लड़की को फिदा कैसे करे बढ़िया तरीके

हेल्लो दोस्तों ये पोस्ट बहुत लड़कों के लिए फायदेमंद साबित होगा क्यूंकि इस पोस्ट में आपको बताउंगी की किसी लड़की को फिदा कैसे करे. ये पोस्ट इस लिए फायदेमंद है क्यूंकि आज के टाइम पर तो आप सभी लोगो को पता ही है की किसी सुंदर लड़की को पटाना कितना मुश्किल हो गया है.

और लड़के अपनी मन पसंद की लड़की को पटाने के लिए बहुत कोशिश करते है लेकिन बहुत बार ऐसा होता है की वो लड़की का attitude इतना ज्यादा होता है की वो लड़की आपसे सेट ही नहीं होती है.

लेकिन जरा सोच कर देखो की यदि लड़की ही आपके ऊपर फिदा हो जाये तो कैसा रहेगा, आपको तो फिर उस लड़की को पटाने के लिए ज्यादा दिक्कत नहीं करनी होगी और उस लड़की को आप अपनी gf बना लोगे.

इसी वजह से में ये पोस्ट आप लोगो के साथ शेयर कर रही हु और इस पोस्ट में आप लोगो के साथ लड़की को फिदा करने के तरीके शेयर करने वाली हु. यदि आप किसी लड़की को दिल से पसंद करते हो तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर ही पढना चाहिए.

लड़की को फिदा करने का तरीका

ladki ko fida kaise kare

१. अच्छी बातें

ये सबसे अच्छा तरीका है किसी भी लड़की को फिदा करने का, आज के टाइम पर जिस लड़के को लड़कियों से अच्छी अच्छी बातें करना आता है उसको किसी भी लड़की को पटाने में ज्यादा टाइम नहीं लगता है.

और लड़कियों को भी ऐसे लड़के पसंद आते है जो की उनसे अच्छी और प्यारी बातें कर पाए. इस लिए जिस लड़की को आप इम्प्रेस करना चाहते हो उसके साथ हमेशा अच्छी और प्यारी बातें करे इससे वो लड़की आपसे attract हो जाएगी.

कभी भी भूलकर भी कोई ऐसी बात ना करे जो की लड़की को पसंद ना आये इससे आपका काम बिगड़ सकता है. हमेशा ऐसी बातें करे जो की सुनकर उसको बहुत अच्छा लगे और उसका इंटरेस्ट आपमें बढ़ जाये.

आपने तो बहुत लड़को को देखा ही होगा जो की ना तो बहुत ज्यादा स्मार्ट होते है लेकिन वो लड़की बड़े आराम से किसी भी लड़की को पटा लेते है.

इसका मेन कारण ये है की उनको लड़कियों से क्या बात करना है वो अच्छे से पता होता है और जब आप किसी लड़की से उसको अच्छी लगने वाली बातें करोगे तो वो लड़की आपसे ऑटोमेटिकली इम्प्रेस होती चले जाएगी.

२. अपनी पर्सनालिटी बनाये

जिस तरह से लड़को को लड़कियों की फिगर, हाइट और बॉडी अच्छी लगती है ठीक उसी तरह लड़कियां भी लड़को की पर्सनालिटी को देखती है.

यदि आपकी पर्सनालिटी इतनी अच्छी नहीं है, या फिर आप बहुत ज्यादा कमजोर या दुबले पतले हो तो आपको हर रोज घर पर या जिम जाकर एक्सरसाइज करना चाहिए.

इससे आपकी पर्सनालिटी बेहतर होगी और लड़कियों को अच्छी पर्सनालिटी वाले लड़के बहुत पसंद होते है. लड़कियां भी लड़कों के फिजिकल अपीयरेंस से बहुत attract होती है.

इसलिए आपको अपनी पर्सनालिटी को सुधारने की कोशिश करनी चाहिए ताकि वो लड़की आपके ऊपर जल्दी से जल्दी फिदा हो जाये.

३. इम्प्रेस करना होगा

इसमें थोडा टाइम लग सकता है लेकिन यदि एक बार कोई लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाती है तो आपको उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने में ज्यादा टाइम नहीं लगता है.

आपको हमेशा अपनी कोशिश करना है की उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करने की ताकि वो लड़की भी आपको लाइक करना स्टार्ट कर दे.

यदि वो लड़की बहुत ज्यादा सुंदर है तो हो सकता है की आपको उसको फिदा करने में थोडा टाइम लग सकता है लेकिन यदि आप दिल से उसको लाइक करते हो तो ये आपकी हर एक हरकत में दिखाई देगी.

कुछ लड़कियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और कुछ को इम्प्रेस करने में थोडा ज्यादा टाइम लगता है. लेकिन आपको हिम्मत नहीं हारनी है.

यदि आप दिल से उस लड़की को पसंद करते हो तो आपको अपनी पूरी कोशिश उस लड़की को इम्प्रेस करने में लगा देना चाहिए.

४. सच बोले

लड़कियों को इमानदार और सच्चे लड़के बहुत अच्छे लगते है और आपको हमेशा उस लड़की से सच बोलना चाहिए. इससे उस लड़की की नजरो में आपके लिए एक इमानदार और सच्चे लड़के की इमेज बन जाएगी.

देखो कोई भी लड़की ये नहीं चाहती है की वो किसी ऐसे लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाये जो की बात बात पर झूट बोलता हो. लड़कियों को हमेशा झूट बोलने वाले लड़के बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते है.

जो लड़के लड़कियों से झूट बोलते है लड़कियां ऐसे लड़कों से सक्त नफरत करती है. तो यदि आप उस लड़की को जल्दी फिदा करना चाहते हो तो आपको कभी भी उस लड़की से झूट नहीं बोलना चाहिए और हमेशा उस लड़की को सच बोलना चाहिए.

इससे लड़की आपकी बातों पर हमेशा विश्वास करेगी और जब आप उस लड़की को propose करोगे तो उसको ये पता होगा की ये लड़का मुझसे सच्ची बात बोल रहा है और दिल से मुझको प्यार करता है.

सचाई से बढ़कर दुनिया में और कोई चीज नहीं होती है, सच का साथ देने वाले इंसान की हमेशा जीत ही होती है.

५. हेल्प करना चाहिए

ये तो नंबर १ तरीका है किसी भी लड़की को पटाने का, यदि आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हो तो आपको उस लड़की की हमेशा हेल्प करनी चाहिए.

लेकिन ऐसा बिलकुल भी ना करे की जब लड़की को जरुरत ना हो, तो आप बिना मतलब के हेल्प करने के लिए आगे ना आये इससे लड़की को पता चल जायेगा की आप उसको पटाना चाहते हो.

आपको जितना हो सके उतना नेचुरल दिखने की कोशिश करनी होगी, जब आपको लगे की लड़की को प्रॉब्लम में है या उसको आपकी हेल्प करने से फायदा होगा तो इस केस में आप उसकी जरुर हेल्प करे.

यदि आप हमेशा उस लड़की की ऐसे ही हेल्प करोगे बिना कोई स्वार्थ के तो उस लड़की का दिल जीतने में आपको ज्यादा टाइम नहीं लगेगा.

जब आप उसकी मद्दद करोगे तो आपकी ये आदत उस लड़की के दिल पर हिट करेगी और वो सोचेगी की यार ये लड़का कितना ज्यादा अच्छा है. हमेशा मेरी हेल्प करता है और इस तरह से वो लड़की आपके ऊपर फिदा हो जाएगी.

related post:

लड़कियों को अत्त्रक्ट कैसे करे

लड़की को जल्दी से इम्प्रेस करने का आसान तरीका

लड़की को पटाने का बेहद आसान तरीका

लड़की की प्रोपोस कैसे किया जाता है

लड़की को अपनी दिल की बात कैसे कहे

Final Words

दोस्तों यदि आपने मेरी ये सभी बातों को ध्यान में रखा और फॉलो किया तो आपको अपनी मनपसंद की लड़की को सेट करने में जायदा टाइम नहीं लगेगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? आप कमेंट में मेरे साथ जरुर शेयर करे और क्या कोई दुसरे टिप्स है जो की मैंने इस पोस्ट में नहीं लिखा है वो भी मेरे साथ जरुर शेयर करे ताकि इस पोस्ट को में बेहतर बना सकू.

आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी?

एवरेज वोटिंग / 5. वोट काउंट

प्लीज हमारे पोस्ट को वोट करें धन्येवाद

Leave a Comment

Your email address will not be published.