शादीशुदा मर्द को कैसे पटाये तरीका | आदमी को इम्प्रेस कैसे करे

शादीशुदा मर्द को कैसे पटाये तरीका – नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी शादीशुदा मर्द को कैसे पटते है और उनको आकर्षित या इम्प्रेस करने का तरीका. दोस्तों आज के टाइम पर ऐसी बहुत सारी लड़कियां है जिनको ज्यादा उम्र वाले पुरुष पसंद आते है.

अब इसके कई कारण हो सकते है की उनको ज्यादा उम्र के पुरुष क्यों पसंद आते है लेकिन हकीकत तो यही है हो सकता है की कम उम्र के लड़कों में maturity बिलकुल भी नहीं होती है और वो बच्चों वाली हरकत भी करते है.

लेकिन जो आदमी होते है उनमे maturity लेवल बहुत ज्यादा होता है और उनको लाइफ का एक्सपीरियंस भी ज्यादा होता है और वो पूरी तरह से सेटल्ड होते है. उनके पास पैसे की अच्छी saving भी होती है.

इसी वजह से लड़कियां ऐसे पुरुष पर फिदा हो जाती है और उनसे प्यार कर बैठती है. हमको कुछ महिलाएं और लड़कियों के कमेंट मिलते है की में एक शादी शुदा मर्द से प्यार करती हु और वो मुझे बहुत अच्छा लगता है तो में क्या करू.

इसी वजह से आज हम ये पोस्ट लिख रहे है ताकि उन सभी महिलायों और लड़कियों को ये पता चल जाये की ज्यादा उम्र के पुरुष या आदमी को पटाने का तरीका क्या होता है.

शादीशुदा मर्द को कैसे पटाये तरीका

आदमी को इम्प्रेस कैसे करे

mard ko kaise pataye

१. आंख मिलाये

यदि आपको कोई मर्द पसंद है तो सबसे पहले उसको पटाने के लिए आप उससे ऑय कांटेक्ट बनाये और ऐसा आप रेगुलर करते है. कुछ ही दिनों में उस आदमी को ये एहसास हो जायेगा की आप उसको पसंद करती हो और फिर वो भी आपकी और आकर्षित होता चला जायेगा.

हम ऐसा नहीं कह रहे है की आपको उनको कंटिन्यू देखते रहना है बल्कि आपको उनको थोड़ी देर के लिए देखना है और फिर अपनी नजर हटा लेना है. लेकिन जब भी उस पुरुष के आँखों में देखे तो अच्छी तरह से ऑय कांटेक्ट बनाने की कोशिश करे.

इससे उसको अजीब महसूस होगा और फिर वो आपके बारे में सोचना शुरू कर देगा और ऐसा यदि आप रेगुलर करती हो तो फिर वो तो आपसे बहुत ही जल्दी पट जायेगा.

२. स्माइल दीजिये

यदि आपको कोई मर्द दिल से पसंद है और आप उसको बहुत ज्यादा लाइक या प्यार करती हो तो आपको उस पुरुष को हलकी हल्दी स्माइल देना चाहिए.

इससे वो मर्द आपसे इम्प्रेस होता चला जायेगा और यदि आप उसको रेगुलर स्माइल देती हो तो फिर उस मर्द को पटाने में आपको बहुत ही कम समय लगेगा और ये भी हो सकता है की वो आदमी आपसे खुद ही बात करने के लिए आये.

३. अच्छी कपड़े पहने

किसी भी मर्द को इम्प्रेस करने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है, ज्यादातर पुरुष महिलायों और लड़कियों की ड्रेस या साड़ी बहुत देखते है और अगर आप अच्छी अच्छी साड़ी या ड्रेस पहनती हो तो वो मर्द तो आपके ऊपर पूरी तरह से फिदा हो जायेगा और आपकी तरफा खीचा चल आएगा.

हम ये नहीं कहते है की आपको बहुत महंगी साड़ी या ड्रेस पहनना है बल्कि आपको ऐसी साड़ी या ड्रेस पहनना है जो की आपके ऊपर सूट होता हो और जिसमे आपकी पर्सनालिटी और भी ज्यादा अच्छी लगे.

४. मेकअप करे

किसी भी पुरुष को इम्प्रेस करने के लिए आपको अच्छा मेकअप करना चाहिए इससे वो आपसे बहुत ही जल्दी इम्प्रेस हो जायेगा. मर्द को सजी हुई महिला या लड़की बहुत ज्यादा पसंद आती है तो आप इसका फायदा उठा सकती हो.

आप हमेशा अच्छा मेकअप करे, लेकिन एक बात का जरुर ध्यान रखे की ज्यादा हैवी मेकअप ना करे ये अच्छा नहीं लगेगा और हो सकता है की वो सोचेगा की आप अच्छी महिला या लड़की नहीं हो.

आपको सिंपल और लाइट मेकअप करना चाहिए जिससे में आप बहुत जायदा सुंदर दिखोगी और ये अच्छा भी लगता है और इससे आप उस आदमी को बहुत ही जल्दी इम्प्रेस करने में कामयाब भी हो जाओगी.

यदि आपको पता नहीं है की अच्छा मेकअप करने के लिए क्या क्या लेना पड़ेगा तो आप इस पोस्ट को पढ़े मेकअप करने का सामान

५. बात करे

अभी तक हमें आपको उस मर्द को इम्प्रेस करने के टिप्स दिए थे और जब आपको लगे की वो आदमी भी आपको स्माइल देता है या रोज रोज देखता है तो समझ लो की आपका काम हो गया अब आपको उस आदमी से बात करना चाहिए.

अब बात करने के लिए आप उससे डायरेक्ट बात भी कर सकती हो.  आपको उस आदमी से रेगुलर बात करना चाहिए आप चाहो तो उस आदमी को अपना नंबर भी दे सकती हो और फिर आप दोनों फोन पर बात कर सकती हो.

आपको उस पुरुष से ज्यादा से ज्यादा बात करना चाहिए ताकि उसको भी आपसे प्यार हो जाये. आप उनके साथ whatsapp और फेसबुक पर भी कांटेक्ट में रहे और whatsapp पर चैटिंग भी कर सकती हो.

इसे आपकी दोस्ती अच्छी और गहरी बनेगी और आप दोनों एक दुसरे को अच्छे से जान पहचान पाओगे जिससे आपको एक दुसरे की पसंद और ना पसंद के बारे में पता चलेगा.

६. प्रोपोज करे

अब अंत में आपको उस आदमी से अपने दिल की बात कह देना चाहिए लेकिन आप उसको तभी प्रपोज करे जब आपको पूरा विश्वाश हो जाये की वो मर्द भी आपको बहुत ज्यादा पसंद या प्यार करने लग गया है.

हो सकता है की आपके कहने से पहले वो आदमी ही आपसे अपने दिल की बात कह दे क्यूंकि मर्द इस बात को कहने से अपने आप को रोक ही नहीं पाते है.

यदि वो आपसे कुछ नहीं कहता तो आपको अपने दिल की बात उसको बोल देना चाहिए और जो भी आप उसके बारे में सोचती हो वो उसको सच सच बोल देना चाहिए.

इसके अलावा यदि आपको उस आदमी से बात करने का मौका नहीं मिलता है तो आप उसको लव लैटर भी देकर अपने दिल की बात बोल सकती हो.

नोट – फ्रेंड्स हम ये पोस्ट केवल एजुकेशनल पर्पस के लिए शेयर कर रहे है. हम किसी भी महिला या लड़की को किसी भी शादीशुदा मर्द, पुरुष या लड़के को पटाने की सलाह नहीं देंगे.

हो सकता है की इससे आपको प्रॉब्लम भी हो जाये. लेकिन यदि आपको फिर भी किसी शादीशुदा मर्द या लड़के से प्यार हो गया है तो आगे आपकी मर्जी है.

आपके लिए कुछ जरुर पोस्ट

100 best love tips in hindi 

Love Questions and Answers in Hindi | लव गुरु से सवाल

Best Love guru tips in hindi

Best & Romantic Love letter in hindi

आपकी और दोस्तों

तो फ्रेंड्स ये था किसी भी मर्द को कैसे पटाये, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा की किसी भी पुरुष को इम्प्रेस करने का और पटाने का तरीका क्या होता है.

यदि आप हमसे कोई भी सवाल पूछना चाहती हो या फिर आप हमसे अपनी बातें शेयर करना चाहती हो तो कमेंट में अपनी बाते और सवाल हमसे जरुर पूछे और हम आपको आपके सभी सावों का जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे. यदि पोस्ट अच्छी लगी तो लाइक और शेयर भी जरुर करे. धन्येवाद दोस्तों.

Leave a Comment

Your email address will not be published.