लड़की वाले देखने आए तो क्या करे

लड़की वाले देखने आए तो क्या करे – हेल्लो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे की यदि शादी के लिए लड़की वाले देखने आए तो क्या करना चाहिए और आपको किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए ताकि लड़की वालों को आप पसंद आ जाये और आपकी शादी पक्की हो जाये.

दोस्तों अक्सर ये देखा गया है की जब लड़की वाले लड़के को देखने के लिए आते है तो लड़का बहुत नर्वस हो जाता है और साथ ही साथ उसके घर वाले भी. उनको ये समझ में नहीं आता है की क्या करना चाहिए ताकि लड़की वाले खुश हो जाये और लड़के को पसंद कर ले.

दोस्तों पहले वो जमाना था जब केवल लड़के वाले ही लड़की को देखने जाते थे लेकिन आज कल ये भी बहुत देखा जा रहा है की लड़की वाले भी शादी से पहले लड़के को और उसका घर बार देखने के लिए आते है.

दोस्तों आज के टाइम पर अच्छी लड़की मिलना बहुत मुश्किल हो गया है और यदि आपको कोई अच्छी लड़की मिली है जो आपको और आपके घर वालों को पसंद है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े.

क्यूंकि कई बार ऐसा होता है की सभ कुछ हो जाने के बाद जब लड़की वाले लड़के के घर उसको देखने के लिए आते है तब किसी ना किसी प्रॉब्लम की वजह से शादी कैंसिल हो जाती है.

तो दोस्तों यदि आपको इस प्रॉब्लम का सामना नहीं करना है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जो की आपको उस टाइम पर करना बहुत जरुरी है नहीं तो पूरी बात बिगड़ भी सकती है.

शादी के लिए लड़की वाले देखने आए तो क्या करे

लड़की वाले घर आए तो क्या करे

१. डिसेंट लुक

दोस्तों ये अबसे ज्यादा जरुरी है की जब लड़की वाले आपके घर पर आए तो आप अच्छे, सिंपल, डिसेंट और पढ़े लिखे दिखने चाहिए वरना प्रॉब्लम भी हो सकती है.

आप एक दिन पहले ही सलून में जाकर अपनी दाढ़ी मूछ बनाये और अपना हेयर स्टाइल अच्छा बनाये इससे आपका बहुत ही डिसेंट लुक आएगा जो की लड़की वालों को पसंद आता है.

दोस्तों आज के टाइम पर हर माँ बाप चाहते है की उनकी लड़की को सिंपल, पढ़ा लिखा और डिसेंट लड़का मिले और आपको वैसा ही अपना लुक बनाना चाहिए क्यूंकि हर लड़की भी चाहती है की उसको सिंपल और अच्छा लड़का मिले.

२. घर की साफ सफाई

दोस्तों जब लड़की वाले आपके घर आये तो सबसे पहले आपको इस बात का ध्यान रखना है की आपके घर की साफ सफाई अच्छे से हो वरना पहला इम्प्रैशन ही खराब हो जायेगा.

वो लड़के को तो बाद में देखते है लेकिन सबसे पहले वो घर देखते है की घर ऐसा है, ये थोडा अजीब लगता है लेकिन क्या करे यही होता है तो आपको अपने घर की साफ सफाई अच्छे से कर लेनी चाहिए ताकि लड़की वालों को आपका घर और रहेन सेहन अच्छा लगे.

आप ३ से ४ दिन पहले ही अपनी घर की अच्छे से साफ सफाई कर लीजिये इससे आपको मेन टाइम पर जल्दबाजी नहीं होगी.

३. माता पिता का घर पर होना

दोस्तों जब लड़की वाले आपके घर पर आए तो ये पक्का कर ले की आपके माता पिता घर पर ही हो क्यूंकि शादी की बात और उसके अलावा अन्य बातें वो आपसे ज्यादा आपके माता पिता से कहेंगे.

कई बार ऐसा होता है की जब लड़की वाले आते है तो लड़के के पिता जॉब पर होते है या फिर कही बहार गए होते है. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए घर का मुखिया पिता होता है तो उसको इस एहम समय पर घर पर ही होना चाहिए.

यदि आपके पिता को कोई अर्जेंट काम करना है तो आप उसको पहले ही खत्म कर ले ताकि जब वो लोग आपके घर आए तब वो आपको और आपके माता पिता को देख पाए और जरुर बातें उनसे कर पाए.

४. उनके सवालों का जवाब दे

यदि आपसे लड़की वाले के माँ बाप या कोई भी सवाल पूछते है तो आपको उसका सही सही जवाब देना चाहिए और अपने बात पर कॉंफिडेंट रहना चाहिए.

ऐसा ना हो की उनके सवालों के जवाब देते समय डर जाओ और गड़बड़ी कर दो. जो भी जवाब आप देते हो तो उसपर हमेशा कायम रहे.

ये हम इसलिए कह रहे है क्यूंकि ऐसा भी देखा गया है की एक टाइम पर लड़का बोलता है की में जॉब करता हु और फिर दुसरे टाइम पर बोलता है की अभी में लास्ट इयर में हु और तुरंत ही मुझको सॉफ्टवेर कंपनी में या सरकारी नौकरी लग जाएगी.

दोस्तों आपको ऐसा नहीं करना है इससे लड़की वालों के मन में शंका बैठ जाएगी और हो सकता है की इसकी वजह से आपका उस लड़की से रिश्ता टूट जाये जो की हम बिलकुल भी नहीं चाहते है.

५. अच्छा बेहविऔर

दोस्तों जब लड़की वाले आपको देखे तो आपको अपना बेहविऔर अच्छा रखना चाहिए और ज्यादा स्टाइल या ओवर एक्टिंग नहीं करनी चाहिए. ये हम इस लिए कह रहे है क्यूंकि बहुत लड़के होते है जो की जरुरत से ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश करते है.

दोस्तों ये बात थोड़ी कड़वी लगेगी लेकिन ये बात सच है. आपको सिंपल और अच्छा बेहविऔर से उनके आठ पेश आना चाहिए और उनको भी ये लगना चाहिए की लड़का अच्छा है.

६. चेहरे पर स्माइल रखे

दोस्तों आपको अपने चेहरे पर हलकी स्माइल रखनी चाहिए, क्यूंकि इससे पता चलेगा की आपका नेचर अच्छा है और आप फ्रेंडली नेचर के हो. लड़की वालों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते है क्यूंकि उनको पता होता है की इस लड़के का नेचर अच्छा है.

आपको हम ये नहीं कह रहे है की बिना वजह के हस्ते रहे लेकिन अपने फेस पर एक हलकी सी स्माइल बनाकर रखे इससे उनको अच्छा लेगा और ये आपकी पर्सनालिटी को भी बेहतर बना देगी.

जरुर पढ़े इस आर्टिकल को

शादी के लिए लड़की के पेरेंट्स को कैसे मनाये

शादी के लिए लड़की कैसे ढूंढे

मैरिज के लिए अच्छी लड़की चाहिए (मोबाइल नंबर और फोटो देखे)

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था की जब शादी के लिए लड़की वाले घर आए तो क्या करना चाहिए, हम उम्मीद करते है की ये पोस्ट आपको जरुर अच्छी लगी होगी. यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और यदि आपके मन में कोई भी सवाल या डाउट है तो कमेंट में अपने सवाल और डाउट हमसे जरुर पूछे और हम आपके हर सवाल का जवाब तुरंत देंगे.

दोस्तों यदि आप हमारी बताये गए इन बातों को ध्यान रखते हो तो लड़की वाले जरुर खुश हो जायेंगे और आपकी बात पक्की हो जाएगी और उस लड़की से आपकी शादी भी १००% हो जाएगी. हमारी शुभकामनाए आपके साथ है, धन्येवाद दोस्तों.

Please share:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.