लिंग लंबा मोटा कैसे करे घरेलू उपाय – आसान तरीका



लिंग लंबा मोटा कैसे करे आसान तरीका – क्या आप गूगल में लिंग मोटा लंबा करने का तरीका या फिर लिंग को मोटा लंबा कैसे करे इन हिंदी ढूंढ रहे हे तो आप बिलकुल राईट पेज में है क्योंकि आज मई आपको बाटूंगा की अपने लिंग को मोटा और लंबा कैसे करे  हिंदी में।  दोस्तों ये बिलकुल घरेलू तरीके है और ये सरे उपाय और तरीके बहुत ही लब्धयक होंगे आपके  मोटा और लंबा बनाने में।

दोस्त  हमारे यहाँ ऐसे बहुत से लोग है जो अपने लिंग के साइज से संतुष्ठ नहीं होते है और हर दम परेषान रहते है।  दोस्तों ये घरेलु तरीके आपके साथ शेयर करने से पहले में में आप लोगो से ये बात शेयर करना चाऊंगा की लिंग का मोटा या लंबा होना आपके हाथ में नहीं होता और ये साब भगवन की देण होती है।

Padhe – Ling Ka Size Badhane ke Gharelu Upay

इसलिए आपको ज्यादा टेंशन लेने की कोई भी जरुरत नहीं है पर हमारे यहाँ बहुत से पुरुष और लड़के है जो अपने लिंग के साइज को लेकर बहुत ही ज्यादा चिन्तित रहते है जो की बहुत ही गलत बात है।

हम तो आपसे ये ही कहेंगे की ये प्रकर्ति की देन है और इससे हमे ज्यादा टेंशन लेने की कोई भी जरुरत नहीं होनी चाइये बल्कि हमको खुश रहना होगा की ये नेचुरल है और हम इससे कोई केमिकल या दवाई कहकर लंबा या मोटा नहीं करना चाहिए।  ये शरीर के लिए बहुत ही हानि करक होगा।

पर फिर में हमारे पास कुछ ऐसे तरीका और नुस्खे है जो आपके लिंग को मोटा लंबा करने में बहुत ही लाभदायक साबित होगा।  तो चलिए दोस्तों ज्यादा टाइम बर्बाद न करते हुए सीधे देखते है वो नायब तरीके , टोटके, घरेलु उपाय और नुस्खे जो आपके लिंग को लंबा मोटा बना देगा और वो भी बहुत ही आसानी से।

लिंग लंबा मोटा कैसे करे घरेलू उपाय

Ling Lamba Mota Kaise Kare gharelu upay

  1. टेंशन कम करे

    • अगर आपको अपने लिंग यानि पेनिस को लंबा मोटा करना है तो आपको सबसे पहले अपने टेंशन को कम करना होगा क्योंकि टेंशन और तनाव आपके लिंग को बढ़ने नहीं देता और आपके लिंग तक ब्लड सर्कुलेशन सही से नहीं हो पता है।
    • टेंशन के कारन आपके सेक्सुअल परफॉरमेंस में भी बहुत कमी होती है और यही कारन है की बहुत से पुरुष और लड़के अपने शादी शुदा लाइफ से बिलकुल भी खुश नहीं रहते है।
    • ज्यादा टेंशन या तनाव लेने से आपके लिंग पे बहुत ही ज्यादा असर होता है और इससे आपकी परफॉर्मन्स भी बहुत कम हो जाती है।
    • इस लिए आप टेंशन ज्यादा न ले ये बहुत ही अच्छा तरीका है जो  आपके लिंग को मोटा और लंबा बना देगा और साथ ही साथ आपकी सेक्सुअल परफॉरमेंस भी अछि रहेगी।
  2. एक्सरसाइज करे

    • क्या आप एक्सरसाइज बॉडी या मसल्स बढ़ने के लिए  जाते है तो बहुत ही अछि बात है और इसको कंटिन्यू रखे क्योंकि ये आपके लिंग यानि पेनिस साइज को बढ़ने में बहुत ज्यादा हेल्प करती है।
    • एक्सरसाइज करने से आपके बॉडी में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ ज्याता है और ये सर्कुलेशन आपके लिंग तक बहुत ही अछि तरह से पहुँच ता है जिससे आपका लिंग का साइज बढ़ने लगता है।
    • नियमित वयं करने से आप टेंशन फ्री और हमेश तारो ताज़ा फील करोगे जो बहुत ही अच्छा है आपके पुर हेल्थ और स्वस्थ के लिए।
  3. स्मोकिंग बंद कर दे

    • अगर आपको अपने लिंग को लंबा और मोटा बनाना हे तो आपको स्मोकिंग बिलकुल से छोड़ देना होगा क्योंकि स्मोकिंग करने से हमारे फेपड़ों की पोर्स ब्लॉक होने लगते है जिससे सही मात्रा में ऑक्सीजन आपके ब्लड तक नहीं पहुँच पाती ही।
    • खून में पर्याप्त ऑक्सीजन न होने के कारन ये आपके शरीर के दूसरे अंगो तक भरपूर ऑक्सीजन नहीं पहुँच पते है जिसे आपके शरीर के काम करने में बहुत कमी आजाती है। बस इतना ही नहीं आपको हमेशा थकावट और कमजोरी महसूस होती है।
    • ओक्सिगें की कमी का सबसे ज्यादा असर आपके लिंग यानि पेनिस पर पढ़ा है और ये ऑक्सीजन की कमी आपके लिंग के साइज को बढ़ने नहीं देती हे।
    • तो ये बहुत ही आसान तरीका है और इस नुस्खे को आपको जरूर अपनाना  चाहिए और स्मोकिंग को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ देना चाहिए।
    • Jarur Padhe – Cigarette Chodne ke Mantra
  4. फ्राइड फूड्स और ऑयली कहना बंद करदे

    • ये घरेलु तरीका आप जरूर उसे करे क्योंकि ज्यादा बहार की तली भुजी चीज़ों को बिलकुल बंद करदेना होगा।  तैल से बानी हुई ये चीज़े आपके बॉडी में फैट को बढ़ देती है और यदि आपके शरीर में ज्यादा फैट होगा तो ज्यादा कैलोरी  भी ज्यादा होगी।
    • ज्यादा कैलोरी होने से आपके शरीर में ज्यादा कोलेस्ट्रॉल जमा  होने लगता है जिससे आपको नसों में जमा होने लग जाते है सुर ब्लड सर्कुलेशन में रुकावट पैदा करते है।
    • ये प्रॉब्लम की वजह से आपके लिंग तक पर्याप्त मात्रा में खून का सप्लाई नहीं हो पता और आपका लिंग का विकास होना बंद हो जाता है।
    • तो हमे आपके रिक्वेस्ट करेंगे की ज्यादा तली हुए चीज़ों और खाने से दूर रहे ताकि आपके बॉडी में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा बढे ना और आपके लिंग को सही मात्रा में खून का सप्लाई मिलता रहे।
  5. फलो और हरी सब्ज़ी खाये

    • अगर आपको अपने पेनिस यानि लिंग को लंबा मोटा बनाना है तो आपको ज्यादा से ज्यादा फलो और हरी सब्ज़ी को कहना होगा इससे आपको कई तरह के विटामिन्स  और मिनरल्स मिलते है।
    • साथ ही साह आपका ब्लड सर्कुलेशन भी बहुत ही बढ़िया रहता है जिससे आपके लिंग को भरपूर मात्रा में ब्लड सप्लाई होता है और आपका लिंग नियामत रूप से विकास होता रहता है।
    • फलो और हरी सब्ज़ी ये आपके सिर्फ  लिंग पे पॉजिटिव इफ़ेक्ट  नहीं बल्कि पुरे शरीर और हेल्थी स्वस्थ के लिए फल और हरी सब्ज़ी बहुत ही अछि होती हे।
  6. पेट के फैट कम  करे

    • यदि आपका पेट में बहुत ज्यादा चर्बी और फैट है तो आपका पेट बहुत ही बड़ा और फुला हुआ लगता है जिसके सामने आपका लिंग बहुत ही छोटा नज़र आता है जो आपको सोचने में मजबूर कर देता है की मेरा लिंग बहुत ही पतला और चोट है।
    • वास्तव में ऐसा होता नहीं है आपको लिंग का साइज बिलकुल सही होता हे पर आपके पेट की वजह से आपको अपने लिंग छोटा दीखता है।
    • यदि आपका पेट भी बड़ा और ज्यादा बड़ा है तो आप इसको जरूर कम करे जिससे आपको अपना लिंग मोटा और लंबा दिखाई दे।
    • पेट के फैट को काम करने के लये आप नियामत रूप से एक्सरसाइज , रनिंग और योग कर सकते है।

वैसे तो मार्किट में बहुत से तरीका है लिंग को लंबा मोटा करने के लये पर हम आपको बिलकुल घरेलु उपाय और टोटके समझेंगे जिसे आप घर बैठे  ही अपने लिंग का साइज को बढ़ा सकते है हु भी बहुत ही आसानी से।

लिंग बड़ा करने की एक्सरसाइज

यदि आपको अपने लिंग को बड़ा करना है तो आपको ये एक्सरसाइज बहुत ही फायदा करेगी और आपको पॉजिटिव रिजल्ट्स मिलेंगे।

इसके लिए आपको अपने लिंग को रोशन १५ से २० मिनट तक स्ट्रेच करना होगा पर ड़याँ से करे क्योंकि हमने बहुत से लड़के और पुरुष को देखा है जो जोश में आकर कुछ ज्यादा ही स्ट्रेचिंग करते है और फिर उनके लिंग में दर्द होने लग जाता है।

तो आप ऐसा बिलकुल भी न करे और जोश में आकर ऐसा कुछ  भी न करे क्योंकि  इससे बहुत से प्रॉब्लम हो सकती है।

हमे आपको ये सलाह देंगे की आप थोड़ा सा तेल लेकर हलके हलके से अपने लिंग को स्ट्रेच करे और ज्यादा जोर से न करे इससे आपका लिंग लंबा होने लगेगा।

ऐसा आपको कंटिन्यू १ महीने तक करना होगा और दोस्तों ये बहुत ही आसान तरीका है लिंग के साइज को बड़ा करने का और इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

कुछ इम्पोर्टेन्ट टिप्स

दोस्तों आपने तो टीवी या इन्टरनेट में बहुत से अद्वेर्तिसेनमेंट देखते हे की एक दिन में ७ इंच लिंग करे या फिर कोई ऐसा चमत्कारी तेल जिससे २ हफ्ते में आपका लिंग १० इंच लंबा हो जायगा तो दोस्तों ये साब के पीछे ज्यादा ध्यान न दे और नेचुरल तरीके और घरेलु नुस्खे से अपने लिंग को लंबा और मोटा करे.

क्योंकि ये बहुत ही सेफ और जाना मन तरीका और टोटका है और बहुत से लड़के और पुरुष इसका बहुत फायदा उठाया है तो हम भी आपसे ये ही रिक्वेस्ट करेंगे की ज्यादा इधर उधर की चीजो पे ध्यान न दे और ये घेरूल उपाय ही अपनाया इससे आपको बहुत अच्छा रिजल्ट्स मिलेगा।

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था लिंग मोटा लंबा करने का तरीका हिंदी में या लिंग को लंबा मोटा  कैसे करे इन हिंदी।  हम आशा करते है की घरेलु तरीके, उपाय और नुस्खे आपको बहुत ही अच्छे लगे होंगे।  दोस्तों ये टोटके अगर आप सही तरह से रोज़ करोगे तो आपका लिंग बड़ा हो जायेगा  और फिर आपको टेंशन लेने की जरुरत भी नहीं होगी और आप एक हैप्पी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय कर सकते है।

यदि आपको ये पोस्ट अच्छा लगा तो आप फेसबुक और व्हाट्सएप्प में इससे शेयर करके अपने दोस्तों और अन्य लोगो की हेल्प करे जिससे उनकी टेंशन कम हो जाएगी और वो भी अपनी शादी शुदा लाइफ को एन्जॉय कर पाएंगे।  दोस्तों आप जितना दुसरो की हेल्प करोगे भगवन आपकी उतनी ज्यादा हेल्प करेगा तो प्लीज इससे शेयर करके अपना सपोर्ट दे। धन्यवाद्