Whatsapp पर लड़की पटाने के तरीके – व्हाट्सएप्प पर लड़की कैसे पटाये

व्हाट्सएप्प पर लड़की कैसे पटाये – हेल्लो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ whatsapp पर लड़की पटाने के तरीके शेयर करने वाले है जो की बहुत सारे लड़को के लिए बहुत ही फायदेमंद होगा. दोस्तों इस टाइम पर भारत में फेसबुक और whatsapp ऐसे प्लेटफार्म है जिस पर हर रोज चाहे वो लड़का हो या लड़की हर कोई घंटो टाइम बिताते है.

कुछ दिन पहले हमको एक लड़के ने मेसेज किया था की में एक लड़की को पसंद करता है और वो मुझको बहुत अच्छी लगती है और वो लड़की मेरे whatsapp पर भी है लेकिन हम दोनों केवल दोस्त है और केवल अच्छे से बात करते है.

लेकिन में मन ही मन उस लड़की से प्यार करने लग गया हु लेकिन मुझको समझ में नहीं आता है की उस लड़की को में कैसे पटाऊ. फ्रेंड्स तो हमने सोचा की ऐसे बहुत से लड़के होंगे जीने whatsapp पर बहुत सारी लड़कियों के नंबर होंगे और वो उनको पटाना चाहते होंगे लेकिन उनको उसका तरीका पता नहीं होता है.

तो फ्रेंड्स इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे लड़की पटाने के बहुत सिंपल जबरदस्त टिप्स और तरीके शेयर करने वाले है जिसको फॉलो करके आप उस लड़की को पटाने में कामयाब हो जाओगे. चाहे वो लड़की आपकी दोस्त हो या कोई अनजान लड़की हो इस पोस्ट में शेयर किये गए टिप्स और तरीके को फॉलो करके आप उस लड़की को सेट कर सकते हो. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है.

पढ़े – whatsapp पर लड़की से बात कैसे करे

Whatsapp पर लड़की पटाने के तरीके

व्हाट्सएप्प पर लड़की कैसे पटाये

दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको शुरुवात से स्टेप्स बता रहे है और हम आपको बताएँगे की अनजान लड़की को कैसे पटाये और यदि वो आपकी दोस्त पहले से है तो आपका काम और भी आसान हो जायेगा.

Whatsapp Par Ladki Patane Ke Tarike

१. नंबर प्राप्त करे

हो सकता है की जिस लड़की को आप पसंद करते है उसका अभी तक आपके पास whatsapp का नंबर ही नहीं होगा. तो सबसे पहले आपको उस लड़की का whatsapp नंबर लेना होगा और फिर आप आगे के स्टेप्स को फॉलो करे. यदि आपके पास उस लड़की का नंबर whatsapp में है तो आपको केवल इस पोस्ट में बताये गए टिप्स को फॉलो करे.

२. विश करे

लड़की को सेट करने का सबसे पहला स्टेप ये होगा की आपको सुबह और शाम को उस लड़की को गुड मोर्निंग या गुड इवनिंग मेसेज भेजना है. इससे आप दोनों की दोस्ती होगी और हो सकता है की कुछ टाइम के बाद वो लड़की भी आपको गुड मोर्निंग या गुड इवनिंग के मेसेज भेजने लगेगी.

यदि वो लड़की पहले से ही आपकी फ्रेंड है तो आपको बिना भूले उस लड़की को सुबह, शाम को विश करना चाहिए. यदि आप उस लड़की से रात को बात करते हो तो आप उसको गुड नाईट का मेसेज जरुर भेजे इससे उसके दिल में स्पेशल फीलिंग आयेगी और वो सोचेगी की बिना भूले ये लड़का मुझको हर रोज सुबह या रात को विश करता है. इससे आपकी दोस्ती और भी घेहरी होगी.

शेयर करे

good morning फोटो डाउनलोड

good night फोटो डाउनलोड

३. दोस्ती को मजबूत बनाये

दोस्तों किसी भी लड़की को पटाने का एक बहुत ही अच्छा फार्मूला है की पहले आप उस लड़की से अपनी फ्रेंडशिप को अच्छी बनाये और फिर जैसे जैसे टाइम बीतेगा वैसे वैसे आप दोनों की अटैचमेंट और भी बढ़ेगी और हो सकता है की वो आपकी गर्लफ्रेंड बन जाये.

लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले उसका विश्वास जीतना चाहिए और उसके नजर में अपने प्रति अच्छी भावना लानी होगी और तभी वो लड़की आपसे इम्प्रेस हो पायेगी. इसलिए कोशिश करे की नियमित रूप से बात चित और चैटिंग करते रहे ताकि आप दोनों एक दुसरे से कनेक्टेड रह पाओ.

४. विडियो कालिंग करे

यदि वो लड़की आपकी बहुत अच्छी दोस्त है तो आप उसको विडियो कालिंग करने के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हो. लेकिन दोस्तों फाॅर्स ना करे क्यूंकि एक बात हम आपको कहना चाहते है की लडकिया जल्दी विडियो कालिंग के लिए तैयार नहीं होती है.

लेकिन यदि एक बार वो आपसे विडियो कॉल पर बात करेगी तो उसका ये झिझक खत्म हो जाएगी और फिर वो बिंदास आपसे विडियो कालिंग पर बात करेगी. एक बात ध्यान में रखे की रोज रोज विडियो कालिंग की रिक्वेस्ट ना करे क्यूंकि ये सही नहीं होगा.

अभी वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड नहीं है केवल दोस्त है तो अचानक से कभी कभी आप उस लड़की के साथ विडियो कालिंग करे.

५. त्यौहार विश करे

जब कभी भी कोई त्यौहार होता है तो आपको उस लड़की को उस त्यौहार की हार्दिक शुभकामनाये देना चाहिए इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा. कोशिश करे की सबसे पहले आप ही उस लड़की को शुभकामनाये दे इससे उसके दिल में कुछ अलग ही फीलिंग आयेगी.

हर महीने आपको तो पता ही है की कोई ना कोई त्यौहार तो आता ही है तो आप उनको उस त्यौहार की शुभकामनाये देना बिलकुल भी ना भूले.

६. स्टेटस सेंड करे

आप उस लड़की को अच्छे अच्छे whatsapp स्टेटस विडियो शेयर कर सकते हो और ये बहुत ही अच्छा तरीका है किसी भी लड़की को whatsapp पर इम्प्रेस करने का. जब कभी भी कोई अच्छा स्टेटस आपके पास आयेगा आप उस स्टेटस को उस लड़की के साथ जरुर शेयर करे और उससे थोड़ी देर में पूछे की आपको वो whatsapp स्टेटस कैसा लगा.

इस तरह से आप नियमित रूप से अच्छे अच्छे whatsapp स्टेटस विडियो उस लड़की के साथ शेयर कर सकते हो और हो सकता है की उसके दिल में भी कोई अलग फीलिंग पैदा होने लग जाये. लेकिन एक बात का बहुत ज्यादा ध्यान रखे की I love you वाले स्टेटस बिलकुल भी ना सेंड करे अभी आप ऐसा नहीं कर सकते हो.

यदि गलती से भी आपने ऐसा कर दिया तो हो सकता है की वो लड़की आपसे नाराज हो जाये और आपका whatsapp नंबर को ब्लाक कर दे.

पढ़े – Whatsapp status hindi

७. जल्दबाजी ना करे

हम आपकी फेल्लिंग को समझ सकते है लेकिन लड़की को पटाने में टाइम लगता है. किसी का दिल जीतने में और उनके दिल में अपने लिए जगह बनाने में वक़्त लगता है. तो आपको सब्र से काम लेना है और जल्दबाजी नहीं करनी है.

आप उस लड़की का whatsapp स्टेटस और dp को घंटो देखते होंगे क्यूंकि वो लड़की आपको पसंद है और आप उसको लाइक करते हो लेकिन अपने फीलिंग को कण्ट्रोल करे और सही समय आने पर भी प्रपोज करे वरना आपकी पूरी मेहनत ख़राब हो जाएगी और वो लड़की भी दूर हो जाएगी.

८. चुटकुले भेजे

आपने पिक्चर में तो ये डायलॉग सुना ही होगा की यदि लड़की हसी तो समझो वो फासी. तो आपको भी उस लड़की को नियमित रूप से अच्छे अच्छे चुटकुले और जोक्स भेजने चाहिए ताकि उसको आपके मेसेज पढने में मजा और हसी आये.

आप कोई भी गंदे या डबल मीनिंग वाले जोक्स गलती से भी ना भेजे इससे उस लड़की को बहुत ज्यादा गुस्सा आयेगा और वो आपसे कभी भी दुबारा बात नहीं करेगी. हमेशा अच्छे अच्छे जोक्स भेजे धीरे धीरे वो आपसे खुल कर बात करेगी.

पढ़े – मजेदार हिंदी चुटकुले

९. अलग करे

हो सकता है की आप कुछ दिनों से या कुछ हफ्तों से रोज उस लड़की को गुड मोर्निंग या गुड इवनिंग के मेसेज या इमेज सेंड करते होंगे. तो जाहिर सी बात है की उस लड़की को भी रोज आपके मेसेज पढने की आदत हो जाएगी.

तो यहाँ पर आपको अचानक से १ या २ दिन कोई भी मेसेज नहीं भेजना है और फिर देखो उस लड़की का क्या रिएक्शन होता है. यदि वो आपको अच्छा दोस्त मानती है तो वो आपको जरुर कुछ ना कुछ मेसेज तो करेगी. दोस्तों लडकिया जल्दी किसी से ज्यादा फ्रेंडली नहीं होती है लेकिन यदि उसको किसी भी लड़के की आदत पड़ जाती है तो वो उससे बात किये बगैर नहीं रह पाती है.

तो यहाँ पर आपको अब उसका टेस्ट लेना है की वो आपके बारे में क्या सोच रखती है, यदि आपकी दोस्ती सच में अच्छी हो गयी है तो वो आपको जरुर मेसेज करेगी और पूछेगी की क्या हुआ आजकल कोई मेसेज नहीं भेजते हो.

१०. अच्छी बाते करे

यदि आप बात करने में तेज हो तो आप किसी भी लड़की को पटा सकते हो. अच्छी बाते करके आप किसी भी लड़की का दिल जीत सकते हो. तो जब कभी भी आप उस लड़की से whatsapp पर चैटिंग करते हो तो आपको हमेशा अच्छी और समझदारी वाली बाते करनी चाहिए.

जिस लड़के में ऐसी बाते करने का टैलेंट होता है जो की लड़कियों को पसंद आती है तो वो लड़की उससे बहुत जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और पट भी जाती है. तो आपको हमेशा उस लड़की से बहुत अच्छी अच्छी और समझदारी वाली बात करनी है.

लड़कियों को समझदार लड़के बहुत पसंद आते है और इस तरीके से आप उस लड़की का दिल जीतने में कामयाब हो जाओगे और उसके दिल में एक अलग जगह बनाने की शुरुवात कर दोगे.

११. रेपेक्ट करे

उस लड़की की हमेशा रेस्पेक्ट करे और हेल्प करने की कोशिश भी करे, यदि किसी दिन उसका रिप्लाई ना आये तो उससे पूछो की क्या बात है, मुझसे कोई गलती हो गयी हो तो माफ़ करदो. जो लड़के लड़कियों की रेपेक्ट करते है उनको लडकिया बहुत ज्यादा पसंद और लाइक करती है.

आप कभी भी उसका अपमान ना करे और इग्नोर ना करे. यदि आप उस लड़की की हमेशा रेपेक्ट करोगे तो उस लड़की आपसे १००% सेट हो जाएगी.

पढ़े – लड़कियों का whatsapp नंबर

१२. प्यार का इजहार करे

दोस्तों आब इम्तिहान की घड़ी आगई है और जब आपको लगे की वो लड़की भी आपको अच्छा मानती है और आपसे बात या चैट करने में उसको भी बहुत अच्छा लगता है तो आपको अपना फाइनल कदम उठाना है.

दोस्तों लड़की यदि किसी भी लड़के को लाइक या पसंद करती है तो वो समय समय पर थोडा थोडा हिंट देती रहती है और उसके चैटिंग या बात करने के तरीके से आपको बहुत कुछ पता चल जायेगा. तो जब आपको पूरा विश्वास हो जाये की उस लड़की को भी आपसे बात करने में बहुत अच्छा लगता है तो आपको उस लड़की से फ़ोन पर या whatsapp पर ही अपने दिल की बात लिखकर भेज देनी चाहिए.

यदि उसके दिल में भी आपके लिए कोई फीलिंग है तो वो लड़की आपके प्रोपोजल को स्वीकार कर लेगी. लेकिन दोस्तों उस लड़की से कोई भी जोर जबरदस्ती ना करे क्यूंकि प्यार जोरजबर्दस्ती से नहीं हासिल किया जाता है.

यदि उसको भी आपके बाते पसंद है और आप दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी है तो बहुत ज्यादा चांस है की वो आपको हां बोल देगी और वो आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी. यदि वो लड़की आपके स्कूल, कॉलेज, ऑफिस या पड़ोस में रहती है तो आमने सामने भी आप उस लड़की को I love you बोल सकते हो.

आपकी हेल्प करने के लिए हमने एक बहुत ही अच्छा पोस्ट लिखा है जिसमे आपको लड़की को प्रपोज करने के तरीके बताये गए है आप इस पोस्ट को जरुर पढ़े आपको बहुत हेल्प होगी.

पढ़े – लड़की से प्यार का इजहार कैसे करे

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था whatsapp पर लड़की कैसे पटाये, यदि आपने हमारे पोस्ट में बताये गए सभी टिप्स और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप उस लड़की को बड़े आराम से पटा सकते हो. फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को whatsapp पर लड़की पटाने का तरीका पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Comments

    1. वैभव जी यदि आपको gf चाहिए तो आपको ही तो बनानी हो ना? हम कैसे आपको girlfriend बनाकर दे सकते है. आप हमारी टिप्स को फॉलो करे आपको जरुर सफलता मिलेगी.

    1. एक बार हिम्मत तो करो बात करने की विजय जी फिर देखो उसका क्या response मिलता है.

  1. Hemant ujjainisays:

    Sir use mere bare me pata to hai ki me use like karta hun but uska kehna hai ki uske Dil me Abhi Aisa kuch nahin hai wo Apne पैरों पर खड़ी होना चाहती है self depend Banna hai use or usne mana bhi nahin Kiya to ab kya Karu JaB wo mujhe WhatsApp par bar bar block kar deti hai but aage se msg kar ke baat bhi Karti hai.

    1. हेमंत जी शायद उस लड़की को भी आपमें इंटरेस्ट है उसको और इम्प्रेस करने की कोशिश करे.

  2. Dinesh sainisays:

    Me ek ladki se pyaar krta hu wo mere WhatsApp friend he or wo mere se bhut dur rhte he us se roj mil be nhe skta me me bhut psnd krta hu use baat be hote he pr kese bolu usko me samj me nhe aaya rha he muje ab aap batao ky krna chahey muje

  3. sir me ek ladki se pyaar karta wo ladki bhi janti hai par wo mere msg ka let reply deti hai sir mujhe pata hai sir wo ladki mujhe ignore kari hai
    sir aap koi idea dona taki me use kam se kam baat to karu mujhe wo bahut pyaar hai sir

    can you help me?

    1. आपका सवाल अच्छे से समझ में नहीं आया मेहेबूब जी प्लीज दुबारा अच्छे से अपना सवाल पूछे.

X