लड़की से फोन नंबर कैसे मांगे तरीके



लड़की से फोन नंबर कैसे मांगे – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट बहुत ही खास है और ये पोस्ट लड़को के लिए बहुत ही लाभदयक होगा क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की आप किसी लड़की से उसका मोबाइल नंबर कैसे ले सकते हो. इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसे टिप्स और तरीके शेयर करने वाले है जिसकी मद्दद से आप किसी भी लड़की का फोन नंबर मांगने में कामयाब हो जाओगे.

हमने देखा है की बहुत लड़को को कोई ना कोई लड़की पसंद होती है और वो उनको दिल से बहुत लाइक या पसंद करते है और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है लेकिन एक प्रॉब्लम बहुत लड़को के सामने आते है की वो जिस लड़की को लाइक करते है उससे फोन नंबर कैसे मांगे. दोस्तों ये लग तो बहुत आसन रहा होगा लेकिन सच बताये तो लड़को को इसमें बहुत प्रॉब्लम होती है.

पढ़े – लड़की का नंबर चाहिए बात करने के लिए

कई बार ऐसा होता है की की हम लड़की से बात चित करते है लेकिन उनसे मोबाइल नंबर कैसे मांगे ये समझ में नहीं आता है. क्यूंकि लड़की किसी भी लड़के को बिना वजह के अपना मोबाइल नंबर नहीं देती है.

लड़की या तो अपने बहुत अच्छे दोस्त को या अपने बॉयफ्रेंड को अपना नंबर देती है, यदि आप उस लड़की से बात करते हो लेकिन आपको नंबर मांगने की ठोस वजह चाहिए वरना वो लड़की आपसे सीधा प्रश्न पूछेगी की आपको मेरा नंबर क्यों चाहिए और क्या काम है.

और यही पर लड़के की हवा निकल जाती है और फिर हक्काबक्का रह जाता है लेकिन फ्रेंड्स आपकी हेल्प करने के लिए हम आपके साथ कुछ बहुत ही अच्छे टिप्स और तरीके शेयर कर रहे है जिसको फॉलो करके आप किसी भी लड़की से उसका मोबाइल नंबर लेने में कामयाब हो जाओगे. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है.

पढ़े – लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त करे

लड़की से फोन नंबर कैसे मांगे तरीके

Ladki Se Phone Number Kaise Mange Tarike

१. बात करे

यदि वो लड़की अनजान है और आप उसको मन ही मन चाहने लगे हो और उसको लाइक करने लग गए हो तो आपको सबसे पहले तो उस लड़की से बात करना होगा. यदि वो लड़की आपके स्कूल, कॉलेज या ऑफिस में है तो आपको बात करने में ज्यादा प्रॉब्लम नहीं होगी.

आप कोई भी बहाना बनाकर उस लड़की से बात चित करना शुरू कर सकते हो और आपकी हेल्प करने के लिए हमने एक बहुत ही अच्छा पोस्ट लिख रखा है.

पढ़े – अनजान लड़की से बात कैसे करे

२. दोस्ती करे

अब इसके बाद आपको उस लड़की से दोस्ती यानि के फ्रेंडशिप करनी चाहिए, दोस्तों प्रॉब्लम की बात है की यदि आप उस लड़की के दोस्त भी हो उसके बाद भी जब आप उससे उसका मोबाइल नंबर मांगोगे तब उसके दिमाग में कुछ और भी बाते आयेगी और हो सकता है की वो आपसे कहेगी की सॉरी में अपना फोन नंबर नहीं दे सकती हु.

लड़की केवल उस लड़के को अपना मोबाइल नंबर देती है जिसपर उनको बहुत भरोसा होता है और वो उनको अपना क्लोज फ्रेंड मानती है, या फिर वो भी लड़के को पसंद करती है या वह लड़का उसका बॉयफ्रेंड हो.

लेकिन आपको टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है आप आगे के पॉइंट्स पढ़े आपको सभ कुछ समझ में आजेगा और वो लड़की फिर आपको नंबर देने से मना भी नहीं करेगी.

पढ़े – लड़की से फ्रेंडशिप करने का तरीका

३. भरोसा जीते

दोस्तों ये बहुत ही जरुरी है की जिस लड़की से आपको फोन नंबर लेना है आपको सबसे पहले तो उसका विश्वास जीतना चाहिए. क्यूंकि आपको तो पता ही है की आजकल जमाना कितना ख़राब हो गया है.

कोई लड़की विश्वास करके किसी लड़के को अपना मोबाइल नंबर देती है और वो लड़का उसका नंबर अपने दोस्तों में बाटता है या फिर इंटरनेट पर डाल देता है. लड़कियों को इस बात का पता होता है और इसी डर की वजह से वो लोग किसी भी लड़के को जल्दी अपना फोन नंबर नहीं देते है.

फ्रेंड्स इसलिए आपको सबसे पहले तो उस लड़की का ट्रस्ट जीतना होगा और जब उसको पूरा भरोसा हो जाये की आप एक अच्छे लड़के हो और आप उसके नंबर का कोई गलत इस्तेमाल नहीं करोगे तब वो लड़की आपको अपना मोबाइल नंबर देने से मना नहीं करेगी.

पढ़े – लड़की के दिल जीतने के तरीके

४. जल्दबाजी ना करे

हमको पता है की आप उस लड़की को कितना ज्यादा लाइक करते हो और आपके दिमाग में केवल यही बात घुमती रहती है की कैसे उस लड़की का नंबर मुझको मिल जाये ताकि में उसको पटा लू या उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना लू.

लेकिन लड़के यहाँ पर गलती कर देते है यदि कोई लड़की उनसे पहली बार बात करती है तो वो लोग उसी टाइम पर उससे उनका मोबाइल नंबर मांगते है और लड़की उनको मना कर देती है. आपको जल्दबाजी बिलकुल भी नहीं करनी है वरना लड़की आपको अपना नंबर नहीं देगी.

जैसा की हमने आपको बताया की पहले आपको उस लड़की से अपनी दोस्तों को बहुत अच्छा बनाना होगा और उसका विश्वास जीतना होगा और सब्र से कम लेना होगा. जब आपको पूरा भरोसा हो जाये की हमने ये सभ कर लिया है उसके बाद आप उस लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांग सकते हो.

५. कनेक्टेड रहने के लिए

आप ये तरीका भी अपना सकते हो और ये १००% काम भी करेगा, यदि आप दोनों की दोस्ती अच्छी हो जाये तो आप उस लड़की से कहे की में १ या २ हफ्ते के लिए शहर से बहार जा रहा हु. तो यदि आपको ऐतराज ना हो तो आपका नंबर मिल सकता है क्या ताकि कुछ जरुरी काम पड़े तो में तुमको कॉल कर सकू.

नोर्मल्ली आपने भी ये देखा होगा की जब आपका कोई दोस्त लंबे समय से के लिए कही दूर जाता है तो सबसे पहले आप उसका नंबर मांगते हो ताकि आप टच में रह सको और वो आपको तुरंत ही अपना नंबर दे देता है. तो ठीक इसी तरीके से आप उस लड़की से उसका मोबाइल नंबर प्राप्त कर सकते हो.

पढ़े – लड़की का whatsapp नंबर चाहिए

६. दुसरे से नंबर ना ले

दोस्तों ये गलती बहुत लड़के करते है की यदि उनको कोई लड़की पसंद आती है तो वो किसी थर्ड पार्टी से उस लड़की का नंबर लेते है और फिर बात करते है. यदि आप ऐसा करके उस लड़की का नंबर लेते हो तो हम आपको कहना चाहते है की वो लड़की आपसे कभी भी बात करना पसंद नहीं करेगी.

लड़कियों को ऐसा लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते है और वो लोग ऐसे लडको से दूर रहती है. दोस्तों आजकल की लडकिया बहुत होशियार हो गयी है और उनको लडको का ये तरीका पता होता है. इसलिए आप ऐसा बिलकुल भी ना करे.

७. नंबर मांगने की वजह

यदि आप दुनिया की किसी भी लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांगते हो तो वो जरुर पूछेगी की आपको मेरा नंबर क्यों चाहिए. तो इस समय पर आपको अपना दिमाग लगाना होगा. यदि वो स्कूल या कॉलेज में पढ़ती है तो आप कोई भी बहाना बनाकर उससे नंबर ले सकते हो.

यदि वो लड़की आपके ऑफिस में काम करती है तो ऑफिसियल पर्पस से आप उससे नंबर मांग सकते हो. आपको यहाँ पर थोडा क्रिएटिव होना होगा. फ्रेंड्स एक बात तो पक्का है की लड़कियों को पसंद होता है की लड़के उनके पीछे भागे और उनके देवाने हो लेकिन ये तब उनको अच्छा लगता है की जब लड़का उनको अच्छा लगता हो.

लडकिया बहुत चालक होती है उनको सभ कुछ पता होता है की आप नंबर क्यों मांग रहे हो. यदि आप दोनों की दोस्तों बहुत अच्छी है और वो आपके ऊपर ट्रस्ट करती है तो वह लड़की आपको अपना नंबर जरुर देगी.

पढ़े – लड़की कैसे लड़के पसंद करती है

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था किसी भी लड़की से फोन नंबर कैसे मांगे, यदि आपने हमारे बताये गए सभी टिप्स और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी लड़की से उसका मोबाइल नंबर लेने में कामयाब हो जाओगे और वो लड़की आपको अपना नंबर दे देगी.

फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को की हेल्प हो पाए और वो अपनी मनपसंद की लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांग सके. बेस्ट ऑफ़ लक दोस्तों.