नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवा | नशा बंद आयुर्वेदिक दवा

नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवाई – नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवा के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इस पोस्ट में आपको हम ऐसी मेडिसिन और टेबलेट के बारे में बताएंगे जिसको आप अपने पति या किसी भी इंसान को जो बहुत ज्यादा नशा करता है उसको उसके खाने में मिलाकर या पीने वाली चीज में मिक्स करके दे सकते हो.

दोस्तों इससे पहले हमने हमारे इस वेबसाइट पर बहुत सारे नशा मुक्ति से रिलेटेड आर्टिकल लिख रखा है और हमको इस पोस्ट की बहुत ज्यादा डिमांड आ रही थी नशा छुड़ाने की कोई दवाई का नाम बताएं.

इसी वजह से हम आज का यह पोस्ट लिख रहे हैं जिसमें हम आपको नशा बंद करने की दवा का नाम बताने वाले हैं. यदि आप अपने पति का नशा छुड़ाना चाहती हो या फिर आपके घर में कोई भी इंसान है जो बहुत ज्यादा नशा करता है तब आप उनको यह दवाई लेकर हमेशा करना बंद कर सकते हो.

आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हो आज के इस पोस्ट को स्टार्ट करते हैं.

नशे की लत छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवा

नशा बंद कराने की आयुर्दवेदिक दावा का नाम

nasha churane ki dawa

1. Hawaiin Herbal Nasha Mukti

nasha mukti

दोस्तों यह बहुत ही अच्छी मेडिसिन है जिसका उपयोग करने से आप किसी भी इंसान का नशा करना बंद करा सकते हो.

यह कैप्सूल फोरम में आती है, यदि आप अपने पति या किसी भी इंसान के खाने में या चाय में मिला कर देना चाहती हो तब यह भी आप कर सकते हो.

आप इस कैप्सूल का पाउडर निकालकर उसको खाने या चाय में मिलाकर दे सकते हो. नियमित रूप से इस दवाई का उपयोग करने से सामने वाले व्यक्ति को नशा करने का मन नहीं करता है.

यह दवाई पूरी तरीके से आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक है जिसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है.

2. Surari Churna

rajasthan herbals surari churna

सुरारी चोदना एक बहुत ही अच्छी दवाई है जो कि पाउडर के फॉर्म में आती है. यह दवाई भी पूरी तरीके से आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक है जो कि पूरी तरीके से सुरक्षित है.

यह दवाई किसी भी प्रकार का नशा और शराब की लत को छुड़ाने में मदद करता है. साथ ही साथ नशा करने से होने वाले शरीर में नुकसान की भी या भरपाई करता है.

इस दवाई की सबसे खास बात यह है कि मात्र 3 दिन के अंदर ही आपको इसका असर देखने को मिल जाएगा.

आप इस नशा बंद दवा को अपने पति के खाने, रोटी, चावल, दूध, चाय या पानी किसी भी चीज में मिलाकर दे सकते हो.

इस दवाई का पूरा असर देखने के लिए आपको इसको 3 महीने तक इसका कोर्स करना चाहिए तभी आपको इसका अच्छा रिजल्ट देखने को मिलेगा.

3. Saptarishi Herbals Zero Addiction

saptarishi herbal medicine

सप्त ऋषि हर्बल भी एक बहुत ही अच्छी मेडिसिन है, इसको बनाने में सभी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का उपयोग किया गया है जिसकी वजह से इसका कोई भी नुकसान और साइड इफेक्ट सामने वाले व्यक्ति को नहीं होता है.

बहुत बार ऐसा होता है कि महिलाएं अपने पति को किसी प्रकार का दवाई, टेबलेट या मेडिसिन देने से बहुत ज्यादा डरती है क्योंकि उसको लगता है कि इसका कोई साइड इफेक्ट और नुकसान उनके पति को हो सकता है.

लेकिन यह सभी दवाई पूरी तरीके से आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक होने की वजह से उनके कोई भी नुकसान और साइड इफेक्ट नहीं होते हैं.

किसको बनाने के लिए प्राकृतिक तौर पर प्राप्त किए गए आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का उपयोग किया जाता है जिसकी वजह से यह पूरी तरीके से सुरक्षित होते हैं.

दवाई का उपयोग करने के सामने वाला व्यक्ति शराब या किसी भी प्रकार का सेवन करना धीरे धीरे कम कर देता है और इससे उसकी लत और आदत बंद होने लग जाती है.

4. Mahaved Mukti Tablet

mahaved mukti capsules

महावेद मुक्ति एक आयुर्वेदिक मेडिसिन है जोकि टेबलेट या कैप्सूल के फॉर्म में आपको मिलती है. इस दवाई का सेवन दिन में एक या दो बार दूध या पानी के साथ सामने वाले व्यक्ति को कराया जा सकता है.

यदि आप बिना बताए अपने पति का नशा या शराब छुड़ाना चाहते हो तब आप इस कैप्सूल या टेबलेट का पाउडर बनाकर उसको खाने या पीने की चीज में मिलाकर दे सकती हो.

इससे आपके पति को कुछ भी पता नहीं चलेगा और बिना बताए आप उनका किसी भी प्रकार का नशा करना बंद करा सकती है. हमें इस पोस्ट में जो भी दवा बताया है वो आपको किसी भी मेडिकल, आयुर्वेदिक स्टोर या फिर आपको amazon पर तो पक्का मिल ही जायेगा.

दोस्तों हम आप सभी लोगों से एक गुजारिश करना चाहते हैं कि इन सभी दवा, मेडिसिन या टेबलेट का उपयोग करने से पहले आप अपने डॉक्टर से इसकी सलाह जरूर ले लीजिए.

यदि आपके पति या किसी भी इंसान को कोई गंभीर प्रकार की बीमारी है तब इस सिचुएशन में भी आप अपने डॉक्टर से इसके बारे में पूछताछ जरूर कर लीजिए.

आप लोगो के लिए रिलेटेड पोस्ट जिनको आप जरुर पढ़े

बिना बताये पति की शराब कैसे छुड़ाए

नशा मुक्ति केंद्र कहां पर है (फोन नंबर और पता)

शराब छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवाई का नाम

नशे की लत और आदत को कैसे छुड़ाए 

सिगरेट छोड़ने की टेबलेट का नाम

आपकी और दोस्तों

दोस्तों यह था किसी भी प्रकार का नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवाई, हम उम्मीद करते हैं कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप सभी लोगों को पता चल गया होगा कि नशा बंद करने की दवाई और मेडिसिन का नाम क्या है.

मित्रों यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज इस पोस्ट को एक लाइक जरुर करें और अपने दोस्तों और दूसरे लोगों के साथ व्हाट्सएप और फेसबुक पर जरूर शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग अपने पति या प्रिय जनों के नशे करने की आदत या लत को बंद करा सकते हैं. धन्यवाद दोस्तों

2 thoughts on “नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक दवा | नशा बंद आयुर्वेदिक दवा”

    1. रुपाली जी आयुर्वेदिक दवाई का साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है और इसके बावजूद भी आपके मन में डाउट है तो आप किसी आयुर्वेदिक दुकान में जाकर इसकी जानकारी भी ले सकती हो.

Leave a Comment

Your email address will not be published.