लड़कों की न्यू हेयर स्टाइल कटिंग (Photo) | हेयर स्टाइल कैसे बनाये

लड़को की हेयर स्टाइल कटिंग फोटो –  हेल्लो फ्रेंड्स आज का पोस्ट लड़कों के लिए बहुत ही ज्यादा काम की होने वाली है क्यूंकि आज इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आये है लड़को के लिए नए हेयर स्टाइल और कटिंग की लिस्ट. इसके साथ साथ हम आपको हेयर स्टाइल की कुछ बेहतरीन टिप्स भी देने वाले है.

आजकल फैशन का जमाना है और हर लड़का ज्यादा से ज्यादा स्मार्ट और स्टाइलिश दिखना चाहता है. ज्यादा स्मार्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए वो लोग अपनी दाढ़ी बढ़ाना और हेयर स्टाइल एक बहुत ही एहम रोल निभाती है.

इस पोस्ट में आपको लड़को की हेयर स्टाइल की फोटो देखने को मिलेगी और आपको हमेशा एक बात ध्यान में रखना चाहिए की दुसरो की हेयर स्टाइल को देखकर अपनी बालों की कटिंग वैसे ही ना बनाये.

लड़के हेयर स्टाइल कैसे बनाये

फोटो को देखने से पहले हम आपको कुछ टिप्स देना चाहते है जो की आपको अपने लिए बेस्ट हेयर स्टाइल सेलेक्ट करने में बहुत हेल्प करेगी. निचे हम आपके साथ वो टिप्स शेयर कर रहे है उसको ध्यान से पढ़े.

१. हमेशा वही कटिंग चुने जो की आपको अच्छा लगता है और आपके चेहरे पर सूट होता हो. क्यूंकि ऐसे बहुत सारे लड़के है जो की दुसरो की हेयर स्टाइल देखकर अपना भी वैसी ही कटिंग कटवा लेते है.

लेकिन ये सही नहीं होता है ये जरुरी नहीं है की जो कटिंग दुसरे लड़के पर सूट होती हो वही आपके ऊपर भी अच्छी लगे. इसलिए आपको हमेशा वही कटिंग कटवानी चाहिए जो की आपके फेस पर अच्छी लगती हो.

२. कुछ लड़को पर लंबे बाल अच्छे लगते है और कुछ पर छोटे बाल. एक जमाना था जब लड़के लंबे बाल ज्यादा रखते थे लेकिन अब वो फैशन चला गया है और अब छोटे बालों का फैशन चल रहा है.

३. यदि आपको पता नहीं है की आपको कौनसी हेयर स्टाइल बनानी चाहिए तो आप किसी अच्छे हेयर स्टाइलिस्ट के पास जाए और वो आपको बता देगा की आपके ऊपर कौनसी कटिंग अच्छी लगेगी.

४. कभी भी अपने बालों को जरुरत से ज्यादा कलर या हाईलाइट ना कराये इससे आपकी बाल कमजोर होते है और वो पतले हो जाते है. क्यूंकि बालों को हाईलाइट करने में जो कलर इस्तेमाल होता है उसमे बहुत ज्यादा हार्ड केमिकल होते है जो की आपके बालों के लिए बहुत नुकसानदायक होते है.

५. हमेशा अपनी बालों की केयर करे और अपने बालों को साबुन से ना धोये और हमेशा एक अच्छे शैम्पू से अपने बालो को धोये इससे आपके बाल और भी ज्यादा अच्छे होते है.

लड़को के लिए नए और न्यू हेयर स्टाइल फोटो

ladko ki hairstyle

new hairstyle for boys

लड़को के नए हेयर स्टाइल

लड़को की हेयर स्टाइल

लड़को की हेयर स्टाइल फोटो

लड़को की अच्छी हेयर स्टाइल

latest men hairstyle

hairstyle for boys

छोटे बालों की हेयर कटिंग

लंबे बालों की हेयर कटिंग

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये थे लड़को के लिए नए हेयर स्टाइल की फोटो, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को देखने के बाद आपको पता चल गया होगा की आपको कौनसी हेयर कटिंग रखनी चाहिए और अपना हेयर स्टाइल कैसे बनाये.

फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज इस पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर करे ताकि उन लोगो को भी पता चल पाए की अपना हेयर स्टाइल कैसे रखे. धन्येवाद दोस्तों.

Spread the love

2 thoughts on “लड़कों की न्यू हेयर स्टाइल कटिंग (Photo) | हेयर स्टाइल कैसे बनाये”

  1. Nice बहुत ही अच्छे हेयर स्टाइल शेयर किया है आपने आजकल तो छोटे बालों का ही फैशन चल रहा है.

    1. धन्येवाद हिमेश जी और हां आपने बिलकुल सही कहा की आजकल छोटे हेयर स्टाइल का फैशन चल रहा है. इसलिए हमने नयी नयी हेयर स्टाइल की फोटो शेयर करी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.