ऑफिस की लड़की को कैसे पटाए | ऑफिस की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की ऑफिस की लड़की को कैसे पटाए, दोस्तों लाइफ में कब और किस्से प्यार हो जाये ये किसी को पता नहीं होता।

लेकिन चाहे जो भी हो ये प्यार की फीलिंग बहुत ही जबरदस्त होती है। हम में से बहुत लोग ऑफिस जाते है तो वहां  पर बहुत सारे लड़के और लड़कियां काम करती है।

फिर चाहे वो लड़की आपके डिपार्टमेंट हो या फिर किसी दूसरे डिपार्टमेंट में, हम सब की ऑफिस में कोई ना कोई तो ऐसी लड़की होती है जिसको देखकर हमको प्यार हो जाता है।

हम हर रोज केवल उसको देखने के लिए ऑफिस जाते है और जब वो दिखती है तो हमारे दिल में एक अजीब सी खुशी महसूस होती है।

हम उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है लेकिन हमको समझ में नहीं आता है की उसको इम्प्रेस कैसे करे।  तो आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसे तरीके शेयर करने वाले है जिसको फॉलो करके आप अपनी ऑफिस की लड़की को आराम से पटा सकते हो।

तो फिर चलिए दोस्तों बिना कोई टाइम बर्बाद करते हुए सीधे इस पोस्ट  शुरुवात करते है।

ऑफिस की लड़की को कैसे पटाए

ऑफिस की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

office ki ladki kaise pataye

1. बात करे

सबसे पहले तो अगर आपको अपने ऑफिस की लड़की को पटाना है तो उसके लिए आपको उसके साथ फ्रेंडशिप करनी होगी लेकिन इसके लिए आपको उससे बात करनी पड़ेगी।

हम लोग यही पर मार खा जाते है हम उस लड़की को तो दिल से बहुत लाइक करते है लेकिन हम कभी भी उससे बात करने की कोशिश ही नहीं करते है।

जब तक आप उस लड़की से बात नहीं करोगे तब तक आप उसको इम्प्रेस नहीं कर पाओगे। हो सकता है की शुरुवात में आपको उस लड़की से बात करने में डर लगता हो लेकिन आपको अपने इस डर को खत्म करना पड़ेगा।

वरना उस लड़की के सपने देखना भूल जाओ आप इंतजार करते रह जाओगे और कोई दूसरा लड़का उसको पटा लेगा।

इस लिए दोस्तों आपको हिम्मत करके सबसे पहले उस लड़की से बात करनी पड़ेगी।

2. फ्रेंडशिप करे

हर लव स्टोरी की शुरुवात फ्रेंडशिप से ही होती है तो अगर आपको उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना है तो अब आपको उस लड़की के साथ अपनी दोस्ती को मजबूत बनानी होगी।

अगर उसको आपकी दोस्ती अच्छी लगेगी तो धीरे धीरे वो आपके साथ ज्यादा टाइम बिताएगी जिससे आप दोनों के बीच में रिलेशनशिप और भी अच्छा होता चला जायेगा।

आपको अपनी दोस्ती को इतनी गहरी बनानी होगी की वो आपके साथ अपनी प्रॉब्लम को शेयर करे और अपनी दिल की बातें भी बताये।

अगर वो लड़की ऐसा करेगी तब समझ लेना की वो आपको अपना एक अच्छा दोस्त मानती है अब आपको अगले स्टेप पर जाना है।

3. इम्प्रेस करे

अगर किसी लड़की को पटाना है तो सबसे पहले आपको उसका दिल जीतना होगा और इसके लिए आपको उस लड़की को इम्प्रेस करना होगा।

अगर आप उस लड़की को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाओगे तो समझ लेना की अब उसको पाटने में आपको ज्यादा तकलीफ नहीं होगी।

बहुत सारे लड़के ये गलती कर देते है की बिना लड़की को इम्प्रेस किये हुए वो उसको प्रोपोज कर देते है और फिर वो लड़की उनको मना कर देती है।

आपको जल्द बाजी नहीं करनी है और ज्यादा से ज्यादा उस लड़की को इम्प्रेस करे और उसका भरोसा जीतने की कोशिश करे।

4. रेसेक्ट करे

लड़कियों को रेस्पेक्ट करने वाले लड़के बहुत पसंद आते है और हर लड़की का सपना होता है की उसका बॉयफ्रेंड उसकी हमेशा रेस्पेक्ट करे।

आप उस लड़की की हमेशा रेस्पेक्ट करे और इज्जत से बात करे इससे आपकी इमेज उस लड़की के सामने बहुत अच्छी हो जाएगी।

एक अच्छे गुणों वाले पुरुष की पहचान ये होती है की वो लेडीज की हमेशा इज्जत करता है और आपको इस बात को कभी भी भूलना नहीं चाहिए।

5. काम में मद्दद करे

अगर वो लड़की आपके डिपार्टमेंट में है तो आप उसके काम में उसकी हेल्प कर सकते है इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा और उसको ये फीलिंग आएगी की आप उसकी केयर करते हो।

ऑफिस में किसी भी लड़की को पटाने का ये सबसे आसान तरीका है। अगर उसको कोई टास्क करने में प्रॉब्लम हो रही है तब आप उसकी हेल्प कर सकते है।

ऐसा करने से आप उसका दिल जीतने में कामयाब हो जायेंगे।

6. ड्रेसिंग स्टाइल

लड़कियां लड़कों के कपड़ों पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है और आपको अपनी ड्रेसिंग स्टाइल में भी परिवर्तन करना होगा।  आपको डिसेंट बॉय बनने की कोशिश करनी होगी।

ज्यादा स्टाइल मारने की कोशिश ना करे क्युकी लड़कियों को ज्यादा स्टाइल मारने वाले लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते है।

लड़के हमेशा ये गलती कर देते है की किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए ज्यादा स्टाइल मारते है और ओवरएक्टिंग करते है।

आप ऐसी गलती बिलकुल भी ना करे वरना वो लड़की आपसे दूर भी हो सकती है।  लड़कियों को सिंपल और डिसेंट लड़के बहुत अच्छे लगते है।

7. प्रोपोज करे

अब जब आपको लग जाये की वो लड़की भी आपके साथ comfortable फील करती है और आपकी उसके साथ बहुत बनती है तो ये सही समय होगा की आप अपने दिल की बात उस लड़की को बोल सकते है।

लेकिन प्रोपोज तभी करना जब आपको पूरा विश्वाश हो जाये की अब ये लड़की मुझको भी पसंद करती है। जब भी कोई लड़की किसी लड़के को पसंद करती है तो लड़कियां उनको बहुत सारे हिंट देती है।

अब इन हिंट को पकड़ना आपको आना चाहिए और उस लड़की के इशारे भी आपको महसूस करना होगा।  सही समय देखकर आप उस लड़की को प्रोपोज कर सकते हो।

बहुत सारे लड़के ये गलती करते है की लड़की उनको लाइक भी करती है और इशारे भी देती है लेकिन लड़का समझ ही नहीं पाता है और टाइम बर्बाद करते रहता है।

ऐसे में उस लड़की को फीलिंग आती है ये लड़का कुछ भी नहीं बोलने वाला है और फिर हो सकता है की वो लड़की किसी और के पास चले जाये।

आपको मौका देखकर चौका मारना है वरना हो सकता है की आपको दोस्त छक्का मारदे और वो उसकी हो जाये।

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों ये था ऑफिस की लड़की को कैसे पटाए, हम उम्मीद करते है की अब आपको पता चल गया होगा की ऑफिस की लड़की को इम्प्रेस कैसे करते है।

अगर आपके मन में कोई भी डाउट है तो कमेंट में हमारे साथ जरूर शेयर करे और आप अपने दिल की बातें भी शेयर कर सकते हो।

Please share:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.