प्यार की फीलिंग कैसी होती है

प्यार की फीलिंग कैसी होती है – हेल्लो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की प्यार की फीलिंग कैसी होती है और जब हमको किसी से प्यार होता है तब हमको कैसे लगता है या महसूस होता है.

दोस्तों प्यार की फीलिंग बहुत ही अनमोल होती है और खास करके जब ये पहली बार होता है तो इसका एहसास तो बहुत ही सुखद होता है. हो सकता है की आपको पहले कभी भी किसी से प्यार नहीं हुआ है या फिर आपको जानना है की जब किसी लड़के या लड़की से लव होता है तब कैसा लगता है और उसकी फीलिंग क्या होती है.

दोस्तों आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि हमको भी कभी किसी से पहला प्यार हुआ था और इस पोस्ट में हम आपको अपने दिल की बात और फीलिंग शेयर करने वाले है की हमको उस टाइम पर कैसा महसूस होता है और कैसा लगता है.

यदि आपको भी किसी से प्यार हो गया है या आपको कोई लड़का या लड़की बहुत अच्छी लगती है तो हमारी बातें आपकी फीलिंग से जरुर मैच होगी, तो फिर चलो दोस्तों ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए सीधे इस पोस्ट को स्टार्ट करते है.

प्यार की फीलिंग कैसी होती है

pyar ki feeling kaisi hoti hai

१. अजीब सी खुशी

दोस्तों जब आपको किसी लड़के या लड़की से सच्चा प्यार होता है तब उसकी खुशी बहुत अजीब होती है. आपका मन हमेशा खुश रहता है और दिल में एक अजीब सी ख़ुशी होती है जिसको हम शब्दों में बयां नहीं कर पाएंगे.

आपको ऐसा लगेगा की जैसे मुझको दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिल गयी है और अब मुझको भगवान से और कुछ भी नहीं चाहिए.

२. ख्यालों में दुबे रहना

ये तो सबसे ज्यादा होता है की जब आपको किसी लड़की या लड़के से मोहब्बत होती है तब आप हमेशा उसके ख्यालों में दुबे रहते हो फिर चाहे वो दिन हो या रात.

आप चाहे कितने भी बिजी क्यों ना हो आपके ख्यालों में केवल वो लड़का या लड़की होती है और इस फीलिंग में खोये रहना आपको भी बहुत अच्छा लगता है.

३. मिलने की बेचैनी

जब आपको पहली बार किसी लड़की या लड़के से लव होता है तब आपको उससे मिलने की बैचनी सी लगी रहती है. आप सोचते हो की कब उससे हमारी मुलाकात होगी और कब में उसका चेहरा देख पाउँगा.

आप उससे मिलने के लिए बेताब रहते हो और जब वो दिन आता है तब तो आपको कुछ भी दिखाई नहीं देता है और आप केवल उस समय का इंतेजार करते हो जब वो आपके नज़रों के सामने हो और आप उससे ढेरो बातें करो.

४. सपने देखना

वैसे तो लोग रात को सोते समय सपने देखते है लेकिन जब आपको प्यार होता है तब आप दिन हो या रात आपको उसी के सपने आते है या फिर दिन में ही आप उसके साथ अपना जीवन बिताने के सपने देखने स्टार्ट कर देते हो.

आप ये सोचते हो की यदि वो मेरा या मेरी हो जाएगी तो जिन्दगी कितनी मस्त हो जाएगी और हम दोनों कितने अच्छे से रहेंगे. बहुत सारा प्यार होगा और बहुत रोमांस भी होगा और हमारी लाइफ परफेक्ट हो जाएगी.

५. बहुत बातें करना

जब आपके दिल में कोई बस जाता है तब आपको उससे बहुत सारी बातें करने का मन करता है और आप चाहते हो की दिन भर में उससे ही बात करते रहे.

जैसे ही उसका कोई मेसेज या फोन आता है तब आपकी दिल की घंटी बज जाती है और आप बहुत बेचैन होकर उस मेसेज पर पढ़ते है और जब पहली बार वो वहां से हेल्लो बोलता या बोलती है तो दिल को सच में बहुत सुकून मिलता है.

६. अपनी दुनिया में मस्त रहना

जब आपको किसी से प्यार होता है तब आप अपनी दुनिया में मस्त रहते हो और अलग बगल में क्या हो रहा है इसकी आपको कोई खबर नहीं होती है आपके दिमाग में केवल वो लड़का या लड़की होती है, उसकी सूरत नजर आती है, उसका मुस्कुराना नजर आता है, उसकी बाते उसकी अदाए याद आती है.

आप पूरी तरह से दुनिया से बेखबर हो जाते हो और इसमें भी आपको बहुत सुकून मिलता है. सच कहे तो फर्स्ट लव की फीलिंग बहुत ही जादुई होती है और दिल पूरी तरह से खुश रहता है.

जरुर पढ़े इन आर्टिकल को

कैसे जाने की वो आपसे प्यार करता है?

कैसे जाने की वो आपसे प्यार करती है?

कैसी लड़की से प्यार करना चाहिए

कैसे लड़के से प्यार करना चाहिए

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था प्यार की फीलिंग कैसी होती है, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा की पहले प्यार या फर्स्ट लव की फीलिंग का एहसास कैसा होता है.

यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर भी जरुर शेयर करे ताकि जायदा से ज्यादा लोगो को प्यार की फीलिंग का पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.