लड़की को Attract कैसे करे | लड़कियों को आकर्षित करने का तरीका

क्या आप किसी लड़की को लाइक करते हो और उसको पटाना चाहते हो? लेकिन उस लड़की को पटाने के लिए आपको उस लड़की को इम्प्रेस करना होगा.

और किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको उस लड़की को attract करना होता है. लेकिन बहुत सारे लड़के है जिनको लड़कियों को आकर्षित करने का तरीका ही पता नहीं होता है.

दोस्तों जो लड़की बहुत जल्दी किसी भी लड़की को पटा लेता है उसको अच्छे से पता होता है की किसी भी लड़की को जल्दी से जल्दी अपनी और आकर्षित कैसे करते है.

लेकिन यदि आप इसमें एक्सपर्ट नहीं हो तो कोई बात नहीं है क्यूंकि में हु ना शिवानी आपकी दोस्त जो की आपको इस टॉपिक पर हेल्प जरुर करेगी.

इसी वजह से आज में आपको किसी भी सुंदर लड़की को attract करने के बेहतरीन टिप्स और तरीके शेयर करने वाली हु. यदि आपको जल्दी से जल्दी किसी अच्छी लड़की को पटाना है तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ना होगा.

क्यूंकि जो टिप्स और तरीके में आपके साथ शेयर करने वाली हु वो आपको किसी भी लड़की को जल्दी से जल्दी इम्प्रेस करने में बहुत हेल्प करेगी. तो फिर चलो दोस्तों पोस्ट को स्टार्ट करते है.

लड़की को Attract कैसे करे तरीके

लड़कियों को आकर्षित करने का तरीका

ladki ko attract kaise kare

१. गुड पर्सनालिटी

दोस्तों ये तो सबसे ज्यादा जरुरी है की आपकी पर्सनालिटी कैसी है, यदि आपकी पर्सनालिटी बहुत अच्छी है तो आपको उस सुंदर सी लड़की को आकर्षित करने में बहुत आसानी होगी.

लड़कियां पहली बार लड़को में उनकी पर्सनालिटी को जरुर देखती है. यदि आपकी पर्सनालिटी अच्छी नहीं है तो उस लड़की को इम्प्रेस करने में आपको प्रॉब्लम हो सकती है.

लेकिन टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है आप अपनी पर्सनालिटी को सुधारने की कोशिश करे और इसके लिए आप जिम ज्वाइन करे और कसरत करना स्टार्ट कर दे.

इससे आपकी पर्सनालिटी में धीरे धीरे सुधार होना स्टार्ट हो जायेगा, यदि आपको जिम जाने का टाइम नहीं मिलता है तो आप घर पर भी जिम कर सकते हो.

२. बात करने का अंदाज़

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते है जिनको अच्छी अच्छी बातें करना आता हो. आज के टाइम पर आप ऐसे बहुत लड़के देख लोगे जिनका लुक इतना खास नहीं होता है फिर भी वो खूबसूरत लड़की को पटाने में कायमाब हो जाते है.

इस लिए यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हो और उसको अपनी प्रेमिका बनाना चाहते हो तो उसके लिए आपको उसको अपनी बातों से इम्प्रेस करना आना चाहिए.

आप उस लड़की से हमेशा अच्छी प्यारी बातें करे और ऐसी बात बिलकुल भी ना करे जो की उस लड़की को पसंद ही ना हो. वरना ऐसा ना हो की वो आपसे attract होने के बजाय वो लड़की आपसे नफरत करने लगे.

आपको लड़कियों से बात करने का तरीका सीखना होगा क्यूंकि ये आपकी सबसे ज्यादा हेल्प करने वाला है उस लड़की को इम्प्रेस करने में.

यदि आप उस लड़की से मीठी मीठी बातें करेंगे तो आप देखना की वो लड़की भी आपसे बात करने में हमेशा इंटरेस्ट दिखाएगी.

३. साफ़ सुथरे कपड़े पहने

अब बहुत लोगो को लगेगा की ये में क्या बोल रही हु, लेकिन जो कुछ भी में बोल रही हु वो बिलकुल सच है. लड़कियों को साफ़ सुथरे कपड़े पहनने वाले लड़के अच्छे लगते है.

आपको ऐसी कोई भी लड़की नहीं मिलेगी जिसको गंदगी रखने वाले लड़के अच्छे लगते हो, इस लिए आप जब कभी भी उस लड़की से मिलने जाये या उस लड़की के आमने सामने हो तो हमेशा साफ़ सुथरे कपडे ही पहनकर जाये.

यदि आपका लुक कितना भी अच्छा है लेकिन आप मैले कपडे पहनते हो तो वो लड़की आपसे कभी भी इम्प्रेस नहीं हो पायेगी.

४. ड्रेसिंग सेंस

आपने ये देखा होगा की बहुत लड़के होते है जो की बहुत गुड लूकिंग होते है लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही ख़राब होता है. लेकिन आपने ऐसे भी लड़के देखे होंगे जो की जायदा स्मार्ट नहीं होते है लेकिन वो जो कुछ भी पहनते है उनपर बहुत सूट होता है.

आपको अपनी ड्रेसिंग स्टाइल पर भी ध्यान देना होगा, एक बहुत ही अच्छा तरीका में आपको बताती हु जिससे आपको थोडा बहुत आईडिया मिल जायेगा की उस लड़की की पसंद क्या है.

आप जिस किसी भी लड़की को आकर्षित करना चाहते हो उसका ड्रेसिंग स्टाइल कैसा है, क्या वो बहुत ज्यादा स्टाइलिश है या मॉडर्न कपडे पहनती है या फिर वो सिंपल लड़की है.

यदि वो लड़की बहुत ज्यादा स्टाइलिश है तो आपको भी थोडा स्टाइलिश होना पड़ेगा, और अगर वो लड़की सिंपल है तो आपको सिंपल कपडे पहनन चाहिए.

क्यूंकि जैसी लड़की होगी वैसा ही लड़का उसको पसंद होगा, वो जीन्स पेंट पहनती है तो उसको भी वैसे ही बॉयफ्रेंड की छह होगी जो की जीन्स टीशर्ट पहनता हो राईट. आप समझ चुके होंगे की में आपको क्या समझाना चाहती हु ओके.

५. कॉंफिडेंट रहे

ये भी बहुत अच्छा तरीका है किसी भी लड़की को attract करने का, लड़कियों को हमेशा कॉंफिडेंट लड़के ही पसंद होते है. उनको ऐसे लड़के अच्छी नहीं लगते है जिनके अंदर कोई भी कॉन्फिडेंस ही ना हो.

यदि उस लड़की को आपमें कॉन्फिडेंस देखेगा तो १००% वो लड़की आपसे जरुर attract होगी इसमें कोई भी डाउट नहीं है. इसलिए जब कभी भी आप उस लड़की के आमने सामने हो तो कॉंफिडेंट रहे और में आपको गारंटी देती हु की उस लड़की को आपके कॉन्फिडेंस के बारे में अंदाजा लग जायेगा.

हर लड़की चाहती है की उसका जो बॉयफ्रेंड बने वो आत्मविश्वाश से भरा हो जो की मुश्किल हालात में भी पुरे कॉन्फिडेंस के साथ उसका सामना करे और उसका सलूशन निकाले.

यदि आपको यकीन नहीं है तो आप खुद किसी लड़की से पूछ कर देख लो की आपको कैसे लड़के attract करते है? गुड लूकिंग लेकिन जीरो कॉन्फिडेंस या एवरेज दिखने वाला लड़का जो की फुल कॉंफिडेंट है.

में आपको पक्का बोलती हु की ९९% लड़कियां यही बोलेगी की उनको वो कॉंफिडेंट लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाना पसंद करेगी और शायद शादी भी कॉंफिडेंट लड़के के साथ ही करेगी.

६. स्माइल करे

यदि आप उस लड़की के दोस्त हो या उस लड़की से थोड़ी बहुत बात करते हो तो आपको जरुर थोड़ी हेल्प होगी. आपकी मुलाकात जब कभी भी उस लड़की से हो तो आप उसको हमेशा एक प्यारी सी और cute स्माइल दीजिये.

जैसे की लड़के लड़कियों की मुस्कान पर फिदा होते है ठीक उसकी तरह लड़कियां भी लड़को की स्माइल पर फिदा होती है.

लेकिन ऐसा ना हो की आप हमेशा उसको देखर हस्ते ही रहो, वरना लड़की आपको कुछ और ही समझेगी 🙂 आपको नेचुरल तरीके से उस लड़की को स्माइल देना है.

रिलेटेड पोस्ट:

लड़की के दिल में जगह कैसे बनाये?

लड़कियों से फ़्लर्ट कैसे करे

किसी भी गर्ल को इम्प्रेस करने का तरीका

लड़की पटाना है तो इस लेख को पढ़े

लड़कियों की रेस्पेक्ट कैसे करे

Final Words

तो दोस्तों ये कुछ टिप्स थे जो की आपको किसी भी लड़की को attract करने में जरुर हेल्प करेगी, आपको ये छोटी छोटी बातों का ध्यान रखना है और ज्यादा टेंशन नहीं लेना है.

जब लड़की आपसे पूरी तरह से attract हो जाएगी तब उसके बाद आप उस लड़की से अपने दिल की बात बोल सकते हो और यदि वो उस लड़की को भी आप पसंद हो तो १००% वो लड़की आपको हां बोल देगी.

फ्रेंड्स यदि आपको मुझसे इस लेख से रिलेटेड कोई सवाल करना है तो आप कमेंट में अपने सवाल पूछ सकते हो. पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी जरुर शेयर करे.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.