Whatsapp पर लड़की से बात चैट कैसे करे तरीका – बेस्ट टिप्स



Whatsapp पर लड़की से बात चैट कैसे करे – हेल्लो फ्रेंड्स आज का पोस्ट लड़को के लिए बहुत इंटरेस्टिंग और फायदेमंद होगा क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की whatsapp पर लड़की से बात कैसे करे या लड़की से whatsapp पर चैट करने का तरीका क्या होता है.

दोस्तों आजकल भारत में हर कोई फेसबुक और whatsapp इस्तेमाल करते है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की हर किसी के मोबाइल फ़ोन में whatsapp एक ऐसा app है जो की जरुर इनस्टॉल होता है. हम हर रोज whatsapp पर अपने दोस्तों, घर परिवार वालो, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड से whatsapp पर घंटो बात या चैटिंग करते है.

whatsapp एक ऐसा बात करने का माध्यम बन गया है जिसको केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पुरे दुनिया में लाखो करोड़ो लोग रोज इस्तेमाल करते है. हमको बहुत लड़को के मेसेज आ रहे थे और वो हमसे पूछ रहे थे की whatsapp पर लड़कियों से बात करने का तरीका क्या है और हमको चैटिंग करने के कुछ टिप्स दीजिये.

तो हमने इस टॉपिक पर आज पोस्ट लिखने का निर्णय लिया है और इस पोस्ट में हम आपको whatsapp पर किसी भी लड़की से चैट या बात करने का सही और बेस्ट तरीके बताएँगे. हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको बात करने का सही तरीका पता चल पाए. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है.

पढ़े – Whatsapp पर लड़की पटाने के तरीके

Whatsapp पर लड़की से बात चैट कैसे करे तरीका

Whatsapp Par Ladki Se Baat Chat Kaise Kare

१. नंबर लीजिये

दोस्तों लड़की से बात या चैटिंग करने से पहले आपको उस लड़की का whatsapp नंबर लेना होगा. जब तक आपके फ़ोन में उस लड़की का whatsapp नंबर नहीं होगा तब तक आप उस लड़की से whatsapp पर चैट नहीं कर सकते हो.

लेकिन यदि उस लड़की का नंबर आपके मोबाइल फ़ोन पर है तो आप निचे बताये गए टिप्स और तरीके को फॉलो करे.

२. whatsapp dp

इसके बाद आपको अपनी whatsapp की dp अच्छी लगनी होगी क्यूंकि इससे अच्छा इम्प्रैशन पड़ता है. whatsapp dp अपनी ही लगाये और किसी हीरो या एक्टर की ना लगाये. आप जैसे दीखते हो इस पर आपको गर्व करना चाहिए और खुश रहना चाहिए.

किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए या उसको पटाने के लिए आपको किसी दुसरे की या हीरो की dp नहीं लगनी चाहिए. लडकिया हमेशा जेन्युइन लड़को से बात या चैट करने में इंटरेस्ट लेती है और यदि आप किसी दुसरे लड़के की dp लगते हो तो आपका पहला इम्प्रैशन ही ख़राब होगा.

पढ़े – लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त करे

३. whatsapp status

दोस्तों जब कभी भी हम किसी से भी दोस्ती करते है तो सबसे पहले तो हम उसका whatsapp status चेक करते है. तो लड़की से बात या चैटिंग करने से पहले आप अपना whatsapp स्टेटस अच्छा लगाये ताकि सामने वाले को भी अच्छा लगे.

Whatsapp स्टेटस देखकर भी आपके पर्सनालिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है. आप अच्छे व्हात्सप्प स्टेटस लगाये. और आपकी हेल्प करने के लिए हमने बहुत ही अच्छे और बेस्ट whatsapp status कलेक्शन पब्लिश किया है आप इसको जरुर पढ़े.

पढ़े – Best Whatsapp Status in Hindi

४. ग्रीटिंग दे

जब कभी भी आप whatsapp पर किसी भी लड़की से बात या चैट करते हो तो सबसे पहले आपको उसको ग्रीटिंग देना चाहिए जैसे की hi, good morning या good evening. ये किसी से भी बात करने का सही तरीका होता है.

आप उनके साथ गुड मोर्निंग इमेज शेयर करे सकते हो और यदि आप रात को उस लड़की से चैट कर रहे हो तो आप चैटिंग खत्म करते समय उनको गुड नाईट इमेज शेयर करे. ये बहुत ही अच्छा तरीका होता है. आपकी हेल्प करने के लिए हमने गुड मोर्निंग और गुड नाईट इमेज गैलरी शेयर कर रहे है.

शेयर करे

गुड मॉर्निंग फोटो डाउनलोड
गुड नाईट फोटो डाउनलोड

५. अपना इंट्रोडक्शन दे

किसी से भी जब आप पहली बार बात करते हो तो सबसे पहले आपको अपने बारे में सामने वाले इंसान को बताना होता है तो ठीक इसी तरह उस लड़की को भी आपको अपना इंट्रोडक्शन देना चाहिए.

इंट्रोडक्शन देने से सामने वाले व्यक्ति को आपके बारे में बेसिक जानकारी मिल जाते है जिससे की उसको आपको समझने में आसानी होती है. आपको अपना रियल नाम, उम्र, लोकेशन और आप लड़का हो ये भी आपको बताना चाहिए.

हमने बहुत लड़को को देखा है जो की लड़का होने पर भी लड़की बनकर चैटिंग करते है और दोस्तों ये बिलकुल भी सही तरीका नहीं है और जब उस लड़की को आपके बारे में पता चलेगा तो वो लड़की दुबारा कभी भी आपसे बात नहीं करेगी.

६. इंटरेस्ट पूछे

यदि दो इंसान का इंटरेस्ट एक जैसा हो तो दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो जाती है. तो आपको भी उस लड़की से उनके इंटरेस्ट के बारे में पूछना है की आपको क्या पसंद है, आपको क्या करना अच्छा लगता है, क्या आपको बुक्स पढना पसंद है, क्या आपको फिल्म देखना पसंद है इत्यादि.

इस तरीके से आपको उस लड़की के पसंद और नापसंद के बारे में पता चलेगा और आपकी दोस्ती और भी अच्छी होगी और जब किसी दिन आपको चैट करने का कोई टॉपिक ना पता चले तो आप उनके इंटरेस्ट से रिलेटेड बाते कर सकते हो.

७. अच्छी बाते करे

यदि आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको अच्छी बाते करनी चाहिए. whatsapp पर लड़की से बात करते समय आपको अच्छी और समझदारी वाली बाते करनी चाहिए और कोई भी बेवकूफी ना करे.

हमने बहुत लडको को देखा है की पहले दिन चैट करते समय ही लड़के बहुत ज्यादा ओपन हो जाते है और अनापशनाप बाते करते है. दोस्ती इससे उस लड़की पर आपका इम्प्रैशन बहुत ही ख़राब पड़ता है.

८. जोक्स भेजे

लडकियों को जोक्स और चुटकुले बहुत पसंद आते है और जब आप किसी भी लड़की से whatsapp पर चैट करते हो तो इस टाइम पर आप अच्छे अच्छे जोक्स और चुटकुले शेयर करे. लड़कियों को ऐसे लड़को से बात करने में अच्छा लगता है जो उनको हँसा सके. आपकी हेल्प करने के लिए हम आपके साथ कुछ मजेदार चुटुकुलो का कलेक्शन शेयर कर रहे है.

लेकिन फ्रेंड्स एक बात ध्यान में रखे की गलती से भी आप डबल मीनिंग या नॉन वेग जोक्स बिलकुल भी सेंड ना करे इससे वो लड़की बहुत ज्यादा गुस्सा और नाराज हो जायेगा और फिर दुबारा आपसे कभी भी whatsapp पर बात नहीं करेगी और १००% आपका नंबर वो ब्लाक कर देगी और फिर उसके बाद आप उस लड़की से कभी भी बात या चैट नहीं कर पाओगे इसलिए ऐसी गलती ना करे और कोई भी जोक्स या चुटकुले शेयर करने से पहले आप एक बार उसको जरुर पढ़े और फिर ही सेंड करे.

पढ़े – चुटकुले ही चुटकुले

९. उसकी भी सुने

दोस्तों हो सकता है की आप जिस लड़की से चैटिंग कर रहे हो वो लड़की आपको पसंद होगी या आप उसको पटना चाहते हो. लेकिन लड़की को जल्दी और ज्यादा इम्प्रेस करने के चक्कर में लड़के बहुत गलती कर देते है.

लड़के इतने ज्यादा excited हो जाते है की वो केवल अपनी बाते कहने में लगे हुए होते है और उस लड़की को मेसेज भेजने में मौका ही नहीं देते है. ये whatsapp पर चैटिंग करने का बिलकुल भी सही तरीका नहीं है.

एक अच्छा वार्तालाप वो होता है जिसमे दोनों अपनी बातो को एक दुसरे के सामने रख पाए. लेकिन यदि आप उसको अपना मेसेज लिखने का या उसको आपसे कुछ पूछने का मौका ही नहीं दोगे तो ये अच्छी बात नहीं होती है.

क्या पता उस लड़की को आपसे कुछ पूछना होगा लेकिन आप केवल अपने ही सवाल या बाते लिखते जा रहे हो और वो लेकिन केवल आपके जवाब ही दे रही है. फ्रेंड्स आपको ऐसा नहीं करना चाहिए और उसको भी अपने ताराफ से कुछ पूछने का मौका दो और यही सही तरीका होता है किसी से भी बात या चैटिंग करने का.

पढ़े – फेसबुक पर लड़की से बात कैसे करे

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था whatsapp पर लड़की से बात या चैटिंग कैसे करे, हम आशा करते है की इस को पड़ने के बाद आपको लड़कियों से whatsapp पर बात करने का तरीका पता चल गया होगा. फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को whatsapp पर लड़कियों से चैट करने का सही तरीका पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.