लड़को की कौनसी आदत लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होती है

हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग ये पोस्ट लड़को के लिए बहुत ही ज्यादा काम की है क्यूंकि इस पोस्ट में हम बात करेंगे की लड़को की कौन सी आदत लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है. यदि आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढना चाहिए.

आज पोस्ट में हम आपको कुछ आदते बताएँगे जिसको आपको बिलकुल भी नहीं करना चाहिए वरना जिस लड़की को आप पटाना चाहते हो समझो की वो लड़की आपके हाथों से गयी. आज कल लड़कियों की चॉइस बहुत बदल गयी है और बहुत लड़को को उनकी चॉइस के बारे में पता नहीं होता है की लड़कियों को कैसे लड़के अच्छे लगते है

तो दोस्तों बिना ज्यादा टाइम लेते हुए सीधे इस पोस्ट को स्टार्ट करते है और हम उम्मीद करते है की आपको ये पोस्ट जरुर हेल्प करेगी लड़कियों की चॉइस को समझने में.

लड़को की कौनसी आदत लड़कियों को पसंद नहीं आती है

Ladko Ki Kaun Si Aadat Ladkiyon Ki Pasand Nahi Hoti Hai

१. सिगरेट पीना

जो लड़के सिगरेट पीते है लड़कियां उनको १% भी अच्छा नहीं मानती है और वो कभी भी ऐसे लड़के को अपना बॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहती है जो की सिगरेट पिता हो.

लड़को को लगता है की सिगरेट पीने से हम बहुत ज्यादा स्टाइलिश दीखते है और इससे लड़की जल्दी इम्प्रेस होती है. लेकिन ये लड़की हकीकत से परे है.

उनको ये हकीकत पता ही नहीं है की किसी भी लड़की को वो लड़के पसंद नहीं आते है जो की सिगरेट पीते है. वैसे भी दोस्तों यदि लड़की की बात हम ना भी करे तभी सिगरेट पीना आपके लिए बहुत नुकसानदायक होता है.

इसलिए इस आदत को आप तुरंत ही छोड़ दे वरना कभी उस लड़की ने आपको सिगरेट पीते हुए देख लिया तो समझो की वो लड़की तो आपके हाथ से गई.

पढ़े – लड़की को कैसे लड़के पसंद होते है

२. शराब पीना

सिगरेट की तरह ही जो लड़के शराब और बियर पीते है ऐसे लड़को से भी लड़कियां बहुत नफरत करती है और वो उनके साथ कभी भी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती है.

शराब पीना सबसे पहले तो आपकी सेहत के लिए बहुत ख़राब है और इससे आपकी पूरी लाइफ कब ख़राब हो जाती है आपको पता भी नहीं चलता है.

इसलिए यदि आप शराब पीते है तो आपको इस आदत को आज ही अलविदा कहना होगा और दुबारा कभी भी शराब नहीं पीना चाहिए.

३. दूसरी लड़की को देखना

कोई भी गर्लफ्रेंड ये नहीं चाहेगी की उसका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी लड़की को देखे लेकिन लड़के कहा अपने आप को कंट्रोल कर पाते है. भले ही वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चल रहे होते है और अचानक वहा से कोई सुंदर लड़की जाती है तो तुरंत है उस बॉयफ्रेंड की पूरी नजर उस लड़की पर होती है.

उस टाइम पर लड़के ऐसा करते है जैसे की उनके साथ कोई है ही नहीं उनका पूरा ध्यान उस लड़की की तरह होता है. ऐसे हरकत से लड़की को बहुत चिड होती है और वो ऐसे छिछोरे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है.

क्यूंकि लड़कियों को पता होता है की ऐसे ही लड़के प्यार में धोखा देते है, जब उनका मन भर जाता है तो वो दूसरी लड़की से रिलेशन स्टार्ट कर देते है.

४. फ़्लर्ट करना

कुछ लड़के ऐसे ही होते है जिनको हमेशा लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करना पसंद नहीं होता है. लड़कियों को पता होता है की ऐसे लड़के भरोसा करने के लायक नहीं होते है और वो उनको कभी भी छोड़ सकते है.

यदि आप हर किसी लड़की के साथ फ़्लर्ट करते हो और सोचते हो की कोई ना कोई तो पट जाएगी या एक से जायदा गर्लफ्रेंड बनाऊंगा तो ये आपकी बहुत बड़ी भूल होगी.

कोई भी लड़की किसी भी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड जल्दी नहीं बनती है और वो पहले उस लड़के का नेचर अच्छे से जानती है और फिर ही उस लड़के से रिलेशनशिप बनाती है.

यदि उस लड़की को पता चल गया की आप हर दूसरी लड़की के साथ फ़्लर्ट करते हो तो आपसे वो लड़की क्या कोई भी लड़की इम्प्रेस नहीं होगी और आप बहुत लंबे टाइम तक सिंगल ही रहोगे जब तक आप फ़्लर्ट करने की आदत को नहीं छोड़ोगे.

५. रेस्पेक्ट नहीं करना

आपने तो ये कहावत तो सुनी होगी की हमको हमेशा लड़कियों की रेस्पेक्ट करनी चाहिए और यदि कोई लड़का लड़की की रेस्पेक्ट नहीं करता है तो ऐसे लड़के लड़कियों को बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते है.

बहुत लड़के है जो की इतने ज्यादा बत्तमीज होते है जो की लड़की को बहुत की ख़राब समजते है और उनकी थोड़ी सी भी कदर नहीं करते है.

ये ज्यादतर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के रिलेशन में देखा जाता है. दोस्तों आपको इस आदत को तुरंत ही बंद करना होगा और हर लड़की की इज्जत करनी चाहिए.

६. उसके घरवालो को बुरा बोलना

लड़की को ये बिलकुल भी पसंद नहीं होता है जब कोई लड़का उसके घरवालो को बुरा भला बोलता है. आपको कभी भी जिस लड़को को इम्प्रेस करना चाहते हो उसके घरवालों के बारे में कभी भी बुरा ना बोले वरना वो लड़की आपके ऊपर भड़क जाएगी और शायद आपसे फिर दुबारा बात भी नहीं करेगी.

लड़कियों को ये बिलकुल भी बर्दाश नहीं होता की कोई उनके माँ बाप के बारे में १ शब्द भी बुरा बोले तो आपको ऐसा भूलकर भी कभी नहीं करना चाहिए वरना समझ लेना की वो लड़की कभी भी आपको पसंद नहीं करेगी.

७. गुस्सा करना

ये आदत भी बहुत लड़को में पाई गयी है की वो अपना सारा गुस्सा अपनी गर्लफ्रेंड पर निकाल देते है. ऐसे लड़के लड़की को बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते है.

बहुत लड़के ऐसे होते है जिनको छोटी छोटी बात पर झगडा करने की आदत होती है तो ऐसे लड़के भी उनकी लाइक लिस्ट से आउट हो जाते है. गलत बात में गुस्सा करे तो समझ में भी आता है लेकिन बिना वजह के लड़की के ऊपर गुस्सा करना ख़राब आदत होती है और आपको इसको बदलना होगा.

८. मजाक बनाना

क्या जब कोई आपकी मजाक बनता है तो आपको गुस्सा आता है और आप उस व्यक्ति से नफरत करने लग जाते हो. हमको पता है की आपका उत्तर जरुर हां ही होगा.

ठीक इसी तरह से जो लड़के लड़कियों की हमेशा मजाक बनाते है वैसे लड़के गर्ल्स को बिल्कुल अच्छे नहीं लगते है. ये लड़के अपने आप को बहुत ज्यादा होशियार समझते है लेकिन यदि आपको दुसरो की मजाक उड़ाना अच्छा लगता है तो आप तुरंत ही इस हैबिट को छोड़ दीजिये.

९.  Over smart

इसमें कोई डाउट नहीं है की लड़की को स्मार्ट और इन्तेल्लेगेंट लड़के अच्छे लगते है लेकिन यदि कोई लड़का ओवर स्मार्ट बनता है या ओवर एक्टिंग करता है तो ये आदत लड़कियों को अच्छी नहीं लगती है.

इसलिए आपको कभी भी ओवर स्मार्ट नहीं बनना चाहिए ये आपके विपरीत काम कर सकता है. बहुत लड़के है जो की किसी लड़की को पटाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देते है और इस चक्कर में वो ओवर स्मार्ट बन जाते है.

उनको लगता है की लड़की उनसे इम्प्रेस हो जाएगी लेकिन हकीकत ये है की लड़को की ये आदत बिलकुल पसंद नहीं होती है. इसलिए आप कभी भी लड़की के सामने ओवर स्मार्ट ना बने और नार्मल रहने की कोशिश करे.

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये था लड़को की कौन सी आदत लड़कियों को पसंद नहीं होते है, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट में बताये गए आदतों को आप ध्यान में रखोगे और यदि आपके अंदर ये आदत है तो आप इसको तुरंत दूर कर दीजिये इससे आपका ही फायदा होगा और आप अपनी मन पसंद की लड़की को पटा सकते हो.

यदि आपको हमसे कोई भी सवाल पूछना है तो आप कमेंट में अपने सवाल पूछे और आपको ये पोस्ट कैसा लगा इसके बारे में भी कमेंट बॉक्स में बताये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *