किसी भी महिला को पटाना चाहते हो तो सबसे पहले उसको प्यार करो, रेस्पेक्ट करो और उनको हर एक खुशी दो जो उसका पति उसको नहीं देता है.

यदि आप उस औरत को वो सब कुछ देने में कामयाब हो जाते हो जो उसको अपने पति से नहीं मिलता है तो वो औरत आपसे बहुत जल्दी इम्प्रेस हो जाएगी और आपसे पट जाएगी.

३. कॉंफिडेंट रहे

किसी भी औरत को इम्प्रेस करने का सबसे बेस्ट तरीका ये है की आपको हमेशा कॉंफिडेंट रहना चाहिए इससे वो शादीशुदा महिला आपसे बहुत ज्यादा आकर्षित होगी और आपका कॉन्फिडेंस उसको बहुत पसंद आयेगा.

औरत और महिलाओ को कॉंफिडेंट लड़के बहुत ही ज्यादा पसंद आते है जिनको अपने काम पर और अपने आप पर पूरा भरोसा होता है.

४. बात करे

किसी को पटाने के लिए आपको उससे बात करना बहुत ही जरुरी है और आपको भी उस औरत या महिला से बात करना चाहिए. दोस्तों यदि आप किसी लड़की से बात करते है तो लोग शायद कुछ और सोचेंगे लेकिन यदि आप किसी शादीशुदा औरत से बात करते हो तो कोई भी गलत नहीं शोचेगा क्यूंकि वो महिला पहले से ही मैरिड है.

तो आप इस बात का फायदा उठा सकते हो और आपको उस मैरिड औरत से बातचीत करनी चाहिए. टॉपिक तो बहुत सारे होते है आप कुछ भी बात कर सकते हो लेकिन ख़राब बाते ना करे इससे वो इम्प्रेस नहीं होगी बल्कि गुस्सा हो जाएगी और आपका काम बिगड़ जायेगा.

यदि वो आपकी पड़ोसी है तो आप समझो की उस औरत को सेट करने में आपको ज्यादा प्रॉब्लम नहीं होगी और आप आसानी से उस महिला से बातचीत कर सकते हो.

५. थोड़ी तारीफ करे

दोस्तों जिस तरीके से आप अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करते हो उस तरीके से आप उस औरत की तारीफ ना करे क्यूंकि वो आपकी पत्नी नहीं है या gf नहीं है. लेकिन आपको बिलकुल सावधानी से छोटी मोती बात पर तारीफ करनी है.

जैसे की यदि वो आपकी पड़ोसी है तो वो आपके घर में कभी कभी कुछ स्पेशल बनती है तो देती होगी. तो आपको उनके खाने की तारीफ करनी है और कहना है की भाभी आपका हाथ का स्वाद बहुत ही मस्त है आप कितना अच्छा खाना बनती हो.

६. सुंदरता की तारीफ करे

चाहे वो मैरिड औरत हो या आपसे बड़ी उम्र की महिला हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है. यदि कोई त्यौहार होता है और वो कभी कोई अच्छी सी साड़ी पहनती है तो आपको उनको बोलना है की क्या भाभी आज तो बहुत ही सुंदर, स्मार्ट और खूबसूरत लग रही हो.

आज तो आप पूरी अप्सरा लग रही हो अगर तुम्हारी शादी नहीं हुई होती तो में तो तुमसे शादी करने के लिए कुछ भी कर सकता था. जब आप ऐसा उस महिला से बोलोगे तो उसके मन में ये बात बैठ जाएगी की आप उनको पसंद करते है.

७. दिल की बात

अब दोस्तों लास्ट स्टेप ये होता है की आपको उस मैरिड औरत या बड़ी उम्र वाली महिला को अपने दिल की बात और फीलिंग के बारे में बताना है. यदि उसको भी इंटरेस्ट है तो वो आपसे जरुर पट जाएगी और फिर आप दोनों अपना रिलेशनशिप आगे बढ़ा सकते हो.

लेकिन दोस्तों आपको उस महिला को कुछ भी करने के लिए फाॅर्स नहीं करना है क्यूंकि वो आपकी पत्नी नहीं है और ना ही आपकी गर्लफ्रेंड. वो असल में किसी और की बीवी है और उसपर किसी और का हक है.

लेकिन यदि वो शादीशुदा महिला आपकी हर बात मानती है तो समाज लो की उसको आपसे कोई प्रॉब्लम नहीं है. आप जो कुछ भी बोलते हो यदि वो मानती है तो समझ लो की वो आपसे पूरी तरीके से पट गयी है और आपको भी वो लाइक, पसंद या प्यार करती है.

नोट – दोस्तों इस पोस्ट में बताये गए सभी टिप्स तरीके और उपाय को आप अपने जोखिम पर उठाये क्यूंकि किसी भी शादीशुदा महिला के साथ अफेयर करने से आपको बहुत ज्यादा प्रॉब्लम हो सकती है. और यदि उसके पति को पता चलेगा तो वो आपको बहुत हानी पहुंचा सकता है.

हम किसी को भी मैरिड औरत को पटाने की सलाह नहीं देंगे और दोस्तों इसके बजाये आप किसी कुवारी लड़की को पटाये इससे आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होगी और आप उसके साथ शादी भी कर सकते हो.

पोस्ट में शेयर किया हुए तरीके को अपनाने से होने वाले नुकसान और प्रॉब्लम के हम जिम्मेदार नहीं है और इसको केवल अपनी रिस्क पर करे.

देखे – खूबसूरत भाभी की फोटो डाउनलोड

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था सुंदर खूबसूरत औरत को कैसे पटाये, हम उम्मीद करते है की आज का ये पोस्ट पढने के बाद आपको पता चल गया होगा की शादीशुदा महिला को पटाने के तरीके क्या होते है. यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़के बड़ी उम्र वाली औरत को पटाने में कामयाब हो पाए. धन्येवाद दोस्तों.