लिंग का साइज कैसे बढ़ाये – लिंग को बड़ा कैसे करे घरेलु उपाय



लिंग का साइज कैसे बढ़ाये – क्या आप लिंग का साइज़ बढ़ने के घरेलू उपाय या लिंग कैसे बढ़ाए सर्च कर रहे थे तो आप बिल्कुल सही पेज पर हो क्यूंकी आज मई आपको बटुंगा की लिंग का साइज़ कैसे बढ़ाए हू भी हिन्दी मे जिससे आपका लिंग बहुत ही जल्दी बड़ा और लंबा हो जाएगा.

दोस्तो लिंग के बाते लेकर हम लोग बहुत ही शरमाते हे क्यूंकी ये बहुत ही पर्सनल होती है पर हम तो आपसे ये कहेंगे की अगर आप कोई और अंघ् के बारे मे बात करते है तो उसमे कुछ नही और जब लिंग के बात आती है तो हर कोई लड़का या पुरुष सरंने लग जाता है.

पढ़े – लिंग लंबा मोटा कैसे करे

हमको तो ये समज़मे नही आता की ऐसा क्यूँ होता है आखर लिंग बी तो अपने शरीर का एक हिस्सा है ना तो ह्यूम इसके बारे मे नालेज और जानकारी होनी ही चाहिए और इससकी सेहत के बारे मे भी सोचना चाहिए.

आज के लड़के और पुरुष अपने लिंग के साइज़ को लेकर बहुत ही परेशन रहते है और वो इस्सको बड़ा करने की बहुत से अलग अलग तरीके, उपाय, टोटके और नुस्खे डुनधते रहते है. पर हम तो आपसे ये कहेंगे की इतना सोचने की और ज़्यादा टेन्षन लेने की कोई भी ज़रूरत नही है दोस्तो क्यूंकी ये आपके हाट मे नही है ये तो भगवान की दें होती है.

पर इसे कुछ लड़के और पुरुष हे जिनका लिंग का साइज़ बहुत ही छोटा होता है और हू इश्स बात को लेकर दिन भर टेन्षन मे रहते है खास करके जिनको बाकचा नही होता तो वो तो इसा सारा का सारा इल्ज़ाम लिंग साइज़ छोटा होने को मान लेते है पर ऐसा सूचा बहुत ही ग़लत होगा.

बहुत से लोग की ये भी ग़लत सोच है की बीवी, लड़की या औरत को कुश करने के लिए लिंग बहुत बड़ा होना चाहिए पर ये बात भी सही नही हे. औरत को लिंग से ज़्यादा फराक नही पड़ता है और वो आपके लिंग के साइज़ के अनुसार अपने यौनी को अड्जस्ट कर लेती है.

आपको ये पता होना चाहिए की औरत के एक तिहाई हिस्से तक आपके लिंग का घर्षण वो महसूस कर सकती है और इसके लिए नॉर्मल साइज़ का लिंग बहुत होता है. तो आपको ज़्यादा टेन्षन लेनेकी और परेशन रहने की कोई ज़रूरत नही है दोस्तो.

पर हा ऐसे बहुत से लड़के और पुरुष है जिनका वाकई मे बहुत ही छोटा लिंग होता है और वो इस्सको बड़ा करना छाते है ताकि हू भी अपने शादी शुधा लाइफ को पूरी तरह से एंजाय कर सके. तो दोस्तो घराने की कोई बात नही है क्यूंकी आज हम आपको कुछ ऐसे घरेलू उपाय, टोटके, तरीके और नुस्खे शेर करेंगे की आपकी ये प्राब्लम भी सॉल्व हो जाएगी और आप अपनी सेक्षुयल लाइफ को पूरी तरह से एंजाय कर पाएँगे.

लिंग का साइज कैसे बढ़ाये आसान तरीका

लिंग को बड़ा कैसे करे घरेलू उपाय

Ling Ka Size Kaise Badhaye bada kare

१. Massage करे

ये बहुत ही अक्चा घरेलू उपाय है अपने लिंग का साइज़ बढ़ने के लिए और आप रोजाना 15 से 20 मिनिट अपने लिंग का आयिल से मेसेज करके अपने लिंग का साइज़ को बढ़ा सकते है बहुत आसानी से.
इसके लिए आप सरसो का टेल अपने दोनो हातो मे लगाकर अपने लिंग को धीरे धीरे से मसाज करे और ज़्यादा ज़ोर लगाकर करने की कोई भी ज़रूरत नही है.
ज़्यादा ज़ोर से करने से आपको बाद मे लिंग मे बहुत दर्द होगा और हो सकता कई की आपको सीरीयस प्राब्लम हो जाए.
लिंग एक बहुत ही जज़ुक चीज़ होती है तो इससे ज़्यादा ज़ोर से ना मसाज करे और बेहद आराम से इससके 15 से 20 मिनिट तक मसाज करे डेली.
आप को ऐसे पूरे 1 मंत तक करना है और फिर देखना आपका लिंक का साइज़ बढ़ जाएगा और आपका लिंग बड़ा दिखने लगेगा.

२. कसरत करे

कसरत करना एक बहुत ही अक्चा तरीका है अपने लिंग को बड़ा करने मे कामयाब हो जाओगे. बहुत से लोग सोचते है की कसरत सिर्फ़ अची बॉडी बनाने के लिए काम आती है पर ऐसा बिल्कुल भी नही है.
जब आप कसरत करते है तो आपका ब्लड सर्क्युलेशन बढ़ जाता है और इससे आपके पूरे बॉडी मे ब्लड का सर्क्युलेशन बहुत ही अक्चा हो जाता है जिससे आपके लिंग मे सही मात्रा मे क्नूं का बहाव होने लगता है जिससे आपके लिंग के साइज़ को बढ़ने मे हेल्प होती है.
आप रोज़ाना 30 तो 45 मिनिट्स रूज़ कसरत करे और ये आपको रेग्युलर करनी होगी तभी आप को इससका रिज़ल्ट दिखेगा.

 ३. Oily Food ना खाये

यदि आपको अपने लिंग का साइज़ को बढ़ाना है तो आपको आयिली चीज़ो या टली हुई चीज़ो को कम करना ही होगा क्यूंकी ज़्यादा आयिली खाने से आपके बॉडी मे फट बढ़ जाता है.
ज़्यादा फट होने से आपका बॉडी छोलेस्ट्रॉल लेवेल भी बढ़ जाता है जिससे आपके नासो मे ब्लॉकेज होने लगता है. नासो मे ब्लॉकेज होने से आपके लिंग ताक सही से ब्लड सर्क्युलेशन नही हो पता और फिर आपके लिंग का साइज़ बढ़ने से रुक जाता है.
तो इससलये आपको टली और आयिली खाने से दूर जाना होगा.

४. तनाव कम करे

ये सबसे बड़ा रीज़न हे लिंग के साइज़ का छोटा होने मे क्यूंकी हम जितना ज़्यादा टेन्षन लेते है उतना हुमारी सेक्षुयल फीलिंग कम होती है और इससका सीधा असर हुमारे लिंग के साइज़ पर पढ़ता है और हू छोटा का छोटा ही रह जाता है.
ज़्यादा टेन्षन या तनाव लेने से आप का ब्लड सर्क्युलेशन भी बीगाढ़ जाता है जिससे आपके लिंग तक ब्लड सप्लाइ नही हो पता है जिससे कारण आपके लिंग का पूरा विकास होने से पहले ही उसका साइज़ बढ़ना बंद हो जाता है.
तो हम आप से कहेंगे की ज़्यादा टेन्षन ना ले और टेन्षन कम करने की लिए आप एक्सर्साइज़, मिडियेशन या योगा भी कर सकते हे.
ये बहुत ही अक्चा तरीका होता हे टेन्षन या तनाव कम करने का और इससे आपको बहुत से फ़ायदे होंगे और साथ ही साथ आपका लिंग का अधूरा विकास पूरा होने लगेगा.

५. Cigarette पीना छोड़े

यदि आप सिगरेट पीते है तो आपको सिगरेट पीना छोड़ना होगा क्यूंकी सिगरतते पीने सी आपके फापडो के पोर्ज़ मे ब्लॉकेज होने लगता है जिससे आपके शरीर के दूसरे अंगो मे सही मात्रा मे ऑक्सिजन का सप्लाइ नही हो पता.
आपके ब्लड मे इसके कारण काम ऑक्सिजन सप्लाइ होता है और इससे आपके शरीर की काम करने की शांता बहुत ही कम हो जाती है और आपको थकान और तनाव होने लगता है.
बस इतना ही नही इसा सीधा अस्सर आपके लिंग के साइज़ पर भी पढ़ता है क्यूंकी आख़िर कर आपका लिंग भी तो आपके शरीर का एक हिस्सा ही है ना.
तो अगर आपको अपने लिंग को बड़ा करना है तो आपको स्मोकिंग करना छोड़ना ही होगा.
सिगरेट छोड़ने से आप कई जान लेवा बीमारिओ से भी बचेंगे और आपका स्टॅमिना भी काफ़ी बढ़ जाएगा जो आपको अपने शाधी सुधा और सेक्षुयल जीवान मे बहुत हेल्प करेगी.

ज़रूर पढ़े – स्मोकिंग छोड़ने के तरीके

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तो ये था लिंग का साइज़ बढ़ने के घरेलू उपाय हिन्दी मे – लिंग का साइज़ कैसे बढ़ाए इन हिन्दी, हम दिल से आशा करते है की आप हुमारे दिए गये घरेलू उपाय, तरीके, टोटके और नुस्खे को सही तरह से फॉलो करेंगे. और अगर अपने हुमारे दिए गये घरेलू तरीके को सही से किया तो आप अपने लिंग का साइज़ को बढ़ने मे कामयाब हो जाओगे.

अगर आपको ये पोस्ट आक्ची लगी हो तो प्लीज़ अपने दोस्तो से फ़ेसबुक और व्हातसपप पे शेर करे जो अपने लिंग के साइज़ को लेकर बहुत परेशन रहते है क्यूंकी दोस्तो हम जितना दूसरो की हेल्प करेंगे उतना ही भगवान हुमारी हेल्प करेगा. धन्यवाद

लिंग का साइज कैसे बढ़ाये – लिंग को बड़ा कैसे करे घरेलु उपाय
कृपया पोस्ट को रेट और शेयर करे

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *