लड़की पटाने का App डाउनलोड करे | लड़की पटाने वाला App

लड़की पटाने का App डाउनलोड – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग? आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ लड़की को पटाने के लिए एक बढ़िया app के बारे में जानकारी देने वाले है और इस app की मद्दद से आप बड़े आराम से लड़कियों को पटा सकते हो.

आज के टाइम पर हर लड़के को लड़की कैसे पटाते है ये पता नहीं होता है या फिर उन्होंने पहले कभी भी किसी भी लड़की को पटाया नहीं होता है तब ऐसे में किसी भी लड़की को सेट करना थोडा मुश्किल हो जाता है.

हमको बहुत लड़कों के कमेंट मिलते है की सर हमारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और हम कैसे लड़की पटाये इसके बारे में जानकारी दे. तो ऐसे लड़को को इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ना चाहिए क्यूंकि ये पोस्ट आपकी इस प्रॉब्लम को सोल्व कर देगा.

वैसे देखा जाये तो आज एक टाइम पर हर किसी की gf तो होती है लेकिन आज भी ऐसे बहुत सारे सीधे साधे लड़के है जो की लड़की को सेट ही नहीं कर पाते है जिसकी वजह से वो लोग डिप्रेशन में भी चले जाते है.

तो दोस्तों इस पोस्ट में जो app हम आपको बताएँगे वो आपकी इस प्रॉब्लम को सोल्व कर देगा तो चलो जानते है की वो आप कौनसा है और इस app को इस्तेमाल करने के कुछ जरुरी टिप्स.

लड़की पटाने का App डाउनलोड करे

ladki patane ka app

दोस्तों इस टाइम पर वैसे तो गूगल प्ले स्टोर में बहुत सारे डेटिंग apps और साईट मौजूद है जिसको हम बड़े चाव से अपने मोबाइल में इस्ताल करते है और सोचते है की इससे हमको gf मिल जाएगी या हम नई नई लड़कियों से बात और फ्रेंडशिप कर पाएंगे.

लेकिन जब हम उस app को डाउनलोड करते है तो हमको पता चलता है की उसमे कोई भी रियल लड़की होती ही नहीं है और हमारी किसी से बात या chatting भी नहीं हो पाती है और पूरी तरह से हमारा टाइम बर्बाद हो जाता है.

इसी वजह से आज ये पोस्ट को हम लिख रहे  है जो की १००% जेन्युइन और बेस्ट डेटिंग app है जिसकी मद्दद से आप लड़कियों को डेट करके उनको पटा सकते हो.

दोस्तों इस app का नाम है tinder जो की पुरे दुनिया में नंबर १ डेटिंग app है जिसकी मद्दद से लाखों लड़के और लड़कियां एक दुसरे से मिल पाते है और फिर रिलेशनशिप बना पाते है.

दोस्तों इस app की खास बात ये है की ये पूरी तरह से फ्री है और आप इस app को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो.

App को इस्तेमाल कैसे करे

इस app को इस्तेमाल करने के तरीका भी बहुत आसान है, जब आप tinder पर अपना अकाउंट बनाते हो तब उसके बाद आपको अपनी प्रोफाइल को फिल करना होता है और अपनी अच्छी सी प्रोफाइल पिक लगानी होती है.

कोशिश करके की आपको प्रोफाइल पिक अच्छी होनी चाहिए जिससे की आपको ज्यादा से ज्यादा लड़कियों के मेसेज और लाइक मिले.

आपको इस app में लाखों सुंदर और खूबसूरत लड़कियों की फोटो देखने को मिलेगी और आपको केवल लेफ्ट और राईट स्वैप करना है.

राईट स्वैप का मतलब होता है की वो लड़की आपको पसंद है और आप इसके साथ डेट पर जाना चाहते हो, लेफ्ट स्वैप का मतलब है की आपको वो लड़की अच्छी नहीं लगी.

बस इतना सिंपल है और आपको केवल अपने पसंद के हिसाब से लेफ्ट और राईट स्वैप करना है. ठीक इसी तरह से लड़कियां भी लेफ्ट और राईट स्वैप करती है.

और जब आपने जिस लड़की को राईट स्वैप किया है वो लड़की आपके भी फोटो को राईट स्वैप करती है तो इसका मतलब है की आप दोनों की मैच बन गयी और अब आप एक दुसरे को मेसेज कर सकते हो और बात कर सकते हो या फिर डेट पर जा सकते हो.

दोस्तों हम तो कहेंगे की आपको ये app को जरुर इनस्टॉल करना चाहिए और आप इसको रेगुलर यूज़ करके आपको जरुर इसमें नई नई लड़कियों से मुलाकात करने का मौका मिलेगा.

हो सकता है की शुरवात में आपको ज्यादा मैच ना मिले लेकिन रेगुलर इस्तेमाल करने से आपको बहुत सारे लड़कियों के मैच मिल जायेंगे. लेकिन एक बात आपको जरुर ध्यान में रखना चाहिए की आपको प्रोफाइल पिक बहुत अच्छी होती चाहिए और अपने प्रोफाइल में जेन्युइन डाटा डाले.

Download Tinder App

आपके लिए कुछ जरुर पोस्ट

gf बनाने के लिए बेस्ट app

Best dating apps in Hindi

लड़की पटाना सीखना है तो ये पोस्ट पढ़े

लड़की पटाने के 101 बेस्ट तरीके

लड़कियों की फोटो पर क्या comment करना चाहिए

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था लड़की पटाने का app, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढ़ने  के बाद आपको पता चल गया होगा की लड़की को पटाने के लिए कौन app है. आप इस app को डाउनलोड करके इस्तेमाल जरुर करे क्यूंकि ये अभी तक का बेस्ट app है जो की पुरे वर्ल्ड में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाता है.

यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ whatsapp और फेसबुक पर भी जरुर शेयर करे. धन्येवाद दोस्तों.

Leave a Comment

Your email address will not be published.