लड़की (Girlfriend) को अपना दीवाना कैसे बनाये

क्या आप किसी लड़की को बहुत लाइक करते हो या दिल से उसको अपना बनाना चाहते हो लेकिन क्या वो लड़की आपको भाव ही नहीं देती है? तो ऐसे में आप सोचते होंगे की इस लड़की को कैसे पटाया जाये और कैसे में इस लड़की को अपना दीवाना बना सकता हु राईट.

हर लड़के की खाविश होती है की उसकी की प्यारी सी गर्लफ्रेंड बन जाये लेकिन यदि लड़की आपसे सुंदर हो या फिर उसका ध्यान आपकी तरफ जाता ही नहीं हो तो ऐसे में क्या करे ये आपको समझ में नहीं आता होगा.

ये देखकर बहुत ख़राब लगता है की लड़का लड़की को दिल से कितना ज्यादा चाहता है लेकिन लड़की को उसमे ज्यादा इंटरेस्ट नहीं होता है और ऐसे में लड़के को बिलकुल भी समझ में नहीं आता है की इस लड़की को आखिर में पटाया कैसे जाये.

यदि आपको इस प्रॉब्लम का सलूशन चाहिए तो आपको केवल इस पोस्ट को आखिर तक पढ़ना होगा और फिर देखना की वो लड़की खुद आपकी दीवानी हो जाएगी.

सिर्फ आपको इस पोस्ट में बताये गए टिप्स को ध्यान से रखना है और उस लड़की को आप बहुत ही आसान तरीके से पटा सकते हो. तो फिर क्या है चलो पोस्ट को शुरू करते है.

लड़की को अपना दीवाना कैसे बनाये

ladki ko apna deewana kaise banaye

१. जबरदस्त पर्सनालिटी

लड़कियों को अच्छी पर्सनालिटी वाले लड़के बहुत अच्छे लगते है, क्यूंकि उनकी बात ही कुछ और होती है. वो जो कोई भी कपड़ा पहनते है उनके ऊपर वो बहुत सूट होता है और लड़कियां ऐसे लड़कों से attract होती है.

यदि आप उस लड़की को अपना दीवाना बनाना चाहते हो तो इससे बढ़िया उपाय आपके पास नहीं होगा, यदि आपकी पर्सनालिटी इतनी खास नहीं है तो आपको जिम जाकर थोड़ी अपनी पर्सनालिटी को सुधारने की कोशिश करनी चाहिए.

देखो जब कभी भी आप उस लड़की के सामने से जाओगे और उस लड़की को आपकी पर्सनालिटी यदि अच्छी लगेगी तो खुद ही आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और फिर आप उस लड़की को बहुत ही आराम से पटा सकते हो.

२. स्टाइलिश Attitude

आजकल लड़कियों की चॉइस बदलती जा रही है पहले लड़कियों को सिंपल लड़के अच्छे लगते है लेकिन आजकल मॉडर्न जमाना है और लड़कियों को स्टाइलिश लड़के पसंद आते है.

इसलिए आपको अपने ड्रेसिंग स्टाइल, चलने का स्टाइल में थोडा परिवर्तन लाना होगा. आपको थोडा ज्यादा स्टाइलिश होना होना इससे वो लड़की १००% आपके पीछे दीवानी हो जाएगी.

बहुत सारी ऐसी लड़कियां है जो की लड़कों की चाल पर ही फिदा हो जाती है, तो आप इन बातों का भी ध्यान रखे आपको जरुर फायदा होगा.

३. कातिल बातें

ये तो नंबर १ ट्रिक है किसी भी लड़की को फिदा करने का, यदि आपको लड़कियों से बात करने का तरीका पता है तो आप उस लड़की को बहुत ही जल्दी अपने प्यार में पागल कर सकते हो.

लेकिन प्रॉब्लम की बात तो ये है की बहुत लड़के ऐसे है जिनको ये पता ही नहीं होगा की लड़की से बात करने करने का सही तरीका क्या होता है.

जिसकी वजह से वो लोग किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर ही नहीं पाते है. किसी भी लड़की को जल्द से जल्द पटाने के लिए आपको उस लड़की से अच्छी और समझदारी वाली बातें करनी चाहिए.

लड़कियां लड़कों के लुक के बाद सबसे पहले ये देखती है की लड़का बात कैसे करता है, यदि उनकी आपकी बातें पसंद आएगी तो जाहिर सी बात है की वो लड़की आपसे ज्यादा से ज्यादा बात करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी.

लेकिन यदि उसको आपकी बातें ही पसंद नहीं आएगी तो वो भला आपसे ज्यादा बात क्यों करेगी. इसलिए यदि आप उस लड़की को अपना दीवाना बनाना चाहते हो तो आपको उस लड़की को अपनी बातें से इम्प्रेस करना होगा.

४. प्यारी स्माइल

मुस्कान एक ऐसी चीज है जिसके ऊपर लड़का हो या लड़की कोई भी फिदा हो जाता है. लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते है जिनकी स्माइल बहुत अच्छी और प्यारी हो.

वो ऐसे लड़के से जल्दी इम्प्रेस होती है जिनके फेस पर हमेशा हलकी और प्यारी सी मुस्कान बनी रहती है. दोस्तों ये जरुरी नहीं है की आपको जॉन अब्राहिम जैसी स्माइल की जरुरत है लेकिन जब कभी भी आपकी उस लड़की से मुलाकात हो तो आप उसका स्वागत एक प्यारी से स्माइल देकर करे.

जब कभी भी आपको मौका मिले तो आप उस लड़की को स्माइल देते रहे इससे वो लड़की आपसे attract होती जाएगी और आपके ऊपर फिदा भी हो जाएगी.

५. हस्मुक अंदाज

ये भी बहुत ही शानदार तरीका है उस लड़की को अपने प्यार में दीवाना बनाने का, में आपको गारंटी देती हु की आज के टाइम पर जो लड़के हमेशा सीरियस रहते है वो ही शादी होने तक सिंगल रहते है.

लेकिन जो लड़के हस्मुक अंदाज के होते है उनसे लड़कियां बहुत जल्दी बात कर लेती है और धीरे धीरे उस लड़के से इम्प्रेस भी हो जाती है.

बहुत लड़कों को लगता है की लड़कियों को सीरियस रहने वाले लड़के पसंद होते है. नहीं बिलकुल नहीं 🙁 लड़कियों को हमेशा सीरियस रहने वाले लड़के बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते है उल्टा उनको ऐसे लड़कों से डर लगता है.

यदि आप १०० लड़की से ये पूछोगे की आपको कैसे लड़के attract करते है सीरियस या हस्मुक मिजाद वाले ? तो देखना उनमे से ९०% से ज्यादा लड़कियों की चॉइस होगी हस्मुक लड़के.

इसलिए आप ये मत सोचो की यदि में सीरियस attitude उस लड़की को दिखाऊंगा तो वो लड़की सेट हो जाएगी, ये केवल पिक्चर में अच्छा लगता है हकीकत में लडकियों को हस्मुक टाइप के लड़के अच्छे लगते है.

रिलेटेड पोस्ट आपके लिए:

अनजान लड़की का दिल कैसे जीते

अनजान लड़की से बात कैसे करे

लड़कियों से बात करने का सही तरीका जाने

लड़की के दिल की बात कैसे समझे

लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित कैसे करे

Final Words

तो मेरे प्यारे मित्रों, यदि आपने मेरी ये सभी बातों को ध्यान में रखा तो आप किसी भी लड़की को जल्दी से जल्दी अपना दीवाना बना सकते हो. बहुत लोगो को लगता है की ये नामुकिन है लेकिन नहीं ऐसा नहीं होता है आप भी किसी भी लड़की को अपने पीछे पागल कर सकते हो.

केवल आपको थोडासा अपना दिमाग लगाना है और सही तरीके से लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश करनी है और फिर क्या है कब वो लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी आपको खुद पता नहीं चलेगा.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.