लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी क्या होती है

क्या आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो या उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो लेकिन वो लड़की आपको ज्यादा भाव नहीं देती है या फिर बहुत ज्यादा attitude में रहती है. तो इस स्तिथि में उस लड़की को पटाना थोडा मुश्किल हो जाता है.

चाहे लड़की कितनी भी सुंदर हो, स्मार्ट हो, attitude वाली हो हर लड़कियों की कोई ना कोई कमजोरी जरुर होती है और यदि आपको इन कमजोरियों के बारे में पता चल जाये तो आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस करके बहुत जल्दी पटा सकते हो.

आज में आपके साथ लड़कियों की क्या क्या कमजोरी होती है इसके बारे में बात करुँगी ताकि आप लोग इसका उपयोग करके अपने मन पसंद की लड़की को पटा सकते हो.

हर लड़की को कोई ना कोई ऐसी चीज पसंद होती है जिसको देखकर उनका मन पिघल जाता है और वो अपने आप को रोक नहीं पाती है.

फिर क्या है आपको केवल जो चीज उनको अच्छी लगती है वही चीज से उनको इम्प्रेस करके पटा सकते हो और यकीन मानिये की चाहे वो लड़की कितनी भी सुंदर या attitude वाली होती उस चीज के आगे कमजोर पड़ जाएगी.  तो चलो शुरू करते है.

लड़की की कमजोरी क्या होती है

ladki ki kamjori kya hai

१. चॉकलेट

लड़कियों की ये सबसे बड़ी कमजोरी होती है और उनको चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद होते है. यदि आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो तो उसके लिए अच्छे अच्छे चॉकलेट जरुर लेकर जाये.

सच बोलती हु जब वो लड़की आपके हाथों में चॉकलेट को देखेगी तो वो बहुत खुश हो जाएगी. इस तरीके वो आपको लाइक भी करने लगेगी क्यूंकि आप उसके लिए रोज अच्छे अच्छे चॉकलेट लेकर आते हो.

आपको ऐसी बहुत कम लड़कियां मिलेंगी जिनको चॉकलेट पसंद ना हो. ९९% लड़कियों को चॉकलेट बहुत ही ज्यादा पसंद होता है.

२. रोमांटिक गाने

चाहे लड़की कितनी भी attitude वाली हो लेकिन उनको रोमांटिक गाने बहुत ज्यादा पसंद होते है और यदि आप किसी लड़की को सेट करना चाहते हो तो आप उनको रोमांटिक गाने भेज सकते हो.

ये उनकी कमजोरी होती है की वो लोग रोमांटिक गाने को सुनकर पिघल जाती है. यदि आप उस लड़की को हमेशा अच्छे अच्छे रोमांटिक गाने whatsapp पर भेजते हो तो उसका दिल जीतने में आपको ज्यादा टाइम नहीं लगेगा.

क्यूंकि यदि आप रेगुलर उस लड़की को प्यारे प्यारे रोमंतिस गीत भेजोगे तब वो सोचेगी की यार ये लड़के की चॉइस कितनी जबरदस्त है और सच मनाये दोस्तों अच्छे गानों सुनकर उनकी दिल की फीलिंग और ज्यादा बढ़ जाती है.

३. स्मार्ट लड़के

हलाकि लड़कियां लड़कों की खुलकर तारीफ नहीं करती है लेकिन वो लोग जब अपनी फ्रेंड्स के साथ होती है तो वो लोग किसी भी स्मार्ट लड़के को देखकर जरुर कहती है की वो लड़का कितना स्मार्ट है ना.

लड़कियों को स्मार्ट और सुंदर लड़के बहुत अच्छे लगते है और उनकी ये बहुत बड़ी कमजोरी होती है की जब कभी भी वो कोई स्मार्ट या cute लड़के को देखती है तो उनका दिल उनपर आ जाता है.

यदि आप स्मार्ट दीखते हो तो आपको इस बात का जरुर फायदा होगा भेले ही वो लड़की आपकी मुह पर तारीफ नहीं करेगी लेकिन उसका अदा दिल तो आपके ऊपर आ ही गया होगा.

४. अच्छी ड्रेस

अगर आप मुझसे पूछोगे की लड़कियों की नंबर १ कमजोरी क्या है तो वो है अच्छी अच्छी ड्रेस. हां आपने सही सुना लड़कियों को अच्छे अच्छे ड्रेस बहुत ही ज्यादा पसंद होते है.

यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो आप उसको  एक प्यारी सी ड्रेस गिफ्ट कर सकते हो और में आपको गारंटी देती हु की आप उसका दिल जीतने में कामयाब हो जाओगे.

यदि आपके घर में कोई बहन है तो आप उनकी चॉइस को देखकर पता लगा सकते हो की लड़कियों को अच्छे अच्छे कपड़ों से कितना ज्यादा प्यार होता है और वो हमेशा अपने लिए नए नए कपड़े बनाना चाहती है.

यदि कोई आपकी अच्छी दोस्ती है और आप उसको सेट करना चाहते हो तो आप उसको कोई प्यारी सी ड्रेस दे सकते हो और इससे आप उस लड़की का दिल जल्दी ही जीतने में कामयाब हो जाओगे.

५. गुलाब का फूल

हर लड़की का सपना होता है की जो भी लड़का उसका बॉयफ्रेंड बने वो उसको गुलाब का फूल देकर propose करे और ये उनको बहुत अच्छा लगता है.

लड़कियां लाल गुलाब का फूल देखकर पिघल जाती है और यदि आप किसी लड़की को i love you बोलना चाहते हो तो आपको उनकी इस कमजोरी को जरुर पकड़ना चाहिए.

यदि वो लड़की आपकी बहुत अच्छी फ्रेंड है तो आप इसको जरुर try कर सकते हो, आप उस लड़की को लाल या कोई भी दुसरे कलर का फूल दो तो वो लड़की उसको लेने से कभी भी मना नहीं करेगी क्यूंकि ये उनको बहुत अच्छे लगते है.

हां लेकिन इसका मतलब ये नहीं की किसी अनजान लड़की को आप डायरेक्टली लाल कलर का फूल देदो 🙂 क्यूंकि वो लड़की आपको जानती नहीं है तो वो आपका फूल accept नहीं करेगी.

लेकिन इसमें कोई भी डाउट नहीं है की लकड़ियों को फूल बहुत अच्छे लगते है.

६. इमोशनल बातें

ये भी लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरियों में से एक है. ज्यादातर लड़की बहुत इमोशनल होती है और आप उनको इमोशनल करके उनका दिल जीत सकते हो.

यदि आप किसी लड़की के दिल में अपने लिए जगह बनाना चाहते हो तो आपको जब कभी भी मौका मिले तो उस लड़की से इमोशनल बातें करनी चाहिए इससे उनका दिल पिघल जाता है और वो आपसे सहानुभूति दिखाती भी है.

ये इतना जबरदस्त तरीका है की आपको पता भी नहीं चलेगा की कब वो लड़की आपसे attract हो जाएगी. हां लेकिन लड़की को इमोशनल करने के साथ साथ आपको उनकी फीलिंग को भी समझना चाहिए.

यदि आप जिस लड़की को पसंद करते हो उसको इमोशनल करने में और उनकी फीलिंग को अच्छे से समझने में कामयाब हो जाते हो तो में आपको गारंटी देती हु की वो लड़की तो आपसे १००% सेट हो जाएगी.

रिलेटेड आर्टिकल:

लड़की नहीं पट रही है तो उसको पटाने के तरीके पढ़े

लड़कियों को कैसे boys अच्छे लगते है

लड़की आपको प्यार नहीं करती तो इसको पढ़े

क्या कोई लड़की आपको बार बार देखती है?

लड़की आपको देखती है लेकिन बात नहीं करती?

Final Words

तो दोस्तों इस पोस्ट में मैंने आपको लड़कियों की ६ सबसे बड़ी कमजोरी बताई है. यदि आपने इन सभी weak पॉइंट्स को ध्यान में रखा तो आप किसी भी लड़की को बहुत जल्दी और आराम से पटा सकते हो और इसमें आपको ज्यादा टाइम भी नहीं लगेगा.

यदि आप उनके इन weak पॉइंट्स को टारगेट करोगे तो आप उनका दिल बहुत ही जल्दी जीत पाओगे. आपको ये पोस्ट कैसा लगा आप मेरे साथ कमेंट में जरुर शेयर करे और आप अपने सवाल भी मेरे साथ पूछ सकते हो.

Leave a Comment

Your email address will not be published.