लड़की गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे बुलाये मनाये तरीके – तुरंत राजी करे



लड़की को मिलने कैसे बुलाये तरीके – हेल्लो फ्रेंड्स क्या हाल है आज का पोस्ट सभी लड़को और बॉयफ्रेंड के लिए बहुत ही इम्पोर्टेन्ट है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी लड़की या अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे मनाये या राजी करे.

दोस्तों ये प्रॉब्लम अक्सर लड़को के साथ होती है की वो जब कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड या लड़की को मिलने के लिए बुलाते है तो वो लो आती ही नहीं फिर चाहे आप कुछ भी कर लो ऐसे में लड़को का दिमाग बहुत ज्यादा खराब हो जाता है और वो लोग सोचते है की कैसे उनको मिलने के लिए राजी करे.

बहुत लडकिया ऐसी होती है जिनको लड़को के साथ मिलने में uncomfortable फील होता है और खास करके जब आप अकेले में उसको मिलने के लिए बुलाते हो तो. हमसे बहुत लड़को ने रिक्वेस्ट किया था की ये प्रॉब्लम हमारे साथ बहुत होती है और हम जब कभी भी किसी भी लड़की या अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते है तो वो साफ मना कर देती है और तैयार ही नहीं होती है.

लेकिन अब आपको टेंशन लेने की कोई भी जरुरत नहीं है क्यूंकि आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसे जबरदस्त टिप्स और तरीके शेयर करने वाले है जिसको फॉलो करके आप किसी भी लड़की को या अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बहुत ही आसानी से मना सकते हो और वो तुरंत राजी भी हो जाएगी. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – स्मार्ट लड़की कैसे पटाए टिप्स

लड़की को मिलने के लिए कैसे बुलाये तरीके

गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे मनाये राजी करे

Ladki Ko Milne Ke Liye Kaise Bulaye Tarike

१. इमरजेंसी

दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है किसी को लड़की को तुरंत की मिलने के लिए बुलाने का. आपको केवल उस लड़की को बोलना है की तुरंत यहाँ पर आजाओ बहुत ही जरुरी काम पड़ गया है और मेरे पास ज्यादा टाइम नहीं है प्लीज कुछ भी करके जल्दी मिलने आ जाओ और में तुम्हारा इंतेजार करूँगा.

यदि लड़की कहती है की ऐसी भी क्या इमरजेंसी आगई है मुझको बताओ तो सही लेकिन दोस्तों यहाँ पर आपको कुछ भी नहीं बोलना है बस केवल ये कहना है की एक बार तुम यहाँ पर अजोगी तब तुमको सभ कुछ पता चल जायेगा. दोस्तों ये ट्रिक इतनी जबरदस्त है की लड़की आपको मना करेगी ही नहीं और तुरंत ही मिलने के लिए राजी हो जाएगी.

पढ़े – किसी भी लड़की को पटाने का नंबर १ फार्मूला

२. सीक्रेट है

ये भाई फाडू तरीका है आपको उस लड़की या अपनी गर्लफ्रेंड को बोलना है की एक बात है जो में तुमको मिलकर ही बता सकता हु क्यूंकि ये बहुत ही सीक्रेट बात है अगर किसी को पता चल गया तो प्रॉब्लम हो जाएगी इसलिए में रिस्क नहीं लेना चाहता हु.

यदि वो कहेगी की फोन पर बता दो तो कहना की मेरे आस पास में बहुत लोग है में किसी को भी थोड़ी सही भी भनक पड़ना नहीं चाहता हु. तुम मुझसे मिलने के लिए आओ में तुमको बता दूंगा तब तुमको पता चलेगा. ऐसा सुनकर वो भी बेताब होगी और आपको उसको मिलने के लिए ज्यादा मनाना भी नहीं पड़ेगा.

३. नोट्स लेना है

यदि वो लड़की आपके स्कूल या कॉलेज में पड़ती है तो आपको उसको नोट्स लेने के बहाने बुलाना है और ये भी बहुत ही कारगर तरीका है. आपको ये कहना है की आज में कॉलेज नहीं आ पाया था मुझको बहुत तेज बुखार था और आज का नोट्स बहुत ही जरुरी है.

तुम मुझको प्लीज वो नोट्स देने के लिए आ जाओ में तुम्हारा वेट करूँगा. दोस्तों ये इतना जबरदस्त उपाय है की हम आपको बता नहीं सकते है कोई भी लड़की इतनी तो हेल्प कर ही सकती है और खास करके यदि आप बुखार का बहाना करते हो तो.

४. सरप्राइज गिफ्ट

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे मिलने के लिए जब भी बुलाओ तब मना करती है तो आपको ये तरीका अपनाना चाहिए और वो हमेशा तैयार और राजी हो जाएगी. आपको तो पता ही होगा की लडकियों को गिफ्ट कितना पसंद होता है और जब कोई लड़का या उनका बॉयफ्रेंड उनके लिए कोई गिफ्ट लेता है तो उनको उस गिफ्ट को देखने की बहुत बेचैनी होती है.

आपको भी इस बात का फायदा उठाना है और अपनी गर्लफ्रेंड को बोलना है की मैंने तुम्हारे लिए ऐसा गिफ्ट लिया है में बता नहीं सकता हु और में बहुत ही excited हु ये गिफ्ट देने के लिए इसलिए तुम मुझसे मिलने के लिए आ जाओ.

पढ़े – लड़की को इम्प्रेस करने का आसान तरीका

५. पैसे देना है

यदि वो लड़की आपकी बहुत ही अच्छी फ्रेंड या gf है तो आपको सबसे पहले तो उससे कुछ पैसे उधार लेना चाहिए और लडकिया सच में बहुत हेल्प करती है. लेकिन आपको मिलने के डेट से १ हफ्ते या २ हफ्ते पहले पैसे उधार लेने है.

और फिर उसके बाद आपको उनको बोलना है की याद है मैंने जो पैसे तुमसे उधार लिए थे उसको मुझको तुमको देना है. यदि वो लड़की माना करती है तो तुम कहना की प्लीज ऐसा मत करो उस टाइम पर इमरजेंसी थी इसलिए मैंने तुमसे पैसे लिए लेकिन जब मेरे पास पैसे है तो में तुमको देना चाहता हु.

यदि वो आपकी gf है तो वो जरुर कहेगी की जब मुलाकात होगी तब दें देना लेकिन यहाँ पर आपको अपना दिमाग चलाना है और बोलना है की यदि ये पैसे मेरे पास रहेंगे तो सब खर्च हो जायेगे. बहुत गर्लफ्रेंड पैसे लेने से मना करती है लेकिन आपको बोलना है की में ये पैसे लौटा नहीं रहा हु बल्कि तुम्हारे पास यदि ये पैसे रहेंगे तो पैसे बचे रहेंगे. लेकिन ध्यान रखे की पैसे थोडा ज्यादा मांगे जितना की वो दे सकती है और लौटने पर मना भी ना करे. है ना दोस्तों जबरदस्त तरीका.

नोट – दोस्तों ये सभी ट्रिक्स अपनाकर आप कैसी भी लड़की को अपने पास तो बुला लोगे लेकिन आप ऐसा कोई भी काम मत करना जिसकी वजह से आपको प्रॉब्लम हो जाये और लड़की की लाइफ खराब हो जाये. सामने वाली लड़की आपके ऊपर भरोसा करके आपसे मिलने के लिए आयेगी और आपको इस भरोसे को तोड़ना नहीं है और लड़की के मर्जी के बिना आपको कुछ भी नहीं करना है जिससे आपके लिए प्रॉब्लम हो.

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था किसी भी लड़की या अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे बुलाये या मनाये, यदि आप लोगो ने हमारे बताये गए सभी टिप्स और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी लड़की को मिलने के लिए राजी कर सकते हो और वो आपसे कभी भी मना नहीं करेगी.

यदि आपको ये तरीके और टिप्स हेल्पफुल लगे तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए तड़पना ना पड़े. धन्येवाद दोस्तों.

लड़की गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए कैसे बुलाये मनाये तरीके – तुरंत राजी करे
कृपया पोस्ट को रेट और शेयर करे

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *