शराब छुड़ाने की दवा मेडिसिन टेबलेट (आयुर्वेदिक)

शराब छुड़ाने की दवा मेडिसिन टेबलेट: नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको दारू या शराब छुड़वाने की आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवा के साथ कुछ अन्य मेडिसिन और टेबलेट की जानकारी देने वाले हैं.

इस पोस्ट में आपको सभी मेडिसिन और टेबलेट के नाम हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं, यदि आपके घर में कोई भी व्यक्ति जैसे कि पति या पिता बहुत ज्यादा शराब या दारू पीते हैं तब उनकी शराब आप उनको बिना बताए छुड़ा सकते हो और उनको पता भी नहीं चलेगा कब उनकी शराब पीने की लत दूर हो जाएगी.

दोस्तों जिन दवाइयों का नाम हम आपको बताने वाले हैं वह पूरी तरीके से आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक है जिसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है और यह पूरी तरीके से सुरक्षित है.

यह पोस्ट हम इसलिए लिख रहे हैं क्योंकि हम से बहुत सारी महिलाओं ने प्रश्न पूछा था कि हमारे पति बहुत ज्यादा शराब पीते हैं और हम उनका शराब पीना छुड़वाना चाहती है तब इसके लिए कोई दवाई मेडिसिन या टेबलेट का नाम बताएं.

इसी वजह से हम आज का यह पोस्ट आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं यदि आपके भी घर में कोई भी बहुत ज्यादा दारू या शराब पीता है तब इस पोस्ट को आप पूरा जरूर पढ़ें और आप उनकी शराब की लत को पूरी तरीके से दूर कर सकते हो.

चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए आज के इस बहुत ही महत्वपूर्ण पोस्ट की शुरुआत करते हैं.

शराब छुड़ाने की दवा मेडिसिन टेबलेट

sharab chudane ki ayurvedic dawa medicine tablet

१. Alcoban

alcoban

यह एक बहुत ही अच्छी होम्योपैथिक दवा है जिसको आप किसी भी व्यक्ति को चाय, दूध या पानी में मिलाकर दे सकते हो.

इस मेडिसिन की सबसे खास बात यह है कि यह पूरी तरीके से नेचुरल प्रोडक्ट से बनी हुई है और इसमें सभी आयुर्वेदिक चीजों का उपयोग किया गया है जिसकी वजह से इसका कोई भी साइड इफेक्ट और नुकसान देखने को नहीं मिलता है.

भारत में लाखों-करोड़ों लोग इस दवाई से अपने पिता, पति या किसी भी इंसान की दारु पीने की लत को दूर किया है.

यह दवाई लिक्विड फॉर्म में आती है और इसका कोई टेस्ट नहीं होता है जिससे कि सामने वाले व्यक्ति को कुछ पता ही नहीं चलता है कि हमारे खाने पीने की चीज में किसी ने कोई दवाई मिला रखी है.

२. राजस्थान हर्बल सुरारी चूर्ण

rajasthan herbals surari churna

या एक आयुर्वेदिक दवाई है जोकि चूर्ण के फोरम में आपको मिलती है, यह दवाई पूरी तरीके से आयुर्वेदिक है और इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है.

इस दवाई का उपयोग करने से आप सामने वाले व्यक्ति का शराब पीने की लत और एडिक्शन को दूर कर सकते हो.

यह चूर्ण का उपयोग करने से सामने वाले व्यक्ति के लिवर में शराब पीने की वजह से होने वाली हानि और नुकसान की भरपाई होती है और उनके लीवर को स्वस्थ बनाती है.

आपको इसका एक पाउच रोज खाना है और इसको खाने के साथ या पानी में मिलाकर उस व्यक्ति को आप दे सकते हो.

३. Ridalcol

ridacol

यदि एक बहुत ही अच्छी आयुर्वेदिक और हर्बल मेडिसिन है जिसको आप शराब पीने वाले व्यक्ति के खाने या पीने की चीज में मिलाकर दे सकते हो इससे उस व्यक्ति को पता नहीं चलेगा.

क्योंकि इस दवा का भी कोई टेस्ट नहीं है यानी कि इसका कोई स्वाद नहीं होता है. जिसकी वजह से सामने वाले व्यक्ति को पता ही नहीं चलता है कि उसके खाने या पीने की चीज में किसी ने कोई दवाई मिलाई है.

यह दवाई लिक्विड फॉर्म में आती है जिसको आप बहुत ही आसानी से दाल, चावल, चाय या पानी में मिलाकर उस व्यक्ति को दे सकते हो.

इस दवा का उपयोग करने से सामने वाले व्यक्ति को शराब पीने की चाहत नहीं होती है और उसकी तलब भी कम हो जाती है.

इस मेडिसिन का कोर्स आपको पूरे 2 महीने तक कराना होगा और हर रोज 10 ml उस व्यक्ति को देना होगा.

2 महीने के बाद आप देखोगे कि उस व्यक्ति को अब शराब पीने की कोई लत नहीं रहेगी, और वह पूरी तरीके से शराब से दूर हो जाएगा.

४. Life Line Quit Addiction

life line quit alcohol

यह एक बहुत ही अच्छा एडवांस आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है जोकि पाउडर फोरम में आता है. इस दवा को आप सामने वाले व्यक्ति के खाने में मिलाकर उसको दे सकते हो.

इस दवाई का नियमित उपयोग करने से किसी भी प्रकार का नशा से मुक्ति मिल जाती है फिर चाहे वह इंसान कितना भी बड़ा शराबी क्यों ना हो.

इस दवाई का कोर्स पूरे 3 महीने तक करना चाहिए, और एक पैकेट में 1 महीने की मेडिसिन मिलती है. तब देखा जाए तो आपको पूरे 3 पैकेट की जरूरत पड़ेगी.

यह दवाई पूरी तरीके से आयुर्वेदिक है और इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है. इसको आप एक चम्मच पाउडर खाना खाने के बाद पानी में मिलाकर उस व्यक्ति को देख सकते हो.

इसके अलावा आप उसके खाने में भी इस पाउडर को मिला सकते हो. कोर्स पूरा होने के बाद आपको इसका असर जरूर देखने को मिलेगा.

५. Herb HealthPlus Anti Addiction

herb health plus anti addiction

यदि एक बहुत ही अच्छी दवाई है जोकि कैप्सूल यानी के टेबलेट फॉर्म में आपको मिलती है. इसके 1 डब्बे में आपको टोटल 60 टेबलेट मिलती है.

यह दवाई भी पूरी तरीके से होम्योपैथिक और हर्बल है जिसमें सभी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का उपयोग किया गया है इसकी वजह से इस टेबलेट को लेने से आपको कोई भी साइड इफेक्ट और नुकसान नहीं होता है.

आपको इसके दो टेबलेट दिन में दो बार सुबह या शाम को खाली पेट में पानी के साथ लेना चाहिए. यह भी शराब द किसी भी प्रकार के नशे से छुटकारा पाने के लिए बहुत ही अच्छी मेडिसिन है.

दोस्तों ये सभी दवाई आपको amazon पर मिल जायेंगे और वहां पर आप उनकी प्राइस और किम्मत भी देख सकते हो.

रिलेटेड पोस्ट:

बिना बताए शराब कैसे छुड़ाए

दारू पीने के जानलेवा नुकसान पढ़े

नशे की लत से छुटकारा कैसे पाए

बियर पीने से क्या नुकसान होता है?

रम पीने से होते ये ये फायदे और नुकसान

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों यह थे शराब छुड़ाने के कुछ आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवा मेडिसिन और टेबलेट, हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी लोगों को पता चल गया होगा कि शराब छुड़ाने की दवा कौन सी होती है.

दोस्तों यह जितने भी मेडिसिन हमने आपको बताया है, यह सभी पूरी तरीके से आयुर्वेदिक और हर्बल प्रोडक्ट है जिनके कोई भी नुकसान और साइड इफेक्ट नहीं होते हैं और यह किसी भी इंसान को आप उसके खाने पीने की चीज में मिला कर दे सकते हो.

नोट – यदि किसी इंसान को कोई गंभीर प्रकार की बीमारी है तो दवाई का उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से उसके बारे में पूछताछ कुछ जरूर कर लीजिए, इसलिए दवाई का उपयोग करने से पहले आप अपने डॉक्टर से इसकी सलाह जरूर ले लीजिए. यह पोस्ट एजुकेशन पर्पस के लिए शेयर करी गई है.

यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज इस पोस्ट को एक लाइक जरूर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग शराब पीने की लत से छुटकारा पा सके. इन सभी दवाई का उपयोग करने से आप किसी भी व्यक्ति या अपने पति की शराब बिना बताए छुड़ा सकती हो. धन्यवाद दोस्तों.

2 thoughts on “शराब छुड़ाने की दवा मेडिसिन टेबलेट (आयुर्वेदिक)”

    1. बिलकुल रिक्की जी ये सभी बहुत ही बढ़िया दवाई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.