Love Questions and Answers in Hindi | लव गुरु से सवाल जवाब पूछे

Love Guru Question and Answer in Hindi – नमस्कार दोस्तों एक बार आपका फिर से बहुत-बहुत स्वागत है हमारे इस ब्लॉग पर आज हम आप सभी लड़के और लड़कियों के लिए यह पोस्ट तैयार कर रहे हैं जिसमें आप सभी लोग अपने लव गुरु से सवाल पूछ सकते हो.

हम आपको आपके सभी सवाल के जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे. आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से रिलेटेड कोई भी क्वेश्चन हमसे पूछ सकते हो. हम चाहते हैं कि इस पोस्ट में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो और अपने प्रश्न हमसे जरूर पूछें ताकि हमारे लव गुरु एक्सपोर्ट आपके सवालों का सही जवाब दे पाए.

हमारे पास अक्सर बहुत सारे लड़के और लड़कियों के सवाल आते हैं और उन सभी को हमको एक-एक करके वही सवाल के जवाब बार-बार देने होते हैं इसलिए हमने यह निर्णय लिया की एक पोस्ट बना दिया जाए जहां पर सभी लड़के और लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से रिलेटेड कोई भी क्वेश्चन हम से पूछ सकते हैं.

और उनको अपने सभी सवालों का जवाब इसी पोस्ट के अंदर मिल जाएगा, क्योंकि ऐसे बहुत सारे सवाल होते हैं जो कॉमन होते हैं उनको बार-बार हर किसी को समझाना समय बहुत बर्बाद करता है.

इसलिए हम चाहते हैं कि एक ऐसा पोस्ट रेडी हो जाए जिस पर आकर शायद लोगों को अपने सवालों के जवाब पहले ही मिल जाए.

इस पोस्ट में हम कुछ कॉमन क्वेश्चन और आंसर देने वाले हैं जो कि हम से बहुत अधिक मात्रा में लड़के और लड़कियों द्वारा पूछे जाते हैं. तो चलिए दोस्तों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए इस पोस्ट को स्टार्ट करते हैं.

जरुर पढ़े इस पोस्ट को love guru tips in hindi for girl and boy

Love Guru Question and Answers in Hindi

लव गुरु से सवाल और जवाब

love guru question answer in hindi
Love Guru Questions and Answers in Hindi

Common Love Questions in Hindi With Answers

१. लड़की देखती है पर बात नहीं करती क्या करें?

दोस्तों यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हो और वह लड़की आपको देखती है लेकिन आपसे बात नहीं करती है तो इसका मतलब यह होता है कि शायद उस लड़की को आप में इंटरेस्ट है और वह चाहती है कि आप उससे जाकर बात करो.

एक लड़का होने के नाते यदि आप किसी लड़की को दिल से लाइक करते हो तब आपको जाकर उस लड़की से दोस्ती और फ्रेंडशिप करना चाहिए इसमें कोई बुराई नहीं है.

आजकल की लड़कियों की थिंकिंग मॉडल हो गई है और उनको पता है कि यह नॉर्मल होता है लेकिन जिस तरीके से लड़के खुलेआम लड़कियों से फ्लर्ट करते हैं लड़कियां ऐसा नहीं कर सकती इसलिए वह केवल देखती है और यह आपके लिए एक इशारा है कि शायद उसको आप में इंटरेस्ट है.

२. कैसे पता करें कि वह लाइक करती है?

यह सवाल हमसे न जाने कितनी बार पूछा जाता है कि कोई लड़की है जिसको हम पसंद करते हैं लेकिन हमको पता नहीं कि वह मुझ को लाइक करती है या नहीं.

दोस्तों इसमें बहुत सारे सिचुएशन है और इस सवाल के लिए हमने एक पूरा पोस्ट लिख रखा है आप लोग उस पोस्ट को यहां पढ़ सकते हो – कैसे पता लगाएं कि लड़की लाइक करती है

३. मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या करूं?

दोस्तों यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तब आपको नाराज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज भी ऐसे बहुत सारे लड़के हैं जो कि सिंगल है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप लोग हमेशा सिंगल रहे.

आप चाहो तो अपने लिए गर्लफ्रेंड जरूर बना सकते हो, लेकिन यदि आपको लड़की को पटाने के तरीके पता नहीं है तब शायद आपको उस लड़की को इंप्रेस करने में थोड़ी प्रॉब्लम हो सकती है.

लेकिन हमने एक बहुत ही बढ़िया पोस्ट लिख रखा है जिसमें आपको गर्लफ्रेंड बनाने के बहुत ही अच्छे टिप्स मिल जाएंगे आप उसे यहां पढ़ सकते हैं – How to make girlfriend in hindi

४. मुझे लड़की को प्रपोज करने में डर लगता है क्या करूं?

यह तो लड़कों की सबसे बड़ी प्रॉब्लम होती है कि वह लोग किसी लड़की से सच्चे दिल से प्यार करते हैं लेकिन उनको प्रपोज करने से उनको बहुत ज्यादा डर लगता है.

यदि आपकी पहले कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी या फिर आप लड़कियों से ज्यादा बात नहीं करते हो तब यह ऐसा डर लगना नॉर्मल है.

आपको सबसे पहले तो इस डर को अपने मन से निकाल देना चाहिए. कई बार लड़के पता नहीं क्या-क्या सोचकर डरते रहते हैं और जब लड़की को प्रपोज करते हैं तब उनका डर एकदम गायब हो जाता है.

पहली बार प्रपोज करने में हर किसी को डर लगता है लेकिन जब आप किसी लड़की से अपने प्यार का इजहार कर दोगे उसके बाद आपको कभी भी भविष्य में किसी भी लड़की को प्रपोज करने से डर नहीं लगेगा.

आप इस पोस्ट को पढ़े लड़की को प्रोपोज कैसे किया जाता है बेस्ट तरीका

Ask Questions to Love Guru in Hindi

लव गुरु से अपने सवाल पूछे और जवाब पाए

दोस्तों यह कुछ कॉमन क्वेश्चन थे जो हमसे रेगुलर तौर पर पूछे जाते हैं. यदि आप भी हमसे अपना कोई सवाल पूछना चाहते हैं तब आप लोग कमेंट में अपने प्रश्न हमसे जरूर पूछें और हम उसका उत्तर आपको जल्दी देंगे.

चाहे आप लड़के हो या लड़की आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से रिलेटेड कोई भी क्वेश्चन हमसे पूछ सकते हो और उसका आंसर आपको अवश्य मिलेगा.

यदि आपको बेस्ट लव टिप्स चाहिए तो आप इस पोस्ट को अवश्य पढ़े 100 love tips in hindi for girlfriend and boyfriend

जो भी सवाल आपके मन में उठ रहा है आप लोग बेझिझक होकर आम से कमेंट में अपने सवाल जवाब पूछ सकते हो और इसी पोस्ट पर आपको आपके सवालों के जवाब मिल जाएंगे.

हम उम्मीद करते हैं कि इस पोस्ट को लिखने के बाद अब हमको बार-बार एक ही सवाल के उत्तर नहीं देने होंगे.

दोस्तों यदि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा तो प्लीज एक लाइक जरुर करें और इसे व्हाट्सएप और फेसबुक पर शेयर भी जरूर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़के और लड़कियां अपने सवाल हमसे पूछ पाए धन्यवाद दोस्तों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

55 Comments

  1. अगर हमे किसी दुसरे से प्यार हो जाये और हम पहले वाले को छोड़कर दुसरे लड़के से बात करने लगे. लेकिन कुछ महीने बाद अचानक से पहले वाली की याद आने लगे तो क्या करना चाहिए ऐसे सिचुएशन में प्लीज बताये.

    1. आलिया जी सबसे पहले तो अपना सवाल पूछने के लिए धन्येवाद. क्या पहले वाले से आपका ब्रेकअप हो गया है या फिर केवल आप दुसरे लड़के की तरफ attract हो रही हो. इसका जवाब पाना हमारे लिए बहुत जरुरी है.

      1. पहले वाले से ब्रेकअप नहीं हुआ था बस कुछ डिस्टर्ब थे हम दोनों और उसी बीच मैंने दूसरा बॉयफ्रेंड बना लिया और जब बात मेरे bf को पता चली तो उसने मुझसे बहुत रिक्वेस्ट की प्लीज मुझे मत छोड़ो सॉरी भी बोला लेकिन मैंने नहीं सुनी और दुसरे वाले के साथ रिलेशनशिप में आगई.

        लेकिन अब मुझको पहले वाले की बहुत याद आती है में क्या करू प्लीज मुझे बताये.

        1. अलिया जी सबसे पहले तो आपको छोटी मोटी बात पर अपने पहले bf को छोड़ना नहीं चाहिए था. चलो वो आपकी मर्जी थी लेकिन आपने तुरंत ही दूसरा बॉयफ्रेंड भी बना लिए और अब पहले वाले की याद आ रही है. चलो जो हुआ सो हुआ अब सबसे पहले आपको ये जल्दी से bf बदलने की आदत छोड़नी होगा वरना फ्यूचर में आपको प्रॉब्लम हो सकती है और रही बात की अब आप क्या करे तो अपने दिल की सुनो और शायद आपको अपना पहला वाले bf बहुत प्यार है तो आपको उसके पास चले जाना चाहिए.

          लेकिन देखा इससे क्या प्रॉब्लम हो सकती है की आप पहले को छोड़कर दुसरे के पास जाती हो और फिर दिल पहले वाले के पास आने को कहता है ऐसे में आपका कोई भी रिलेशनशिप में तेहरव नहीं आएगा कभी भी जल्दबाजी में कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहिए.

          1. ढाई साल का रिलेशनशिप था हम लोग का पैर मेरी गलती की वजह से सब खराब हो गया लेकिन वो आज भी मेरा इंतेजार करता है. लेकिन अभी इसके साथ तीन महिना ही हुआ है.
            लेकिन कुछ लोग मुझसे कहते है की तुम्हे पहले वाले से प्यार होहता तो तुम दूसरा नहीं बनती, में उसे याद करके रोटी हु.

            लेकिन में बहुत कन्फ्यूज्ड हु मुझे बताये में अपनी confusion कैसे दूर करू प्लीज.

          2. आलिया जी आपकी सभी बातों से लग रहा है की आपको पहले वाले से ही प्यार है तो आप उसके पास चले जाये इससे आपको जरुर खुशी मिलेगी और दुबारा कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच लेना और फिर ही कोई भी डिसिशन लेना.

          3. Hello mem.. मैम कुछ टाइम पहले मैं एक लड़की से व्हाट्सएप पर ही मिला था मेरी उससे बहुत अच्छे से बात होती थी वह भी मुझसे बहुत मजाक मस्ती करती थी और मैं भी उससे बहुत मजाक मस्ती करता था एक दिन वह ऑनलाइन थी और काफी ज्यादा बिजी चल रही थी बस मैंने उससे यूं ही पूछ लिया था कि किससे बात कर रही हो तो बताने से इंकार कर दिया फिर मैंने भी इग्नोर कर दिया और वापस उसे हाय हेलो करने लगा मैं भी उस से लव करता हूं वह भी मुझे हर बात पर आई लव यू बोलती थी वह मुझे बार बार मैसेज करके बोला करती थी कि मैं आपके बिना नहीं रह सकती हूं काफी रिस्पेक्ट भी करती है मैं भी उसकी रिस्पेक्ट करता हूं लेकिन एक दिन वह रात को 3:00 बजे तक किसी के साथ चैट कर रही थी मैंने सिर्फ इतना ही पूछा कि आप किससे बात कर रही हो और मेरे मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रही हो तो उसने तुरंत मुझे ब्लॉक कर दिया और अभी तक अनब्लॉक नहीं किया है 15 दिन हो गए है इस बात से मैं क्या समझू मैं उसके बिना रह नहीं पा रहा हूं प्लीज आप मेरी हेल्प करें

          4. विकास जी इस प्रॉब्लम से हम पर्सनली एक समय पर परेशान थे. आपका दिल क्या कहता है जो हमारे साथ हो रहा था वो ये था की वो सच में किसी दुसरे के साथ बात कर रही थी. कभी कभी जो हमारा दिल बोलता है उसको सुन लेना चाहिए. रात को ३ बजे किससे बात होती है भला.

            यदि आपकी जगह हम होती तो कुछ दिन के बाद फिर से देखते की क्या वो देर रात रात तक ऑनलाइन रहती है तो इसका मतलब तो हमें पक्का लगता है की वो किसी दुसरे लड़के से बात करती है. उम्मीद करते है की आपको हमारी ये सलाह हेल्पफुल साबित होती.

          5. Sujeet kumarsays:

            ऐसा है कि मैं एक लड़की को 8 सालों से चाहता हूं वह भी मुझे चाहती है ऐसा वह हाव भाव से दिखाती है परंतु जब भी मैं उसे प्रपोज करता हूं वह केवल यही जवाब देती है कि पापा जी से बोल देंगे परंतु वह पापा जी से अपने नहीं बोलती है मै क्या करूँ।

    2. Manish Kumar Guptasays:

      एक लड़की मुझसे अपने दिल की बात बताती है उसके साथ क्या हुआ क्या नहीं हुआ जब भी उसको कोई काम रहता है तो मुझे फोन करके बुलाती है उसको कहीं जाना हो तो, पिछले 4 सालों से हम एक दूसरे को जानते हैं जब भी मिलते हैं कि हमेशा मुस्कुराती हुई आती है उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट आती है

      1. इसमें तो कोई सवाल हमको नहीं दिख रहा है मनीष जी. जहा तक आपकी बातों को पढ़कर लगता है की वो लड़की आपको लाइक करती है और भरोसा भी.

  2. पहले प्यार को भूलने के लिए क्या करे प्लीज बताये.

        1. KaiseKare Teamsays:

          हां संधू जी मिलना तो जरुरी है लेकिन अगर किसी वजह से आप दोनों मिल नहीं पा रहे हो तो आपको कम से कम फोन पर बात तो अवश्य करना ही चाहिए इससे एक दुसरे के टच में रहते है और एक दुसरे के करीब रहने का ये बहुत अच्छा तरीका है वर्ना आजकल दुनिया का क्या भरोसा कब क्या हो जाये, आप समझ सकते है हम आपको क्या बोलना चाहते है.

  3. Meri gf ki sadi ko 9 sal ho gye he lekin aaj bhi o mujhse najar milati he magar jab me usse bat karna chahta ho to bahut gussa ho jati he or mujhe dikhai tak nahi deti uske ghar walo ko hamare love ke bare me pata he me kaise usase bat karu

    1. राज जी ये आप क्या कर रहे हो यदि आपकी गर्लफ्रेंड की शादी हो गयी है तो आप उसके परिवार में उलझन क्यों पैदा करना चाहते हो. यदि वो आपको देखती है तो आप इसको इगनोर करे अभी आपको अपनी लाइफ के बारे में सोचना होगा. वो अब किसी और की अमानत है.

      हो सकता है की जब वो आपसे प्यार करती थी तो जहरी सी बात है की वो आपको अच्छे से जानती है लेकिन जैसा की आपने कहा की जब आप उससे बात करना चाहते हो तो वो गुस्सा हो जाती है इसका साफ़ मतलब है की वो आपसे बात नहीं करना चाहती है. यदि कोई किसी को देखे तो इसका गलत मतलब ना निकले.

      1. Mai ek ladki se pyar krta hu shayad wo bhi muzse pyar krti hai lekin us se jaise hi pyar ke bare mai puchta hu to wo mana karti hai kya kru bataye

        1. कपिल जी इसका ये मतलब ये है की वो लड़की अभी तैयार नहीं है रिलेशनशिप के लिए उसको थोडा टाइम दो और इसको इम्प्रेस करते रहो और फिर देखो क्या होता है.

  4. मुकेश कुमार मीणाsays:

    हाय लव गुरु मैं बहुत परेशानी में हूं मैं एक लड़की से बहुत प्यार करता हूं वह भी मुझसे बहुत प्यार करती है लेकिन मैंने उसको प्रपोज कर दिया लेकिन मैंने उससे बात नहीं की मुझे डर लग रहा था कि अगर वह मेरी वजह से बदनाम हो जाए तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा इस वजह से मैंने उससे ज्यादा बात नहीं की और उसने मुझसे बोला तेरी हिम्मत ही नहीं है मुझसे बात करने की बल्कि ऐसा नहीं है और उसके मम्मी पापा भैया भाभी उसके सिस्टर सबको मालूम है हम दोनों का और उसने मना कर दिया प्लीज मैं क्या करूं प्लीज रिप्लाई मी

    1. मुकेश जी आपका सवाल कुछ सही से समझ में नहीं आया प्लीज अपना सवाल अच्छे से लिखे.

  5. अलबादी जाटsays:

    मुझे अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने मे झिझक होती है.

    1. भाई यदि आपकी नयी नयी gf बनी है तो शुरुवात में ये होता है लेकिन बाद में आप फ्रीली बात कर पाओगे.

  6. sir mere bf bol rahe hai ki relationship me hamare rehne ka koi matlab nahi hai but mujhe rehna hai me unse bahut pyar karti hu par wo nahi karte please solution bataiye mujhe

    1. कीर्ति जी यदि आपके बॉयफ्रेंड ही बोल रहे है की इस रिश्ते का कोई मतलब नहीं है तो ये तो सही बात नहीं है. क्या आपने अपने bf से दूर जाने की वजह पूछी की वो बस ऐसे ही बोल रहा है की अब इस रिलेशनशिप को खत्म करते है प्लीज आप पहले ये बताये उसके बाद आपको हम सलूशन दे सकते है.

  7. Shriram Jadhav (jadhavshriram2@gmail.com)says:

    पास की एक शादीशुदा स्त्री है उसका कुछ मेडिकल प्रोब्लम था तो वो मुझे जिद करके उसके साथ पास के एक शहर मे दो बार हास्पीटल ले गयी,साथ आते जाते वक्त उसके सारे प्रोब्लम वो मुझे शेअर किये और उसने कहा कि हम साथ गये ये बात मेरे घर या तुम्हारे घर वालों को या किसी को भी नहीं बताये,अब फीर से वो कोई उसका काम हो तो मुझे फोन करती है, लेकिन मुझे कहती है के मेरे फोन पे काल नही करना क्यों की घरवाले देखेंगे, मेरा मन उसके लिये साफ है लेकिन मुझे भी डर इस बात का है कि मेरे भी घर मे ये बात पता चली तो मुझे भी प्रोब्लम हो सकता है मै भी शादीशुदा हूं, तो मै क्या करू?

    1. श्रीराम जी आप उस औरत से दूर रहे तो बेस्ट होगा क्यूंकि उसकी बातों से ये लगता है की वो आपको पसंद करती है और आपके साथ चक्कर चलाना चाहती है. लेकिन इसकी वजह से आपकी शादीशुदा लाइफ में बहुत बड़ी प्रॉब्लम कड़ी हो सकती है.

      ऐसी महिलाओं से दूर रहे तो आपके परिवार और मैरिज लाइफ के लिए अच्छा होगा वरना यदि आप भी उसका साथ देने लग गए तो आप ना उस औरत के हो पाओगे और आपकी पत्नी भी हो सकता है की आपसे दूर हो जाये.

  8. Sir me meri pdosh me rhne wali ldki se 5 year se pyar krta hu but problem ye he phle wo thody choti thi to mene use prpose nhi kiya jb wo bhi like krti thi but use kuch glt fehmi ho gyi ki me kisi or ldki se bat krta hu to usne bhi dusre ldke se bat krna start kr diya or jb mene prpose kiya to usne bola ki me phle apko psnd krti rhi but ab apne der kr di. mene uska us ldke se bat krna bnd to krwa diya but ab wo mujhse bhi bat nhi krti or na hi ab meri trf phle ki jese dekhti he me kya kru mujhe kuch smj nhi aa rha .

    1. यदि उस लड़की ने दुसरे लड़के से बात करना बंद कर दिया है तो ये आपके लिए पॉजिटिव संकेत है. लड़कियां थोडा भाव जरुर खाती है लेकिन यदि आप उससे सच्चे दिल से प्यार करते हो तो एक ना एक दिन उसको भी ये महसूस हो जायेगा. आप उसको इम्प्रेस करते रहे और गुस्से में कभी भी कोई ऐसी हरकत ना करे जिससे की वो लड़की आपसे नफरत करने लग जाये.

  9. Mera naam Neha Hai aur main married hun main Kisi Aur Se Pyar Karti Hu Hamari acchi wali baat cheet hoti Thi ab Achanak se usne mujhse baat karna band kar Diya please aap mujhe batayenge Main Kya kar sakti hu.

    1. नेहा जी सबसे पहले तो हम आपसे ये कहना चाहते है की आप अब कुवारी नहीं हो, आप मैरिड हो तो सबसे पहले तो आपको मैरिड होने के बाद किसी दुसरे लड़के से बात ही नहीं करना चाहिए. इसका मतलब की आप अपने पति के साथ वफादार नहीं हो.

      हां ये हो सकता है की आप अपने पति के साथ खुश नहीं हो वो दूसरी बात है और उसका सलूशन निकाला जा सकता है जैसे की यदि आप अपने करेंट हस्बैंड के साथ खुश नहीं हो तो आप तलक भी ले सकती हो.

      तलक होने के बाद आप जिस लड़के से बात करना चाहती हो आप उससे कर सकती हो लेकिन मैरिड होने के साथ तो आप किसी दुसरे के साथ बात करना तो बिलकुल गलत है. यदि आप मैरिड होने के बावजूद अपने प्रॉब्लम का सलूशन हमने जानना चाहते हो तो इस सिचुएशन में हम आपकी कोई हेल्प नहीं कर सकते है क्यूंकि जो आप कर रही हो वो सबसे पहली बात तो गलत है.

      और हम गलत चीजो के लिए किसी की भी हेल्प नहीं करते है.

  10. Meine apne bf se shadi ki. its a intercaste marrige. mein general caste se hu aur wo sc. bf ka behaviour aam ladko jaisa nahi hai mtlb loving nature nahi hai just kam kam kam.. chalo wo bhi thik tha but itne jiyada kanjus .. ki nai nai shadi ke bawjud kisi tyohar ja vaise bhi na kabhi koi celebration krte hai na koi riwaz… unki family bhi aisi hi ha, na saas na wo khud aaj tak koi acha suit tak nahi dilwyea. mtlb jo newly marride couple ko ek importance ja ache ache moments milte hai vaisa kuch nahi…. mujhe in sab bato se bht preshani hai.. abhi 8 mnth hue ha shadi ko.. kya kru…kya meri puri life khrab kar li maine. aur to aur un logo ko in sab bato ka koi ehsaas hi nahi hai…

    1. सर्ब जी ये तो आपकी गलती है जब आपको पता था की वो कंजूस है तो आपने उसके साथ शादी क्यों करी.

      1. wo pehle aise nahi the… unki socj aur hamari soch mein bht farak hai..mera jahan rehne ka dil nahi karta… mein roz ghut ghut kar jee rahi hu…. kya karu

        1. आप अपने पति को समझाने की कोशिश करे और यदि फिर भी वो नहीं मानते तो शायद तलाक लेने की नौबत भी आ सकती है.

  11. 3 saal se ham dono liven relationship me rah hai pichle 15 dino se hamare bich mè bahot jhagda ho raha hai every day aaj usne mujhse kaha ki kuch dino se aisa lagne lgaa hai jaise mai tumse pyar hi nahi karti hu aisa kahne ka kya karan ho skta hai help me plz

  12. Sir main yeh janna cahahta hu main ek shadi suda ladis se pyar karta hu par wo pehle se hi kisi se pyar karti hai par mujhe bhi kisi baat ki mna nahi karti par time nahi deti aur kehti hai k tum mera best friend ho main kya karo aisa jo wo mujhe pyar mare

    1. सुनील जी सबसे पहले तो वो एक शादी शुदा औरत है तो उससे प्यार करना ठीक नहीं है आपको बहुत प्रॉब्लम होगी क्यूंकि आगे चलके जब आपको उस औरत से बहुत ज्यादा प्यार हो जायेगा तब वो आपकी कभी भी नहीं हो सकती है और फिर आपको बहुत परेशानी होगी.

      इससे तो बेहतर है की आप किसी कुवारी लड़की से प्यार करो वो बेस्ट होगा.

  13. नैतिक गुप्ताsays:

    हेलो सर मेरा नाम दीपक गुप्ता है में कटनी से हूं में एक लड़की से प्यार करता हूं उसको जब भी जरूरत होती मुझे फोन कर के बुला लेती पहले एक एक घंटा बात करती अब नहीं करती पूछने में कुछ नहीं बताती बोल देती है कुछ नहीं हुआ तबीयत खराब है व्हाट्सएप में ऑनलाइन रहती है बात करने की कोशिश करता हो तो ऑफलाइन हो जाती है प्लीज़ सर हेल्प मी

    1. नैतिक जी इसका तो मतलब ये दिख रहा है की अब उसको आपके साथ बात करने में इंटरेस्ट नहीं आ रहा है.

  14. Dear Love guru..
    Plz help me m kya kru mujhe kuch bhi smjh nhi aa ra h…
    Relationship ko 2 years ho gye or hm dono hi ekdusre ko bhot pyar krte h but 2 mhine se bhot hi jyada misunderstanding ho RI h m jitna hu sab shi krne ka sochta hu utna hi glt hota ja ra h..
    M us se jitna hi politely bat krta hu sab thik krne ki kosis krta hu wo utna hi chidhi rhti h or bhot hi rude behave krti h jo ladki phle bat krne k liye marti thi aaj mere se bolti h mujhe chord do tumne hurt kr diya h mujhe actually mne use gali de diya tha 1 bar gusse m isliye bhot naraj rhne lagi or m phle rude rhta tha ab wo h..na wo kisi k sath relationship m h aisi koi bat nhi h fir bhi wo aise kyu kr RI h..ki chord do m aapke layk nhi or aap mere m rh nhi skti but aise kaise rhu..
    Bataiye m kya kru..hm dono ki bhot hurt ho re h daily..hmne shadi bhi kr li h ghr walo ko bina btaye we r husband wife but uske bad bhi ye sab?

  15. Sir mujhe apni dost ki behen se pyaar ho gaya h mene abhi use bataya nahi h me usse bhot pyaar karta hu uske family wale bhi mujhe accha ladka mante h agar me usse bolu aur usne kisiko bata diya to meri dosti kharab ho jayegi lekin me uske bina jinda bhi nahi raha sakta aap hi bataiye me kya karu

  16. sir me 4 years se relationship me hu. he is my first boyfriend and first love . and i truly madly in love with him. vo bhi mujse bhot zyada pyar krta tha . i care him so much. me bahot hi zyada emotional hu.
    1 month pehle ek din usne call kiya wo upset tha uski family me problems thi.he called me to feel good pr mene call pick up nhi kiya coz i was sleeping. aur esi small mistakes hoti rehti he mujse. he said jb zaroort hui tb tum nhi thi.
    uss din se he is completely ignoring me i am blocked everywhere !!! mene bahot try kia baat krne ka but he said he don’t wanna see my face he hates me .
    i don’t know what to do . i love him so much. me abhi bhi try krti hu baat krne ki.
    this situation hurting me badly. i am crying all day k how he is completely changed . i don’t know how to handle myself. : ‘ (

  17. Sir mai ek ladke se bahut pyar krti hu wo bhi mujhse bahut pyar krta h but wo mere aunty ka bhai h means relation me h ghar wale bhi nhi maan rhe ky ye sahi h agar sahi h to ky kru

  18. हर्षितsays:

    प्लीज ये बताइए की लड़की प्यार करती है पर घर वाला से डरती इस इस्थिति में हम पे गुस्सा करती क्या करे कैसे समझाए

  19. Mujhe ek ladki bohot pasand he wo roj uske school ke bus stop pe aati he or me bhi whaa uske chutti ke or jane ke samay jata hu wo kabhi kabhi to mujhase bohot der tak eye contact karti he kabhi kabhi or jab mene use baat karne ke liye roka to wo ignore karke chali gayi iska matlab kya he haa ki naa

    1. ऋषि जी आप एक बार फिर से हेल्लो बोलकर उससे बात करने की कोशिश करे या फिर बस से रिलेटेड को सवाल करके आप उससे आसानी से बात करना शुरू कर सकते है.

  20. Mere Padosh me ek bhabhi hai wo pregnant hai. But line deti hai baat Karna chahti hai. But ghar ke samne mai baat nahi kar pata hu. Kaise number mangu. Kya number magna thik hai.

    1. विक्रम जो तो ऐसी भाभी से दूर रहो क्यूंकि वो सबकी भाभी बनना चाहती है 🙂

    1. KaiseKare Teamsays:

      सीमा जी अगर आपके कास्ट का प्रॉब्लम है तो आपको लव मैरिज ही करना पड़ेगा अब आप देख लो की कोर्ट मैरिज करना है या फिर फमिली को मनाने की कोशिश करों या अंत में भागकर शादी कर लो. यदि ३ आप्शन आपके पास उपलब्ध है.

X