लड़कियां लड़कों में सबसे पहले क्या, कौन सी चीज देखती है

क्या आप हमेशा ये सोचते हो की लड़कियां लड़को में सबसे पहले क्या देखती है या क्या नोटिस करती है, तो इस पोस्ट में आपकी फ्रेंड शिवानी आपकी पूरी पूरी हेल्प करेगी. क्यूंकि में खुद एक लड़की हु और ये में अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से आपको बताउंगी की कोई भी लड़की पहली नजर में लड़के में क्या देहती है और किस बात को नॉटिक करती है.

यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ना चाहिए ताकि आप उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस कर पाओ.  दोस्तों पहली नजर में यदि उस लड़की को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाओगे तो उस लड़की को पटाने में आपको ज्यादा टाइम नहीं लगेगा.

लेकिन प्रॉब्लम की बात ये है लड़कियों की दिल की बात समझना बहुत मुश्किल होता है और वो लोग क्या सोचती है इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन क्यूंकि में एक लड़की हु और आपकी दोस्त भी तो इस टॉपिक पर में आपको अपने दिल की सच्ची बात शेयर करने वाली हु.

में आपको बताउंगी की जब में किसी लड़के को देखती हु तो सबसे पहले में क्या देखती हु और क्या नोटिस करती हु और चीज में में ज्यादा इम्प्रेस होती हु. लेकिन इस पोस्ट को आप पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि जो जानकारी आपको इस पोस्ट में मिलेगी वो बिलकुल सही होगी और आपकी बहुत हेल्प करेगी.

लड़कियां लड़को में क्या और कौन सी चीज देखती है

ladki ladke me kya dekhti hai

१. चेहरा

ये सबसे पहेली चीज है जो की लड़की किसी भी लड़के में नोटिस करती है.  तो यदि आप स्मार्ट हो तो आपके लिए ये सबसे बड़ा फायदा होगा. शायद आप भी सबसे पहले लड़की का फेस ही देखते हो राईट?

क्यूंकि ये नेचुरल है जब कभी भी हम किसी को देखते है तो हमारी सबसे पहले नजर उनके चेहरे पर पड़ती है की वो कैसा दीखता है और उसका लुक कैसा है.

में भी जब किसी लड़के को देखती हु तो सबसे पहले मेरी नजर उस लड़के के फेस पर भी जाती है. तो आप अपने चेहरे का पूरा ध्यान रखे क्यूंकि आपके फेस पर लड़कियों को पहली नजर जाती है.

२. पर्सनालिटी

ये चीज भी लड़कियां नोटिस करती है की लड़के की बॉडी कैसी है. क्या वो बहुत ज्यादा पतला है, मोटा है या मस्कुलर है. तो यदि आपकी पर्सनालिटी बहुत अच्छी है तो आपको जरुर फायदा होगा.

एक अच्छी पर्सनालिटी किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने में बहुत हेल्प करती है और यदि आप उस लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको अपनी पर्सनालिटी को सुधारना होगा.

यदि आप बहुत ज्यादा मोटे हो तो आपको अपनी बॉडी को शेप में लाना होगा क्यूंकि लड़कियों को मोटे लड़के पसंद नहीं आते है.

यदि आप बहुत ज्यादा पतले या कम्जूर हो तो आपको अपनी बॉडी बननी चाहिए और इसके लिए आप जिम जा सकते हो. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की आप बहुत ज्यादा बॉडी बना लो.

लड़कियों को बहुत ज्यादा बॉडी वाले लड़के अच्छी नहीं लगते है और सच बताये तो उनको बहुत ज्यादा मस्कुलर लड़कों  को देखकर डर लगता है.

३. रंग

में यहाँ पर कोई भी गोरे या काले का भेदभाव नहीं करना चाहती हु लेकिन जो सच बात है वो तो आपके साथ शेयर करना जरुरी है.  लड़की किसी भी लड़के के रंग को भी देखती है.

क्या वो लड़का बहुत काला है या वो बहुत गोरा है. गोरे लड़कों से लड़कियां ज्यादा attract होती है. में आपको ये नहीं बोल रही हु की यदि आपका रंग सावला है तो आप कभी भी किसी भी लड़की को पटा नहीं पाओगे.

में इस पोस्ट में केवल आपको वो सभी चीजो के बारे में बता रही है जो की लड़कियां लड़कों में दखती है. यदि आप बहुत ज्याद गोरे हो तो आपके लिए ये फायदे की बात हो सकती है.

४. हाइट

लड़कियां लड़कों की हाइट भी देखती है की लड़का कितना लम्बा है. में भी जब किसी लड़के को देखती हु तो में उनकी हाइट को जरुर नोटिस करती हु.

यदि वो लड़के बहुत ज्यादा लंबे होते होते है तो मुझको बहुत अच्छा लगता है और यदि उनकी हाइट बहुत ज्यादा कम होती है तो में उनको देखती नहीं हु.

यदि लड़के की हाइट बहुत अच्छी है तो लड़कियों की नजर उनपर जरुर पड़ती है क्यूंकि लड़कियों को लंबे लड़के अच्छे लगते है.

५. ड्रेसिंग स्टाइल

ये भी एक बहुत बड़ी चीज है जो की लड़कियां लड़कों में बहुत देखती है की लड़के ने क्या पहन रखा है और वो ड्रेस उनपर कैसा लग रहा है.

यदि लड़के ने बहुत अच्छे कपड़े पहन रखे है तो लड़कियों की नजर उनके कपड़ो पर जरुर जाती है. इसलिए आप हमेशा अच्छे और साफ़ सुथरे कपडे पहना करे.

६. चलने का तरीका

ये तो ९०% लड़कियां लड़कों में देखती है, यदि आपकी चाल बहुत स्टाइलिश है तो लड़कियों की नजर उनपर जरुर पड़ती है. एक पर्सनल बात आप लोगो से कहू तो जिन लड़को की चलने का स्टाइल बहुत अच्छा होता है उनपर मेरी नजर जरुर पड़ती है.

इसलिए यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको अपने चलने के स्टाइल पर भी ध्यान रखना चाहिए. क्यूंकि क्या पता कौन सी लड़की आपको देख रही होगी और किस लड़की का आपके ऊपर दिल आ जाये.

७. स्माइल

यदि आप किसी ग्रुप में बैठे हो और आपके आस पास कोई लड़की भी बैठी है तो वो आपकी स्माइल को भी देखती है. यदि आपकी स्माइल बहुत ज्यादा अच्छी है तो वो लड़कियां आपकी स्माइल पर attract होती है.

एक प्यारी सी मुस्कान से हम किसी का दिल जीत सकते है, इसलिए यदि आपकी स्माइल बहुत प्यारी है तो आप उसका भरपूर फायदा उठाये और अपने चेहरे पर हमेशा हलकी सी और प्यारी स्माइल को बनाकर रखे क्यूंकि लड़कियां लड़कों की स्माइल को बहुत ज्यादा देखती है.

८. बात करने का तरीका

यदि आप किसी लड़की से बात करते हो और उसको यदि आप इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको एक बात का बहुत ज्यादा ध्यान रखना चाहिए की लड़कियां लड़कों के बात करने के तरीके पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है.

आप कैसी बातें करतो हो ये लड़की बहुत नोटिस करती है. इसलिए जब कभी भी आप किसी भी लड़की से बात करते हो तो हमेशा अच्छी अच्छी बातें करे और कभी भी कोई ऐसी बात ना करे जो की लड़की को ख़राब लगे.

ज्यादा तेजी से ना बोले और ना भी बहुत ज्यादा धीरे से, माध्यम गति से बात करे और ये लडकियों को अच्छा लगता है.

रिलेटेड आर्टिकल्स:

लड़कियों को कौन सी बात अच्छी लगती है

लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है?

लड़की (Girlfriend) को अपना दीवाना कैसे बनाये

अगर लड़की प्यार नहीं करती तो क्या करे?

लड़की (Girlfriend) की रिस्पेक्ट, इज्जत कैसे करे

Final Words

तो मेरे दोस्तों कैसा लगा आपको ये पोस्ट, में उम्मीद करती हु की इस पोस्ट को पढने के बाद आपको बहुत ज्यादा आईडिया मिल गया होगा की लड़की सबसे पहले लड़के में कौन सी चीज देखती है.

यदि आपको फिर भी मुझसे कोई सवाल पूछना है तो आप कमेंट में मुझसे अपने सवाल पूछ सकते हो और में आपकी हर बात कर जवाब दूंगी क्यूंकि में आपको दोस्तों हु ना और हां पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर करे.

Please share:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.