फोन पर लड़की से क्या कैसे बात करे तरीका – बात करने के टॉपिक



लड़की से फोन पर क्या कैसे बात करे – हेल्लो फ्रेंड्स आज का पोस्ट बहुत ही ज्यादा जरुरी है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की लड़कियों से पर पर क्या बात करे और लड़की से फोन पर बात करने का तरीका क्या होता है.

इस पोस्ट में हम आपको लड़कियों से बात करने के टॉपिक पर शेयर करेंगे जिससे की आपको अच्छे से पता चल जाये की किसी भी लड़की से फोन पर बात कैसे करते है. ये पोस्ट हम इसलिए लिख रहे है क्यूंकि हमसे बहुत लड़को ने ये प्रश्न किया था की जब वो किसी भी लड़की से बात करने की कोशिश करते है तो उनको सबसे पहले तो ये समझ में नहीं आता की वो उस लड़की से क्या बात करे जिसकी वजह से वो लोग किसी भी लड़की को इम्प्रेस नहीं कर पाते है.

लेकिन यदि आपने इस पोस्ट को पूरा पढ़ा तो आपको सभ कुछ अच्छे से समझ में आजायेगा और आपको ये भी पता चलेगा की किसी भी लड़की से बात करने का तरीका क्या है. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट की शुरुवात करते है.

पढ़े – फ़ोन पर गर्लफ्रेंड से कैसे बात करे

फोन पर लड़की से बात कैसे करे तरीका

लड़की से फोन पर क्या बात करे टॉपिक

Ladki Se Phone Par Baat Kaise Kare Tarika

१. परिवार कैसा है

ये बहुत ही अच्छा तरीका होता है किसी भी लड़की से बात करने का आपको हमेशा किसी भी लड़की को ये पूछना चाहिए की आपके परिवार में सभ लोग कैसे है और सभ ठीक ठाक है की नहीं. इससे लड़की पर बहुत ही अच्छा इम्प्रैशन पड़ता है.

ये अच्छे लड़के की पहचान होती है और ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते है. जब कभी भी आप फोन करते हो तो आपको उनके परिवार वालो के बारे में जरुर पूछना चाहिए.

२. अच्छी बाते करे

दोस्तों किसी भी लड़की को यदि आप इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको उनके साथ बहुत ही अच्छी बात करनी चाहिए. किसी भी लड़की को बेकार बात करने वाले लड़के पसंद नहीं आते है. आपको हमेशा कुछ सेंसिबल बाते करनी चाहिए जो की पड़े लिखे लोग करते है.

३. फोन पर हसे

जब कभी भी आप किसी लड़की से बात करते हो तो आपको बीच बीच में थोडा बहुत हसना चाहिए और ये सामने वाले को बहुत अच्छा लगता है और ऐसा लगता है की आप बहुत फ्रेंडली नेचर के हो. लडकियों को फ्रेंडली नेचर वाले लड़के अच्छे लगते है.

लेकिन एक बात कर जरुर ध्यान रखे की आप जरुरत से ज्यादा हासे नहीं वरना वो आपको पागल समझेगी और ऐसे लड़को से लडकिया बहुत दूर रहती है जो बिना बात के कार्टून गिरी करते है.

४. करियर

ये भी बहुत ही अच्छा टॉपिक है और जिन लडको को पता नहीं है की लडकियों से क्या बात करे तो आपको उनसे उनके करियर के बारे में बात करना चाहिए. आपको पूछना चाहिए की आपको क्या बनना है और आपको किस फील्ड में इंटरेस्ट है और दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है और इससे पता चलता है की आप करियर के लिए सीरियस हो.

६. इंटरेस्ट पूछे

आपको लड़की से पूछना चाहिए की आपको किस चीज में इंटरेस्ट है जैसे की क्या आपको डांस, सिंगिंग करने में इंटरेस्ट है की नहीं. दोस्तों ये सिर्फ एक आईडिया है आप उस लड़की से पूछ सकते हो और ये आपके बातचीत को आगे बढ़ाने का बहुत ही अच्छा तरीका है.

क्यूंकि लडकियों को बहुत चीजो का इंटरेस्ट होता है तो आप उससे पूछ सकते हो और फिर आप दोनों एक दुसरे के इंटरेस्ट के बारे में और भी ज्यादा बात कर सकते हो और यदि आप दोनों का इंटरेस्ट एक जैसा निकलता है तो ये तो बहुत ही अच्छी बात होगी.

७. मौसम से बारे में पुछे

ये भी बात करने का बहुत ही अच्छा टॉपिक है आप पूछ सकते हो की आपके वहा का मौसम कैसा है. लेकिन एक बात जरुर ध्यान में रखे की यदि आप बहुत आसपास रहते हो तो इस टॉपिक पर बात करना सही नहीं होगा क्यूंकि दोनों के स्थान का मौसम एक जैसा ही होगा 🙂

लेकिन अगर आप दुसरे शहर में रहते हो तो ये बहुत ही अच्छा टॉपिक है वार्तालाप करने का.

८. Maturity दिखाए

दोस्तों लडकियों को mature लडको से बात करने को बहुत अच्छा लगता है. Mature का मतलब होगा है समझदार लड़के जिनको पता होता है की क्या बात करनी चाहिए और क्या नहीं. इससे लड़की पर आपका बहुत ही अच्छा इम्प्रैशन पड़ेगा और हो सकता है की वो आपसे इम्प्रेस भी हो जाएगी.

आपको कुछ भी अनाप शनाप नहीं बोलना है क्यूंकि इससे लड़की आपसे बात करना पसंद नहीं करेगी. आपको अच्छी समझदारी वाली बातें करनी चाहिए.

९. गाली ना बके

इतना तो आपको पता ही होगा की लड़कियों को गाली बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है. हमको ये भी पता है की आप उसको गाली नहीं दोगे. लेकिन कई बार ऐसा होता है की बात करते करते कब मुह से गाली निकल जाती है पता ही नहीं चलता है.

दोस्तों आपको इस बात का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखना चाहिए क्यूंकि ऐसे बहुत लड़के होते है जिनको बात बात में नार्मल गाली देने की आदत होती है लेकिन यदि गलती से भी आपके मुह से गाली निकलती है तो ये आपका पूरा इम्प्रैशन खराब कर देगा.

१०. flirt ना करे

यदि आप उस लड़की से पहली बार बात कर रहे हो तो आपको उस लड़की से तुरंत ही flirt नहीं करना चाहिए. यदि हां थोडा टाइम हो जाता है और आपको लगता है की वो भी आपको like या पसंद करती है तो उसके बाद आप फोन पर उस लड़की से flirt कर सकते हो लेकिन पहले नहीं.

लड़के यही पर बहुत जायदा गलती करते है की यदि कोई लड़की उनसे बात करने के लिए तैयार हो जाती है तो वो लोग सीधे उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोचते है. दोस्तों ऐसा नहीं होता है.

यदि वो लड़की भी आपमें इंटरेस्ट ले रही है वो आपको थोड़े दिनों में पता चल जायेगा इसलिए आप थोडा सब्र रखे और जल्द बाजी बिलकुल भी ना करे.

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था लड़की से बात कैसे करे तरीका, हम उम्मीद करते है की आज का पोस्ट पढने के बाद आप सभी लोगो को पता चल गया होगा की लडकियों से क्या और किस टॉपिक पर बात करे. यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को लडकियों से बात करने का तरीका पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.